Connect with us

Entertainment

Swara Bhasker को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल

Published

on


Image Source : TWITTER
Swara Bhasker

महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 75वीं पुण्यतिथि पर लोग उन्हें याद कर रहे हैं। वही आज के दिन पीएम मोदी समेत देश के तमाम नेताओं ने राजघाट जाकर महात्मा गांधी को नमन किया। इसी बीच बहुत से फिल्मी सितारें भी महात्मा गांधी को याद कर रहे हैं, लेकिन अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आज कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद से लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। 

twitter

Image Source : TWITTER

Swara Bhasker

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज के साथ शाहिद कपूर ने की खूब मस्ती, देखिए तस्वीरें

बता दें महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, ” गांधी हम शर्मिन्दा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं।” हालांकि स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए पुण्यतिथि को गांधी जयंती लिख दिया था, जिस कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने थोड़ी देर बाद ट्वीट को डिलीट करके उसे ठीक किया। वही एक यूजर ने कहा गांधी हम शर्मिंदा है। पुण्यतिथि के दिन जयंती बनाने वाले अभी तक ज़िंदा है। 

इस एक्ट्रेस का हुआ तलाक, पति ने लिख दी 81 करोड़ की वसीयत

Dasara Teaser out: ‘दसरा’ का धमाकेदार टीजर जारी, ‘पुष्पा’ से भी ज्यादा धांसू अंदाज में नजर आए Nani

आज महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि है। 30 जनवरी को एक काले दिन के तौर पर दर्ज है। साल 1948  में आज ही के दिन नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या कर दी थी। महात्मा गांधी की याद में उनकी पुण्यतिथि को भारत शहीद दिवस के तौर पर मनाता है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Entertainment

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव और अक्षरा की लापरवाही से अभीर जिंदगी होगी बर्बाद, अभिमन्यु का हाल हुआ बेहाल

Published

on

By


Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा, अभीर को अस्पताल ले जाती है। अभिनव, अभीर से बेहोश होकर उसे डराने के लिए नहीं कहता है। अक्षरा, अभीर को डांटती है और कहती है कि वह फुटबॉल खेलता रहता है और आराम नहीं करता। वह अभीर को फुटबॉल खेलने से रोकती है। अभीर, अक्षरा से उसे फुटबॉल खेलने देने की विनती करता है। 

पार्थ ने हेरफेर करने की कोशिश –

अक्षरा, अभिनव से चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि अभीर को कुछ नहीं होगा। अभिनव कहता है कि वह अभीर को कुछ नहीं होने देगा। अभिनव और अक्षरा ने अभीर को सुला दिया। शेफाली, शिवू से बात करती है। पार्थ आता है और उसे माफ करने के लिए हेरफेर करने की कोशिश करता है। 

अक्षरा की खुशी –
अक्षरा, अभीर के लिए दवा बनाने की कोशिश करती है। सुरेखा, अक्षरा को आरोही और अभिमन्यु की सगाई के बारे में बताती है। अक्षरा, मनीष को भरोसा दिलाती है कि वह अभिमन्यु और आरोही के लिए खुश है।

अभिमन्यु का पर्दाफाश –
शेफाली-पार्थ से कहती हैं कि छुने की कोशिश न करें। पार्थ कहता है कि वह उसका पति है। पार्थ सबके सामने अभिमन्यु के ‘मैं बदल गया हूं’ के दावे का पर्दाफाश करने का फैसला करता है। अभिमन्यु, अभीर के अपडेट का इंतजार करता है। उसे अभीर के फुटबॉल मैच के बारे में पता चलता है। अभिमन्यु, अभीर की जीत के लिए प्रार्थना करता है। वह सोचता है कि उसका अभीर से क्या संबंध है।

अभी को अभीर की चिंता –
अभीर अपने मैच की तैयारी करता है। अभिनव को अभीर की सेहत की चिंता होती है। अभिमन्यु द्वारा उपहार में दिया गया जूता अभीर पहनता है। मुस्कान ने कायरव को उसका दुपट्टा लौटाने के लिए धन्यवाद दिया। सुरेखा को लगता है कि मुस्कान ने कायरव के साथ नई कहानी शुरू की है। अक्षरा, अभिनव अभीर को टूर्नामेंट में ले जाते हैं। अभिमन्यु को अभीर की चिंता होती है। 

Precap: मुस्कान, अभिमन्यु को अभीर की स्थिति के बारे में बताती है। अभीर अस्पताल में भर्ती हो जाता है।

ये भी पढ़ें-

Prabhas की फिल्म ‘छत्रपति’ के रीमेक में होगी इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज

भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे की मां ने इस शख्स को ठहराया मौत का जिम्मेदार, नाम सुन आप भी चौंक जाएंगे

Anupamaa New Promo: अनुपमा की बेरंग जिंदगी में रंग भरेंगा ये शख्स, इस तूफान में कौन देगा साथ?

 

 

 





Source link

Continue Reading

Entertainment

मालदीव से अर्जुन कपूर की बहन अंशुला की आई रोमांटिक फोटो, जान्हवी और खुशी कपूर ने लुटाया प्यार

Published

on

By


अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म कर दिया है। अंशुला की ये तस्वीर मालदीव वकेशन की है और सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ उन्होंने बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। अंशुला की इस तस्वीर पर उनकी बहनों जान्हवी और खुशी ने भी कॉमेंट किया है।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

अपनी सोलो फिल्म की असफलता पर बोले थे अक्षय खन्ना, क्या सफलता का मतलब आमिर, सलमान या शाहरुख ही हैं?

Published

on

By


Written by अर्चना सिंह | Navbharat Times | Updated: 27 Mar 2023, 10:44 pm

बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में शुमार अक्षय खन्ना के बर्थडे पर देखिए उनके बचपन की कुछ खास तस्वीरें, जिनमें उनके साथ उनके पिता विनोद खन्ना, भाई राहुल खन्ना और मां गीतांजली नजर आ रही हैं।

 



Source link

Continue Reading