Connect with us

Entertainment

The Ghost: सोनल चौहान ने ‘द घोस्ट’ के सेट से शेयर किया BTS वीडियो, नागार्जुन के साथ नजर आएंगी एक्ट्रेस

Published

on


Image Source : INSTAGRAM/ SONALCHAUHAN
Sonal Chauhan shares BTS video from the sets of ‘The Ghost’

Sonal Chauhan shares BTS video from the sets of ‘The Ghost’:  अभिनेत्री सोनल चौहान टॉलीवुड स्टार नागार्जुन के साथ उनकी आगामी एक्शन-थ्रिलर ‘द घोस्ट’ में स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सोनल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक बिहाइंड द सीन्स (बीटीएस) वीडियो साझा किया, जिसमें खुद को और नागार्जुन को हथियारों का प्रशिक्षण देते हुए दिखाया गया है। बीटीएस वीडियो में एक्शन दृश्यों के लिए तैयारी करते हुए और कुछ भारी हथियार पकड़े हुए उन्हें कुछ अलग करते हुए देखा जा सकता है।

हाल ही में, सोनल सेट पर घायल हो गई थीं। अभिनेत्री को एमएमए प्रशिक्षण के दौरान फ्रैक्चर हो गया था और उन्हें कुछ ह़फ्ते के लिए किसी भी एक्शन दृश्यों से बचने के लिए कहा गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी। ‘द घोस्ट’, प्रवीण सत्तारू द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अयंगर भी हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

‘द घोस्ट’ के अलावा, सोनल चौहान एक और बड़े प्रोजेक्ट, ‘आदिपुरुष’ में भी व्यस्त हैं, जो रामायण पर आधारित द्विभाषी हिंदू पौराणिक फिल्म है, जो ओम राउत द्वारा बनाई गई है और टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास भी मुख्य भूमिकाओं में राघव, कृति सैनन और सैफ अली खान के रूप में हैं। फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें – 

Pathaan: Deepika Padukone ने फैंस के साथ फिल्म से जुड़ी शेयर की एक अपडेट, बोलीं – ‘वर्क इन…’

Sunny Deol की फिल्म Chup ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड्स, प्री-बुकिंग के आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे!

Double XL teaser: हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की बात सुनकर कान बंद कर लेंगे लड़के, एक बार आप भी सुने

50 रुपये प्रति शो से लेकर ‘कॉमेडी के बादशाह’ तक : राजू श्रीवास्तव का प्रेरक जीवन

Richa Chadha- Ali Fazal: शादी के कार्ड के नाम पर माचिस की डिब्बी भेजकर मेहमानों को इंवाइट करेंगे ऋचा और अली !

 

 

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Entertainment

बॉक्‍स ऑफिस: पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन ने तीन दिनों में की 230 करोड़ की बंपर कमाई, बनाया नया रिकॉर्ड

Published

on

By


मण‍िरत्‍नम की ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन- पार्ट 1’ ने अपने पहले वीकेंड में ही बॉक्‍स ऑफिस पर सब धुआं-धुआं कर दिया है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस पीरियड फिल्‍म ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 230 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है। चियान विक्रम, ऐश्‍वर्या राय, कार्ति, जयम रवि और तृषा जैसे दिग्‍गजों से सजी यह फिल्‍म इसी के साथ सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्‍म भी बन गई है। इतना ही नहीं, इसने पहले तीन दिन में कमाई के लिहाज से तमिल फिल्‍म ‘विक्रम’ और ‘वलीमई’ के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। ‘पोन्‍न‍ियिन सेल्‍वन-1’ ने देश में सभी पांच भाषाओं में रविवार को 39.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

चोल राजवंश की कहानी पर बनी Ponniyin Selvan-1 को लेकर दर्शकों में जबरदस्‍त क्रेज दिख रहा है। सूनी पड़े थ‍िएटर्स पर यह फिल्‍म झमाझम बरसात की तरह आई है। हालांकि हिंदी वर्जन में फिल्‍म की हालत पस्‍त है, लेकिन दक्ष‍िण भारत में फिल्‍म के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइन देखी जा रही है। रविवार को तमिल वर्जन में ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी 80 परसेंट से अध‍िक थी। यानी हर शो में 100 सीटों में से 80 पर दर्शक मौजूद थे। इस फिल्‍म ने तीन दिनों में देश में भी 110.30 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

पहले दिन 80 करोड़, दूसरे दिन 150 और अब 230 करोड़
‘पोन्‍न‍ियिन सेल्‍वन-1’ की पहले दिन की वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कमाई 80 करोड़ रुपये थी। दूसरे दिन फिल्‍म ने Worldwide करीब 70 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जबकि वीकेंड पर रव‍िवार को फिल्‍म ने एक बार फिर 80 करोड़ रुपये का वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन किया। फिल्‍म के लिए अच्‍छी बात यह है कि दुर्गा पूजा के कारण आगे भी Box Office पर फिल्‍म को छुट्ट‍ियों का फायदा मिल सकता है। ऐसे में सोमवार से कमाई में थोड़ी गिरावट तो आएगी, लेकिन उम्‍मीद यही है कि यह गिरावट थोड़ी स्‍थ‍िर होगी।

‘पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1’ का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन (सभी पांच भाषाओं में)

पहला दिन शुक्रवार 36.5 करोड़ रुपये
दूसरा दिन शनिवार 34.6 करोड़ रुपये
तीसरा द‍िन रविवार 39.2 करोड़ रुपये
कुल कमाई दो दिन की 110.30 करोड़ रुपये

तीन दिन में तमिल वर्जन से PS-1 ने कमाए 87.95 करोड़
Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन-1’ ने देश में सबसे अध‍िक कमाई अपनी मूल तमिल भाषा में की है। तीन दिनों में तमिल वर्जन से फिल्‍म की कमाई 87.95 करोड़ रुपये है। जबकि तेलुगू से इसने 11.55 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। फिल्‍म ने हिंदी वर्जन से अब तक 8.55 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि मलयालम वर्जन से सबसे कम 2.25 करोड़ रुपये की कमाई हुई है।

Ponniyin Selvan: चोल साम्राज्य की असली कहानी जिस पर बनी है ऐश्वर्या की ‘पोन्नियन सेल्वन’, 1500 साल तक किया था राज
हिंदी वर्जन में ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन पार्ट-1’ की कमाई का हिसाब-

पहला द‍िन शुक्रवार 2 करोड़ रुपये
दूसरा द‍िन श‍न‍िवार 2.85 करोड़ रुपये
तीसरा द‍िन रविवार 3.65 करोड़ रुपये
कुल कमाई हिंदी वर्जन में 8.55 करोड़ रुपये

500 करोड़ का है बजट, हिंदी में हालत पस्‍त
करीब 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन-1’ ने ओपनिंग डे पर देश में 36.50 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया था। अगले दिन शनिवार को फिल्‍म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई। इसने दूसरे दिन 34.6 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया। जबकि रविवार को देशभर में 39.2 करोड़ रुपये की कमाई हुई। हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्‍म का हाल बहुत अच्‍छा नहीं है। शुक्रवार को पहले दिन इस फिल्‍म ने हिंदी वर्जन में महज 2 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया। शनिवार को इसकी कमाई हिंदी में 2.85 करोड़ रुपये थी। जबकि रविवार को कमाई 3.65 करोड़ रुपये रही।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ‘अली’ के रंग में रंगी Richa Chadha, संगीत में साथ लगाए ठुमके

Published

on

By


Image Source : RICHA CHADHA ALI FAZAL WEDDING
Richa Chadha Ali Fazal Wedding

 Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल को हल्दी,मेंहदी भी लग चुकी है। इस जोड़ी ने गुरुवार को दिल्ली में ऋचा की दोस्त के विशाल लॉन में अपनी हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किया। जिसमें कपल के परिवार और करीबी ही शामिल हुए।

Entertainment Top 5 News Today: Big boss 16 में आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

फोटो और वीडियो में ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। ऋचा-अली ने दिल्ली में अपना प्रीवेडिंग फोटोशूट कराया था। इसके बाद दोनों शादी की रस्मों को आगे बढ़ाने के लिए लखनऊ जा पहुंचे, यहां उनकी मेहंदी की रस्म हुई। इस दौरान अली फजल के ऊपर उनके परिवार के लोग फूल बरसाते नजर आए। पेस्टल कलर के लहंगे और लाइट से मेकअप में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद इस जोड़े ने 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के अपने लोकप्रिय गीत ‘अंबरसरिया’ सहित दो गानों पर नृत्य किया।

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

मुंबई में देंगे रिसेप्शन

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि ऋचा चड्ढा अली फजल पर प्यार लुटा रही हैं। वह उनको फ्लॉइंग किस दे रही हैं। कपल हर एक फंक्शन को बखूबी एंजॉय करता दिख रहा है। ऋचा और अली 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिल्ली में  प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद 7 अक्टूबर को ये कपल मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को रिसेप्शन देंगे। बता दें, कोरोना से पहले ही दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था। लेकिन महामारी ने इनके सभी प्लान पर पानी फेर दिया था। ऐसे में अब फाइनली ये जोड़ी एक होने जा रही है। ऋचा और अली पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

साजिद खान को सपोर्ट करना कश्‍मीरा शाह को पड़ा भारी, लोग बोले- पाखंडी ‘शक्‍ल देख अपनी’

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ का आगाज हो गया। प्रीमियर एपिसोड के बाद रविवार रात के एपिसोड में पहले ही दिन घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़ों और कहासुनी का दौर शुरू हो गया है। लेकिन इसी बीच ट्विटर पर साजिद खान की सबसे अध‍िक चर्चा है। साल 2018 में ‘मीटू मूवमेंट’ के दौरान यौन शोषण के आरोपों का सामना कर चुके डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर का शो में आना ‘बिग बॉस’ के फैंस को रास नहीं आ रहा है। हालांकि, साजिद को लेकर सोशल मीडिया बंटी हुई है। शो में उनका फनी अंदाज जहां एक ओर दर्शकों को पसंद आ रहा है, वहीं एक हिस्‍सा ऐसा भी है जो साजिद को लगातार ट्रोल कर रहा है। प्रीमियर एपिसोड में शहनाज गिल ने वीडियो मेसेज के जरिए साजिद खान को सपोर्ट किया था। कई यूजर्स ने इसे ‘फर्जी सपोर्ट’ बताया, वहीं अब कश्‍मीरा शाह को ट्रोल किया जा रहा है, क्‍योंकि उन्‍होंने साजिद खान का सपोर्ट किया है।

कश्‍मीरा शाह ने ट्विटर पर एक पोस्‍ट लिखा और साजिद खान का सपोर्ट किया। कश्‍मीरा ने लिखा कि उन्‍होंने अभी-अभी बिग बॉस देखा और कंटेस्‍टेंट्स की लिस्‍ट से वह बहुत खुश हैं। इसी के साथ कश्‍मीरा ने आगे लिखा, ‘शो में पहले से ही मेरे कुछ फेवरेट्स हैं, लेकिन मुझे यह कहना होगा कि साजिद खान का मजाकिया अंदाज और उनकी ईमानदारी ने मेरा दिल छू लिया है।’ कश्‍मीरा के इसी ट्वीट पर यूजर्स ने गुस्‍सा निकाला है।

ट्विवटर पर ट्रेंड हुआ ‘कश्‍मीरा शक्‍ल देख अपनी’
कश्‍मीरा शाह को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने बिग बॉस की इस एक्‍स कंटेस्‍टेंट के पुराने डायलॉग ‘कश्‍मीरा शक्‍ल देख अपनी’ को ही ट्रेंड बना डाला। दिलचस्‍प बात यह रही कि शहनाज गिल के द्वारा साजिद खान को सपोर्ट किए जाने के बाद भी ट्विटर पर ‘प्राउड ऑफ यू शहनाज’ ट्रेंड हुआ। इस पर अकांक्षा त्र‍िपाठी नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘अपनी तरह के दो बिल्‍कुल ही उल्‍टे ट्रेंड क्‍यों हो रहे हैं। जब शहनाज गिल और कश्‍मीरा शाह दोनों ने ही साजिद खान को सपोर्ट किया तो एक के लिए ‘KASHMERA SHAKAL DEKH APNI’ और दूसरी के लिए ‘PROUD OF YOU SHEHNAAZ’ क्‍यों?’

कश्‍मीरा ने ट्रोलर्स पर किया पलटवार
अकांक्षा के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कश्‍मीरा शाह ने लिखा, ‘ऐसा इसलिए कि जो लोग मुझे बुरा भला कह रहे हैं वो पेड पीआर वाले हैं। अगर इन्‍हें कल मैं पैसे दे दूं तो वो मेरे लिए भी पॉजिटिव ट्रेंड चलाएंगे। लेकिन आपने जिस तरह से एक सेंसिबल ट्वीट किया है, उसके लिए शुक्रिया। मुझे शहनाज गिल पर गर्व है, जिन्‍होंने अपने मेरी तरह ही अपने मन की बात कही है।’

Sajid Khan Bio: 15 की उम्र में जेल, 10वीं में तीन बार फेल, ऐसी है ‘बिग बॉस 16’ कंटेस्टेंट साजिद खान की लाइफ
कश्‍मीरा को पाखंडी बता रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स
हालांकि, सोशल मीडिया के सैकड़ों यूजर्स अभी भी कश्‍मीरा से निराश हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैम आपको तो इस बात से प्रॉब्‍लम थी कि कोई किसी को आंटी बुला रहा है… आपने तो एक बहस के दौरान यह भी कह दिया था कि शक्‍ल देख अपनी।’ एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ‘यह ट्रेंड पाखंडी महिलाओं के खिलाफ है, जो एक लड़की से भद्दे तरीके बात करने को गलत बताती है और फिर वही महिला एक आदमी के बारे में बकवास कर सकती है। मैंने अपने जीवन में जितने पाखंडियों को देखा है, आप उनमें से एक हो। मुझे तो कृष्‍णा अभ‍िषेक पर दया आ रही है।’

Bigg Boss 16 Day 1 Highlights: सृजिता डे-टीना दत्ता की कैट फाइट का सच, क्या साजिद खान किसी बात को लेकर हैं दुखी?
‘बिग बॉस 16’ में घर के अंदर हैं ये 16 कंटेस्‍टेंट्स
बहरहाल, ‘बिग बॉस 16’ की अभी तो बस शुरुआत हुई है। घर के अंदर साजिद खान के अलावा सुम्‍बुल तौकीर, श्रीजिता डे, टीना दत्ता, मान्या सिंह, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, गौतम सिंह विज, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, गोरी नागोरी, अब्‍दू रोजिक और निमृत कौर अहलूवालिया कैद हैं।



Source link

Continue Reading