Connect with us

Entertainment

Bhojpuri Actors Real Name: आप नहीं जानते होंगे इन भोजपुरी स्टार्स के असली नाम, रानी चटर्जी तो हैं मुस्लिम

Published

on


Image Source : INSTAGRAM/RANICHATTERJEEOFFICIAL
आप नहीं जानते होंगे इन भोजपुरी स्टार्स के असली नाम

Highlights

  • खेसारीलाल का असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है
  • मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के साथ टीवी में भी पहचान बना चुकी हैं
  • रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है

एंटरटेनमेंट जगत की दुनिया चकाचौंध से भरी होती है, पहले तो यहां लोगों को आसानी से एंट्री नहीं मिलती और अगर मिल भी जाए तो उन्हें पहचान बनाने में बहुत समय लग जाता है। सिनेमाजगत में आने के लिए कई लोग तो अपना नाम तक बदल लेते हैं। इस कड़ी में दिवंगत दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक कई सितारों के नाम शामिल हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं भोजपुरी सिनेमाजगत में भी कई सितारों ने अपने नाम को बदला है। यहां तक कि कुछ सितारों के असली नाम भी फैंस को मालूम नहीं हैं। आइए हम आपको बताते हैं किन-किन भोजपुरी सितारों ने बदले हैं अपने नाम।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Review: ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, लोग बोले- फायर है फिल्म

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का असली नाम साबिहा शेख है और वो मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं। फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ (Sasura Bada Paisawala) की शूटिंग के दौरान फिल्म के मेकर्स ने साबिहा शेख को रानी चटर्जी नाम दिया था। ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ हिट हो गई और लोगों के बीच साहिबा शेख हमेशा के लिए रानी चटर्जी बन गई।

Adipurush Poster: भगवान राम के किरदार में प्रभास का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगा टीजर

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav)

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का असली नाम भी कम ही लोग जानते होंगे। खेसारीलाल का असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है। खेसारी अभिनय के साथ-साथ सिंगिंग और डांस के लिए भी मशहूर हैं। खेसारीलाल फिल्मों में आने से पहले  लिट्टी बेचा करते थे।

Shaan Birthday: शान के इन Top 10 Songs के आगे फीके लगेंगे आजकल के गाने, सुनकर याद आ जाएंगे पुराने दिन

मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वालीं मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है।  मोनालिसा (Monalisa) को पहचान बिग बॉस के घर से मिली थी। एक्टिंग, डांस और स्टाइलिश लुक के लिए मशहूर मोनालिसा कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। मोनालिसा को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

निरहुआ (Nirahua)

आज के समय में निरहुआ (Nirahua) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। निरहुआ फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अपना परचम लहरा चुके हैं। निरहुआ (Nirahua) का असली नाम दिनेशलाल यादव (Dinesh lal yadav) है।

रवि किशन (Ravi Kishan)

भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड और अब राजनीति में एक्टिव एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) गोरखपुर से बीजेपी सांसद हैं। रवि किशन (Ravi Kishan) का असली नाम रविंद्र श्यामनारायण शुक्ला है। उन्होंने फिल्मों में आने पर अपना नाम बदला था।





Source link

Entertainment

अनुपम खेर-नीना गुप्ता का बिंदास अंदाज, ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ के मोशन पोस्टर में छा गए दोनों स्टार्स

Published

on

By


बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स अनुपम खेर और नीना गुप्ता इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों की दोस्ती ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ फिल्म में दिखाई देने वाली है। इसकी कहानी लीक से थोड़ा हटकर है, जिसमें साहस दिखाया गया है। इस फिल्म से अनुपम और नीना का नया मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों सुपरबाइक पर नजर आ रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग कमाल लग रही है। जानिए इस फिल्म के बारे में सारी डिटेल।

बेखौफ और बिंदास अनुपम और नीना, मोशन पोस्टर रिलीज


बॉक्सिंग के लिए Anupam Kher का जुनून तो पहले के पोस्टर्स में हम देख चुके हैं और अब नीना गुप्ता साथ उनकी बाइकिंग राइड का रोमांच बस देखते बन रहा है। ऐसा लग रहा हैं कि उम्र के इस पड़ाव में भी ये दोनों कितने बेखौफ और बिंदास हैं। हाल ही में फिल्म का ये पोस्टर रिलीज किया गया। ये पहला मोशन पोस्टर हैं, जहां नीना गुप्ता और अनुपम खेर एक साथ नजर आ रहे हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है फिल्म
अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी स्टारर ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ एक आम आदमी की जिंदगी की मसाला मूवी है, जिसमें ढेर सारा रोमांच भी है। इसे अजयन वेणुगोपालन ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ 10 फरवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Anupam Kher ने बताया- क्यों ऑस्कर रेस से बाहर हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’, कहा- फिल्म में कुछ न कुछ समस्या रही होगी
अनुपम और नीना की अपकमिंग मूवीज
अनुपम खेर को पहले ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। उनके पास कई फिल्में हैं, जिनमें ‘इमरजेंसी’, ‘कागज 2’, ‘कुछ खट्टा हो जाए’, ‘नौटंकी’, ‘द वैक्सीन वॉर’, ‘मेट्रो इन दिनों’ और ‘द सिग्नेचर’ शामिल है। वहीं, नीना गुप्ता की बात करें तो वो पिछले साल ‘ऊंचाई’, ‘वध’ और ‘गुडबाय’ में नजर आई थीं।





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘सिंदूर और मंगलसूत्र कुछ नहीं…’ केएल राहुल संग शादी के बाद दिखीं अथिया शेट्टी, जनता ने कह दिया ‘घमंडी’!

Published

on

By


इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल चर्चा में हैं। वजह है उनकी शादी। दोनों ने 23 जनवरी को खंडाला के फार्महाउस में सात फेरे लिए थे। इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी मेंबर्स ही शामिल हुए। शादी के बाद केएल राहुल और अथिया दोनों ही सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। इस बीच अथिया ने पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दी, लेकिन नई-नवेली दुल्हन का सादा लुक देख जनता शॉक्ड रह गई। कई लोगों ने तो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं पहनने पर भी आपत्ति जताई है।

सैलून के बाहर दिखीं अथिया शेट्टी


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में Athiya Shetty एक सैलून से बाहर निकलती दिख रही हैं। उनके हाथों पर अभी भी मेहंदी रची हुई है। वो डेनिम और शर्ट में एकदम कैजुअल और सादे लुक में नजर आ रही हैं। उन्हें देखते ही पपाराजी उन्हें बधाई देने लगे, लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ खास रिेएक्ट नहीं किया। इस कारण पब्लिक उन्हें खरी-खोटी सुना रही है।

Fact Check: अथिया और के.एल. राहुल को गिफ्ट में मिले घर, कार और डायमंड ब्रेसलेट! फैमिली ने सुनाई असली कहानी
प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज


अथिया और केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। इनमें दोनों कपल एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं और अपनी शादी को खूब इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

Suniel Shetty ने समधी-समधन संग बेटी अथिया और दामाद केएल राहुल को दिया आशीर्वाद, बेटे अहान ने छूए बहन के पैर
IPL के बाद होगा रिसेप्शन
शादी के बाद सुनील शेट्टी ने कंफर्म किया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी का रिसेप्शन तब होगा, जब IPL खत्म हो जाएंगे। इस रिसेप्शन में फिल्म और खेल जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी।





Source link

Continue Reading

Entertainment

हॉलीवुड सिंगर की हालत कर देगी आंखें नम, मजबूरी में उठाए दिल दहलाने वाले कदम

Published

on

By


Image Source : HANNAH SPEARRITT
Hannah Spearritt

हॉलीवुड पॉप सिंगर हन्ना स्पीरिट, जिसने ब्रिटिश पॉप समूह एस क्लब 7 के हिस्से के रूप में प्रसिद्धि पाई है। Hannah Spearritt ने खुलासा किया कि वह अब बेघर है और अपने दो छोटे बच्चों के साथ एक ऑफिस में सोने के लिए मजबूर है। 41 वर्षीय गायिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह, क्रिसमस से पहले ही उनका घर उनसे छिन गया था। इसके बाद से उन्हें अपने पति और बच्चों के साथ कभी दोस्तों के घर तो कभी ऑफिस में रहना पड़ रहा है। सिंगर ने ये भी कहा कि लोगों को लगता है कि वो करोड़पति हैं, लेकिन ये सच नहीं है क्योंकि वो स्ट्रगल कर रही हैं। 

मजबूरी ने स्पीरिट को दोस्तों से एहसान मांगने पर मजबूर कर दिया है। 41 साल की Hannah Spearritt की दो बेटियां हैं, जिनका नाम टी और टोरा है। उनकी बड़ी बेटी चार साल और छोटी दो साल की है। सिंगर ने फिटनेस ट्रेनर एडम थॉमस से शादी की है। Hannah 90s के फेमस बैंड एस क्लब 7 का हिस्सा रह चुकी हैं उन्होंने एक ब्रांड के तौर पर 50 मिलियन पाउन्ड यानी लगभग 5 करोड़ रुपय कमाए थे। हालांकि, सिंगर का कहना है कि उनके बैंड के करोड़ों कमाने के बावजूद उन्हें कम पैसे दिए जाते थे। 

हॉलीवुड पॉप सिंगर Hannah Spearritt अपने फैमली के साथ लंदन में एक किराए के मकान में रह रही थीं। उनके मकान के ऑनर ने उन्हें शॉर्ट नोटिस के साथ घर से बाहर निकाल दिया और घर को बेच दिया। अब सिंगर के पास रहने के लिए कोई ठिकाना नहीं है। हॉलीवुड पॉप सिंगर Hannah का कहना है कि वो किराए के मकान पर बड़ी रकम खर्च नहीं करना चाहती हैं। इसकी वजह से वो कभी दोस्तों के ऑफिस, तो कभी किसी दूसरे ठिकाने पर रह रही हैं। पिछले छह महीनों से सिंगर परेशान हैं और उनके पास अभी तक कोई घर नहीं है। 

अब Hannah Spearritt अपने कैफे को खोलने और करियर को दोबारा शुरू करने की कोशिश में लगी हैं।  स्ट्रगल के साथ ही, स्पीरिट को हाल ही में एक बीमारी से  जूझना पड़ रहा है- जिससे उनकी वर्तमान जीवन स्थिति और भी कठिन हो गई है।

ये भी पढ़ें-

राखी सावंत नहीं आ रही है अपनी हरकतों से बाज, आदिल संग खुलेआम किया…..

#AskSrk: फैंस के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब, कहा ‘सलमान खान….’

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई ‘पॉवरफुल’ फीलिंग, ‘नो मेकअप लुक’ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading