Connect with us

Entertainment

Shaan Birthday: शान के इन Top 10 Songs के आगे फीके लगेंगे आजकल के गाने, सुनकर याद आ जाएंगे पुराने दिन

Published

on


Image Source : INSTAGRAM/SINGER_SHAAN
सिंगर शान के टॉप 10 गाने

Highlights

  • सिंगर शांतनु मुखर्जी उर्फ शान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • शान ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं
  • शान ने 17 साल की उम्र में गाया था पहला गाना

Happy Birthday Shaan: बॉलीवुड के फेमस प्लेबैक सिंगर शांतनु मुखर्जी उर्फ शान (Shaan) आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स शान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 30 सितंबर 1972 को मध्यप्रदेश के खंडवा में जन्मे शांतनु मुखर्जी (Shantanu Mukherjee) को संगीत विरासत में मिला। शान के दादा जाने माने गीतकार थे और पिता मानस मुखर्जी म्यूजिक डायरेक्टर। लेकिन महज 13 साल की उम्र में शान के सिर से उनके पिता का साया उठ गया था। शान ने कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था उन्होंने सबसे पहले विज्ञापन फिल्मों के लिए जिंगल्स गाए और फिर 17 की उम्र में पहली बार फिल्म में गाना गाया। शान ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि कोंकणी, कन्नड़, बंगाली, पंजाबी, नेपाली, अंग्रेजी, उड़िया, मलयालम, तेलुगु, मराठी और असमिया भाषाओं में भी गाने गाए हैं। एक दौर था जब शान के गाने युवाओं की जुबां पर होते थे। आज भी शान के द्वारा गाए गए गानों को सुनकर लोग अपने पुराने दिन याद करते हैं आइए देखते हैं शान के टॉप 10 गाने।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor New House: नवरात्रि के मौके पर 58 करोड़ के घर में शिफ्ट हुए शाहिद-मीरा, मुंबई के पॉश इलाके में है उनका ये आशियाना

गाना- तन्हा दिल

गाना- चांद सिफारिश

गाना- मुसु-मुसु

गाना- बहती हवा सा

गाना- जब से तेरे नैना

गाना- कुछ तो हुआ है

गाना- माई दिल

गाना- हे शोना

गाना- इट्स द टाइम टू डिस्को

गाना- मैं ऐसा क्यों हूं

नम्रता शिरोडकर ने दिवंगत सास के लिए किया इमोशनल पोस्ट, किए ये वादे

शांतनु मुखर्जी उर्फ शान (Shaan) ने 1989 की फिल्म परिंदा में पहला गाना गाया था। हालांकि उन्हें पहचान आरडी बर्मन के गाने ‘रूप तेरा मस्ताना..’ का रीमिक्स गाने से मिली थी। शान ने अब तक अपने कई एलबम रिलीज किए हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा शान ने ‘प्यार में कभी कभी’, ‘बस इतना सा ख्वाब है’, ‘लक्ष्य’, ‘कांटे’, ‘दिल चाहता है’, ‘कल हो ना हो’, ‘वेलकम’, ‘पार्टनर’, ‘जब वी मेट’, ‘तारे जमीं पर’ समेत कई फिल्मों में सुपहिट गाने दिए हैं. शान के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने राधिका मुखर्जी के साथ शादी रचाई है और दोनों के 2 बेटे हैं।

दिल्ली में होने वाली भव्य राम लीला में पुनीत इस्सर रावण तो उनके बेटे सिद्धांत इस्सर निभाएंगे भगवान राम की भूमिका

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘बॉलीवुड में या तो S*X बिकता है या शाहरुख खान’… नेहा धूपिया का 20 साल पुराना बयान सच हो गया!

Published

on

By


शाहरुख खान की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को लेकर जहां हर तरफ चर्चा हो रही है, वहीं नेहा धूपिया का एक पुराना बयान सामने आया है, जब उन्होंने कहा था कि या तो सेक्स बिकता है या शाहरुख खान।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

राकेश संग ब्रेकअप के बाद आमिर की बाहों में नजर आईं शमिता शेट्टी, किस का वीडियो वायरल

Published

on

By


शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह टीवी एक्टर आमिर अली की बाहों में नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों की नजदिकियां देख फैंस के सवालों का सिलसिला शुरू हो गया है।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक के लिए काकू के बदलेंगे तेवर, विराट-पाखी को कोर्ट में घसीटेगी सई

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/SAI.RAT_FANCLUB_1
GHKPM UPDATE

स्टार प्लस के फेमस शो ‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ की कहानी में पत्रलेखा की वजह से गजब ट्विस्ट आया है। नील भटट्, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की सुपरहिट सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की अब तक की कहानी में आपने देखा होगा कि पत्रलेखा अपने साथ विनायक को लेकर घर से भाग जाती है और दूसरी तरफ सई पुलिस स्टेशन जाकर विराट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाती है। सई ने विराट पर आरोप लगाया है कि उस ने पत्रलेखा के साथ मिलकर ये सब किया है। आने वाले एपिसोड की बात करें तो इसकी कहानी दर्शकों को पलकें न झपकाने पर मजबूर कर देगी।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: छोटी से जुदा होने के गम में फफक-फफक कर रोएगा अनुज, जल्दबाजी में अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट चव्हाण घर आकर सबसे पहले पत्रलेखा के कमरे में जाकर उसका फोन देखता है और उसमें से सब कुछ डिलीट कर देता है। इतने में घर में सई भी पुलिस के साथ आती है और पुलिस को जब तक पत्रलेखा को मोबाइल मिलता है तब तक विराट उसमें से सब कुछ डिलीट कर चुका होता है। घर से सई और पुलिस वाले बाहर चले जाते हैं जहां सई की नजर सामने लगे बैंक के सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है। सई और पुलिस वाले इस सीसीटीवी से पाखी की टैक्सी वाली कार का नंबर निकाल कर ड्राइवर को कॉल करते हैं जहां से पता चलता है कि पाखी को एक रिसॉर्ट में ड्राप किया गया था।

12 दिन चली थी इस एक्ट्रेस की शादी, पूर्व पति ने वसीयत में दिए 1 करोड़ डॉलर

विराट सपने में देखेगा सई की मौत

विराट भी इसी ड्राइवर का नंबर निकालकर उसे कॉल करके रिसॉर्ट का पता पूछता है और वहां के लिए निकलने से पहले अपनी सर्विस गन निकालता है लेकिन उसे वहां अपनी गन नहीं मिलती। गन न मिलने से विराट परेशान हो जाता है और समझ जाता है कि पाखी ही इसे लेकर गई होगी। विराट जल्दबाजी में घर से पाखी के पास जाने के लिए निकलता है। लेकिन विराट को रास्ते में कार चलाते हुए सपना आता है कि उसके पहुंचने से पहले पाखी के पास सई पहुंच गई। सई और पाखी के बीच पहले तो बहस होती है और फिर पाखी सई की तरफ बंदूत तान देती है। पाखी कहती है कि अगर तुमने मुझसे मेरे बेटे को छीनने की कोशिश की तो वो गोली चला देगी। इतने में विनायक वहां आ जाता है और पाखी से पूछता है कि आप ऐसा क्यों कर रही हैं। इतने में पाखी, सई के ऊपर गोली चला देती है। 

इसके साथ ही विराट को होश आता है और वो चैन की सांस लेता है कि ये बस एक ख्याल था। आने वाले सप्ताह में आप देखेंगे कि सई वकील के साथ विराट के घर पहुंचती है और कहती है कि अब उसके बेटे को वापसे ले जाने से उसे कोई नहीं रोक सकता। सई की इस बात को सुनकर काकू बेबस हो जाती है और अपने तीखे तेवर को खत्म कर प्यार से सई से विनायक के लिए भीख मांगती है। 

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading