Connect with us

Entertainment

Box Office पर 2022 रहा Tabu के नाम, दो सबसे बड़ी हिट फिल्मों से जमाया सिक्का

Published

on


Image Source : INSTAGRAM_TABU
Tabu win the Box Office 2022

नई दिल्ली: खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो जिस भी किरदार को निभाती हैं वह यादगार हो जाता है। दर्शकों को तब्बू ने हमेशा अपना बेस्ट दिया है। अपने करियर में, उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए अपना एक अलग रास्ता तय किया और बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हुईं। तब्बू अपनी एक्टिंग के दम पर दमदार कलाकारों के बीच भी सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ले जाती हैं। इस साल भी तब्बू का कुछ ऐसा ही जलवा दिखा। वो 2022 की दो सबसे सफल फिल्मों, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दृश्यम 2’ का हिस्सा रही हैं।

विलेन से लेकर भूत तक हर जगह परफेक्ट 

तब्बू ने अब तक के अपने बॉलीवुड करियर में कई तरह के प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने कभी भी एक ही तरह के किरदार नहीं निभाए, आप उन्हें हमेशा ऐसे किरदार निभाते हुए देख सकते हैं जो थोड़ें चैलेंजिंग होते हैं। फिर चाहे बात हो ‘अंधाधुन’ में सिमी की, जहां उन्होंने एक टिपिकल विलेन तो नहीं प्ले किया, लेकिन फिल्म के अंत तक सभी को अपनी सीटों से चिपके रहने पर मजबूर कर देती हैं। या फिर उनके हालिया किरदारों, अंजुलिका और मंजुलिका की बात हो, जिसमें वो दोहरी भूमिका में नजर आई हैं, इन दो किरदारों ने उन्हें एक बार फिर इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक बना दिया है। तब्बू जिस परफेक्शन के साथ इस किरदार को निभाती नजर आईं उससे सभी सरप्राइज हुए।

Avatar The Way of Water new trailer: ‘अवतार’ के नए धांसू ट्रेलर को देख लोगों को याद आया ‘गेम ऑफ थ्रोंस’, हर सीन में होंगे रोंगटे खड़े

लोगों को भा गई ‘दृश्यम 2’ की मीरा 

अब तब्बू ने रीसेन्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अपने मीरा देशमुख के किरदार से सभी को आश्चर्य में डाल दिया है। बता दें, उन्होंने ‘दृश्यम’ में आईजी मीरा देशमुख का रोल निभाया था और फिल्म के दूसरे पार्ट में भी वह प्रशंसकों को अपने किरदार के साथ इस तरह से इम्प्रेस करने में सफल रही हैं। एक मां का दिल जब बदले की आग में जलता है तो वह कितनी खूंखार हो जाती है। जब भी हम ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ में अजय और तब्बू की दुश्मनी देखते हैं, हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

Shahzada Teaser Out: कार्तिक आर्यन ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज, रिलीज हुआ ‘शहजादा’ का टीजर

बैक टू बैक दो हिट फिल्में 

इसे देखते हुए कह सकते हैं कि तब्बू के पास एक ऐसा तरीका है जिससे वह अपने किरदारों में जान डाल देती हैं और यह निश्चित रूप से बेजोड़ हैं। ‘दृश्यम’ हो, या कोई उनकी कोई दूसरी फिल्म, उनके किरदारों ने हमेशा अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। तब्बू इस साल की वो इकलौती अभिनेत्री हैं जिन्होंने बैक टू बैक दो फिल्मों में अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया और साथ ही इन फिल्मों को कमर्शियल सक्सेस भी खूब हासिल की है।

Vadh Trailer: संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म ‘वध’ के ट्रेलर ने दहलाया दिल, आफताब से भी खतरनाक तरीके से करते दिखे मर्डर

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘अनुपमा’ को टक्कर देने टॉप 5 में पहुंचा ‘बिग बॉस 16’, इस हफ्ते गिर गई बेहतरीन टीवी शोज की रेटिंग

Published

on

By


BARC हर गुरुवार को अपनी TRP रिपोर्ट जारी करता है और आपको आपके पसंदीदा शोज के बारे में जानकारी मिलती है। हर हफ्ते टीवी पर कौन से शो ने किस नंबर पर बाजी मारी है, इससे सबको इसकी खबर मिलती है। इससे पता चलता है कि हमारे पसंदीदा शोज कैसा परफॉर्म कर रहे हैं और क्या वे दर्शकों का दिल जीतने में सक्षम हैं या नहीं। इस हफ्ते की रिपोर्ट में हमारे पास कुछ रोमांचक नए सदस्य हैं, जिन्होंने अपने अनोखे कॉन्टेंट के कारण टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है।

अनुपमा

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा का ‘अनुपमा’ (Anupamaa) फिर से दर्शकों का पसंदीदा शो साबित हुआ है क्योंकि इसने सफलतापूर्वक पहला स्थान हासिल किया है और इसे 2.8 रेटिंग मिली है। पिछली टीआरपी रिपोर्ट की तुलना में शो की रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखी गई है क्योंकि डेली सोप को 3.2 रेटिंग मिली है। कम रेटिंग के बावजूद, शो सही तरीके से ड्रामा दे रहा है और लगातार जनता का दिल जीत रहा है।

Top TV shows: ‘तारक मेहता’ के आगे ‘अनुपमा’ ने टेके घुटने तो ‘बिग बॉस’ की हवा टाइट, इस हफ्ते ऐसा रहा हाल

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा शोज में से एक रहा है। सप्ताह 47 की रिपोर्ट में शो दूसरे स्थान पर रहा और उसे 2.7 रेटिंग मिली। पिछली टीआरपी रिपोर्ट पर गौर करें तो इसकी रेटिंग भी थोड़ी कम हुई है, पहले की तरह इस शो को 2.8 रेटिंग मिली थी।

Rajeev Sen Video: ‘सुबह उठते ही सोचती है, क्या आरोप लगाऊं…’ राजीव सेन बौखलाए, चारु असोपा को दिया करारा जवाब

इमली

एक और शो जिसकी रेटिंग में गिरावट देखी गई है, वह है मेघा चक्रवर्ती, सीरत कपूर और करण वोहरा स्टारर ‘इमली’। पिछले हफ्ते की रिपोर्ट में इमली को 2.3 रेटिंग मिली थी और इस हफ्ते इसे 2.2 रेटिंग मिली है। हालांकि रेटिंग गिर गई है, लेकिन शो ने अपनी आकर्षक कहानी के कारण टॉप 3 में जगह बनाए रखा है।

Chhavi Mittal: छवि मित्तल और उनके पति के साथ नशे में धुत केयरटेकर ने की बदतमीजी, दे डाली यह धमकी

ये रिश्ता क्या कहलाता है और फालतू

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्क्रीन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है और लगातार टॉप 5 में रैंकिंग कर रहा है। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर इस सप्ताह की रिपोर्ट में चौथे स्थान पर है और 2.2 रेटिंग के साथ है। इसी तरह, आकाश आहूजा और निहारिका चौकी का शो ‘फालतू’ भी फैंस को लुभाने में कामयाब रहा है और ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ चौथे स्थान पर रहा।

ये है चाहतें, बिग बॉस 16 और पांड्या स्टोर

5वां स्थान ‘ये है चाहतें’ ने लिया है जिसे 2.0 रेटिंग मिली है। ‘पंड्या स्टोर’ भी ये है चाहतें की जगह पर ही है। एक और शो जो इन शोज के साथ पांचवां स्थान हासिल करने में कामयाब रहा है, वह है सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’। यह शो अपने कंटेस्टेंट्स और जनता का मनोरंजन करने के कारण लोगों का ध्यान खींच रहा है।



Source link

Continue Reading

Entertainment

सलमान खान के बाद अब संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं Palak Tiwari, इस फिल्म में आएंगी नजर

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/PALAKTIWARII
संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं Palak Tiwari

Palak Tiwari On The Virgin Tree: टेलीविजन स्टार Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पलक, सलमान खान की फिल्म ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में पलक ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है और इसी के साथ ही Palak Tiwari ने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पलक तिवारी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में नजर आने वाली हैं। निर्देशक सिद्धांत सचदेव हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘The Virgin Tree’ का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में पलक तिवारी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में ईडी दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही पूछताछ

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Palak Tiwari ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया। पलक ने कहा, ‘मैं संजय सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। उनके पास बहुत ज्ञान है जो वह हम सभी को प्रदान कर सकते हैं। सनी के साथ काम करना बहुत अच्छा है। वह स्क्रीन पर स्वाभाविक रूप से बहुत मजाकिया और आकर्षक हैं। पूरी कास्ट शानदार है। बता दें कि फिल्म ‘The Virgin Tree’ की शूटिंग इन दिनों पुणे में चल रही है। सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट से कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

Avatar 2: जानिए जेम्स कैमरून को फिल्म बनाने में क्यों लगे 13 साल? बताया कारण

पलक तिवारी का हार्डी संधू संग ‘बिजली बिजली’ म्यूजिक वीडियो सुपरहिट हुआ था। पलक ने अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो से दर्शकों का दिल जीत लिया था, जिसके बाद से उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट आ चुके हैं। पलक तिवारी आज के समय में सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं। पलक को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पलक तिवारी की मां Shweta Tiwari की बात करें तो उन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई है। श्वेता तिवारी बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं और उन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।

TRP Report: अनुपमा की रेटिंग में आई गिरावट, बिग बॉस ने मारी टॉप 5 में एंट्री, जानिए कौन है नंबर 1

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

सलमान खान ने टीना और शालीन की दोस्ती को किया चैलेंज, अब तो जनता ने भी लगा दी मुहर- खोटा रिश्ता है

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ में ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान आते हैं और घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं। वैसे तो सब डरे हुए बैठे रहते हैं लेकिन सबको सलमान का सामना करना ही पड़ता है। इस बार भी शुक्रवार के वार में कुछ ऐसा ही हुआ। हालांकि इस बार का वीकेंड का वार एपिसोड थोड़ा अलग होनेवाला है क्योंकि इसमें बाहर की जनता घरवालों से तीखे सवाल करनेवाली है।

सलमान खान ने बजाई टीना-शालीन की बैंड

वीकेंड का वार एपिसोड में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ टीना दत्ता (Tina Datta) की दोस्ती पर सवाल उठाया गया। आज के एपिसोड का एक प्रोमो शुक्रवार को रिलीज किया गया, जिसमें शो में दोनों के अपने रिश्ते पर बात करने के बाद होस्ट सलमान खान (Salman Khan) उन्हें एक चुनौती देते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीना ने यह भी कहा कि शो में शालीन के साथ उनकी दोस्ती का उल्टा असर हुआ।

टीना-शालीन का रिश्ता सच नहीं!

ColorsTV के शेयर की गई क्लिप में दर्शकों के सदस्यों का एक पैनल मंच पर एक साथ बैठा और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछे। एक ने शालीन से पूछा, ‘आप हमेशा टीना के पीछे-पीछे क्यों भागते हो?’ जिस पर सलमान ने कहा, ‘क्या करें आदत है।’ एक दर्शक ने शालीन के बारे में यह भी कहा, ‘टीना अपने फायदे के लिए उसे इस्तेमाल कर रही है।’ शालीन ने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए हिंदी में कहा, ‘मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं।’

Bigg Boss 16, Dec 2 Promo: अंकित के धोखे से टूटीं प्रियंका ने मुंह पर फेंका कीचड़, शालीन और टीना हुए एक्सपोज

सलमान ने दिया टीना को चैलेंज

शालीन के साथ अपने संबंधों के बारे में सभी बातों के जवाब में टीना ने क्लिप में कहा, ‘मैं उसके (शालीन) साथ अपनी दोस्ती भी नहीं रखना चाहती क्योंकि मेरे ऊपर अब ये बैकफायर कर रहा है।’ शालीन के साथ अपनी दोस्ती पर टीना के बयान का जवाब देते हुए सलमान ने कहा, ‘अब मुझे ये देखना है, चुनौती है।’

Bigg Boss 16 Highlights: निमृत को आया पैनिक अटैक…खो बैठीं आपा, शालीन और अर्चना के बीच जमकर चिल्लम चिल्ली

लोगों ने उठाया रिश्ते पर सवाल

इससे पहले, बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे और बिग बॉस 15 फेम राजीव अदातिया ने भी टीना और शालीन की दोस्ती पर सवाल उठाया था और शो में उनकी ‘फर्जी क्रिंगी लव स्टोरी’ के बारे में ट्वीट किया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह भी कहा था कि दोनों का रिश्ता बिग बॉस में उनके खेल का हिस्सा है। बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे आता है।



Source link

Continue Reading