Connect with us

Entertainment

Shilpa Shetty: रोहित शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी ने दिखाया स्वैग वाला वीडियो, ओटीटी के लिए काउंटडाउन हुआ शुरू

Published

on


शिल्पा शेट्टी अपनी ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं और रोहित शेट्टी के साथ उन्होंने अपनी सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अब शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर अपना स्वैग वाला वीडियो शेयर किया है और कहा है- कुछ कारों और हड्डियों के टूटने के बाद हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं।

 



Source link

Entertainment

टीवी स्क्रीन पर नाचती दिखी थीं छोटी सी कियारा आडवाणी, करिश्मा की तरह लगाए ठुमके

Published

on

By


कियारा आडवाणी इस वक्त चर्चा में हैं अपनी शादी को लेकर। कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ अपनी-अपनी फैमिली के साथ डेस्टिनेशन पर पहुंच गए हैं। मीडिया में ऐसी चर्चा है कि शादी का यह कार्यक्रम 5 से 7 फरवरी तक चलने वाला है। हालांकि, शादी की डेट को लेकर अलग-अलग तरह की चर्चा है। फिलहाल कियारा के बचपन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के दिलों का दिल जीत रहा है।

कियारा आडवाणी में बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा था और इसी का सबूत उनका ये वीडियो भी दे रहा है। कियारा के बचपन का यह वीडियो इस वक्त खूब चर्चा में है, जिसमें वह गोविन्दा और करिश्मा कपूर के हिट सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं। इस थ्रोबैक वीडियो में कियारा अपने घर में गोविन्दा की हिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के गाने ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ पर डांस करती दिख रही हैं। कियारा का यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

टीवी स्क्रीन पर छोटी सी कियारा का डांस

कियारा ने काफी पहले साल 2018 में इंस्टाग्राम पर भी इसे शेयर किया था। वीडियो में कियारा घर के कपड़े में मस्त डांस करती दिख रही हैं और जो टीवी स्क्रीन पर नजर आ रहा है। कियारा में फिल्मी कीड़ा होने की बड़ी वजह है। बता दें कि कियारा बलीवुड के दिग्गज सितारों की फैमिली का हिस्सा हैं।

गुजरे जमाने के दिग्गज स्टार्स से गहरा कनेक्शन

दरअसल कियारा गुजरे जमाने के दिग्गज स्टार्स रहे अशोक कुमार और सईद जाफरी के परिवार का हिस्सा हैं। सईद जाफरी के भाई हमीद जाफरी कियारा के नाना हैं। हमीद जाफरी ने दूसरी शादी बॉलीवुड एक्टर अशोक कुमार की बेटी भारती गांगुली से की थी यानी वह रिश्ते में कियारा की सौतेली नानी हुईं। इस तरह से बॉलीवुड खानदान से वह छोटी उम्र से ही कनेक्टेड रही हैं।





Source link

Continue Reading

Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हुए विराट-सई, खोली सारी पोल

Published

on

By


Image Source : TWITTER
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं। इस शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसी कारण फैंस के दिलों और टीआरपी लिस्ट में शो हमेशा उपर रहता है। हाल ही में इस सीरियल में कहानी वीनू के इर्द-गिर्द घूम रही है। पाखी और सई वीनू को पाने के लिए काफी कोशिश कर रहे हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि के जिद्द करने के बाद विराट सई का हवन कुंड अपने हवन कुंड के पास रख देगा और वीनू और विराट बीच में बैठकर दोनों तरफ की पूजा करेंगे। वही विराट प्रार्थना करेगा कि विनायक की असली मां की राह दिखाएं। 

Anupamaa: ‘मायाजाल’ में फंसी अनुपमा, साथ में किया डांस, तोषू की हुई मौत?

सई पाखी सब को प्रसाद देंगे उसी दौरान सई भी पाखी का प्रसाद लेगी, लेकिन पाखी सई का प्रसाद नहीं लेगी। पाखी सई को बोलेगी की वीनू का मामला कोर्ट में न लाए जब भी उसका मन हो आकर वीनू से मिल ले, लेकिन सई ये ऑफर स्वीकार नहीं करेगी और पाखी को बोलेगी कि तुम मेरे घर आकर वीनू से मिल लेना जैसे विराट सवि से मिलते हैं। साथ ही वीनू तुम्हें मां बोलेगा मुझे कोई दिक्कत नहीं। साथ ही सई पाखी को बोलती है कि तुम्हें ये ऑफर मंजूर है तो वो तुरंत केस वापस ले लेगी और ये सुनकर पाखी कहेगी कि वो अपने वीनू को किसी भी हाल में अपने से दूर नहीं होने देगी।

‘दामाद जी अच्छा खेले’,Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई, यूजर्स ने कर दिया ऐसा कमेंट

काकू ये मामला जीतने का हर एक प्रयास करेगी साथ ही नागपुर का सबसे बड़ा वकील अपने केस के लिए हायर किया है। विराट मन ही मन कहता है कि मैं भले ही सई के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन अंदर ही अंदर मैं घुट रहा है। दूसरी तरफ सवि अपनी आई सई को शुभ काम के लिए दही शक्कर खिलाएंगी। सई और विराट कोर्ट में आमने-सामने होंगे। सई कोर्ट में कहेगी कि पाखी और विराट वीनू के मां-बाप बनने के लायक नहीं हैं और इसलिए उन्हें वीनू की कस्टडी नहीं मिले। इसी दौरान विराट भी सई पर कई आरोप लगाएगा जज को बताएंगा कि बस हादसे में सई ने वीनू का ख्याल नहीं रखा था। सब बात सुनने के बाद जज बोलेंगे कि वो पहले जाकर विनायक को सच बताएं। बच्चा किसके साथ रहना चाहता है, यह सब जानने के बाद ही कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘पप्पा की विल पावर, पप्पा की फायर मुझे इंस्पायर करती है’, बॉबी देओल से तारीफ सुनकर बोले धर्मेन्द्र

Published

on

By


बॉबी देओल का लेटेस्ट वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को धर्मेन्द्र ने शेयर किया है। इस वीडियो में बॉबी अपने पापा की तारीफ करते हुए कह रहे हैं- सोचिए पप्पा की विल पावर, पप्पा की जो फायर है काम करने की, ये चीजें मुझे इंस्पायर करती हैं बहुत ज्यादा हार्ड वर्क करने के लिए।

 



Source link

Continue Reading