Connect with us

Entertainment

Kamal Haasan: अचानक बिगड़ी एक्टर कमल हासन की तबीयत, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

Published

on


Image Source : KAMAL HAASAN
Kamal Haasan health update

Kamal Haasan: साऊथ के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की तबीयत हाल ही में खराब होने की खबरें तेजी से सर्कुलेट हो रही हैं। ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, फिलहाल एक्टर की तबीयत स्टेबल हैं। बताया जा रहा है की देर रात तबीयत खराब हो गई, ऐसे में उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें की एक्टर की हेल्थ को मद्देनजर रखते हुए उन्हें श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती करवाया गया है। बेचैनी महसूस करने और तेज बुखार की वजह से उनकी हेल्थ खराब हो गई थी, फिलहाल उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हाल ही में कमल हासन को लेजेंड्री डायरेक्टर के. विश्वनाथ संग देखा गया था, सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटो भी वायरल हुई थीं। आजकल कमल हासन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) तमिल सीजन 6 को होस्ट करने में व्यस्त चल रहे हैं तमिल टीवी पर यह शो हिट साबित हो रहा है। 

23 नवंबर को कमल हासन (Kamal Haasan) को हल्का बुखार था, वह थोड़ी बेचैनी भी महसूस कर रहे थे।  हैदराबाद से लौटने के बाद चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में कमल हासन को भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया और उन्हें कुछ दिन घर पर ही आराम करने के लिए कहा है। रिपोर्ट्स हैं की कमल हासन डिस्चार्ज हो गए हैं हालांकि, उनकी या उनकी टीम की ओर से इसपर अबतक कोई बयान सामने नहीं आया है।

कमल हासन की पिछली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अच्छी कमाई की थी। बता दें कि इन दिनों एक्टर ‘बिग बॉस तमिल’ (Bigg Boss Tamil) और राजनीति में काफी व्यस्त हैं। वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ पर काम कर रहे हैं, जल्द ही वो मणिरत्नम के साथ भी नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। फिल्म का नाम है ‘केएच 234’ इसके अलावा कमल हासन के पास डायरेक्टर पा रंजीथ की भी एक फिल्म है, जिसपर अबतक कोई अपडेट नहीं आया है। फिल्म का टाइटल तक रिवील नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-

Animal Look Leaked: ‘एनिमल’ के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक, खून से लथपथ दिखे चॉकलेटी बॉय

Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक, बेटी ने कहा- अफवाह न फैलाएं

Shilpi Raj: सुसाइड की खबरों के बीच आया शिल्पी राज और गोलू गोल्ड का नया गाना, वीडियो में दिखी बेहतरीन लव कैमिस्ट्री

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Entertainment

कौन हैं रोहन ठक्कर, जिसे डेट कर रही हैं बोनी और अर्जुन कपूर की लाडली अंशुला कपूर

Published

on

By


बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा कोई शख्स अगर किसी के साथ स्पॉट हो जाता है या फिर साथ में कोई तस्वीर पोस्ट कर देता है लोग उसके रिलेशन की अफवाह उड़ाने में पीछे नहीं रहते हैं। अब बोनी कपूर और अर्जुन कपूर की लाडली को ही देख लीजिए। वह इस समय गोवा में इंजॉय कर रही हैं। वहां से कुछ दिन पहले उन्होंने स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की तो लोगों ने कह दिया कि वह उनको डेट कर रही हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, आइए तसल्ली से बताते हैं।

दरअसल, अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लड़के के साथ फोटो शेयर की थी। वह कोई मामूली नहीं बल्कि खास शख्स है। कहा जा रहा है कि वह उनका बॉयफ्रेंड है, जिसे अंशुला डेट कर रही हैं। उनका स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ अफेयर चल रहा है। अब ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो ये खबर पक्की है। दोनों लव रिलेशन में है। इसी साल से दोनों ने डेटिंग शुरू की थी। इस बारे में अंशुला की फैमिली को पता है। यहां तक कि वह रोहन को भी जानते हैं।


अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर का रिश्ता
खबर ये भी है कि दोनों अक्सर साथ में वेकेशन्स पर भी जाते रहते हैं। दोनों ने गोवा की दो दिन की ट्रिप करने के बाद वापसी की तो इस खबर ने चिंगारी से आग पकड़ ली। पूरे बॉलीवुड गलियारे में इसकी सुगबुगाहट शुरू हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इसी साल लंदन ट्रिप पर भी साथ में गए थे लेकिन इस बारे में में उन्होंने किसी को कानों-कान खबर नहीं होने दी थी।


