Connect with us

Entertainment

Ek chup : घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाएंगी मोना सिंह, महिलाओं के दर्द की कहानी है ‘एक चुप’

Published

on


Image Source : EK CHUP
Ek chup

Highlights

  • एक चुप मुहावरे ‘एक चुप सौ सुख’ पर आधारित है।
  • ये फिल्म लॉकडाउन के दौरान घरेलू हिंसा पर केंद्रित है।

Ek chup : घरेलू हिंसा के खिलाफ महिलाएं कितनी बार बोलती हैं? जवाब कई बार नहीं है। यही कारण है कि मोना सिंह, जिन्हें अभी भी ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की मुख्य अभिनेत्री के रूप में याद किया जाता है, सोन्या वी कपूर द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘एक चुप’ में घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाने जा रही हैं। मोना फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करती है, जो लॉकडाउन के दौरान घरेलू हिंसा पर केंद्रित है।

मोना ने कहा, “एक चुप मुहावरे ‘एक चुप सौ सुख’ पर आधारित है। आप जानते हैं, भारतीयों के रूप में, ज्यादातर मां अपनी बेटियों को चुप रहने के लिए कहती हैं और सब कुछ ठीक हो जाएगा। हालांकि, यह है महिलाओं के लिए अपने अधिकारों के लिए खड़े होना महत्वपूर्ण है और मुझे लगता है कि यह फिल्म और स्क्रिप्ट इस विषय पर बात करने के लिए बिल्कुल सही थी।” 

अभिनेत्री, जिसे हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था, सोन्या की प्रशंसा करती है, जो अपनी डॉक्यूमेंट्री ‘वंस देयर अ पर्पल बटरफ्लाई’ के लिए ब्रिटिश फिल्म फेलोशिप की विजेता हैं। उसने साझा किया, “सोन्या बहुत शांत है वह जानती थी कि उसे क्या चाहिए। इसलिए एक ऐसे व्यक्ति के साथ काम करने में बहुत मजा आया जो जानता है कि व्यक्ति क्या चाहता है, इसलिए सब कुछ बहुत ही सामने आता है खूबसूरती से।” निर्देशक अपनी लघु फिल्म और इसे बनाने के पीछे के पूरे विचार के बारे में बात करते हैं जो महिलाओं के खिलाफ हिंसा के एक बहुत ही प्रासंगिक विषय को उजागर करना है।

‘साइलेंस गोल्डन है’

उनका कहना है कि, “फिल्म एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दे पर आधारित है, अर्थात् कोविड -19 लॉकडाउन के दिनों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा और घरेलू शोषण की छाया महामारी। यह संयुक्त राष्ट्र महिला थी जिसने पहले इसे ‘छाया महामारी’ कहा था – एक महामारी के भीतर एक महामारी महामारी।” निर्देशक ने कहानी का सार समझाते हुए कहा, “इस फिल्म में, महिला नायक भी जीवन के दर्शन में विश्वास करती है जो कहती है कि ‘साइलेंस गोल्डन है’ और यही विचित्र कहानी का आधार है।” ‘एक चुप’ का निर्माण अमृता मेंडोंजा और सोन्या वी. कपूर ने अपने बैनर एम5 एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

The Kapil Sharma Show में 5 साल बाद इस एक्ट्रेस की वापसी, पहले थी टीम का हिस्सा अब बनेंगी मेहमान





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘अवतार 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग, फिल्म देख उड़ गए होश, जेम्स कैमरून को ठोक रहे सलाम

Published

on

By


जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। ये 16 दिसंबर 2022 को थियेटर्स में वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है। इससे पहले लंदन में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें क्रिटिक्स और प्रेस मेंबर्स शामिल हुए। फिल्म देखने के बाद इसका पहला रिव्यू भी आ गया है। इनके सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं, जोकि शानदार है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वहां मौजूद लोगों ने इसे ‘अवतार’ से भी बेहतर मूवी बताया है। इसके वीएफएक्स, इफेक्ट्स और विजुअल्स देख सबके होश उड़ गए। हर कोई जेम्स को सलाम ठोक रहा है और कह रहा है कि बाकी के मेकर्स को उनसे सीखना चाहिए।

‘कहानी कहने का बेहतरीन तरीका’

लंदन में स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद क्रिटिक्स सोशल मीडिया पर ‘अवतार 2’ का रिव्यू दे रहे हैं। एरिक डेविस ने लिखा, ‘ये कहते हुए खुशी हो रही है कि #AvatarTheWayOfWater अभूतपूर्व है! ये अवतार की तुलना में बड़ी, बेहतर और ज्यादा इमोशनल है। ये विजुअली लुभावनी है। स्टोरी, चमत्कार, आध्यात्मिक, सुंदरता- ये फिल्म मेकिंग और कहानी कहने का बेहतरीन तरीका है।

Avatar The Way Of Water: कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’! हिंदी बॉक्स ऑफिस पर लाएगी तूफान?

जेम्स कैमरून पर शक नहीं कर सकते

जेम्स कैमरून एक बार फिर मेकर्स को दिखाते हैं कि ये कैसे किया जाता है। मैंने इसे एक हजार बार कहा है, उनपर कभी शक न करें। अवतार: द वे ऑफ वॉटर ये है कि आप एपिक ब्लॉकबस्टर कैसे करते हैं।

जेम्स का टॉप फॉर्म

Drew Taylor ने अवतार 2 को लेकर कहा, ‘अब अवतार दो बार देखा है और इसकी टेक्निकल महारत और इमोशनल स्कोप से अभिभूत हूं। हां दुनिया का विस्तार किया गया है, सीक्वल छेड़े गए हैं, लेकिन किरदार सबसे जरूरी हैं। कैमरून टॉप फॉर्म में हैं, खासतौर पर फाइनल एक्ट। उन्हें वापस पाकर अच्छा लगा।’

12 बजे शुरू होगा पहला शो, 24 घंटे चलेगा

‘अवतार 2’ इंडिया में भी 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। इसे हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। पहला शो मिडनाइट 12 बजे से शुरू हो जाएगा और कई थिएटर्स में 24 घंटे शो चलेंगे। इसका बजट 2 हजार करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

बंपर एडवांस बुकिंग

फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हो रही है, जबकि अभी रिलीज में 9 दिन बचे हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अब तक 10 करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके हैं। ये हिंदी में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड मूवी बन सकती है।

Avatar 2 Advance Booking: अवतार 2 देखने को बेताब फैंस, रिलीज में अभी 10 दिन, इंडिया में बिक गए करोड़ों के टिकट

अगले पार्ट्स भी हैं तैयार

अवतार साल 2009 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे। अब करीब 13 साल बाद ‘अवतार 2’ आ रही है। अवतार 2 आने में भले ही वक्त लग गया हो, लेकिन जेम्स कैमरून ने बाकी के पार्ट्स तैयार कर लिए हैं। अवतार 3, अवतार 4 और अवतार 5, दो-दो साल छोड़कर रिलीज होंगी। इनकी सफलता पर अवतार 6 और अवतार 7 की रिलीज निर्भर करती है।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Akshara Singh ने हरी साड़ी में ढाया कहर, नया रोमांटिक गीत ‘पिया के झुलुफिया’ हुआ वायरल

Published

on

By


Image Source : INDIA TV
अक्षरा सिंह

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जब भी स्क्रीन पर आती हैं, फैंस उन्हें निहारते रह जाते हैं। फिल्मों के अलावा अक्षरा सिंह के सिंगल म्यूजिक वीडियोज भी लोगों को पसंद आते हैं। ऐसे में एक बार फिर अक्षरा सिंह का नया गाना ‘पिया के झुलुफिया’ रिलीज होते ही लाखों व्यूज पा रहा है। यह गाना जमकर वायरल हो गया है। 

हरी साड़ी में अक्षरा की अदाएं 

इस म्यूजिक वीडियो में हमें एक बहुत ही प्यारा कॉलेज रोमांस देखने को मिला, जो बहुत ही यूथफुल, जीवंत अनुभव रहा। अक्षरा सिंह ‘पिया के झुलुफिया’ के साथ एक बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करती हुई नज़र आईं। इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने जिस तरह से खुद को प्रेजेंट किया है वह देखने लायक है। 

अपनी दमदार आवाज के साथ एक बार फिर अक्षरा सिंह ने अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है। हमे उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है।

Rani Chatterjee का Video में दिखा रौबदाज अंदाज, शॉर्ट ड्रेस में ‘गुच्ची अरमानी…’ गाने पर किया डांस

टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत अक्षरा सिंह का नया गाना पिया के झुलुफिया का म्यूज़िक प्रियांशु सिन्हा ने दिया है।इस गाने को विक्की रौशन ने लिखा है। अक्षरा सिंह और करन खन्ना अभिनीत इस गाने के म्यूजिक वीडियो को डेनी फर्नांडीज और बब्बू खन्ना ने डायरेक्ट किया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

शिल्पी राज और प्रिंस सिद्दीकी का गाना ‘व्हाट्सएप पे चैटिंग’ हुआ रिलीज, VIDEO ने उड़ाया इंटरनेट पे गर्दा

Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan, पाकिस्तानी एक्ट्रेस की Photo देख भड़के यूजर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

अंकित का असली रूप बिग बॉस को नहीं हुआ बर्दाश्त, खामखां पीछे पड़कर डाल रहे फूट लेकिन जनता समझदार है

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ को कई कारणों से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, एक बात जो कल के एपिसोड के बाद से आग के गोले की तरह दहल रही है वो ये है कि शो में अंकित गुप्ता के साथ हुई नाइंसाफी पर लोगों का गुस्सा फट रहा है। ये कहना कहीं से भी गलत नहीं होगा कि अंकित इस बार बिग बॉस 16 के सबसे तेजतर्रार कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वो शायद ऐसे पहले कंटेस्टेंट होंगे, जिनकी सादगी का देश दिवाना है। सबके बीच में उनका एक अलग ही क्रेज है। अंकित घर में बहुत कम बोलते हैं लेकिन जब बोलते हैं तो छा जाते हैं।

बिग बॉस की अंकित के साथ ‘नाइंसाफी’

शो के हालिया एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस (Bigg Boss 16) ने एक टास्क दिया, जो पूरी तरफ से एकतरफा था और इसमें निमृत, शिव, साजिद और अब्दू को पूरा सपोर्ट किया गया। अंकित (Ankit Gupta) ने टास्क के बाद इस बात को झट से पकड़ लिया कि ये टास्क एकतरफा था और बिग बॉस ने दूसरी टीम को जान-बूझकर सपोर्ट किया है। ठीक ऐसे ही हैं बिग बॉस के फैंस। उन्हें भी झट से ये पता चल जाता है कि कब क्या हो रहा है। लोगों को भी बाहर ये पता चल गया कि ये टास्क एकतरफा था और फिर क्या वो अंकित को इसमें सपोर्ट करने लगे।

अंकित को निशाना बनाना बंद करो…

खैर, फैंस ने अब दूसरी बातों के साथ-साथ ‘अंकित को निशाना बनाना बंद करो’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। इस बीच, साजिद खान एंड कंपनी के खिलाफ खड़े होने के लिए प्रियंका की भी तारीफ हो रही है। कल रात के एपिसोड के बाद, बिग बॉस के लगातार हस्तक्षेप के साथ-साथ अंकित को कम मुखर होने के लिए ताना मारने के कारण, अन्य बातों के अलावा, फैंस उनके समर्थन में आ गए हैं। कई लोगों को लगता है कि उन्हें लगातार टिप्पणियों के साथ निशाना बनाया जा रहा है। और ये बात भी बिल्कुल सही है क्योंकि कल का एपिसोड देखने के बाद कम से कम लोगों को ये तो समझ आया कि अंकित के साथ लगातार नाइंसाफी हो रही है।

निमृत,टीना और शिव को मेकर्स का सपोर्ट!

सिर्फ यही नहीं, कल के टास्क के बाद बिग बॉस ने खुद को सही साबित करने के लिए निमृत, टीना और शिव को कन्फेशन रूम में भी बुलाया। इन तीनों की बिग बॉस के साथ बातचीत को सुनकर ये साफ समझ में आ गया कि बिग बॉस के मेकर्स भी यही चाह रहे कि इन्हीं सब में से कोई एक शो जीते। इसलिए वो लगातार सरेआम इन्हें सपोर्ट तो कर ही रहे हैं और साथ में बता भी रहे हैं कि आगे उन्हें क्या करना है।

बिग बॉस के निशाने पर अंकित..फैंस कर रहे प्यार

खैर, जो भी हो…अंकित ने तो पूरे एपसोड में फैंस का दिल जीत लिया। वो अब अपने वन लाइनर्स ही नहीं बल्कि तेज दिमाग के लिए भी सराहे जा रहे हैं। फैंस उनके इस अंदाज से काफी खुश हो गए हैं। वो ये भी कह रहे हैं कि घर में पहली बार कोई ऐसा आया है, जो बोलता तो कम है लेकिन अपनी साइलेंस से ही दिलों में जगह बना रहा है। अंकित के साथ बिग बॉस की ये हरकत और बाहर से उन्हें मिल रहा फैंस का प्यार उन्हें कितना आगे लेकर जाता है, अब देखना ये है।



Source link

Continue Reading