Connect with us

Entertainment

Kartik Aaryan जन्मदिन के खास मौके पर सिद्धिविनायक पहुंचे, लिया बप्पा का आशीर्वाद

Published

on


Image Source : VIRALBHAYANI
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए कार्तिक आर्यन आज सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर बप्पा का आशीर्वाद लिया। कार्तिक आर्यन का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी ब्लैक कलर की लैंबॉर्गिनी गाड़ी से निकलते नजर आ रहे है। एक्टर जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरते हैं, वैसे ही उन्हें चारों ओर से भीड़ घेर लेती है। 

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन के पापा चाहते थे उन्हें डॉक्टर बनाना, लेकिन कुछ ऐसी थी उनकी जिंदगी

बता दें कार्तिक आर्यन के लिए ये साल अच्छा रहा हैं, उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ की ऐतिहासिक सफलता के साथ बॉलीवुड पर अपना दबदबा बनाया। कार्तिक आज बॉलीवुड में लोकप्रिय नामों में से एक हैं। अपने जन्मदिन से पहले कार्तिक आर्यन ने IFFI 2022 की ओपनिंग सेरेमनी में भी शानदार प्रदर्शन दिया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। इसके साथ ही अपने जन्मदिन के खास मौके पर आज सुबह कार्तिक सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे बप्पा का आशीर्वाद लिया और इस तरह से अपने दिन की शुरूआत की। कार्तिक ने यहां अपने सफल साल के लिए धन्यवाद किया क्योंकि इस साल न सिर्फ उन्होंने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी बल्कि कुछ बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी की। इस दौरान अभिनेता ने सफेद कुर्ता कैरी किया था।

Mouni Roy Career: बैकग्राउंड डांसर थीं टीवी की नागिन हसीना मौनी रॉय, फिर ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म ‘फ्रेडी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके बाद सुपरस्टार अपनी ‘लुका छुप्पी’ को-स्टार कृति सेनन के साथ एक्शन-एंटरटेनर ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे, जो फरवरी में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ‘कैप्टन इंडिया’, ‘सत्यप्रेम की कथा’ और ‘आशिकी 3’ में नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

श्रीदेवी को उनकी खूबसूरत जांघों ने बनाया स्टार, जब राम गोपाल वर्मा और बोनी कपूर के बीच हुआ बखेड़ा

Published

on

By


राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जो अपने विवादित स्टेटमेंट्स की वजह से सुर्खियों में बन रहते हैं। वो अक्सर ऐसी बातें बोल जाते हैं, जो विवादों में आ जाती हैं और वो भी लाइमलाइट बटोर लेते हैं। हाल ही में राम गोपाल वर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ‘डेंजरस’ फिल्म की एक्ट्रेस आशु रेड्डी के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा जमीन पर बैठे दिख रहे हैं और एक्ट्रेस सामने सोफे पर बैठी हैं। फिल्म को लेकर ही दोनों की बातचीत हो रही है लेकिन वो वीडियो में उस एक्ट्रेस के पैर भी चूम रहे हैं। उनकी इसस करतूत से सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। आज हम ‘थ्रोबैक थर्सडे’ में राम गोपाल वर्मा की ऐसी ही एक बात पर नजर डाल रहे हैं, जो उन्होंने श्रीदेवी के लिए कही थी। वो ये थी कि श्रीदेवी अपनी खूबसूरत जांघो की वजह से स्टार बन गईं।

राम गोपाल का श्रीदेवी पर अश्लील ट्वीट

श्रीदेवी (Sridevi) ने 80 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज किया था। चुलबुली अदाकारा उस समय कई फैंस की ड्रीम वुमन थीं। जब श्रीदेवी ने 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की, तो एक दशक से अधिक समय तक सुर्खियों से दूर रहने के बाद उन्होंने फिर से स्टारडम का स्वाद चखा। राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी के कई फैंस को नाराज कर दिया, जब उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में यह कहते हुए ट्वीट किया कि उनकी ‘थंडर जांघों’ ने उन्हें एक बड़ा स्टार बना दिया।

राम गोपाल वर्मा ट्वीट

श्रीदेवी की जांघों ने उन्हें स्टार बनाया

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, ‘मैं श्रीदेवीजी की जांघों, उनकी मुस्कान, उनकी एक्टिंग स्किल, उनकी सेंसेटिविटी, उनके व्यक्तित्व के लिए उनका सम्मान करता हूं और सबसे बढ़कर मैं बोनी के लिए उनके प्यार के लिए उनका सम्मान करता हूं। अगर केवल अभिनय प्रतिभा ही स्टारडम का पैमाना है, तो स्मिता पाटिल श्रीदेवी जी से बड़ी क्यों नहीं थीं। जांघों की गड़गड़ाहट ने फर्क पैदा कर दिया।’

ram gopal verma

राम गोपाल वर्मा

शुरू से श्रीदेवी के दीवाने थे राम गोपाल

अब, जबकि कई लोग श्रीदेवी की प्रतिभा और कड़ी मेहनत और सुंदरता को उनकी सफलता के पीछे मानते हैं, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को भीड़ से दूर खड़े होने पर भरोसा करते हैं। निर्देशक की राय ने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर लाकर खड़ा कर दिया था। और साथ ही कई लोगों ने उनके लिए ‘फुट-इन-द-माउथ’ सिंड्रोम शब्द का इस्तेमाल किया है। ट्विटर पर कई राम गोपाल वर्मा-फॉलोअर्स कल रात श्रीदेवी के बारे में ट्वीट्स से भर गए। वर्मा ने लिखा, ‘बोनी कपूर को मेरी सलाह है कि मुझ पर जहर उगलने से पहले श्रीदेवी पर ‘गन्स एंड थिग्स’ में मेरा पूरा लेख पढ़ें।’

Ram Gopal Varma: राम गोपाल वर्मा ने एक्ट्रेस के अंगूठे को चूमा और लिक किया, इंटरनेट पर दोनों की हो रही थू-थू

बोनी कपूर और राम गोपाल के बीच बखेड़ा

बोनी और रामू के बीच विवाद की जड़ बन गई थीं श्रीदेवी। वर्मा की रिलीज हुई ऑटोबायोग्राफी ‘गन्स एंड थाईज’ में डायरेक्टर ने बोनी को श्रीदेवी को सिर्फ एक हाउसवाइफ बनाने के लिए फटकार लगाई थी। उनकी किताब में विस्तार से बताया गया है कि वह कैसे श्रीदेवी के दीवाने थे और अब भी हैं। यही कारण है कि निर्माता बोनी कपूर ने रामू पर पूरी तरह से हमला किया, जिसके बाद रामू ने अपनी बात साफ करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

राम गोपाल को कानूनी नोटिस

इससे पहले भी श्रीदेवी को लेकर बोनी कपूर और राम गोपाल वर्मा के बीच अनबन हो चुकी है। वर्मा की अभी तक रिलीज नहीं हुई फिल्म की वजह से बोनी कपूर बहुत गुस्सा हो गए थे, जिन्होंने वर्मा को कानूनी नोटिस भेजा था।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Bigg Boss 16: ओ भाईसाहब! सृजिता डे का टीना दत्ता पर हल्ला बोल, बस एक नकल और ‘उतरन’ एक्ट्रेस को ‘धो’ डाला

Published

on

By


रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में ट्विस्ट आने वाला है। अगर आप पुराने कंटेस्टेंट्स के गेम को देख-देखकर बोर हो गए थे तो आपके लिए गुड न्यूज है। शो में दो नए सदस्यों की एंट्री होने जा रही है और इनमें एक हैं सृजिता डे। जी हां, वही सृजिता जो पहले ही हफ्ते कम वोट मिलने के कारण एविक्ट हो गई थीं। अब वो फिर से वापस आ रही हैं और आते ही टीना दत्ता की बैंड बजा दी है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे सृजिता ने घरवालों के सामने टीना का असली चेहरा दिखाया। उन्होंने टीना को ‘अंदर से काली’ और ‘निगेटिविटी से घिरी’ बताया। सृजिता को देख टीना के पैरों तले जमीन खिस गई और वो बिग बॉस से अपसेट भी नजर आईं। यहां तक तो सबकुछ ठीक था, पर सृजिता ने घर में आते ही टीना की ऐसी नकल उतारी कि पलभर में उनकी सारी पोल-पट्टी खोल दी। फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और उनकी तारीफ भी हो रही है।

सृजिता डे ने उतारी टीना दत्ता की नकल और धज्जियां उड़ा दींदरअसल, टीना दत्ता जब भी शालीन भनोट को गले लगाती हैं, वो कैमरे की तरफ जरुर देखती हैं। इसके कई स्क्रीनशॉट भी वायरल हुए थे। टीना जब कैमरे में देखकर शालीन को गले लगाती हैं तो ऐसा लगता है कि वो सब सिर्फ कैमरे के लिए ही कर रही हैं। सृजिता ने टीना की यही नकल उतारी। वो घर में गईं और जाते ही कैमरे के सामने आकर और कैमरे की तरफ जानबूझकर देखते हुए शालीन को गले से लगा लिया। अब सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

Shiv Thakare: बिग बॉस मराठी में शिव पर चढ़ा था प्यार का बुखार, GF से ब्रेकअप के बाद कभी दिल न लगाने की खाई कसम
टीना दत्ता का कैमरा गेम एक्सपोज कर दिया

बैंड बजा दो इस टॉक्सिक टीना दत्ता की

कैमरा Hug किया एक्सपोज

सृजिता ने कमाल कर दिया

मजे, बहुत मजे ब्रो

विकास मानकतला की भी एंट्री


सृजिता डे के अलावा बिग बॉस 16 में विकास मानकतला की भी एंट्री हो रही है। विकास टीवी एक्टर हैं। उन्होंने इंट्रोडक्शन वीडियो में खूब एटिट्यूड दिखाया और कहा कि वो छोटी-छोटी बात पर बहुत गुस्सा होते हैं।

सृजिता डे हो गई थीं एविक्ट, इस हफ्ते 4 सदस्यों पर लटकी तलवार

सृजिता डे जब शो में आई थीं, तब उन्हें काफी पसंद किया गया था। उस वक्त भी उनकी और टीना की लड़ाई सामने आई थी। हालांकि, दोनों ने बिग ब़ॉस के पूछने पर भी इससे साफ इनकार कर दिया था। इसके एक हफ्ते बाद सृजिता बाहर हो गई थीं। इस वीक के नॉमिनेशन की बात करें तो सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन नॉमिनेटेड हैं। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते दो लोग बेघर होंगे।





Source link

Continue Reading

Entertainment

Bigg Boss 16 में आया असली तूफान, श्रीजिता डे और विकास मानकतला की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री

Published

on

By


India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading