Connect with us

Entertainment

Pathaan Box Office Collection Day 1: शाहरुख के कमबैक के साथ लौटा बॉलीवुड का गुडलक, ओपनिंग से KGF 2 को चटाई धूल

Published

on


Image Source : INDIA TV
Pathaan Box Office Collection Day 1

Pathaan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की चार साल बाद पर्दे पर वापसी को दर्शकों और रिव्यूअर्स से समान रूप से प्रतिक्रिया मिली। ऐसा लगता है कि ‘पठान’ सभी की उम्मीदों पर खरी उतर रही है, क्योंकि इसने अपने पहले दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। ट्रेड रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ने ‘केजीएफ 2’ हिंदी (2022) और ‘वॉर’ (2019) के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, दोनों फिल्मों ने क्रमश: अपनी रिलीज पर 52 करोड़ रुपये (नेट) और 50 करोड़ रुपये (नेट) की ओपनिंग की थी।

दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा अभिनीत, यह फिल्म वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया कि ‘पठान’ ने भारत में पहले दिन 54 करोड़ रुपये कमाए। उनके ट्वीट में लिखा था, “#पठान डे 1 इंडिया, 54 करोड़ रुपए की नेट ओपनिंग..एक नया ऑल-टाइम रिकॉर्ड.. शुरुआती अनुमान (एसआईसी)।”

पठान बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

‘पठान’ पहले से ही किसी हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है, जिसमें दुनिया भर में 8000 स्क्रीन पहले से ही फिल्म चल रही है। फैंस की डिमांड को देखते हुए रिलीज के दिन मेकर्स ने 300 शो बढ़ा दिए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, “पठान ने बॉक्स ऑफिस पर एक अभूतपूर्व ओपनिंग दर्ज की है क्योंकि शुरुआती अनुमानों के अनुसार इसके हिंदी संस्करण में 50-51 करोड़ का कलेक्शन हुआ है। फिल्म ने वर्किंग डे रिलीज रिकॉर्ड को कई गुना बढ़ा दिया है। ‘बाहुबली – द कन्क्लूजन’ (हिंदी) ‘पठान’ से पहले सबसे बड़ी नॉन हॉलीडे ओपनर थी।”

आज बढ़ सकती है कमाई 

वहीं ट्रेड पंडितों के अनुसार बुधवार की रिलीज ने हिंदी बेल्ट गुजरात / सौराष्ट्र, सीपी बरार, सीआई और राजस्थान में कुछ क्षेत्रों में फिल्म को पीछे कर दिया है। साथ ही 26 जनवरी को संग्रह में अच्छी छलांग दिखने की उम्मीद है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने यूपी और बिहार के अन्य हिंदी बेल्टों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि यहां भी पारंपरिक शुक्रवार को रिलीज या राष्ट्रीय अवकाश बेहतर परिणाम देगा।

Raveena Tandon, नाटू नाटू संगीतकार एमएम कीरावनी, जाकिर हुसैन हुए पद्म पुरस्कार से सम्मानित, पीएम मोदी ने दी बधाई

‘पठान’ ओवरसीज बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

‘पठान’ पहले ही किसी हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज का रिकॉर्ड बना चुकी है और इससे फिल्म को फायदा हुआ है। फिल्म ने पहले दिन लगभग $600K के आंकड़े के करीब आकर ऑस्ट्रेलिया में एक ऐतिहासिक व्यवसाय दर्ज किया है। गल्फ मार्केट ने भी शुरुआती रुझान शानदार दिखाया है। BOI ने कहा, “इंतजार खाड़ी के नंबरों के लिए है और अगर वह पूर्व-महामारी की कमाई में वापस चला जाता है, तो फिल्म ‘दंगल’ और ‘पद्मावत’ पसंद करने वालों का दिल जीत सकती है और उन्हें पछाड़ सकती है और विदेशों में अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है।”

Republic Day 2023 पर जरूर देखें ये देशभक्ति से भरपूर वेब सीरीज, ‘द फैमिली मैन’ से लेकर ‘रॉकेट बॉयज’ तक ये है पूरी लिस्ट 

Latest Bollywood News





Source link

Entertainment

आदिल ने लात मारी, पेशाब निकल गया- रोते हुए जमीन पर बैठीं राखी सावंत, पुलिस में दर्ज की शिकायत

Published

on

By


इस समय राखी सावंत बहुत ही मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। कुछ दिन पहले उनकी मां की कैंसर से मौत हो गई और अब आदिल के साथ हुई शादी भी टूटने की कगार पर है। राखी सावंत ने 6 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अनाउंस किया कि वह और आदिल अलग हो चुके हैं। राखी ने पति आदिल पर धोखा देने और एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे। अब राखी ने चौंकाने वाला दावा किया है। राखी ने आदिल को मां की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही उन पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। राखी ने आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। सोमवार यानी 5 फरवरी को राखी सावंत, आदिल के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचीं।

Rakhi Sawant ने Adil और उनकी गर्लफ्रेंड से अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि वह पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगने आई हैं। राखी सावंत की हालत ऐसी हो चुकी है कि कभी वह मीडिया से बात करते हुए रो पड़ती हैं, गिड़गिड़ाती हैं तो कभी जमीन पर बैठ जाती हैं। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें।

‘आदिल ने पेट में लात मारी, पेशाब निकल गया’

राखी सावंत ने आदिल पर मारपीट का आरोप लगाया और कहा कि पति ने पेट में इतनी जोर से लात मारी कि पेशाब तक निकल गया। हाल ही पपाराजी से बात करते हुए राखी रो पड़ीं और कहा, ‘आदिल ने मुझे पेट में लात से मारा। रोते-रोते मेरा पेशाब निकल गया। आदिल मुझे छोड़कर जा चुके हैं। मेरी मां का सही से इलाज हो जाता है। लेकिन जिस समय मेरी मां आखिरी सांसे ले रही थी, ये उस लड़की के साथ अपना बिस्तर गर्म कर रहे थे।’ राखी सावंत ने कहा कि जब आदिल गर्लफ्रेंड के साथ घर आए तो उनके पूरे शरीर पर लव बाइट के निशान थे। वह उनके पैरों में गिरकर गिड़गिड़ा रही थीं।’

‘मेरी मां की मौत के लिए आदिल जिम्मेदार’

राखी ने मां की मौत के लिए आदिल को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि सही समय पर इलाज मिलता तो वह बच जातीं। मालूम हो कि राखी की मां जया सावंत का 28 जनवरी को निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं। राखी सावंत मां की मौत के बाद से एकदम अकेली हो गई हैं। जिस पति को उन्होंने अपना हमसफर चुना था, अब वह भी साथ नहीं है। इस विकट स्थिति में राखी सावंत एकदम आपा-सा खो बैठीं और जमीन पर बैठकर रोने लगीं।

जमीन पर बैठ रो पड़ीं राखी- आदिल ने कहीं का नहीं छोड़ा

राखी रोतीं और फिर बीच-बीच में रुककर आदिल को बुरा-भला बोलतीं। वह मीडिया के सामने फफक-फफककर रोने लगीं और फिर बोलीं, ‘आदिल और तनु, मुझे पागल कर दिया। मुझे कहीं का नहीं छोड़ा।’ फिर वह आदिल के लिए बोलीं, ‘मेरी मां को तुमने मारा है। आज मेरी मां का टाइम पे इलाज हो गया होता तो शायद वो नहीं मरतीं। कितना सताओगे आदिल? तुमने कहीं का नहीं छोड़ा अपनी बीवी को। रास्ते पर ला दिया।’

Rakhi Sawant On Adil: आदिल को राखी सावंत ने बताया क्रिमिनल माइंडेड, दी चेतावनी

राखी का दावा- जेल जा चुके हैं आदिल

राखी सावंत ने कुछ दिन पहले ही दावा किया था कि आदिल का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर है और वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। राखी ने मीडिया के जरिए आदिल को चेतावनी दी थी कि वह सुधर जाएं, नहीं तो वह उनका सारा कच्चा चिट्ठा सबके सामने खोल देंगी। राखी सावंत ने यह भी दावा किया कि आदिल का क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है और मैसूर की पुलिस ने उन्हें एक बार गिरफ्तार भी किया था। राखी के मुताबिक, आदिल दो दिन जेल में भी रहकर आ चुके हैं।





Source link

Continue Reading

Entertainment

आयुष्मान और सिद्धार्थ को मात देकर संजय मिश्रा बनें नंबर 1, यहां देखें टॉप 10 लिस्ट

Published

on

By


Image Source : NETFLIX TOP 10 IN INDIA
Netflix Top 10 In India

Netflix Top 10 Movies and Web Series: वीकेंड हो या वकिंग डे ओटीटी पर बिंज वॉचर हमेशा काफी एक्टिव होते हैं और अच्छे कॉन्टेंट की तलाश में रहते हैं। इसलिए लगातार हर हफ्ते ओटीटी चैनल पर ट्रेंडिंग लिस्ट अपडेट होती रहती है। ऐसे में इस बार जो नेटफिलिक्स इंडिया की ट्रेंडिंग लिस्ट सामने आई है वह काफी चौंकाने वाली है क्योंकि इस बार आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा को पीछे छोड़ते हुए संजय मिश्रा और नीना गुप्ता थ्रिलर फिल्म ‘वध’ नंबर 1 पर आ गई है।  

सिनेमाघरों में नहीं की कमाई और ओटीटी पर धमाल 

आपको याद दिला दें कि संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर थ्रिलर फिल्म ‘वध’ कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन वहां इस फिल्म ने ज्यादा कमाल नहीं कर पाया। लेकिन ओटीटी पर आते ही ये नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। देश में टॉप 10 की लिस्ट में यह नंबर 1 पर है। गौर करने वाली बात तो यह है कि ‘वध’ ने हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ को भी मात दे दी है। ये दोनों फिल्में क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। 

फूले नहीं समा रहे संजय मिश्रा

नेटफिलिक्स इंडिया की ये लिस्ट देखने के बाद संजय मिश्रा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। उन्होंने अपने फैंस के साथ इस ट्रेंडिंग लिस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया है। जिसमें संजय ने लिखा है, “जब आप घर से दूर काम कर रहे होते हैं। आप थोड़ी देर आराम करने के बारे में सोचते हैं और फिर यह मिल जाता है। दिल को सुकून मिलता कि आपके काम को प्रशंसा मिल रही है। फिर आगे भी और अच्छा काम करने की इच्छा होती है। दर्शकों का शुक्रिया।”

ये हैं भारत में देखी जा रही टॉप 10 फिल्में

  1. वध
  2. एन एक्शन हीरो
  3. मिशन मजनू
  4. रांगी
  5. वाइकिंग वुल्फ
  6. 18 पेजेज
  7. ट्रु स्पिरिट
  8. धमाका
  9. स्नेक आइज
  10. कांतारा हिंदी

अक्षय कुमार की फिल्म Selfiee के दूसरे गाने का अविश्वसनीय टीजर आउट, धांसू एंट्री से जीता फैंस का दिल

इन वेब सीरीज ने मारी बाजी 

इसी तरह अगर हम वेबसीरीज की टॉप लिस्ट के बारे में बात करें तो देश में ट्रेंड करने वाली सीरीज में कुछ पुरानी सीरीज भी शामिल हैं। टॉप 10 शोज की लिस्ट में हिंदी थोड़ी कम नजर आ रही है, क्योंकि यहां हिंदी के सिर्फ दो शोज ‘क्लास’ और ‘खाकी’ हैं। जिसमें पहले स्थान पर ‘क्लास’ है और ‘खाकी’ नंबर 5 पर है। वहीं काफी ज्यादा देखी जाने वाली बीते साल की सीरीज ‘वेडनेसडे’ अभी भी दूसरे नंबर पर है। सालों बाद भी ‘मनी हाइस्ट’ का जादू थमने का नाम नहीं ले रहा यह भी 10वें स्थान पर है, जबकि सीरीज का आखिरी सीजन 2021 में आया था।

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट, पहले पार्ट से भी ज्यादा दमदार होगा प्रीक्वल





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘पहले लगा सुधर गई…’ उर्फी जावेद का सामने से ढका था पूरा बदन, पर आईने ने खोल दी सारी पोल

Published

on

By


ऐसा कोई दिन नहीं होता, जब उर्फी जावेद सुर्खियों में ना रहें। वो या तो सोशल मीडिया पर नई ड्रेस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर कर देती हैं या फिर पपाराजी के सामने आ जाती हैं और हर तरफ उनकी बातें होने लगती हैं। उर्फी ने एक बार फिर फैंस को शॉक्ड कर दिया है। अपने नए आउटफिट से। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सामने से तो फुल कपड़ों में नजर आ रही हैं, लेकिन आईने ने उनकी सारी पोल खोल दी। उनका ये वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी कह रहे हैं कि ‘पहले उन्हें लगा कि उर्फी सुधर गई है लेकिन यहां तो…’

उर्फी का नया वीडियो देख उड़े होश


Uorfi Javed New Video: इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वो वेट्रेस के लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन बैक साइड में उनका स्टाइल देख लोगों के होश उड़ गए। वो सामने से तो पूरी तरह से कपड़ों से ढकी हैं, लेकिन बैक साइड का स्टाइल एकदम ही अलग है। पहले लोगों को लगा कि उन्होंने इस बार सलीके से कपड़े पहने है, लेकिन बाद में उनका सिर चकरा गया।

Uorfi Javed Sister: उर्फी जावेद की छोटी बहना अस्फी जावेद भी है हुस्न परी, दिलकश अदाएं देख फैंस बोले- एक नंबर

यूजर्स के ऐसे हैं रिएक्शन

urfi javed video reaction

उर्फी के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

Uorfi Javed के वीडियो पर पब्लिक अपना रिएक्शन भी दे रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘पहला इंप्रेशन ऐसा था कि मुझे लगा ये सुधर गई… लेकिन रील में 3 सेकेंड के बाद इसने बता ही दिया मैं उर्फी हूं और मैं कभी नहीं सुधर सकती।’ एक यूजर और ने कॉमेंट किया, ‘पहले लगा आ गई कपड़ों में… फिर मिरर देखा।’

Urfi Javed: Jeans को उर्फी जावेद ने Top बना डाला, इंसान की चमड़ी से एक्ट्रेस बनाएंगी अगली ड्रेस?

अतरंगी ड्रेसेस के लिए हैं फेमस

उर्फी जावेद अतरंगी ड्रेसेस पहनने की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। वो कभी जींस को टॉप बनाकर पहन लेती हैं तो कभी बालों की चोटी बनाकर उसमें खुद को लपेट लेती हैं। उनकी ज्यादातर ड्रेसेज रिवीलिंग होती हैं। इस वजह से कई बार वो निशाने पर भी आ जाती हैं।





Source link

Continue Reading