Connect with us

Entertainment

Arjun Rampal Birthday: अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेस के लिए चर्चा में रहते हैं एक्टर अर्जुन रामपाल

Published

on


Image Source : TWITTER
Arjun Rampal

Arjun Rampal:  बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपने फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी अपने फिटनेस के मामले में नय एक्टर्स से भी आगे हैं। दरअसल फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी के लिए फेमस अर्जुन रामपाल अपनी फिटनेस के प्रति काफी अलर्ट हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन ने जब फिल्मों में कदम रखा तो दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। आइए जानते हैं एनर्जेटिक और फिट रहने वाले अर्जुन रामपाल के फिटनेस एवं लाइफ से जुड़ी खास बातें।   

अर्जुन का फिटनेस मंत्रा 

अर्जुन रामपाल का शेड्यूल चाहे कितना भी बिजी क्यों न रहे वो वर्कआउट के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। कई बार ऐसा होता है कि दिन में वर्कआउट नहीं कर पाते हैं तो रात को भी वो पसीना बहाने से पीछे नहीं रहतें। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले अर्जुन आए दिन फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। एक्टर का कहना है कि किसी भी चीज का ओवरडोज हमेशा नुकसान पहुंचाने वाला ही होता है। इसीलिए ओवर वर्कआउट भी नहीं करना चाहिए। क्योंकि ऐसा नहीं होता है कि ज्यादा वर्कआउट करने से ज्यादा अच्छा रिजल्ट मिल जाता है। रोजाना सिर्फ 1 घंटा वर्कआउट करना ही काफी होता है। सप्ताह में 1-2 दिन रेस्ट लेना भी जरूरी है, जिससे कि बॉडी को रिकवर करने का वक्त मिल सके। खुद को फिट रखने के लिए अर्जुन वॉकिंग, स्विमिंग और साइकलिंग भी करते हैं। वहीं खाने-पीने के मामले में भी वो काफी सजग रहते हैं। इसके लिए दिन में एक साथ भरपेट भोजन न करके वो दिनभर में 5 अलग-अलग और छोटे-छोटे मील लेते हैं। अगर आसान शब्दों में समझें, तो डाइट और एक्सरसाइज दोनों का बैलेंस बनाकर चलते हैं। 

Kiara Advani Item Song: कियारा आडवाणी ने गिराई ‘बिजली’, आइटम नंबर देख दीवाने हुए फैंस

मॉडलिंग से हुई करियर की शुरुआत 

फिल्मों में आने से पहले अर्जुन रामपाल सक्सेसफुल मॉडल हुआ करते थें। इंडस्ट्री के जाने- माने फैशन डिजाइनर रोहित बल ने अर्जुन को एक बार किसी पार्टी में देखा तो उनके लुक्स से वो काफी इंप्रेस हो गए। इसके बाद उन्होंने अर्जुन को मॉडलिंग करियर में काफी हेल्प की। काफी समय तक मॉडलिंग करने के बाद साल 2001 में फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में अच्छा काम करने के लिए अर्जुन रामपाल को कई डेब्यू अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। इसके बाद साल 2008 में आई फिल्म ‘रॉक ऑन’ के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। 

फिल्मों में खास कमाल नहीं दिखा पाए अर्जुन 

अर्जुन रामपाल के पूरे करियर पर अगर ध्यान दिया जाए तो मॉडलिंग करते हुए उन्होंने जितनी शोहरत हासिल की वो फिल्मों में नहीं कर पाए। करीब 21 साल तक लगातार बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें वो सक्सेस नहीं मिला जो उन्हें मिलना चाहिए था। उनके फिल्मों की बात करें तो ‘दीवानापन’, ‘मोक्ष’, ‘असंभव’, ‘दिल का रिश्ता’ और ‘एक अजनबी’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। तो वहीं ‘डी-डे’, ‘रा.वन’, ‘हीरोईन’ और ‘डैडी’ जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। 

Richa Chadha के ‘गलवान’ ट्वीट पर Akshay Kumar के बाद Anupam Kher ने जताई नाराजगी, इस एक्टर ने किया सपोर्ट

 

शादी, तलाक और दोबारा प्यार

जहां तक अर्जुन रामपाल के पर्सनल लाइफ की बात है तो उन्होंने साल 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी। उनसे उनकी दो बेटियां हुई मायरा और महिका। लेकिन मेहर जेसिया के साथ उनकी मैरिड लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं रही और शादी के 20 साल बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। तलाक के बाद अर्जुन रामपाल की लाइफ में अफ्रिका की मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स का आना हुआ। दोनों एक साथ लिव इन में रहने लगें। अर्जुन और गैब्रिएला एक बच्चे के पेरेंट्स भी हैं, जिसका नाम एरिक है। इस रिश्ते में खास बात ये है कि अर्जुन रामपाल ने गेब्रिएला से अबतक शादी नहीं की है। हालांकि दोनों सुखी जीवन जी रहे हैं।  

