Connect with us

Entertainment

Bigg Boss: रात के अंधेरे में लिपलॉक करते दिखे ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, अब्दु रोजिक ने रंगे हाथ पकड़ा

Published

on


Image Source : BIGG BOSS
Bigg Boss 16

सलमान खान का सुपरहिट रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा के रखा हुआ है। ‘बिग बॉस’ के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट ने शो में धमा चौकड़ी मचा रखी है। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में रोज नए – नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। इस बीच नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने की खबर आ चुकी है, लेकिन ‘बिग बॉस’ में एक नया मोड़ आ गया है बिग बॉस कंटेस्टेंट अंधेरे में प्यार की रास लीला करते नजर आ रहे हैं। 

बीते एपिसोड में अर्चना गौतम और शालीन भनोट के बीच जबर्दस्त लड़ाई देखने को मिली, जिसमें गुस्से में आग बबूला होकर शालीन घर में चीजें फेंकने लगते हैं। वहीं, श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा ने कुछ ऐसे किया कि हर जगह दोनों के ही चर्चे हो रहे हैं। 

दरअसल, ‘बिग बॉस 16’ का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो में सौंदर्या और श्रीजिता एक दूसरे को किस करती नजर आती हैं। दोनों कैमरे के सामने लिपलॉक करती हैं। जिसे देख शिव और अब्दु चौंक जाते हैं। दो दिन से सौंदर्या और श्रीजिता का झगड़ा चल रहा होता है और दोनों में सुलह होती है। जिसके बाद सौंदर्या, शिव और अब्दु के साथ मिलकर हंसी मजाक कर रही होती हैं कि इसी बीच वे लिपलॉक कर लेती हैं। इसके बाद सौंदर्या अब्दु से पूछती हैं कि क्या वह उन्हें ऐसे करते देखकर डर गया, जिस पर अब्दु अपने अंदाज में कहते हैं कि पागल है क्या? तभी सौंदर्या और श्रीजिता, शिव और अब्दु से ऐसा करने के लिए कहती हैं लेकिन दोनों मना कर देते हैं।

ये भी पढ़ें-

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, जंगल में रोमांस करती आईं नजर

नम्रता मल्ला की हॉटनेस देख पिघल जाएंगे आपके जज्बात, किलर लुक में दिया पोज

कौन हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, यहां जानिए शौक से लेकर करियर तक सब कुछ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी ने शादी से पहले की साईं संध्या, जलसे में झूमा पूरा परिवार

Published

on

By


‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से सगाई की थी। एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी समारोह आधिकारिक तौर पर इस सप्ताह के अंत में आयोजित ‘साईं संध्या’ के साथ शुरू हो गए हैं। कृष्णा ने खूबसूरत समारोह से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए जहां मुखर्जी परिवार खुशी के मूड में नजर आया। कृष्णा अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। वो शादी के फंक्शन्स का जमकर आनंद ले रही हैं। शादी से पहले कृष्णा ने परिवार के साथ साईं बाबा के जलसा का आयोजन किया और आशीर्वाद लिया।

होने वाली दुल्हन कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने साईं बाबा के जलसे पर नाजुक काम के साथ हरे रंग का एक सुंदर सूट पहना था। उन्होंने अपने आउटफिट में एक नारंगी दुपट्टा जोड़ा और सभी सेलिब्रेशन्स में दिखीं। उनके वीडियो के कैप्शन से पता चलता है कि वह अपनी ‘साईं संध्या’ के लिए तैयार हो गई थीं। दिलचस्प बात यह है कि उन्हें ये ज्वेलरी उनकी सास ने गिफ्ट की थी।

एक साथ पूरा परिवार जलसे में

एक और एल्बम है, जिसमें पूरा परिवार एक साथ प्रार्थना करता हुआ दिखाई दे रहा है और इसका कैप्शन है, ‘परिवार।’ उनके पोस्ट किए गए एक वीडियो में समारोह के कुछ खास पल हैं। इसके साथ कृष्णा ने खुशी से घोषणा की, ‘जलसा सजया.. यह आधिकारिक तौर पर शादी वाला घर है।’ एक्ट्रेस के फैंस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘मैम, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं…बधाई हो और आपकी स्माइल बहुत खूबसूरत है मैम।’ कुछ लोगों ने भी उनके अच्छे भाग्य की कामना की।

होने वाले पति से ऐसे मिली थीं कृष्णा

कृष्णा की सगाई में उनके YHM के सह-कलाकार भी आए। वो अपने पति से आम दोस्तों के जरिए मिली थी। कृष्णा ने कहा था, ‘हम पिछले साल दिसंबर में आपसी दोस्तों के जरिए मिले और तुरंत क्लिक हो गए। वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, वह मर्चेंट नेवी में हैं। मैं उनसे पहली बार मिली थी जब वह अपनी वर्दी में थे और तुरंत उनकी ओर आकर्षित हो गई थी।’



Source link

Continue Reading

Entertainment

राखी सावंत ने बताया आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड का नाम, पूछा- मेरा पति कितने दिन रखोगी

