Connect with us

Sports

Ind vs Sa 3rd T20 Live Streaming: कब होगा भारत और दक्षिण अफ्रीका का तीसरा टी20, जानें कहां उठा सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग का मजा

Published

on


इंदौर: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच इंदौर में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपुरम और दूसरा गुवाहाटी में खेला गया था। भारत ने दोनों मैचों को अपने नाम कर लिया में अजेय बढ़त बना लिया था। अब सीरीज का आखिरी मैच भारतीय टीम के लिए अभ्यास जैसा होगा। वर्ल्ड कप से पहले यह भारत का आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच भी होगा। इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे।

भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कब खेला जाएगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला मंगलवार यानी 4 अक्टूबर को खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कहां खेला जाएगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कितने बजे से खेला जाएगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले का लाइव प्रसारण कहां देखें?
भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) पर देख सकते हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs Sa) के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके साथ ही हर पल की लाइव अपडेट्स के लिए nbt.in पर आ सकते हैं।

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत ने खेला मास्टर स्ट्रोक, इस दांव से रोहित कर देंगे खेलInd Vs SA: विराट कोहली के बिना इंदौर पहुंची टीम इंडिया, तीसरे टी-20 के लिए तैयार होलकर स्टेडियमArshdeep Singh Ind vs Sa: सिंह इज किंग… साउथ अफ्रीका को नहीं मिल रहा अर्शदीप का तोड़, फिर पहले ओवर में कहर बनकर टूटे



Source link

Sports

अगर आप अपना नया फोन खो देते हैं तो उससे बड़ा दुख कुछ भी नहीं है,-Virat Kohli

Published

on

By



Virat Kohli को अभी टीम के साथ बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी खेलना है, उससे पहले उनके साथ यह हादसा हो गया है, जिसे लेकर वे दुखी हैं. आज कोहली भले ही दुखी हैं, लेकिन वे बहुत ही अटैकिंग खिलाड़ी और कप्तान रहे हैं. विराट कोहली के लिए यह माना जाता है कि वे विश्व के एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जो क्रिकेट के भगवान माने जाने सचिन तेंदुलकर का रिकाॅर्ड तोड़ सकते हैं. 



Source link

Continue Reading

Sports

WPL 2023: वीमेंस प्रीमियर लीग की नीलामी में 409 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, 4 मार्च से टूर्नामेंट, जानें पूरी डिटेल

Published

on

By


नई दिल्ली: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) का पहला सीजन 4 से 26 मार्च के बीच खेला जाएगा। बीसीसीआई ने इसे लेकर सभी बड़ी घोषणा कर दी है। टूर्नामेंट में कुल 22 मुकाबले खेले जाएंगे। सभी मैच सिर्फ दो ही स्टेडियम पर होंगे। मुंबई के ब्रेबोन और नवी मुंबई की डीवाई पाटिल स्टेडियम। बीसीसीआई पिछले कुछ समय से टूर्नामेंट को लेकर काफी तेजी से काम कर रही है। लीग में 5 टीमें- मुंबई, लखनऊ, अहमदाबाद, दिल्ली और बेंगलुरू है।

409 खिलाड़ियों की होगी नीलामी

वीमेंस प्रीमियर लीग के लिए 13 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी होगी। इसका आयोजन मुंबई के जियो वर्ल्ड कॉन्वेंशन सेंटर में किया जाएगा। 1525 खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में खेलने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। इसमें 409 को शॉटलिस्ट किया गया है और इनकी ही नीलामी होगी। 409 खिलाड़ियों में 246 भारतीय नाम है। 163 विदेशी और 8 एसोसिएट देशों के खिलाड़ी भी हैं।

ऑक्शन में शामिल होने वाली खिलाड़ियों में 202 कैप्ड और 199 अनकैप्ड हैं। नीलामी की शुरुआत भारतीय समय अनुसार दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से होगी।

ज्यादा से ज्यादा 90 खिलाड़ी बिकेंगी

5 टीमें ज्यादा से ज्यादा 90 खिलाड़ियों को खरीद सकती हैं। यानी एक टीम में अधिकतम 18 खिलाड़ी हो सकती हैं। 30 से ज्यादा विदेशी खिलाड़ी नहीं खरीदी जाएंगी। एक टीम में 6 ही विदेशी खिलाड़ी हो सकती हैं।

नीलामी में सबसे ज्यादा बेस प्राइस 50 लाख है। इसमें हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, दीप्ति शर्मा, एलिसे पेरी, सोफी एक्लेस्टोन, सोफी डिवाइन, डियांड्रा डॉटिन समेत 24 खिलाड़ी शामिल हैं। 30 खिलाड़ियों की बेस प्राइस 40 लाख रुपये है।

Harmanpreet Kaur: अंडर-19 के बाद टी20 वर्ल्ड कप की बारी, हरमनप्रीत कौर ने बताया क्यों WPL ऑक्शन पर नहीं है फोकसSachin Tendulkar: ‘भगवान’ बोल रहे थे और बेटियों की आंखों में गर्व के आंसू थे… यह पल किस्मत वालों को मिलता हैVideo: 6 गेंद पर 6 छक्के… इफ्तिखार अहमद ने उतारा वहाब रियाज का भूत, बाबर आजम की हालत हो गई खराब



Source link

Continue Reading

Sports

BCCI ने किया WPL 2023 के ऑक्शन को लेकर किया बड़ा ऐलान, 409 खिलाड़ी हैं इसमें शामिल

Published

on

By


ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने वुमेंस प्रीमियर लीग यानी WPL के पहले सीजन के ऑक्शन को लेकर बड़ा ऐलान किया है। IPL की तर्ज पर WPL इसी साल 4 मार्च से 26 मार्च के बीच मुंबई में होगा। इसी टूर्नामेंट के पहले सीजन के लिए ऑक्शन का आयोजन कब और कहां होगा और कितने खिलाड़ियों को ऑक्शन के लिए शॉर्ट लिस्ट किया गया है। इसकी जानकारी भी सामने आ गई है। 

आईपीएल की तरफ से जारी मीडिया रिलीज में बताया गया है कि डब्ल्यूपीएल के सभी मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम और डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं, वुमेंस प्रीमियर लीग के प्लेयर ऑक्शन लिस्ट में कुल 409 क्रिकेटरों को जगह मिली है, जो अंडर दा हैमर जा सकते हैं। 13 फरवरी को मुंबई के जिओ वर्ल्ड कन्वेंशनल सेंटर में वुमेंस प्रीमियर लीग का ऑक्शन आयोजित होगा। 

WPL 2023 के ऑक्शन के लिए कुल 1525 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था, जिसमें से 409 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। इन 409 में से 246 खिलाड़ी भारतीय हैं और 163 ओवरशीज खिलाड़ी हैं। इनमें 8 खिलाड़ी एसोसिएट नेशन्स से भी आए हैं। इसके अलावा 202 कैप्ड खिलाड़ी हैं और 199 अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। 8 एसोसिएट नेशन्स से आए हैं। 

5 टीमों को कुल 90 खिलाड़ियों को खरीदना हैं, जिसमें ओवरशीज खिलाड़ियों के लिए 30 स्लॉट हैं। 50 लाख के ब्रैकेट में कुल 24 खिलाड़ी हैं, जिन पर 50 लाख की बेस प्राइस से बोली लगेगी। इनमें टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, दीप्ति शर्मा और भारत को अंडर 19 टी20 विश्व कप जिताने वाली कप्तान शेफाली वर्मा का नाम शामिल हैं। 

13 ओवरशीज खिलाड़ियों ने भी 50 लाख की बेस प्राइस के ब्रैकेट को चुना है, जिनमें एलिस पैरी, सोफी एक्लेस्टोन, सोफी डिवाइन और डीनड्रा डॉटिन का नाम शामिल हैं। इसके अलावा 30 खिलाड़ियों ने खुद को 40 लाख के ब्रेस प्राइस में रखा है। ऑक्शन की शुरुआत शुरुआत दोपहर ढाई बजे से होगी। खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट देखने के लिए क्लिक करें।



Source link

Continue Reading