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

निमृत के कैप्टन बनने पर तिलमिलाए यूजर्स, टीना दत्ता ने तीन दिन में कुर्सी छीनने का कर दिया है ऐलान

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ में फिलहाल कैप्टेंसी को लेकर जंग जारी है। कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ गए हैं। सभी को कैप्टन बनना है और बनेगा कोई एक ही। लेकिन इस बात के लिए घर में हो रहे टास्क को सभी पूरे जोश के साथ कर रहे हैं। फिलहाल तो गेम में टास्क चल ही रहा है लेकिन इस बीच घर का नया कैप्टन सबके सामने आ चुका है। बिग बॉस हाउस को निमृत कौर अहलूवालिया के रूप में एक नई कप्तान मिल गई है और टीना दत्ता ने तीन दिनों के भीतर उन्हें हटाने का वादा किया है। आनेवाले एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शिव ठाकरे बिग बॉस को निमृत को नया कप्तान बनाने के बारे में बता रहे हैं। टीना उसी पर अपना आपा खोती हुई दिखाई दे रही हैं और तीन दिनों के भीतर उन्हें कप्तानी से हटाने की योजना बना रही हैं।

निमृत के कैप्टन बनने से तिलमिलाए लोग
कलर्स टीवी ने प्रोमो को सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) बनी घर की कप्तान, क्या इससे होगी टीना घर में नई टेंशन पैदा करेंगी? प्रोमो कन्फेशन रूम में बैठे शिव ठाकरे के साथ शुरू होता है। बिग बॉस उन्हें कहते हैं, ‘जब आप लोगो ने आपस में डील कर ही ली है तो बताइये अगला राजा या रानी कौन है?’ शिव ने निमृत को नया कप्तान घोषित किया।

लोगों का फूटा गुस्सा
इसके बाद निमृत और टीना (Tina Datta) के लड़ाई के सीन सामने आते हैं। प्रोमो के अंत में टीना किसी से कहती हैं, ‘अब निमृत की कप्तानी जाएगी तीन दिनों में।’ कई लोगों ने बिग बॉस पर निमृत और कुछ और लोगों के बायस्ड होने का आरोप लगाया। लोगों ने ट्विटर अपना गुस्सा निकाला। कुछ ने कहा, ‘बिग बॉस में हर बार पक्षपात करना बंद करें। अपनी बहू को कितना आगे लेके जाओगे?’ एक ने कहा, ‘#बिगबॉस गलत कर रहे हैं। अनफेयर खेल रहे हैं। औरों को भी मौका मिलाना चाहिए।’

Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल के लिए परेशान नहीं बल्कि लाइमलाइट के भूखे हैं अब्बाजान! 56 बार कर चुके हैं साबित
एक और दर्शक ने प्रोमो के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्या बिग बॉस अपनी डील की फैमिली ग्रुप वालों को कैप्टन बनाएंगे। बायस्ड बायसबेस्ड! बंद करो ये फैमिली का ड्रामा।’



Source link

Continue Reading

Entertainment

‘सॉरी विराट…’ बल्ला थाम मैदान में उतरीं जान्हवी कपूर तो लोगों के आने लगे अजब-गजब रिएक्शन!

Published

on

By


बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनकी अपकमिंग मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से जुड़ी हुई है। हाथ में बल्ला थामे एक्ट्रेस मैदान पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। जान्हवी के इस पोस्ट पर यूजर्स अजब-गजब तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने तो विराट से भी सॉरी बोला। आइये जानते हैं क्यों!

Janhvi Kapoor ने ‘धड़क’ (2018) मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं, जैसे- ‘गुंजन सक्सेना’, ‘घोस्ट डायरीज’, ‘रूही’, ‘गुड लक जैरी’ और ‘मिली।’ चुनिंदा फिल्मों में काम करके ही जान्हवी ने ऑडियंस का दिल जीता है। अब उनके काम में पहले से ज्यादा निखार भी आ गया है। अब वो स्पोर्ट्स मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तैयारियों में जुट गई हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव भी है। दोनों पहले ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं।

Varun Dhawan: वरुण धवन की पत्नी नताशा को पसंद आ गई ‘भेड़िया’, अब दूसरों की बिवियों को खुश करना चाहते हैं एक्टर
फोटो हुई वायरल


‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ मूवी से जान्हवी कपूर ने अपनी नई फोटो शेयर की है। उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहनकर बल्ला थामा है। कंधे पर ढेर बैंडेज लगा हुआ है। शायद उनके हाथों में दर्द हो रहा है, लेकिन वो पूरी तल्लीनता से अपने काम में जुटी हुई हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बल्ले और गेंद के साथ #MrandMrsMahi लिखा है।

फोटो पर यूजर्स के रिएक्शन

janhvi kapoor post viral

जान्हवी के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

जान्हवी की ये फोटो देखने के बाद यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक फैन ने जान्हवी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘सॉरी विराट जान्हवी मेरी फेवरेट क्रिकेटर है।’ एक और फैन ने कॉमेंट किया, ‘अब तक की बेस्ट क्रिकेटर।’

वरुण धवन के साथ ‘बवाल’


इस मूवी के अलावा जान्हवी कपूर के पास ‘बवाल’ मूवी भी है। ये एक एक्शन मूवी है, जिसमें वरुण धवन भी नजर आएंगे। दोनों ने फिल्म का काफी हिस्सा शूट भी कर लिया है।





Source link

Continue Reading

Entertainment

एक यूट्यूबर ने ‘आदिपुरुष’ से प्रभास की सीन को ऐसा बदला कि लोग खा गए गच्चा, हो रही जमकर तारीफ

Published

on

By


फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ और मेकर्स को यह उम्मीद भी नहीं होगी कि इसे इतना अधिक क्रिटिसिज्म झेलना पड़ सकता है। इस फिल्म की जितनी ही झलकियां दिखीं लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आई और इसके विजुअल इफेक्ट्स, वीएफएक्स पर लोगों ने खूब नेगेटिव कॉमेंट्स किए। टीजर देखते ही लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने का हल्ला मचा दिया। वजह जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि लोगों को इस फिल्म में ‘रामायण’ के सभी किरदारों (राम, रावण, हनुमान) के साथ नया एक्सपेरिमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया। किसी क ‘राम’ की मूंछों को देखकर गुस्सा आया तो किसी को ‘रावण’ क स्पाइक्स वाले बाल पसंद नहीं आए। खैर, तमाम शोर-शराबे के बाद डरे हुए मेकर्स ने यह अनाउंस किया कि वे फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम कर रहे हैं और फिल्म के किरदारों में पॉजिटिव चेंजेज करेंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूट्यूबर और विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट ने तहलका मचा दिया है।

यूट्यूबर ने प्रभास के अंडरवॉटर सीन को जबरदस्त बना दिया
एक यूट्यूबर और विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट ने हाल ही में फिल्म ‘आदिपुरुष’ के एक खास सीन को रीक्रिएट किया और एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में यूट्यूबर ने प्रभास के अंडरवॉटर सीन को इस खूबसूरती से रीक्रिएट किया है कि इसे देखकर लोग हैरान हैं। Kunwar नाम के इस यूट्यूबर ने बताया भी है कि उन्होंने यह सीन कैसे तैयार किया।


इस सीन को क्रिएट करते हुए अपना अलग वर्जन बनाया
उन्होंने इस शॉर्ट वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया है कि Kiri engine की मदद से उन्होंने यह 3डी सीन तैयार किया है। इसी के साथ उन्होंने इस सीन को क्रिएट करते हुए अपना अलग वर्जन बनाया है, जो वाकई काफी शानदार दिख रहा है। कुंवर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और वे ये भी कह रहे हैं कि उनकी यह झलक फिल्म से कहीं बेहतर है।

लोगों ने कहा- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की ‘आदिपुरुष’ फीकी पड़ गई
कुंवर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्या आप चाहते हैं कि मैं और भी सीन को रीक्रिएट करूं?’ लोगों ने इनके इस वीडियो पर ढेरों कॉमेंट किए हैं। एक ने लिखा है- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की ‘आदिपुरुष’ फीकी पड़ गई। एक ने कहा- आप 500 करोड़ के वीएफएक्स के काफी क्लोज हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- एक यूट्यूबर ही आदिपुरुष की पूरी वीएफएक्स टीम से अच्छा काम कर लेता है। एक और ने कहा- भाई पूरी मूवी आप ही बना लो, सारे रेकॉर्ड्स तोड़ देगी। एक ने लिखा- 500 करोड़ रुपये बर्बाद हैं।





Source link

Continue Reading