Connect with us

Entertainment

‘The Kerala Story’ की टीम को विवेक अग्निहोत्री ने दी ‘बुरी खबर’, कही ये बात

Published

on


Image Source : INSTAGRAM/VIVEKAGNIHOTRI
The Kerala Story

सच्ची कहानियों को दिखाती फिल्म ‘The Kerala Story’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को देखने के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ के मेकर विवेक अग्निहोत्री ने ‘द केरल स्टोरी’ के कलाकारों और क्रू से कहा कि उनका जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा, क्योंकि उन्हें कुछ लोगों की नफरतों का सामना करना पड़ेगा। विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर फिल्म की टीम को लेकर एक ट्वीट किया है।

विवेक अग्निहोत्री ने दी ‘बुरी खबर’

ट्विटर पर फिल्म निर्माता ने ‘द केरल स्टोरी’ की टीम को बुरी खबर के बारे में बताते हुए एक नोट पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है, सिनेमा एंड इंडिक रेनिएसेंस: द केरल स्टोरी। मैं महान फिल्म निमार्ताओं और सिनेमा समीक्षकों को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं कि कला का एकमात्र उद्देश्य लोगों को उनकी अपनी मान्यताओं और पूर्वाग्रहों पर सवाल उठाने के लिए उकसाना है। मैं यह सुनकर भी बड़ा हुआ हूं कि सिनेमा समाज की सच्चाई को दर्शाता है। मुझे पता चला है कि आधुनिक समय में, सिनेमा में वह करने की शक्ति है जो मीडिया और राजनीति नहीं कर सकती। यह असहज वास्तविकता पेश कर सकता है, इतिहास को सही कर सकता है, संस्कृति युद्ध लड़ सकता है और व्यापक हित के लिए एक राष्ट्र की सॉफ्ट पावर भी बन सकता है। भारत में इस तरह का सिनेमा बनाना आसान नहीं है।

मैंने इसे ए ट्रैफिक जैम, द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स के साथ आजमाया। मुझ पर शारीरिक, पेशेवर, सामाजिक और मनोवैज्ञानिक रूप से हमला किया गया। उन्होंने कहा कि भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाने वाली सकारात्मक फिल्म उनकी आने वाली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ पर लगातार हमले हो रहे हैं।

फिल्म निर्माता ने कहा, ज्यादातर उन्हीं लोगों द्वारा जिन्होंने मुझे उपरोक्त सब सिखाया। जब यह रिलीज होगी, इस साल के अंत में, मैं गारंटी दे सकता हूं कि वे इस पर एक नए तरीके के साथ हमला करेंगे क्योंकि वे नहीं चाहते कि भारत सफल हो। क्योंकि वे नहीं चाहते कि सच सामने आए।

विवेक अग्निहोत्री ने दिया समर्थन

विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म को समर्थन देते हुए कहा, प्रिय विपुल शाह और सुदीप्तो सेन, अदा शर्मा और द केरल स्टोरी की टीम, सबसे पहले मैं आपको बहादुर प्रयास के लिए बधाई देता हूं। साथ ही, मैं आपको बुरी खबर भी देता हूं कि यहां से आगे, तुम्हारा जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा। तुम्हें नफरतों का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने ट्वीट किया, आपका दम घुटने लगेगा। कई बार आप भ्रमित और नाराज भी हो सकते हैं। लेकिन याद रखें, भगवान उनकी परीक्षा लेता है जिन पर वह चेंज एजेंट बनने की जिम्मेदारी डाल सकता है।

अगर सिनेमा आपके धर्म के मार्ग का पालन करने का एक माध्यम है, तो कभी रुकें नहीं। भारतीय कहानीकारों के समुदाय को बढ़ने दें। नए, युवा प्रतिभाशाली, भारतीय कहानीकारों की मदद करें। इस भारतीय पुर्नजागरण को एक नए भारत का मार्गदर्शक प्रकाश बनने दें। और जब भी आप महसूस करें कोई भी आपको समझ नहीं रहा है, गुरुदेव की पंक्तियों को याद रखें: एकला चलो रे।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: डर से जीतने जा रही हैं रूही चतुर्वेदी, ‘कुंडली भाग्य’ की बहू को मिला पति का साथ

रवींद्रनाथ टैगोर की कहानियों पर बनी हैं ये फिल्में, फैमली के साथ OTT पर करें एंजॉय

दूसरे दिन भी रहा ‘द केरल स्टोरी’ का दबदबा, बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

Latest Bollywood News





Source link

Entertainment

शादी के कुछ महीने बाद क्या स्वरा भास्कर हैं प्रेग्नेंट? इन फर्जी दावों का फूटा भांडा, ये है सच्चाई

Published

on

By


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को लेकर ट्रोलर्स एक बार फिर सोशल मीडिया पर ओछी बातें कर रहे हैं। एक फेक मीडिया पोर्टल बनकर कुछ ट्रोलर ने स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की खबर चलाई, इसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस फेक स्क्रीनशॉट में लिखा था कि स्वरा भास्कर जुलाई में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। लेकिन बाद में उस न्यूज पोर्टल ने ऑफिशियल ट्वीट करके पूरी सच्चाई बताई। न्यूज चैनल ने बताया कि ये फेक खबर है। उनके नाम से ये झूठी खबरें चलाई जा रही हैं। वहीं स्वरा भास्कर ने इन खबरों पर अभी तक रिएक्ट नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ। इस Ha’a में न्यूज पोर्टल का नाम लिखा हुआ था। जिसमें बताया गया, ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हुईं प्रेग्नेंट, शौहर फवाद अहमद ने खुद कंफर्म किया है। एक्ट्रेस की डिलीवरी जुलाई महीने में हो सकती है। इस हीरोइन ने 8 साल छोटे फवाद से फरवरी में ही शादी की थी।’

Swara Bhasker की प्रेग्नेंसी की फेक खबरें

अब जिस पोर्टल के नाम ये फर्जी खबरें चलाई गई, उसी न्यूज चैनल ने ट्विटर पर ऑफिशियल पोस्ट किया। उन्होंने साफ साफ इन खबरों को झूठा और बेहुदा बताया। ऑफिशियल न्यूज पोर्टल ने ट्वीट किया, ‘एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से जुड़ा ये फेक ट्वीट सोशल मीडिया पर न्यूज 24 के नाम से शेयर किया जा रहा है जो कि पूरी तरह से फर्जी है। हमने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया है।’

प्रेग्नेंट Moushumi Chatterjee से राजेश खन्ना ने पूछा- विनोद मेहरा हैं बच्चे के पिता? एक्ट्रेस दिया था ये जवाब

Swara Bhaskar: वलीमा में स्वरा भास्कर ने पहना पाकिस्तानी लहंगा, साथ ही सोशल मीडिया पर बता डाली पूरी कहानी

स्वरा भास्कर को प्रेग्नेंसी पर किया गया ट्रोल

इसी के साथ स्वरा भास्कर को ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा। कुछ यूजर्स ने कतई घटिया और ओछी बातें एक्ट्रेस के खिलाफ लिखीं। फिलहाल स्वरा भास्कर की प्रतिक्रिया का इस मामले पर इंतजार है। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया की नेगेटिविटी से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही अपने करियर पर फोकस्ड हैं।



Source link

Continue Reading

Entertainment

कंगना रनौत शादी के लिए लड़का खोजने पहुंची मैचमेकर सीमा तपारिया के पास? देखिए VIDEO

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
Kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के फैंस उनकी हर अपडेट पर खास नजर रखते हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी काफी मशहूर हैं। आए दिन बॉलीवुड में हम स्टार्स की रिलेशनशिप के बारे में खबरें सुनते हैं लेकिन बीते कई सालों से कंगना का नाम किसी के साथ नहीं आया है। इसलिए लोगों के मन में अब कंगना की शादी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। लोगों के मन की बात को समझते हुए कॉमेडियन जैमी लिवर ने एक मजेदार वीडियो बनाया है। इस वीडियो में कंगना और मैचमेकर की बातचीत सुनकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। 

कंगना को चाहिए कैसा लड़का? 

वीडियो में जैमी कंगना और फेमस मैचमेकर सीमा तपारिया दोनों के किरदारों की मिमिक्री करते हुए नजर आ रही हैं। जिसमें कंगना और सीमा की मुलाकात के बाद कंगना लड़कों के मामले में अपनी पसंद बताती हैं कि लड़के के एक हाथ में पांच उंगलियां होनी चाहिए? यह सुनते ही सीमा उन्हें समझाती हैं कि ऐसा नहीं होता एडजेस्ट करना होता है, हम जैसा सोचते हैं एकदम वैसा रिश्ता मिलना मुश्किल है। यह सुनकर कंगना का दिमाग गर्म हो जाता है और वह सीमा को ट्वीट के जरिए जवाब देने की धमकी देती हैं। देखिए ये वीडियो…

Urvashi Rautela ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला! पड़ोस में है इस दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटी का घर

लोगों ने किए मजेदार कमेंट 

आपको बता दें कि जैमी लीवर फेमस कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी हैं। वह आए दिन ऐसे किसी सेलेब्रिटी को लेकर उनकी मिमिक्री वाले वीडियो बनाती रहती हैं। ऐसे में जैमी लिवर का ये कंगना की शादी की बात वाला आइडिया लोगों को काफी पसंद आया है। वह कमेंट में उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही यह भी कह रहे हैं कि अगर वाकई सीमा और कंगना की मुलाकात हुई तो कुछ ऐसा ही होने वाला है।   

1920 Horrors of the Heart Trailer: भूलकर भी अकेले में मत देखना ये ट्रेलर, कांप जाएगी रूह

सामंथा रुथ प्रभु ने इस सुपरस्टार के संग शेयर की फोटो, लोगों ने कहा- तो रिश्ता पक्का समझें?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

बेटे अरहान के साथ बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख लट्टू हुई जनता

Published

on

By


Varsha Rani | Navbharat Times | Updated: 1 Jun 2023, 10:42 pm

बॉलीवुड की सुपर मॉडल मलाइका अरोड़ा जब जब नजर आती हैं तब तब सुर्खियों बटौरती हैं। इन दिनों वह बेटे के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं। गुरुवार को भी वह बेटे के साथ नजर आईं। जहां ब्लैक आउटफिट में वह काफी ग्लैमरस दिख रही थीं। आइए दिखाते हैं मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे की लाजवाब तस्वीरें।

 



Source link

Continue Reading