Connect with us

Entertainment

Ponniyin Selvan 2: चोल साम्राज्‍य की महागाथा के लिए हो जाइए तैयार, ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन’ के फैंस के लिए खुशखबरी

Published

on


साल 2022 की सबसे बड़ी तमिल फिल्‍म ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन’ के फैंस के लिए बड़ी खबर है। मेकर्स ने फिल्‍म के सीक्‍वल यानी ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन: 2’ के रिलीज डेट के साथ ही इसे IMAX के पर्दे पर दिखाने का ऐलान कर दिया है। लाइका प्रोडक्शंस ने मंगलवार को घोषणा की है कि साउथ इंडियन फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्‍वन: II’ दुनियाभर में 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। इसी के साथ IMAX स्क्रीन पर फिल्‍म को रिलीज किए जाने की भी घोषणा की गई है। साल 2022 की सबसे बड़ी तमिल फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्‍वन: 1’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 496 करोड़ रुपये की वर्ल्‍डवाइड कमाई की थी। फिल्‍म में चियान विक्रम के साथ ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, जयम रवि, कार्ति, तृष्‍णा और प्रकाश राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘पोन्नियिन सेल्‍वन’ देश में सबसे अध‍िक समय तक राज करने वाले महान चोल साम्राज्‍य की कहानी है। सीक्‍वल फिल्‍म में सम्राट राजा चोल की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। राजा चोल अपने समय में दक्षिण में सबसे शक्तिशाली राजा थे। उन्‍हें दक्षिण पूर्व एशिया और हिंद महासागर में अपना वर्चस्व बनान के लिए याद किया जाता है।

‘पोन्नियिन सेलवन: II’ का डायरेक्‍शन भी मणिरत्नम ही कर रहे हैं। फिल्‍म की रिलीज को लेकर लाइका प्रोडक्शंस काफी एक्‍साइटेड है। बीते कुछ समय में इस प्रोडक्‍शन हाउस ने तमिल सिनेमा को ‘पोन्नियिन सेल्‍वन: 1’ के साथ ही ‘रोबोट’ और ‘2.0’ जैसी दमदार फिल्‍में दी हैं।

‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन: II’ की रिलीज के बारे में बात करते हुए आईमैक्स एंटरटेनमेंट के प्रेसिडेंट मेगन कॉलिगन कहते हैं, ‘आईमैक्स भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक का अपना बेहतरीन साल लेकर आ रहा है। हम पोन्नियिन सेल्‍ववन के लार्जर दैन लाइफ क्रिएशन को लेकर एक्‍साइटेड हैं। इस महाकाव्य की ऐतिहासिक सेटिंग को आईमैक्स के बड़े पर्दे पर देखना दर्शकों को अलग अनुभव देगा।’

‘पोन्नियिन सेल्‍वन: II’ के टिकटों की एडवांस बुकिंग अप्रैल 2023 में शुरू हो जाएंगी। देसी बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन: 1’ ने 266.54 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। इसमें सबसे अध‍िक कमाई तमिल वर्जन में हुई थी। हालांकि, हिंदी वर्जन में यह फिल्‍म बहुत ज्‍यादा कमाल नहीं कर पाई और 23 करोड़ रुपये के करीब कमाई पर सिमटकर रह गई थी।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

आलिया बचपन में ही कमाती थीं पापा से अधिक पैसे

Published

on

By



आलिया भट्ट बचपन ने ऐसे कमाया करती थीं 500 रुपये।



Source link

Continue Reading

Entertainment

नेटफ्लिक्स को नोटिस: माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की भद्दी तुलना, बिग बैंग थ्योरी के पहले एपिसोड पर मची आफत

Published

on

By


ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स ‘बिग बैंग थ्योरी’ के सेकंड सीजन के पहले एपिसोड को लेकर ही नोटिस भेज दिया गया है।राइटर और पॉलिटिकल एनालिस्ट मिथुन विजय कुमार ने यह नोटिस भेजा है, जिसमें इस एपिसोड में माधुरी के लिए कही बातों को उन्होंने अपमानजनक और कलंकित करने वाला बताया है।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

Prabhas की फिल्म ‘छत्रपति’ के रीमेक में होगी इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज

Published

on

By


Image Source : CHATRAPATHI
Chatrapathi Hindi First Look

Chatrapathi Hindi First Look: बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास कुछ समय से एसएस राजामौली की फिल्म ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं और आखिरकार, अभिनेता ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। एक्टर श्रीनिवास ने सोमवार को ट्विटर पर फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज कर फिल्म की तारीख भी शेयर की है। बेल्लमकोंडा श्रीनिवास निर्माता बेल्लमकोंडा सुरेश के बेटे हैं। 2014 में उन्होंने ‘अल्लुडु सीनू’ फिल्म से अभिनय की शुरूआत की थी। बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास एसएस राजामौली की हिट तेलुगु फिल्म ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। 

पोस्टर की झलक –

एक्टर श्रीनिवास ने लिखा, ”12 मई 2023 को सिनेमाघरों में छत्रपति का इंतजार खत्म हुआ। आपको हमारी पूरी मेहनत और इस एक्शन से भरपूर धमाकेदार फिल्म को दिखाने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। वीवी विनायक द्वारा निर्देशित एकमात्र विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित फिल्म एक्टर ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वह कलश लेकर नदी में खड़े होकर अपनी मांसपेशियों को दिखते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है।

‘छत्रपति’ की कहानी –
बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास ने इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत की हैं। एक्टर का लुक देख फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2005 में रिलीज हुई छत्रपति राजामौली की चौथी फिल्म थी। इसकी कहानी उनके पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी। प्रभास के साथ श्रिया सरन ने लीड रोल निभाया था। फिल्म की कहानी दो सौतेले भाइयों की नफरत पर आधारित है। छत्रपति का संगीत एमएम कीरावानी ने दिया था, जिन्होंने आरआरआर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। 

फिल्म की स्टार कास्ट –
फिल्म ‘छत्रपति’ (2023) बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास की पहली हिंदी फिल्म है और यह फिल्म तेलुगु में भी रिलीज होगी। फिल्म ‘छत्रपति’ में बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास, नुसरत भरुचा, अमित नायर, राजेंद्र गुप्ता, स्वप्निल और आशीष सिंह नजर आने वाले हैं। तनिष्क बागची फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे की मां ने इस शख्स को ठहराया मौत का जिम्मेदार, नाम सुन आप भी चौंक जाएंगे

Anupamaa New Promo: अनुपमा की बेरंग जिंदगी में रंग भरेंगा ये शख्स, इस तूफान में कौन देगा साथ?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या के रिश्तों पर उठेंगे सवाल, भवानी ने सई-विराट पर लुटाया प्यार, पाखी के उड़े होश

 

 

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading