Connect with us

Entertainment

Shraddha Walkar का लेटर पढ़कर भावुक हुईं कंगना रनौत, बोलीं- परियों की कहानी पर करती थी विश्वास

Published

on


Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT
Shraddha Walkar का लेटर पढ़कर भावुक हुईं कंगना रनौत

दिल्ली पुलिस इन दिनों Shraddha Walkar मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में लगी है। श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर Aaftab Poonawala ने उसकी हत्या कर, शव से 35 टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था। इस केस को जिसने भी सुना उसकी रूह कांप गई। सोशल मीडिया पर भी लोग इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और जल्द से जल्द इस मामले में न्याय मांग रहे हैं। इस बीच श्रद्धा मर्डर केस में एक नई जानकारी सामने आई है, श्रद्धा ने 2020 में एक पत्र लिखा था जिसकी कॉपी वायरल हुई है। इस कॉपी को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’, 100 करोड़ क्लब के पहुंची करीब

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘यह वह पत्र है जिसे श्रद्धा ने 2020 में मदद की गुहार लगाते हुए पुलिस को लिखा था। वह हमेशा उसे डराता था और टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता था। उसने लिखा है कि वह उसे ब्लैकमेल करता था लेकिन उसने ना जाने कैसे उसका ब्रेनवॉश कर दिया और अपने साथ दिल्ली ले गया। वह कमजोर या भावनात्मक रूप से जरूरतमंद नहीं थी।वह एक लड़की थी, जिसका जन्म इस दुनिया में जीने के लिए हुआ था लेकिन बदकिस्मती से उसके अंदर एक महिला का दिल था, जिसकी स्वाभाविक प्रवृत्ति सुरक्षा करने और घाव भरने वाली होती है। महिला मां होती है, वो कभी कोई भेदभाव नहीं करती है। वह परियों के देश में विश्वास करती है और उसका मानना​है कि दुनिया को सही करने के लिए उसके प्यार की जरूरत है।’

kangana ranaut

Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT VERIFIED

कंगना रनौत पोस्ट

कंगना ने आगे लिखा, ‘वह कमजोर नहीं थी, वह सिर्फ एक लड़की थी जिसने सोचा था कि वह एक परी की कहानी में काले राक्षसों से लड़ रही है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि प्यार सभी की जीत है।’ कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। श्रद्धा की हत्या करने का जुर्म कबूल कर चुके आफताब का आज पॉलिग्राफी टेस्ट होना है। पहले ये टेस्ट बुधवार को होना था लेकिन आफताब की तबीयत ठीक न होने के कारण ये टेस्ट एक दिन के लिए टालना पड़ा। श्रद्धा वॉलकर के 23 नवंबर 2020 को लिखे पत्र में लिखा था कि आफताब पूनावाला उनसे साथ बदसलूकी करता है और मारता है। इसके साथ ही श्रद्धा ने लिखा कि आफताब ने उसकी गला दबाकर जान लेने की कोशिश की थी। 

Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक, बेटी ने कहा- अफवाह न फैलाएं

Birthday Special: Salim Khan की जिंदगी भी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से नहीं है कम, अधूरा रह गया सलमान खान के पिता का ये सपना

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

आमिर खान की बेटी Ira Khan की सगाई की Photos में दिखी परिवार की खास बॉन्डिंग, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/KHAN.IRA
आमिर खान की बेटी Ira khan शेयर कीं सगाई की Unseen Photos,

आमिर खान की बेटी Ira khan अपनी इंगेजमेंट के बाद से सुर्खियों में हैं। आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड Nupur Shikahre संग 18 नवंबर 2022 को सगाई की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। हाल ही में Ira khan ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सगाई के फंक्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी कह उठेंगे कि आमिर के परिवार में लोग एक दूसरे के बेहद करीबी हैं। भले ही आमिर खान ने अपनी दोनों पत्नियों से तलाक ले लिया है लेकिन आइरा की सगाई में आमिर खान की पहली पत्नी रीना और दूसरी पत्नी किरण भी पहुंची थीं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Wild Card: जानिए कौन हैं Golden boy, जिनकी ‘बिग बॉस 16’ में होने वाली है एंट्री

सगाई के फंक्शन की तस्वीरों में Ira khan और उनके छोटे सौतेले भाई आजाद राव खान के बीच भी खास बॉन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों में आजाद अपनी बड़ी बहन की सगाई में बेहद खुश नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर आइरा और आजाद की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। Ira Khan की तस्वीरों को देखकर फैंस उनके परिवार की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अलग-अलग होने के बाद भी सभी कितने करीब हैं।

https://www.instagram.com/p/Clayav6tRYZ/?hl=en

वहीं इससे पहले Ira Khan ने  नुपुर शिखरे की मां के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें सास और बहू के बीच का प्यार झलक रहा था। Ira Khan ने नुपुर की मां की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या आप हमारी सगाई में सबसे खुश और सबसे मजेदार व्यक्ति से मिले हैं? मुझे आशा है कि मेरी आत्मा उतनी ही मुक्त होगी जितनी कि आपकी।’

‘Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं’, चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

तस्वीरों में नुपुर शिखरे की मां मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में नुपुर की मां आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं दोनों की इस तस्वीर को देखकर लगता है कि इनके बीच अच्छी दोस्ती हो चुकी है। तस्वीरों में नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और उनके चेहरे से साफ झलक रहा है कि वह अपने बेटे की सगाई से कितनी खुश हैं।

Circus Teaser out: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर आउट, फिल्म में दिखेगा सितारों का तांता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

आलिया भट्ट बेटी राहा के जन्म के बाद पहली बार आईं सामने, उनका चेहरा देख दिल बार बैठे फैन्स

Published

on

By


जब से आलिया मां बनी हैं, तभी से उनके फैन्स उनको देखने के लिए बेताब हैं। वह उनकी एक झलक पाने के लिए सोशल मीडिया खंगालते रहते हैं। खैर। अब उन्होंने फैन्स की इस इच्छा को पूरा कर दिया है। उन्हें जूहू वाले घर पर स्पॉट किया गया। वह अपनी बहन शाहीन भट्ट का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मायके पहुंची थीं और यहीं उनको पपाराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

आपको याद हो तो 28 नवंबर की शाम को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन शाहीन के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। प्यारी-प्यारी बातें लिखी थीं। इसके बाद उनके चाहने वालों ने रिएक्ट किया था। सास नीतू कपूर ने भी कमेंट किया था। दिल लुटाया था।


Alia Bhatt-Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट ने बहन शाहीन पर जमकर लुटाया लाड-प्यार, सास नीतू कपूर ने भी किया रिएक्ट
बिना बेटी राहा के दिखाई दीं आलिया भट्ट
अब आलिया भट्ट को बिना मेकअप के कार में जूहू में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने कॉम्फी क्लोथ्स कैरी किए थे। कोई तामझाम नहीं था। कान में उन्होंने गोल्डन कलर का पहन रखा था। साथ ही उन्होंने के वॉटर बॉटल ली हुई थी। हालांकि इस दरौन राहा उनके साथ नजर नहीं आ रही थी। मतलब कि वह बेटी की ड्यूटी से कुछ समय निकालकर बहन के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची।


लोगों ने लुटाया आलिया के लुक पर प्यार
अब इनका वीडियो जब सामने आया तो लोगों ने कुछ सवाल पूछे। एक ने लिखा- इनकी खूबसूरत स्माइल कहां गई? एक ने लिखा- वजन कम कर लिया और चेहरे पर ग्लो आ गया.. बहुत खूबसूरत। एक ने लिखा- बहुत लंबे समय बाद। एक ने लिखा- बहुत अच्छा लग रहा है कि आपको बहुत लंबे समय बाद देखकर।





Source link

Continue Reading

Entertainment

शिव ठाकरे और टाना दत्ता में हुई गंदी लड़ाई, वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ हुए 7 घरवाले नॉमिनेट

Published

on

By


सोमवार, 28 नवंबर को टेलीकास्ट हुआ बिग बॉस 16 का एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा। बिग बॉस में आज काफी धमाके हुए। टीना दत्ता और शिव ठाकरे की लड़ाई हुई। सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट में बहस हुई। कुछ वाइल्डकार्ड्स आए। साथ ही घर को अपना नया कैप्टन भी मिला।

 



Source link

Continue Reading