Connect with us

Entertainment

Avatar The Way Of Water ने किया पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, कमाई में 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार

Published

on


Image Source : TWITTER
Avatar Box Office

नई दिल्ली: भारत में लगभग 317 मिलियन डॉलर और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों से 714 मिलियन डॉलर के साथ, ‘अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर’ ने दुनिया भर में 1 बिलियन डॉलर के आंकड़े को पार कर लिया है। मंगलवार तक, ‘अवतार’ सीक्वल का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.03 बिलियन डॉलर का है। जेम्स कैमरन की इस दमदार फिल्म ने 14 दिनों में बड़ा मील का पत्थर पार कर लिया है। 

‘अवतार’ को भी दी मात 

फिल्म ने नया बेंचमार्क छुआ और एक रिकॉर्ड भी बना डाला है। यह इस आंकड़े तक पहुंचने वाली छठवीं सबसे तेज फिल्म बनकर सामने आई है। इसके पहले ‘अवतार’ 2009 में 19 दिनों में बिलियन डॉलर तक पहुंचने में सबसे तेज फिल्म थी। आपको बता दें कि 1.03 बिलियन डॉलर भारतीय रुपए के अनुसार 82 अरब 84 करोड़ 95 लाख से भी ज्यादा रकम होती है। 

महामारी के बाद इन फिल्मों ने की बिलियन डॉलर में कमाई 

महामारी के बाद के प्रतिष्ठित क्लब में पहुंचने वाली यह चौथी फिल्म है। इससे पहले, स्पाइडर-मैन: नो वे होम (1.908 बिलियन डॉलर), टॉप गन: मेवरिक (1.489 बिलियन डॉलर) और जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन (1.001 बिलियन डॉलर) ऐसा करने वाली अन्य तीन फिल्में थीं।

Avatar Box Office Collection

Image Source : TWITTER

Avatar Box Office Collection

जल्द ही 2 बिलियन की है उम्मीद 

जैसा कि छुट्टियों का मौसम चल रहा है, ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी रखने की उम्मीद है, खासकर पश्चिमी बाजारों में जहां क्रिसमस के बाद की आमतौर पर फिल्म थिएटरों के लिए एक आकर्षक समय है। नए साल के दिन फिल्म वैश्विक स्तर पर 1.30 अरब डॉलर तक पहुंच जाएगी। यदि मौजूदा कमाई जारी रहती है, तो संभावना है कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ अपने बॉक्स ऑफिस रन के अंत तक 2 बिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगी।

2022 में साउथ की इन दो फिल्मों ने की इतनी मोटी कमाई, बॉलीवुड की टॉप 10 मूवीज का कलेक्शन भी है कम

भारत में भी जबरदस्त कमाई 

फिल्म ने भारत में भी असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है और कुल रु. अब तक 335 करोड़ रुपए कमाए हैं। दर्शकों की संख्या पर विचार करते समय, भारत उत्तरी अमेरिका के बाद दूसरे स्थान पर आता है, कुल लगभग 15 मिलियन टिकट आज तक बेचे गए हैं, यहां तक कि चीन को भी पीछे छोड़ दिया है।

Sara Ali Khan ने दिखाया स्टार किड्स का वेकेशन, भाई और दोस्तों संग लंदन में कर रही हैं मस्ती

‘अवतार: वे ऑफ वॉटर’ के लिए मंगलवार तक के शीर्ष बाजार इस प्रकार हैं:

  1. उत्तरी अमेरिका – 317 मिलियन डॉलर
  2. चीन – 109 मिलियन डॉलर
  3. फ्रांस – 68 मिलियन डॉलर
  4. दक्षिण कोरिया – 57 मिलियन डॉलर
  5. जर्मनी – 47 मिलियन डॉलर
  6. भारत –  40.50 मिलियन डॉलर
  7. यूनाइटेड किंगडम – 37 मिलियन डॉलर
  8. मेक्सिको – 29.50 मिलियन डॉलर
  9. ऑस्ट्रेलिया – 25.50 मिलियन डॉलर
  10. इटली – 24 मिलियन डॉलर
  11. स्पेन – 21 मिलियन डॉलर

Sushant Singh Rajput की हत्या का दावा सामने आते ही घबराईं Rhea Chakraborty, शेयर किया ऐसा पोस्ट





Source link

Entertainment

वक्त से होगी अब घरवालों की लड़ाई, नॉमिनेशन से बचने के लिए देना होगा 9 मिनट की बली

Published

on

By


बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में आपने देखा कि ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के खत्म होते-होते एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी अड़ जाते हैं। स्टैन के पास जहां निमृत की तो प्रियंका के पास सुम्बुल की बैटरी होती है। वह दोनों ही अपने-अपने कंटेस्टेंट को बचाना चाहते थे लेकिन जब वो जाते नहीं और कार्य करने से मना कर देते हैं तो बिग बॉस अपना फैसला सुनाते हुए कहते हैं कि निमृत कैप्टन थीं इसलिए वह ही पहली फाइनलिस्ट बनती हैं। अब आने वाले एपिसोड में एक और नॉमिनेशन देखने को मिलेगा।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Promo) के जारी 31 जनवरी वाले प्रोमो में सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे होते हैं। वहां एक घोषणा होती है- टाइम हो गया है नॉमिनेशन का। वक्त पर पहला रखते हुए 9 मिनट का अनुमान लगाना होगा। जो इस टास्क में जो सही अनुमान लगा लेगा वही सुरक्षित हो जाएगा। अब एक्टिविटी एरिया में एक फैशन डिजाइनर आते हैं। साथ ही वहां एक-एक करके कंटेस्टेंट को बुलाया जाता है और प्लाज्मा पर सोशल मीडिया पर चल रहे उनके बारे में कुछ मैसेजे दिखाया जाता है।

Bigg Boss 16 Promo 30 Jan: निमृत की हुई अर्चना और शिव से बहस, प्रियंका ने कराया ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क रद्द

अर्चना गौतम तारीफ सुन खुशी से झूमीं

अर्चना गौतम आती हैं और उन्हें स्क्रीन पर मैसेज दिखाया जाता है- स्टैन की तो बैंड बजा डाली अर्चू ने। ये देखते ही एक्ट्रेस खुशी से झूम उठती हैं। इसके बाद सामने बैठे डिजाइनर उनसे पूछते हैं कि वह क्या पहनना चाहती हैं। अर्चना बता ही रही होती हैं और तभी उनको याद आता है कि उनका टाइम हो गया है। 9 मिनट का हिसाब लगाते हुए वह बॉक्स में पर्चा डालती हैं और बाहर आ जाती हैं।

Bigg Boss 16, Jan 29 Promo: टीना दत्ता के एविक्शन से खुश हुए शालीन भनोट, कभी लगाए ठुमके तो कभी गुनगुनाया गाना

शालीन भनोट पर बिग बॉस ने ली चुटकी

इसके बाद शालीन भनोट आते हैं। उसमें उनको एक सोशल मीडिया पोस्ट दिखाया जाता है, जिसमें उनके बारे में लिखा होता है- चेतावनी, ये बहुत हॉट हैं। इस टास्क के दौरान एक्टर अपनी हाथों की उंगलियों पर समय की गिनती करते रहते हैं। जिसे देख बिग बॉस कहते हैं- हमें नहीं पता था शालीन कि रिदम आपके अंग-अंग में है। शालीन कहते हैं- सच में बिग बॉस की ट्रॉफी चाहिए। पूरे दिल से चाहिए। पूरी अपनी जान लगा रहा हूं कि मैं इस नॉमिनेशन से बच जाऊं। इसके बाद वह भी समय पूरा होने की बात कहकर पर्चा डालकर बाहर आ जाते हैं।

Gadar Movie Facts: तारा सिंह और सकीना के ‘गदर’ की वो 12 बातें, जिसको जानने के बाद आप भी उखाड़ लेंगे हैंडपम्प

सुम्बुल तौकीर खान और शिव ठाकरे ने भरा पर्चा

वहीं, सुम्बुल तौकीर खान आती हैं जो कि उंगलियों पर समय का अनुमान लगाती दिखाई देती हैं। वहीं, सामने बैठे डिजाइनर कहते हैं कि लोग उन्हें उनके डांस मूव्स के लिए जानते हैं। साथ ही उनके रोने के लिए भी जानते हैं। समय तो निकलता जा रहा है, आप किस चीज का इंतजार कर रहे हो? ‘इमली’ भी अपने समय के बाद नाम का पर्चा डाल बाहर आ जाती हैं। उनके बाद एंट्री होती है शिव ठाकरे की। उन्हें भी मैसेज दिखाया जाता है। उनसे डिजाइनर ने पूछा कि शो में उनके लिए कपड़े क्या मायने रखते हैं? ‘मराठी बिग बॉस 2’ विनर कहते हैं कि उनको हीरो बनना है तो काफी मायने रखता है।

Gadar 2 Cast: तारा सिंह, सकीना और चरणजीत का 22 साल बाद भी ‘गदर 2’ में दिखेगा जलवा, होंगे नहीं तो बस ये 4 यार

एमसी स्टैन ने पब्लिक को किया धन्यवाद

शिव ठाकरे का भी समय हो जाता है और वह अपना पर्चा डालकर एक्टिविटी एरिया से बाहर आ जाते हैं। इन सब लोगों के बाद एमसी स्टैन जाते हैं। उन्हें बिग बॉस मैसेज दिखाते हैं, जिसमें लिखा होता है- बहुत डाउन टू अर्थ हैं। और ये शो को जीतना डिजर्व करते हैं। ये सुनकर रैपर बहुत खुश होते हैं और पब्लिक को शुक्रिया कहते हैं। इस दौरान वह भी समय को उंगलियों पर गिनते हुए नजर आते हैं तो बिग बॉस कहते हैं- रिदम में तो पैर और उंगलियों चल ही रहे हैं। कौन सा गाना गा रहे हैं? बेसिकली यहां बिग बॉस ऐसे-ऐसे बोलकर कंटेस्टेंट का ध्यान भटका रहे थे। अब कौन नॉमिनेशन के चंगुल में फंस पाया और कौन सेफ हो गया। आज के एपिसोड में साफ हो जाएगा।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Abdu Rozik ने बाथरूम में बनाया ऐसा VIDEO, लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM_ABDUROZIK
Abdu Rozik Video

Abdu Rozik Video: ‘बिग बॉस 16’ के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक बीते कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर आए हैं। लेकिन शो से बाहर आने के बाद भी उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। क्योंकि घर के बाहर भी उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला है। अब्दु भी उन सेलेब्स में शुमार हो चुके हैं, जो किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। लेकिन इस बार अब्दु ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि जिसे देखकर लोग उनसे नाराजगी जता रहे हैं। 

बाथटब में धोए कपड़े, ये हुई गलती 

इस वीडियो में अब्दु एक बार फिर क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बार अब्दु ने गलती से एक ऐसी मिस्टेक कर दी है कि लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा और वे अब्दु को नसीहतें देते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि जिस वीडियो को लेकर अब्दु से उनके फैंस नाराज हैं वह ये है कि अब्दु कपड़े धोते हुए पानी को काफी ज्यादा बर्बाद कर रहे हैं। 

लोगों ने लगा दी डांट 

अब अब्दु का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में फैन्स उनसे नाराजगी जता रहे हैं। लोग अब्दु से पानी बचाने को कह रहे हैं। एक कमेंट में यूजर ने कहा, ‘भाई पानी कम बहाओ।’ दूसरे कमेंट में लिखा है, ‘अब्दु प्लीज पानी बर्बाद मत करो।’  वहीं एक कमेंट में लिखा है, ‘अब्दु ब्रो यू आर रॉक लेकिन प्लीज पानी बचाओ, प्लीज़ पानी बचाओ।’

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अपनी गलतियों की माफी मांगेगा अभी, अभिनव का टूटेगा दिल

कौन हैं अब्दु रोजिक 

गौरतलब है कि अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के हैं। उन्हें भारत में पहचान तो सोशल मीडिया से मिल चुकी थी, लेकिन उन्हें इतनी शौहरत ‘बिग बॉस 16’ में कंटेस्टेंट बनने के बाद मिली। सलमान के शो ने उन्हें भारतीय फैन्स के दिलों में बसा दिया। आपको बता दें कि दुबई में अब्दु एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर फेसम हैं। खबरों की मानें तो अब्दु जल्द ही ‘बिग ब्रदर्स यूके’ का हिस्सा बन सकते हैं। वह जल्द ही सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे।  

Anupamaa: मर्सिडीज खरीदने के बाद अनुपमा ने किया ये बड़ा काम, अब सोशल मीडिया में हो रहा वायरल





Source link

Continue Reading

Entertainment

Abdu Rozik Video: बाथरूम में अब्दु रोजिक ने किया कुछ ऐसा कि नसीहत देने लोग, इस बात पर लगी जमकर क्लास

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ के स्टार कंटेस्टेंट रहे अब्दु रोजिक खान को शो के दौरान और इस घर के बाहर भी फैन्स और दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है। अब्दु उनमें से हैं जो किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर बने रहना जानते हैं। अब्दु चाहे किसी अंदाज में दिखें लोग उन्हें काफी पसंद किया करते हैं। हालांकि इस बार अब्दु ने गलती से एक ऐसी मिस्टेक कर दी है कि लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा और वे अब्दु को नसीहतें देते दिख रहे हैं।

अपनी क्यूट हरकतों से सबका दिल जीतने वाली अब्दु रोजिक यूं तो पहले से ही कम बड़े स्टार नहीं लेकिन बिग बॉस ने उन्हें भारत के कोन-कोने में पॉप्युलैरिटी दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब्दु ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बाथटब में बैठकर अपने कपड़े धोते दिख रहे हैं। वह काफी मन लगाकर अपना काम करते दिख रहे हैं। छोटे से अब्दु अपना ये काम काफी तल्लीनता से कर रहे हैं लेकिन लोगों को उनकी एक बात बहुत बुरी लगी है और वे उन्हें सलाह देते दिख रहे हैं।

अब्दु के इस वीडियो पर फैन्स उन्हें सलाह देते दिख रहे हैं। लोग अब्दु से पानी बचाने को कह रहे हैं। एक यूजर ने कहा है- भाई पानी कम बहाओ। एक ने कहा- अब्दु प्लीज पानी बर्बाद मत करो। एक और ने कहा- अब्दु ब्रो यू आर रॉक लेकिन प्लीज पानी बचाओ, प्लीज़ पानी बचाओ। लोग बार-बार अब्दु से यही कह रहे हैं- ब्रो प्लीद सेव वॉटर। एक ने कहा है- पानी बहुत बर्बाद हो रहा है अब्दु।

भारतीय फैन्स से खूब मिला है प्यार, दुबई के हैं लाडले

बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ में नजर आए अब्दु तजाकिस्तान के हैं और उन्हें इस शो में भारतीय फैन्स से खूब जमकर प्यार मिला है। दुबई में अब्दु के चाहने वालों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। खबर है कि अब्दु को इस शो के बाद ‘बिग ब्रदर्स यूके’ का हिस्सा बनने का भी ऑफर मिला है।



Source link

Continue Reading