Published

on

By


राखी सावंत ने बीते दिनों से लेकर अब तक अपने पति आदिल खान दुर्रानी की छीछालेदर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बात तो अब इनकी तलाक तक आ पहुंची है। हालांकि ऐसा होना है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं लेकिन आए दिन मीडिया में एक्ट्रेस ढेर सारी बातें कह रही हैं। अब तो उन्होंने आदिल की कथित गर्लफ्रेंड के बारे में भी बता दिया है कि वह कौन है और उसका नाम क्या है। वहीं, राखी के भाई अलग बयान दे रहे हैं। उनका कहना है कि मां के निधन के बाद से राखी थोड़ी परेशान हैं इसलिए वह कुछ भी बोल रही हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की पहली शादी के बारे में तो सब जानते ही हैं। अब वैसा ही उनकी दूसरी शादी के साथ होता दिखाई दे रहा है। वह रोज मीडिया में आकर पहले आदिल की धज्जियां उड़ाती हैं और बाद में कहती हैं कि अब सब ठीक हो गया है। इन्हीं सब के बीच एक्ट्रेस के भाई राकेश सावंत ने कहा है- राखी थोड़ी सी अपसेट हो गई है इसलिए कुछ भी बोल रही है और जो भी बोल रही है, वो अपने होश में नहीं है। मैं तो जनता को बस ये कहूंगा कि हाथ जोड़कर विनती है कि उसकी बातों का बुरा न मानें। उसकी बातों का गलत मतलब न निकालें। फैन्स से विनती करना चाहता हूं कि उसे सम्भालें। आज उसे आपके प्यार की जरूरत है। सपोर्ट की जरूरत है।


Adil-Rakhi: मीडिया के सामने आए आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत को कहा अबला नारी, गर्लफ्रेंड पर भी तोड़ी चुप्पी

आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम राखी ने बताया

जहां भाई राकेश बहन राखी के लिए फैन्स से हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं। वहीं, राखी सांवत अपनी धुन में मस्त हैं। उन्होंने पपाराजी के सामने पहले आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम न बताने की बात कही थी। लेकिन अब उन्होंने उसकी पूरी पोल-पट्टी खोलकर रख दी है। राखी सावंत ने कहा- उसका नाम तनु है। उसको शर्म आनी चाहिए। आदिल इसी लड़की के साथ रह रहा है। पहले उसने मुझसे माफी मंगवाई जबरदस्ती ये कहकर कि वह वापस आ जाएंगे लेकिन वह नहीं आए। उस लड़की को शरम आनी चाहिए कि किसी के पति को चुरा लेती है। मेरा ही सिक्का खोटा है। मैं कुछ नहीं कह सकती। मेरा हसबैंड बचाकर कितने दिन रखोगी।


Rakhi-Adil: आदिल खान दुर्रानी ने खोला राखी सावंत का कच्चा-चिट्ठा तो बदले एक्ट्रेस के सुर, बोलीं- अब सब ठीक है

राखी सावंत ने आदिल के अफेयर की खोली पोल

राखी सावंत ने कहा कि वह बिग बॉस मराठी में गई थीं। तब सब आदिल के हवाले करके गई थीं। पांच हफ्ते बाद वह बाहर आई थीं तब फैन्स ने आदिल के अफेयर के बारे में बताया था। फोटो और वीडियो दिखाया था। तब मुझे पता चला कि इनका अफेयर चल रहा है। फिर भी मैं खामोश रही। आदिल को 10 से 50 बार बोला कि उसको छोड़ दीजिए। मेरी मां अस्पताल में है। मैं रोज रो रही हूं। मैं बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगी। आपने ये चीटिंग किया कैसे। मेरे मां के दर्द से ज्यादा मेरे लिए तब कुछ नहीं था।





Source link

Continue Reading

Entertainment

साधारण नहीं था अथिया शेट्टी की शादी का कलीरा, संस्कृत मंत्र के साथ गढ़े गए थे ब्याह के सातों वचन

Published

on

By


अथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले महीने सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में एक करीबी रिश्ते में शादी के बंधन में बंधे। अपने प्यारे गुलाबी लहंगे के साथ अथिया ने खूबसूरत कलीरे भी पहने थे, जिसकी खूब चर्चा हुई। अथिया और राहुल की शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। दोनों ने अपनी शादी में खूब एंजॉय किया। अब अथिया की शादी के बारे में एक प्यारा सा फैक्ट भी निकलकर सामने आया है। ये बात है अथिया के खूबसूरत कलीरे की, जिस पर संस्कृत में मंत्र लिखे हुए थे।

अथिया (Athiya Shetty) की बीस्पोक कलीरे में 50 से अधिक छोटे हाथ से बने सूरजमुखी को चित्रित किया गया है, जिसमें सूर्य पर संस्कृत में हाथों से लिखे विवाह की 7 प्रतिज्ञाएं हैं। अथिया और केएल राहुल की 23 जनवरी की शादी की तारीख भी एक सूरज पर उकेरी गई थी। इन कलीरों को डिज़ाइन करने वाली मृणालिनी चंद्रा ने खुलासा किया कि जयपुर और लखनऊ के अनुभवी कारीगरों ने इन कलीरों को हाथ से तैयार किया था। दिलचस्प बात यह है कि मृणालिनी चंद्रा ने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की शादियों के लिए भी कलीरे तैयार किए थे।

अथिया की शादी का लहंगा

शादी समारोह के लिए अथिया एक गुलाबी चिकनकारी लहंगा और भारी पोल्की आभूषण में सजी थीं। सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए अथिया ने शेयर किया था, ‘आज हमारे सबसे प्रियजनों के साथ हमने उस घर में शादी की जिसने हमें बहुत खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ हम इस एकजुटता की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।’

Athiya Shetty: शादी के बाद अथिया शेट्टी की पति केएल राहुल संग जबर पार्टी, एक-दूसरे को Kiss करता दिखा कपल

पिता सुनील शेट्टी ने ऐसे दी बधाई

कपल को बधाई देते हुए सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने एक भावनात्मक नोट लिखा था, जिसमें लिखा था, ‘एक हाथ पकड़ने के लिए और विश्वास करने का एक कारण क्योंकि कभी-कभी सही जगह एक इंसान होता है और प्यार और विश्वास होती है… बधाई और मेरे बच्चों पर ईश्वर का आशीर्वाद है।’



Source link

Continue Reading