Connect with us

Entertainment

Besharam rang गाने में नहीं हुआ भगवा रंग की बिकनी में कोई बदलाव, देखिए फैंस का ट्विटर रिएक्शन

Published

on


Image Source : TWITTER
Besharam rang

फिल्म ‘पठान’ आज रिलीज हो गई। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। बता दें ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही चर्चा का विषय बन हुई है। इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ ने खूब सुर्खियां बटोरी है। कई हिदूं संगठनों, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, वीर शिवाजी ग्रूप,विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस ने इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर आपत्ति जताई थी। वही आज फिल्म के दौरान जब गाना बजा तो फैंस का रिएक्शन देखने लायक था। 

KL Rahul को दामाद नहीं बेटा मानते हैं सुनील शेट्टी, शेयर किया पोस्ट, Athiya shetty ने किया रिएक्ट

बता दें ट्विटर में कई वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें फैंस इस गाने के बजते ही खुशी से नाचते नजर आ रहे हैं। वही एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा अब बेचेरे भक्त 2 दिन तक खाना नहीं खाएंगे। सीन कट नहीं हुआ बोलकर। एक ने कहा दर्शक बेशरम रंग के दीवाने हो रहे हैं। एक ने कहा मैं तो शॉक तब हुआ जब बेशरम रंग सॉन्ग में ऑरेंज रंग चेंज नहीं हुआ। बता दें रिलीज होने से पहले ही इस गाने ने काफी सुर्खियां बटोर ली थी। बता दें फिल्म ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 60-70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पठान ने एडवांस बुकिंग में ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

Pathaan Box Office Collection Day 1 Prediction: शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पहले ही दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस!

फिल्म ‘पठान’ दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगू वर्जन में स्क्रीन की कुल संख्या 8000 स्क्रीन है। घरेलू – 5,500 स्क्रीन, अंतर्राष्ट्रीय – 2,500 स्क्रीन। बता दें इस फिल्म में दीपिका पादुकोण स्पेशल एजेंट का किरदार निभा रही हैं जो शाहरुख खान के साथ मिलकर देश की रक्षा कर रही हैं। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘पठान’ बॉक्‍स ऑफिस: 13वें दिन इस कारण कमाई की स्‍पीड पर लगा ब्रेक, वर्ल्‍डवाइड 850 करोड़ के करीब पहुंची फिल्‍म

Published

on

By


द‍िन तारीख हिंदी में कमाई बुधवार, पहला द‍िन 25 जनवरी 2023 55 करोड़ रुपये गुरुवार, दूसरा द‍िन 26 जनवरी 2023 68 करोड़ रुपये शुक्रवार, तीसरा द‍िन 27 जनवरी 2023 37.50 करोड़ रुपये शनिवार, चौथा द‍िन 28 जनवरी 2023 51 करोड़ रुपये रविवार, पांचवां द‍िन 29 जनवरी 2023 58 करोड़ रुपये सोमवार, छठा दिन 30 जनवरी 2023 25 करोड़ रुपये मंगलवार, सातवां दिन 31 जनवरी 2023 21 करोड़ रुपये बुधवार, आठवां दिन 01 फरवरी 2023 17.50 करोड़ रुपये गुरुवार, नौवां द‍िन 02 फरवरी 2023 15.00 करोड़ रुपये शुक्रवार, दसवां द‍िन 03 फरवरी 2023 13.00 करोड़ रुपये शनिवार, ग्यारहवां दिन 04 फरवरी 2023 22.25 करोड़ रुपये र‍व‍िवार, बारहवां द‍िन 05 फरवरी 2023 27.50 करोड़ रुपये सोमवार, तेरहवां द‍िन 06 फरवरी 2023 08.00 करोड़ रुपये* सोर्स : Box Office India कुल कमाई- 419.26 करोड़ रुपये



Source link

Continue Reading

Entertainment

आदिल ने लात मारी, पेशाब निकल गया- रोते हुए जमीन पर बैठीं राखी सावंत, पुलिस में दर्ज की शिकायत

Published

on

By


इस समय राखी सावंत बहुत ही मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। कुछ दिन पहले उनकी मां की कैंसर से मौत हो गई और अब आदिल के साथ हुई शादी भी टूटने की कगार पर है। राखी सावंत ने 6 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अनाउंस किया कि वह और आदिल अलग हो चुके हैं। राखी ने पति आदिल पर धोखा देने और एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे। अब राखी ने चौंकाने वाला दावा किया है। राखी ने आदिल को मां की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही उन पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। राखी ने आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। सोमवार यानी 5 फरवरी को राखी सावंत, आदिल के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचीं।

Rakhi Sawant ने Adil और उनकी गर्लफ्रेंड से अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि वह पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगने आई हैं। राखी सावंत की हालत ऐसी हो चुकी है कि कभी वह मीडिया से बात करते हुए रो पड़ती हैं, गिड़गिड़ाती हैं तो कभी जमीन पर बैठ जाती हैं। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें।

‘आदिल ने पेट में लात मारी, पेशाब निकल गया’

राखी सावंत ने आदिल पर मारपीट का आरोप लगाया और कहा कि पति ने पेट में इतनी जोर से लात मारी कि पेशाब तक निकल गया। हाल ही पपाराजी से बात करते हुए राखी रो पड़ीं और कहा, ‘आदिल ने मुझे पेट में लात से मारा। रोते-रोते मेरा पेशाब निकल गया। आदिल मुझे छोड़कर जा चुके हैं। मेरी मां का सही से इलाज हो जाता है। लेकिन जिस समय मेरी मां आखिरी सांसे ले रही थी, ये उस लड़की के साथ अपना बिस्तर गर्म कर रहे थे।’ राखी सावंत ने कहा कि जब आदिल गर्लफ्रेंड के साथ घर आए तो उनके पूरे शरीर पर लव बाइट के निशान थे। वह उनके पैरों में गिरकर गिड़गिड़ा रही थीं।’

‘मेरी मां की मौत के लिए आदिल जिम्मेदार’

राखी ने मां की मौत के लिए आदिल को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि सही समय पर इलाज मिलता तो वह बच जातीं। मालूम हो कि राखी की मां जया सावंत का 28 जनवरी को निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं। राखी सावंत मां की मौत के बाद से एकदम अकेली हो गई हैं। जिस पति को उन्होंने अपना हमसफर चुना था, अब वह भी साथ नहीं है। इस विकट स्थिति में राखी सावंत एकदम आपा-सा खो बैठीं और जमीन पर बैठकर रोने लगीं।

जमीन पर बैठ रो पड़ीं राखी- आदिल ने कहीं का नहीं छोड़ा

राखी रोतीं और फिर बीच-बीच में रुककर आदिल को बुरा-भला बोलतीं। वह मीडिया के सामने फफक-फफककर रोने लगीं और फिर बोलीं, ‘आदिल और तनु, मुझे पागल कर दिया। मुझे कहीं का नहीं छोड़ा।’ फिर वह आदिल के लिए बोलीं, ‘मेरी मां को तुमने मारा है। आज मेरी मां का टाइम पे इलाज हो गया होता तो शायद वो नहीं मरतीं। कितना सताओगे आदिल? तुमने कहीं का नहीं छोड़ा अपनी बीवी को। रास्ते पर ला दिया।’

Rakhi Sawant On Adil: आदिल को राखी सावंत ने बताया क्रिमिनल माइंडेड, दी चेतावनी

राखी का दावा- जेल जा चुके हैं आदिल

राखी सावंत ने कुछ दिन पहले ही दावा किया था कि आदिल का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर है और वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। राखी ने मीडिया के जरिए आदिल को चेतावनी दी थी कि वह सुधर जाएं, नहीं तो वह उनका सारा कच्चा चिट्ठा सबके सामने खोल देंगी। राखी सावंत ने यह भी दावा किया कि आदिल का क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है और मैसूर की पुलिस ने उन्हें एक बार गिरफ्तार भी किया था। राखी के मुताबिक, आदिल दो दिन जेल में भी रहकर आ चुके हैं।





Source link

Continue Reading

Entertainment

आयुष्मान और सिद्धार्थ को मात देकर संजय मिश्रा बनें नंबर 1, यहां देखें टॉप 10 लिस्ट

Published

on

By


Image Source : NETFLIX TOP 10 IN INDIA
Netflix Top 10 In India

Netflix Top 10 Movies and Web Series: वीकेंड हो या वकिंग डे ओटीटी पर बिंज वॉचर हमेशा काफी एक्टिव होते हैं और अच्छे कॉन्टेंट की तलाश में रहते हैं। इसलिए लगातार हर हफ्ते ओटीटी चैनल पर ट्रेंडिंग लिस्ट अपडेट होती रहती है। ऐसे में इस बार जो नेटफिलिक्स इंडिया की ट्रेंडिंग लिस्ट सामने आई है वह काफी चौंकाने वाली है क्योंकि इस बार आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा को पीछे छोड़ते हुए संजय मिश्रा और नीना गुप्ता थ्रिलर फिल्म ‘वध’ नंबर 1 पर आ गई है।  

सिनेमाघरों में नहीं की कमाई और ओटीटी पर धमाल 

आपको याद दिला दें कि संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर थ्रिलर फिल्म ‘वध’ कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन वहां इस फिल्म ने ज्यादा कमाल नहीं कर पाया। लेकिन ओटीटी पर आते ही ये नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। देश में टॉप 10 की लिस्ट में यह नंबर 1 पर है। गौर करने वाली बात तो यह है कि ‘वध’ ने हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ को भी मात दे दी है। ये दोनों फिल्में क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। 

फूले नहीं समा रहे संजय मिश्रा

नेटफिलिक्स इंडिया की ये लिस्ट देखने के बाद संजय मिश्रा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। उन्होंने अपने फैंस के साथ इस ट्रेंडिंग लिस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया है। जिसमें संजय ने लिखा है, “जब आप घर से दूर काम कर रहे होते हैं। आप थोड़ी देर आराम करने के बारे में सोचते हैं और फिर यह मिल जाता है। दिल को सुकून मिलता कि आपके काम को प्रशंसा मिल रही है। फिर आगे भी और अच्छा काम करने की इच्छा होती है। दर्शकों का शुक्रिया।”

ये हैं भारत में देखी जा रही टॉप 10 फिल्में

  1. वध
  2. एन एक्शन हीरो
  3. मिशन मजनू
  4. रांगी
  5. वाइकिंग वुल्फ
  6. 18 पेजेज
  7. ट्रु स्पिरिट
  8. धमाका
  9. स्नेक आइज
  10. कांतारा हिंदी

अक्षय कुमार की फिल्म Selfiee के दूसरे गाने का अविश्वसनीय टीजर आउट, धांसू एंट्री से जीता फैंस का दिल

इन वेब सीरीज ने मारी बाजी 

इसी तरह अगर हम वेबसीरीज की टॉप लिस्ट के बारे में बात करें तो देश में ट्रेंड करने वाली सीरीज में कुछ पुरानी सीरीज भी शामिल हैं। टॉप 10 शोज की लिस्ट में हिंदी थोड़ी कम नजर आ रही है, क्योंकि यहां हिंदी के सिर्फ दो शोज ‘क्लास’ और ‘खाकी’ हैं। जिसमें पहले स्थान पर ‘क्लास’ है और ‘खाकी’ नंबर 5 पर है। वहीं काफी ज्यादा देखी जाने वाली बीते साल की सीरीज ‘वेडनेसडे’ अभी भी दूसरे नंबर पर है। सालों बाद भी ‘मनी हाइस्ट’ का जादू थमने का नाम नहीं ले रहा यह भी 10वें स्थान पर है, जबकि सीरीज का आखिरी सीजन 2021 में आया था।

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट, पहले पार्ट से भी ज्यादा दमदार होगा प्रीक्वल





Source link

Continue Reading