Connect with us

TRENDING

PV नरसिम्हा राव को लेकर असहज हो जाता है कांग्रेस आलाकमान! यह आज भी BJP के लिए पॉलिटिकल टूल कैसे

Published

on



मनमोहन सिंह को 1991 में देश के वित्त मंत्री के तौर पर आर्थिक सुधार लाने का श्रेय दिया जाता है, मगर यह प्रधानमंत्री राव ही थे जिन्होंने उन्हें फैसले लेने की पूरी आजादी दी और राजनीतिक जोखिम उठाया।



Source link

TRENDING

लखनऊ में जलाई गईं रामचरितमानस की प्रतियां, स्वामी प्रसाद मौर्या के समर्थन में आया ओबीसी महासभा

Published

on

By



स्वामी प्रसाद मौर्या के समर्थन में अखिल भारतीय ओबीसी महासभा ने रविवार को लखनऊ में पीजीआई के वृंदावन योजना में  रामचरितमानस की प्रतियां जला डालीं।



Source link

Continue Reading

TRENDING

Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी पर शिव ठाकरे का गुस्सा देखकर फैंस का फूटा गुस्सा, प्रोमो देखकर कही ये बात

Published

on

By


बिग बॉस 16 का नया प्रोमो देख भड़के फैंस

नई दिल्ली:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 का फिनाले अब करीब है. जहां बीते एपिसोड में टीना दत्ता घर से बेघर हो गई हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर बीते वीकेंड के वार पर होस्ट बनीं फराह खान, प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. वहीं अब शो का नया प्रोमो सामने आने के बाद प्रियंका के फैंस का गुस्सा बढ़ता दिखाई दे रहा है, जिसके चलते शो के दूसरे कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ट्रोल होते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, टीना के घर से जाने के बाद शालीन भनोट बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह डांस भी करते दिख रहे हैं, जिस पर अर्चना, प्रियंका से कहती दिख रही हैं कि “एक इंसान ने उन लोगों की इमेज खराब करके भेजा है. सौंदर्या और टीना की इमेज बर्बाद हो गई. जबकि वह अपनी इमेज अच्छी बना रहा है ओह भाई अच्छा आदमी है, जो उसने हरकत की है न एक दिन उसे खुद से अफसोस होगा क्यों किया मैनें ये सब.”

दूसरी ओर अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी से एमसी स्टैन की बहस होती है. इस दौरान प्रियंका गेट से निकलते हुए कहती हैं, ‘गंदी चाले करते हो सारे के सारे’, जिस पर शिव गुस्से में प्रियंका के पास जाता दिखाई देता है. हालांकि प्रोमो देखने के बाद फैंस का भी गुस्सा देखने को मिला है. वहीं शिव के बर्ताव पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर करते हुए प्रियंका चाहर चौधरी को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं.

बता दें, वीकेंड के वार पर इस बार सलमान खान नहीं बल्कि फराह खान शो को होस्ट करती हुई नजर आई थीं. इस दौरान डायरेक्टर ने घरवालों की क्लास लगाई थी. इसके अलावा शो में एक्टर कार्तिक आर्यन भी मस्ती करते हुए दिखे थे. 

Featured Video Of The Day

फेसबुक प्रेमी से मिलने भारत आई स्वीडन की युवती ने एटा के पवन से की शादी





Source link

Continue Reading

TRENDING

Weekend Special: वीकेंड पर लंच या डिनर के बनाएं टेस्टी अमृतसरी पनीर टिक्का, सिर्फ 30 मिनट में बनकर होगा तैयार

Published

on

By


अमृतसरी पनीर टिक्का डिनर पार्टी के लिए बेस्ट स्नैक है.

खास बातें

  • पनीर टिक्का सभी का पसंदीदा स्नैक है.
  • वीकेंड पर पार्टी के लिए स्नैक में ये पनीर टिक्का बेस्ट है.
  • पुदीने की चटनी के साथ इसका कॉम्बिनेशन बेस्ट है.

Amritsari Paneer Tikka: पनीर पसंदीदा सब्जियों में से एक है. चाहे आप स्वादिष्ट शाही पनीर करी बनायें या कुरकुरे पनीर पकौड़े, इससे बनी कोई भी डिश सभी को बहुत पसंद आती है. अब जब बात पनीर की हुई है तो हम पनीर टिक्का को कैसे भूल सकते हैं. अंदर से नरम और बाहर से चटपटे और स्वादिष्ट – पनीर टिक्का मुंह में पिघल जाता है और यह खाने के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले पनीर स्नैक्स में से एक है. तो अगर आप कुछ पनीर टिक्का खाने का मन बना परहे हैं तो आज हम आपके लिए एक लिप-स्मैकिंग अमृतसरी पनीर टिक्का रेसिपी लेकर आए हैं जिसे आप वीकेंड में बनाकर इसके मजे ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें

शाम की चाय के लिए बेस्ट पेयर है एग कटलेट स्नैक्स, यहां देखें पूरी रेसिपी

पनीर क्यूब्स को स्वादिष्ट मसालों के मिश्रण में मैरीनेट किया जाता है और सुनहरा और कुरकुरा होने तक शैलो फ्राई किया जाता है. इसके ऊपर से थोड़ा चाट मसाला छिड़कें और पुदीने की चटनी के साथ गरमागरम परोसें. सबसे अच्छी बात यह है कि आप इस पनीर टिक्का को सिर्फ 30 मिनट के अंदर बना सकते हैं. डिनर पार्टी में परोसने के लिए यह एकदम सही स्नैक है. आइए एक नज़र डालते हैं रेसिपी पर.

ckgev0uo

अमृतसरी पनीर टिक्का रेसिपी: अमृतसरी पनीर टिक्का कैसे बनाएं

सबसे पहले एक बाउल में बेसन, अजवाइन, लाल मिर्च पाउडर, हल्दी, गरम मसाला, नींबू का रस, नमक और अदरक-लहसुन का पेस्ट डालकर सभी चीजों को अच्छे से मिक्स कर लें. अगर आपको जरूरत लगें तो इसमें पानी डालें (ध्यान रखें कि बैटर में कोई गांठ न हो).

– अब इसमें पनीर क्यूब्स डालें, और अपने हाथों से धीरे से मिलाएं और मैरिनेड से कोट करें. कटोरे को प्लास्टिक रैप से ढक दें और रूम टेंपरेचर पर 30 मिनट के लिए अलग रख दें.

– अब एक पैन में तेल गर्म करें. पनीर के क्यूब्स रखें और उन्हें सुनहरा भूरा होने तक शैलो फ्राई करें. एक बार हो जाने के बाद, किचन पेपर से सजी प्लेट में ट्रांसफर करें. ऊपर से चाट मसाला छिड़कें और पुदीने की चटनी के साथ सर्व करें।

अमृतसरी पनीर टिक्का की फुल रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Featured Video Of The Day

आज बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी में सबसे बड़े ड्रोन शो का गवाह बनेगा देश



Source link

Continue Reading