अंशुला कपूर ने डेटिंग पर कही ये बात
इस बारे में वैसे अंशुला से पूछा गया कि उनका क्या वाकई रोहन से रिलेशन है, तो इस पर स्टारकिड ने चुप्पी साधी रही। कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। हालांकि इस दौरान उन्होंने न तो हामी भरी और न इस बात को नकारा। उन्होंने कहा, ‘मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं और मीडिया के सामने न तो मैं इससे मना कर रही हूं और न ही मान रही हूं। मेरी चुप्पी की इज्जत करने के लिए थैंक यू।’

कौन हैं रोहन ठक्कर?
रोहन की बात करें तो वह युवा फिल्ममेकर हैं। उन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम नहीं किया है, लेकिन कुछ क्रॉस लैंग्वेज इंडी प्रोजेक्ट्स के लिए बतौर स्क्रीनराइटर काम किया है। उन्होंने कैलीफोप्निया यूनिवर्सिटी से फिल्म एंड टीवी डेवलेपमेंट की पढ़ाई की है। इसके अलावा न्यूयॉर्क फिल्म अकैडमी से उन्होंने प्ले राइटिंग और स्क्रीनराइटिंग में MA किया है। इसके अलावा वह फ्लेम यूनिवर्सिटी से एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग में बैचलर डिग्री हासिल कर चुके हैं।





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘बेटे की कसम मत खाओ..’ शालीन भनोट की हरकत पर तिलमिलाई दलजीत कौर, लगाई एक्टर को फटकार

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ के घर का माहौल जरा गर्म है। बातों ही बातों में शालीन भनोट ने टीना दत्ता का विश्वास जीतने के लिए अपने बेटे जेडन की कसम खा ली है। इसपर उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर आग बबूला हो गईं और शालीन के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर दी।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

Mouni Roy ‘फकीरन’ गाने में दिखाएंगी खूबसूरती का जलवा, इस दिन रिलीज होगा song

Published

on

By


Image Source : FILE PHOTO
Mouni Roy

Mouni Roy: टी सीरीज़ लेकर आ रहे हैं एक नया ट्रैक ” फकीरन ” जो 30 नवम्बर को रिलीज होने वाला है। इस गाने पर जहरा खान ने अपनी आवाज दी है। तनिष्क बागची ने गाने के म्यूजिक के साथ गाने के बोल भी लिखे हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब जहरा तनिष्क और निर्देशक अरविंदर खैरा इस बात पर विचार कर रहे थे कि गाने में किसे फिल्माया जाना चाहिए, तो उन सभी ने तुरंत सामूहिक निर्णय के साथ यह तय किया कि इस गाने में मौनी रॉय ही सटीक बैठेंगी क्योंकि जहरा की आवाज की बनावट मौनी के साथ बहुत अच्छी तरह मेल खाती है।

Circus Teaser out: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर आउट, फिल्म में दिखेगा सितारों का तांता

जहरा एस खान कहती  हैं, “मुझे लगता है कि मौनी को इस अद्भुत ट्रैक का हिस्सा बनाना सबसे अच्छा निर्णय था। जब मैं इस गाने की रिकॉर्डिंग कर रही थी तब मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि  मौनी इस गाने के साथ जस्टिस करेंगी।  वे इस टीम का अद्भुत हिस्सा हैं और हमें पूरा भरोसा है की उन्होंने इस गाने के साथ पूरा जस्टिस किया है। “मौनी रॉय,  कहती हैं कि , “मैंने जहरा के सभी गाने सुने हैं और हर बार, मुझे लगता है कि उनकी आवाज में एक नयापन  और यूनिक टेक्सचर  है। जब मुझे पता चला कि मैं इस गाने का हिस्सा बनने जा रही हूं तो मैं बहुत उत्साहित थी।” 

‘Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं’, चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

जहरा एस खान अपने अनोखे लहजे और और दमदार आवाज के साथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। इस बार मौनी की अदाकारी और जहरा की यूनिक आवाज का मिश्रण इस म्यूजिक वीडियो को और भी इंट्रेस्टिंग बनाता है। हम सभी को फकीरन का बेसब्री से इंतजार है। टी-सीरीज प्रस्तुत करते है जहरा एस खान का नया गाना फकीरन। अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित इस संगीत विडियो में तनिष्क बागची ने म्यूजिक के साथ साथ इसके बोल भी लिखे हैं। मौनी रॉय अभिनित यह म्यूजिक वीडियो  30 नवंबर को टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर रिलीज किया जायेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading