Connect with us

Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि के लिए विराट का लाड़-दुलार देख घुटने लगी पाखी, सई के खिलाफ रचेगी षड्यंत्र

Published

on


Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी एक्टर नील भट्ट, एक्ट्रेस आयशा सिंह और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि इस हफ्ते ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की टीआरपी रेटिंग लुढ़की हुई नजर आई। मेकर्स ने हार नहीं मानी है और शो में ट्विस्ट एंड टर्न्स ऐड करने वाले हैं। बीते दिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिखाया गया की विराट वीनू का एडमिशन सवि के स्कूल में कराने का फैसला कर लेता है, जिसपर पाखी और पूरा परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो जाता है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आगे दिखाया जाएगा की विराट और पाखी इस बात पर बहस कर बैठते हैं की विनायक का एडमिशन सवि के स्कूल में होगा। पाखी, विराट को ऐसा करने से मना करती है, साथ ही ताना मारती है की तुम्हारे और सई के बीच मेरा बेटा किसी भी कीमत पर पिसना नहीं चाहिए, लेकिन विराट उसकी कोई बात नहीं सुनता और वहां से चला जाता है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में मोहित करिश्मा को बाइकर से गले लगते देख लेता है। इतना ही नहीं, वह करिश्मा का फोन भी चेक करता है, लेकिन तभी वहां करिश्मा वहां आ जाती है। वह मोहित से लड़ना शुरू कर देती है। दूसरी तरफ मोहित भी उसे जवाब देता है की अभी केवल तुम्हें बाइक वाले के साथ चिपकते देखा है तो तुम इतना लड़ रही हो, आगे क्या करोगी। 

पाखी, अश्विनी और निनाद से भी इस बात की शिकायत करती है की सवि के आने के बाद सब विनायक को भूल चुके हैं और उसे नजरअंदाज कर रहे हैं। हालांकि अश्विनी उसे समझाती है की विराट के मन में ऐसा कुछ नहीं है, साथ ही सई ने भी कुछ सोच-समझकर ही वो स्कूल चुना होगा। सास-ससुर के बाद पाखी दोबारा विराट से बहस करती है और पूछती है, “तुम्हें जब अपने स्कूल के बारे में पहले से ही पता था तो शुरुआत में ही यह ख्याल क्यों नहीं आया।”

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: डिंपल और निर्मित को अपने घर लेकर आने का फैसला क्या अनुपमा पर पड़ेगा भरी, यह शख्स देगा साथ

Bigg Boss 16: शालीन भनोट के कारण आया सुंबुल को पैनिक अटैक, इस कंटेस्टेंट के पिता से लड़े शालीन-टीना के पेरेंट्स

Ratan Tata पर बनेगी बायोपिक? इस साल होगी शूटिंग शुरू, जानें कौन निभाएगा रतन टाटा किरदार





Source link

Entertainment

सलमान खान के बाद अब संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं Palak Tiwari, इस फिल्म में आएंगी नजर

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/PALAKTIWARII
संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं Palak Tiwari

Palak Tiwari On The Virgin Tree: टेलीविजन स्टार Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पलक, सलमान खान की फिल्म ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में पलक ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है और इसी के साथ ही Palak Tiwari ने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पलक तिवारी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में नजर आने वाली हैं। निर्देशक सिद्धांत सचदेव हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘The Virgin Tree’ का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में पलक तिवारी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में ईडी दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही पूछताछ

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Palak Tiwari ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया। पलक ने कहा, ‘मैं संजय सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। उनके पास बहुत ज्ञान है जो वह हम सभी को प्रदान कर सकते हैं। सनी के साथ काम करना बहुत अच्छा है। वह स्क्रीन पर स्वाभाविक रूप से बहुत मजाकिया और आकर्षक हैं। पूरी कास्ट शानदार है। बता दें कि फिल्म ‘The Virgin Tree’ की शूटिंग इन दिनों पुणे में चल रही है। सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट से कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

Avatar 2: जानिए जेम्स कैमरून को फिल्म बनाने में क्यों लगे 13 साल? बताया कारण

पलक तिवारी का हार्डी संधू संग ‘बिजली बिजली’ म्यूजिक वीडियो सुपरहिट हुआ था। पलक ने अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो से दर्शकों का दिल जीत लिया था, जिसके बाद से उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट आ चुके हैं। पलक तिवारी आज के समय में सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं। पलक को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पलक तिवारी की मां Shweta Tiwari की बात करें तो उन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई है। श्वेता तिवारी बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं और उन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।

TRP Report: अनुपमा की रेटिंग में आई गिरावट, बिग बॉस ने मारी टॉप 5 में एंट्री, जानिए कौन है नंबर 1

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

सलमान खान ने टीना और शालीन की दोस्ती को किया चैलेंज, अब तो जनता ने भी लगा दी मुहर- खोटा रिश्ता है

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ में ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान आते हैं और घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं। वैसे तो सब डरे हुए बैठे रहते हैं लेकिन सबको सलमान का सामना करना ही पड़ता है। इस बार भी शुक्रवार के वार में कुछ ऐसा ही हुआ। हालांकि इस बार का वीकेंड का वार एपिसोड थोड़ा अलग होनेवाला है क्योंकि इसमें बाहर की जनता घरवालों से तीखे सवाल करनेवाली है।

सलमान खान ने बजाई टीना-शालीन की बैंड

वीकेंड का वार एपिसोड में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ टीना दत्ता (Tina Datta) की दोस्ती पर सवाल उठाया गया। आज के एपिसोड का एक प्रोमो शुक्रवार को रिलीज किया गया, जिसमें शो में दोनों के अपने रिश्ते पर बात करने के बाद होस्ट सलमान खान (Salman Khan) उन्हें एक चुनौती देते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीना ने यह भी कहा कि शो में शालीन के साथ उनकी दोस्ती का उल्टा असर हुआ।

टीना-शालीन का रिश्ता सच नहीं!

ColorsTV के शेयर की गई क्लिप में दर्शकों के सदस्यों का एक पैनल मंच पर एक साथ बैठा और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछे। एक ने शालीन से पूछा, ‘आप हमेशा टीना के पीछे-पीछे क्यों भागते हो?’ जिस पर सलमान ने कहा, ‘क्या करें आदत है।’ एक दर्शक ने शालीन के बारे में यह भी कहा, ‘टीना अपने फायदे के लिए उसे इस्तेमाल कर रही है।’ शालीन ने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए हिंदी में कहा, ‘मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं।’

Bigg Boss 16, Dec 2 Promo: अंकित के धोखे से टूटीं प्रियंका ने मुंह पर फेंका कीचड़, शालीन और टीना हुए एक्सपोज

सलमान ने दिया टीना को चैलेंज

शालीन के साथ अपने संबंधों के बारे में सभी बातों के जवाब में टीना ने क्लिप में कहा, ‘मैं उसके (शालीन) साथ अपनी दोस्ती भी नहीं रखना चाहती क्योंकि मेरे ऊपर अब ये बैकफायर कर रहा है।’ शालीन के साथ अपनी दोस्ती पर टीना के बयान का जवाब देते हुए सलमान ने कहा, ‘अब मुझे ये देखना है, चुनौती है।’

Bigg Boss 16 Highlights: निमृत को आया पैनिक अटैक…खो बैठीं आपा, शालीन और अर्चना के बीच जमकर चिल्लम चिल्ली

लोगों ने उठाया रिश्ते पर सवाल

इससे पहले, बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे और बिग बॉस 15 फेम राजीव अदातिया ने भी टीना और शालीन की दोस्ती पर सवाल उठाया था और शो में उनकी ‘फर्जी क्रिंगी लव स्टोरी’ के बारे में ट्वीट किया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह भी कहा था कि दोनों का रिश्ता बिग बॉस में उनके खेल का हिस्सा है। बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे आता है।



Source link

Continue Reading

Entertainment

जयपुर में हुई हंसिका मोटवानी की मेहंदी सेरेमनी, होनेवाले पति संग लगाए ठुमके..जच रही दोनों की जोड़ी

Published

on

By


साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही मंगेतर और बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हंसिका की शादी का जश्न जयपुर में शुरू हो गया है। दुल्हन की मेहंदी रस्म की कई तस्वीरें और वीडियो शुक्रवार को ऑनलाइन शेयर किए गए। इस मौके के लिए हंसिका ने लाल और पीले रंग का एथनिक आउटफिट पहना था, जबकि सोहेल ने पीच और क्रीम एथनिक लुक चुना था। दोनों के कई वीडियोज सामने आए हैं।


हंसिका ने मेहंदी सेरेमनी में लगाए ठुमके

शुक्रवार को एक फैन अकाउंट के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में हंसिका (Hansika Motwani) को पैर में मेहंदी लगाते हुए नाचते हुए देखा गया। हंसिका सोफे पर सोहेल (Sohael Kathuriya) के बगल में बैठी थीं। वो बेहद खुश लग रही थीं। उन्होंने बैठे-बैठे ही ठुमके लगाने शुरू कर दिए। सोहेल ने सिर हिलाया और अपनी होनेवाली बीवी के साथ ठुमके भी लगाए। दोनों के हंसने के साथ वीडियो खत्म हो गया और हंसिका ने अपना सिर हिलाते हुए इशारा किया कि वह और डांस नहीं कर सकती हैं।

हंसिका की मेहंदी

एक दूसरे वीडियो में हंसिका अपने हाथों को देखती हैं और कुछ लोग उनको मेहंदी लगाते हैं। जैसे ही उनकी दोस्त ने क्लिप रिकॉर्ड की, हंसिका मुस्कुराईं और पोज दिए। इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट के शेयर की गई तस्वीर में हंसिका हंस पड़ीं क्योंकि उन्होंने किसी की तरफ देखा।

ग्रीस में बैचलर पार्टी

हाल ही में हंसिका ने ग्रीस में अपने बैचलरेट की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो पोस्ट करते हुए हंसिका ने इसे कैप्शन दिया, ‘बेस्ट बैचलरेट एवर (घूंघट वाली महिला, रिंग, स्पार्कल्स और पॉपिंग कॉर्क इमोजी वाली बोतल)। #blessed with the #best (रेड हार्ट इमोजी)।’

रविवार को हंसिका की शादी

उनकी शादी का फंक्शन पिछले हफ्ते माता की चौकी में शुरू हुआ। हिंदुस्तान टाइम्स के एक सूत्र के अनुसार, ‘जब शादी जयपुर में है, तो हंसिका मुंबई में ही शादी करने की तैयारियां शुरू करना चाहती थीं। यही कारण है कि वह मुंबई में माता की चौकी का आयोजन करके एक भक्तिपूर्ण शुरुआत कर रही हैं।’ हंसिका और सोहेल रविवार शाम को एचटी के सूत्र के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी जयपुर के मुंडोता किले में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में होने की उम्मीद है।



Source link

Continue Reading