Connect with us

Entertainment

Video: धमाल, बवाल और मस्ती बेमिसाल… संजय दत्त ने दिखाया ‘बाप’ का धुआंधार बीटीएस वीडियो

Published

on


एक्टर संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और जैकी श्रॉफ की धमाकेदार फिल्म बाप आने वाली है। जैसा नाम है वैसी ही कास्ट है। कास्ट की वजह से ये फिल्म ऐलान के समय से ही चर्चा में बनी हुई है। 80 और 90s के सुपरस्टारों को ऐसे साथ में देखना दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस बीच संजय दत्त ने ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म’ से बीटीएस वीडियो शेयर किया है जो कि काफी फनी और दिलचस्प है। इस वीडियो में सनी देओल, मिथुन चक्रवर्ती व सभी स्टार्स का पर्दे के पीछे का अंदाज देखने को मिला है। आइए आपको भी दिखाते हैं ‘बाप’ का BTS वीडियो।

संजय दत्त ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, पर्दे पर ये करे कमाल और पर्दे के पीछे? खुद ही देख लो। फुल धमाल, बवाल और मस्ती है बॉस। आइए आपको दिखाते हैं ‘बाप’ की पहली झलक वो भी सेट से। साथ ही एक्टर ने अपने को-स्टार्स को टैग भी किया।

ऐसा क्या है इस वीडियो में
‘बाप’ के बीटीएस वीडियो में पर्दे के सीन्स को दिखाया गया है। कैसे फिल्म की शूटिंग हुई और कैसे स्टार्स ने एक्शन किया। जहां एक ओर सनी देओल की तोड़फोड़ तो जॉनी लिवर का मस्ती भरा अंदाज दिखाई दे रहा है। वहीं मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ का का लुक भी देखा जा सकता है।

Jackie Shroff: पत्नी की फिल्म पिटने पर कंगाल हो गए थे जैकी श्रॉफ, परिवार के बदतर हालात…घर तक बेचना पड़ा
बाप की कास्ट और रिलीज डेट
बाप फिल्म में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सनी देओल, जॉनी लिवर और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जैसे स्टार है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

क्‍या बैंडिट क्वीन में सीमा बिस्वास ने उतारे थे पूरे कपड़े? जानिए बीच गांव में कैसे शूट हुआ वो सीन

Published

on

By


फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ को भला कौन भूल सकता है? साल 1994 में आई यह फिल्म फूलन देवी की जिंदगी पर आधारित थी। वह फूलन देवी, जिसका गैंगरेप किया गया और उस घटना ने उसे डाकू बना दिया। शेखर कपूर ने फूलन देवी की जिंदगी के उतार-चढ़ाव और दर्द को बड़े ही मर्म के साथ ‘बैंडिट क्वीन’ में फिल्मी पर्दे पर उतारा था। हालांकि यह फिल्म अपने डायलॉग, कुछ सीन्स और कंटेंट के कारण खूब विवादों में भी रही थी। इस फिल्म में एक सीन था, जिसमें बैंडिट क्वीन बनीं सीमा बिस्वास को बिना कपड़ों के गांववालों के सामने घुमाया जाता है। इस सीन पर खूब बवाल मचा था। सीमा बिस्वास ने इस सीन को शूट करने से मना कर दिया था। लेकिन शेखर कपूर ने इसे कैसे शूट किया था, जानते हैं?

‘फिल्मी फ्राइडे’ सीरीज में जानिए शेखर कपूर ने फूलन देवी वाले नेकेड सीन को कैसे फिल्माया था और जब सीमा बिस्वास ने शूट से इनकार कर दिया तो कैसे बॉडी डबल को लाए। यह सीन फिल्म की कहानी के लिए बेहद अहम था। फिल्म में ढेर सारे नेकेड सीन थे, जिन पर सेंसर बोर्ड ने भी आपत्ति जताई थी। लेकिन इस फिल्म को आज भी देश के सिनेमा का ‘मास्टरपीस’ माना जाता है।

फिल्म बैंडिट क्वीन का एक सीन

वो फिल्म जिसे हिट करवाने के लिए मुकेश भट्ट ने छपवाई थी मनीषा कोइराला की मौत की खबर, मच गया था बवाल

बिना कपड़ों के कुंए पर घुमाने वाला सीन, सीमा बिस्वास का इनकार

फिल्म में एक सीन है, जहां गांव के ठाकुर लोग बीच चौराहे पर फूलन देवी के सारे कपड़े उतार देते हैं। इसके बाद फूलन को पूरे गांव में नेकेड घुमाकर कुंए तक जाने को मजबूर किया जाता है, ताकि वह उन ठाकुरों के लिए पानी लाए, जिन्होंने उसका रेप किया। शेखर कपूर ने जब सीमा बिस्वास को यह सीन बताया तो उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया। तब शेखर कपूर ने इस सीन के लिए सीमा बिस्वास की बॉडी डबल का इस्तेमाल किया।

सबसे कम बजट की एक्शन फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने एक्टरों को फीस के बदले खिलाए मोमोज और नूडल्स

चौराहे पर घेराबंदी, बनाया बाड़ा और कैमरा ऑन होते ही…

शेखर कपूर ने फिल्म की टीम में किसी को नहीं बताया कि वह इस सीन को कैसे शूट करेंगे। उन्होंने बस गांव के उस चौराहे के चारों ओर घेराबंदी करके एक बाड़ा बनवाया। उसके अंदर फूलन का रोल करने वाली बॉडी डबल ने अपने सारे कपड़े उतारे। जैसे ही कैमरा रोल हुआ शेखर कपूर ने उस बाड़े को हटाने का इशारा किया। इशारा होते ही घेराबंदी हट गई और वो नेकेड एक्ट्रेस या यूं कहें कि फूलन का रोल करने वाली बॉडी डबल निर्वस्त्र ही गांववालों के सामने आ गई। बहुत से गांववाले उस सीन देखने के लिए आसपास के घरों की छत पर चढ़ गए थे। तब कैमरे में गांववालों के असली रिएक्शन कैप्चर किए गए।

seema biswas bandit queen

फिल्म बैंडिट क्वीन का एक सीन

V. Shantaram: वी शांताराम, जिन्होंने बेटी को अपनी ही फिल्म से बाहर निकाल फेंका था, दंग कर देगी वजह

‘बैंडिट क्वीन’ ने जीता था नैशनल अवॉर्ड, फिल्म में थे ये सितारे

यह फिल्म लेखिका माला सेन की किताब India’s Bandit Queen: The True Story of Phoolan Devi पर आधारित थी। फिल्म की कहानी लिखने से लेकर शेखर कपूर ने ही इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। ‘बैंडिट क्वीन’ को बेस्ट फीचर फिल्म का नैशनल अवॉर्ड मिला था। इसे 67वें ऑस्कर्स में भारत की तरफ से भेजा भी गया था। हालांकि इसे कोई नॉमिनेशन नहीं मिला। ‘बैंडिट क्वीन’ में सीमा बिस्वास के अलावा गजराज राव, निर्मल पांडे, सौरभ शुक्ला, मनोज बाजपेयी, आदित्य श्रीवास्तव, गोविंद नामदेव, राजेश विवेक, रघुबीर यादव और खुद शेखर कपूर भी थे।

Filmy Friday: बॉलीवुड की इस ब्लॉकबस्टर मूवी में थे 11 सुपरस्टार, 46 साल पहले नागिन की कहानी ने मचा दी थी सनसनी
बड़े जुगाड़ से बनी थी फिल्म राजा हरिश्चंद्र, रसोइया बनी हीरोइन, VFX के बिना पर्दे से ऐसे गायब होते थे एक्टर

ठाकुरों ने फूलन देवी का रेप कर नोंच डाला था मास

‘बैंडिट क्वीन’ में एक्ट्रेस डॉली अहलूवालिया कॉस्ट्यूम डिजाइनर थीं। जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तो फूलन देवी ग्वालियर की जेल में बंद थीं। कुछ भी सीन शूट होता तो उससे जुड़ी सारी जानकारी फूलन देवी को दी जाती थी। एक बार जब डॉली, शेखर कपूर से परमिशन लेकर फूलन देवी से मिलने गईं तो बुरी तरह रो पड़ी थीं। फूलन देवी ने अपने साथ घटी घटना और शोषण की जो कहानी बताई थी, उसने डॉली अहलूवालिया को परेशान कर दिया था। फूलन देवी ने अपने सीने में पड़े वो गड्ढे भी दिखाए थे, जो रेप के ठाकुरों द्वारा नोंचे जाने से पड़ गए थे। ठाकुरों ने जब फूलन देवी का रेप किया तो उनका मांस तक नोंच लिया था।



Source link

Continue Reading

Entertainment

पब्लिक को ‘सर्कस’ लगी ‘गोलमाल अगेन’ और ‘जुड़वा 2’ की मिक्स्चर, फैंस बोले- जबर है

Published

on

By


रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘सर्कस’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इसमें रणवीर सिंह, वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडिस सहित ढेर सारी स्टार कास्ट है। ये इसी महीने की 23 तारीख को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन सामने आने लगे हैं। आइये जानते हैं कि लोगों को ‘सर्कस’ का ट्रेलर कैसा लगा।


‘सर्कस’ (Cirkus Trailer) का ट्रेलर:

ट्रेलर देखने के बाद जनता का रिएक्शन :

सर्कस का ट्रेलर बहुत पसंद आया

रोहित शेट्टी आप ब्रिलियंट हैं

बेस्ट फैमिली मूवी

रणवीर सिंह का डबल रोल

परफेक्ट एक्टिंग स्किल्स

दीपिका के फैंस हैं खुश

कुछ लोग फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद निगेटिव रिव्यू भी दे रहे हैं। उनका कहना है ये सबसे खराब ट्रेलर है। आइये जानते हैं कि लोगों को क्या कमियां नजर आ रही हैं।

मतलब कुछ भी!

इस साल का सबसे बेकार ट्रेलर

सबसे बड़ी निराशाजनक मूवी


‘सर्कस’ को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। इसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडिज, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, व्रजेश हीरजी सहित कई स्टार्स हैं। फिल्म 23 दिसंबर 2022 को थियेटर्स में रिलीज होगी।



Source link

Continue Reading

Entertainment

TRP Report: अनुपमा की रेटिंग में आई गिरावट, बिग बॉस ने मारी टॉप 5 में एंट्री, जानिए कौन है नंबर 1

Published

on

By


Image Source : TWITTER
TRP Report Week 47

TRP List: BARC हर सप्ताह अपनी TRP रिपोर्ट जारी करता है और आपके फेवरेट रियलिटी और नॉन रियलिटी शोज की परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी देता है। इससे पता चलता है कि हमारे पसंदीदा शो कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं और क्या वे दर्शकों का दिल जीतने में सफल हो रहे हैं या नहीं। सप्ताह 47 की रिपोर्ट में, हमारे पास कुछ रोमांचक नई एंट्री भी हैं, इन शोज ने अपनी पूरी ताकत लगाकर सफलतापूर्वक टॉप 5 में जगह बना ली है।

आइए नजर डालते हैं उन टीवी शोज पर जो इस हफ्ते टॉप 5 में रहे:

अनुपमा 

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा स्टारर ‘Anupamaa’ फिर से दर्शकों का पसंदीदा शो साबित हुआ है क्योंकि इसने सफलतापूर्वक पहला स्थान हासिल किया है और इसे 2.8 रेटिंग मिली है। पिछली टीआरपी रिपोर्ट की तुलना में शो की रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखी गई है क्योंकि डेली सोप को बीते सप्ताह 3.2 रेटिंग मिली थी। कम रेटिंग के बावजूद, शो परफेक्ट ड्रामा और ट्विस्ट से लोगों का मनोरंजन करने में सफल रहा है और लगातार जनता का दिल जीत रहा है।

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर टीवी शो ‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ भी टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक रहा है। सप्ताह 47 की रिपोर्ट में, शो दूसरे स्थान पर रहा और उसे 2.7 रेटिंग मिली। पिछली टीआरपी रिपोर्ट पर गौर करें तो ‘गुम है किसी के प्यार’ में की रेटिंग भी थोड़ी कम हुई है, बीते सप्ताह शो को 2.8 रेटिंग मिली थी।

इमली

एक और शो जिसकी रेटिंग में गिरावट देखी गई है, वह मेघा चक्रवर्ती, सीरत कपूर और करण वोहरा स्टारर ‘Imlie’ है। पिछले हफ्ते की रिपोर्ट में ‘इमली’ को 2.3 रेटिंग मिली थी और इस हफ्ते इसे 2.2 रेटिंग मिली है। हालांकि रेटिंग गिर गई है, लेकिन शो ने अपनी मजेदार कहानी के कारण टॉप 3 स्थान पर बना हुआ है।

Harry Potter फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द ही टीवी पर आ सकती है पूरी सीरीज

ये रिश्ता क्या कहलाता है और फालतू

‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ स्क्रीन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है और लगातार शीर्ष 5 स्थानों में रैंकिंग कर रहा है। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर शो इस सप्ताह की लिस्ट में चौथे स्थान पर रहा है। इस शो ने 2.2 रेटिंग प्राप्त की है। इसी तरह, आकाश आहूजा और निहारिका चौकी का शो ‘Faltu’ भी प्रशंसकों को प्रभावित करने में कामयाब रहा है और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के साथ चौथे स्थान पर रहा और 2.2 रेटिंग हासिल की।

Freddy Review: डेंटिस्ट, किलर और शर्मीले कार्तिक आर्यन ने किया दंग, जानिए कैसी है फिल्म

‘ये है चाहतें’, ‘बिग बॉस 16’ और ‘पांड्या स्टोर’

इस लिस्ट में नंबर 5 की जगह के लिए काफी तगड़ा कॉम्पिटीशन नजर आ रहा है। सरगुन कौर लूथरा और अबरार काज़ी के शो ‘Yeh Hai Chahatein’ को 2.0 रेटिंग मिली है। किंशुक महाजन, शाइनी दोशी, कंवर ढिल्लों, एलिस कौशिक, अक्षय खरोडिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार वाले ‘Pandya Store’ भी ‘ये है चाहतें’ के समान ही 2.0 रेटिंग के साथ पांचवें नंबर पर हैं। लेकिन एक और शो इनके साथ पांचवां स्थान हासिल करने में कामयाब रहा है, वह है सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो ‘bigg boss 16’, जो अब घर के अंदर लगातार होने वाले विवादों के चलते टॉप 5 पर जगह बना चुका है। 

Cirkus Trailer Release: इलेक्ट्रिक मैन बनकर रणवीर सिंह ने दिए 440 वोल्ट के झटके,ट्रेलर देख हो जाएंगे लोटपोट





Source link

Continue Reading