Connect with us

Entertainment

Anupamaa Spoiler Alert: शाह हाउस में फूट डालेगी माया, अनुज-अनुपमा के लिए बुन रही खतरनाक जाल

Published

on


Image Source : HOTSTAR
Anupamaa Spoiler 26 january episode

Anupamaa Spoiler 26 january 2023: ‘अनुपमा’ इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। शो असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और साप्ताहिक BARC रेटिंग्स में टॉप पर है। शो में रुपाली गांगुली मुख्य भूमिका निभा रही हैं जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इन दिनों ट्रैक माया के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जो छोटी अनु को वापस चाहती है और खुद को उसकी असली मां बता रही है। लेकिन माया अब अनुज अनुपमा के जीवन में मुसीबतों की बारिश करना चाहती है। 

छोटी अनु को हुआ माया से प्यार 

पहले हमने देखा कि माया अचानक अनुज, अनुपमा और छोटी अनु के जीवन में प्रवेश करती है। ऐसा लग रहा है कि छोटी अनु को उससे प्यार हो गया है और जब वह आसपास नहीं होती है तो वह उसे याद करती है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि छोटी अनु की तबियत खराब होने के बाद भी वह पूरे समय माया को याद करती है। वहीं अनुपमा और अनुज उसकी माया को लेकर यह जिद देखकर टेंशन में नजर आते हैं। 

अनुज लगाएगा जासूस 

हमने पहले देखा था कि अनुज और अनुपमा अब चौंक जाते हैं जब माया अनु की बायलॉजिकल मां होने की बात कबूल करती है और उसे वापस लेने की बात कहती है। वहीं अब अनुज माया के अतीत के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उसे इंटरनेट पर कुछ नहीं मिलता। जिससे उसे कुछ गड़बड़ होने का शक हो रहा है। आगे हम देख सकते हैं कि 

अनुज माया के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए एक जासूस को नियुक्त करेगा।

Pathaan Box Office Collection Day 1: शाहरुख के कमबैक के साथ लौटा बॉलीवुड का गुडलक, ओपनिंग से KGF 2 को चटाई धूल

शाह हाउस में फूट डालेगी माया 

वहीं दूसरी ओर हम देखेंगे कि काव्या ने अपने घर पर मोहित को बुलाया है, जिसके साथ वहां माया भी पहुंचती है। मोहित बताता है कि वह उसकी कंपनी की मालिक है। लेकिन माया को देखते ही वनराज और बा चौंक जाते हैं, क्योंकि इन दोनों ने ही माया को संक्रांति मेले में अनुज और अनुपमा से बात करते देखा था। माया शाह हाउस में जाते ही काव्या को सपोर्ट करेगी, ये बात बा और वनराज को पसंद नहीं आएगी। बा, माया को भी ताने देने से बाज नहीं आएंगी। लेकिन माया उन्हें मीठी बोली से जवाब देगी। माया के निकलते ही हम देखेंगे कि शाह हाउस में लोग माया को लेकर बहस कर रहे हैं किसी को वह अच्छी लग रही है तो किसी को बुरी।  

तुनिषा शर्मा और शीजान खान के शो में हुआ बड़ा बदलाव, सायंतनी घोष ने किया खुलासा

छोटी अनु को बचाएंगी माया और अनुपमा 

अंत में हम देखेंगे कि माया को याद करते-करते छोटी अनु बैचेन है। लेकिन वह कुछ खाने को तैयार नहीं है। जिसके कारण अनुपमा उसे डांट देगी, वहीं अनुज भी उसे खाने के लिए बोलेगा और जिद करने की बात पर डांटेगा। इसलिए छोटी अनु घर से भाग जाएगी। जिसके बाद वह एक कार के सामने होगी लेकिन माया और अनुपमा दोनों मिलकर उसे बचा लेंगी। 

Republic Day 2023: अक्षय कुमार से लेकर चिरंजीवी तक इन सेलेब्स ने दीं गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, देखिए स्टार्स के ट्वीट





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘सिंदूर और मंगलसूत्र कुछ नहीं…’ केएल राहुल संग शादी के बाद दिखीं अथिया शेट्टी, जनता ने कह दिया ‘घमंडी’!

Published

on

By


इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल चर्चा में हैं। वजह है उनकी शादी। दोनों ने 23 जनवरी को खंडाला के फार्महाउस में सात फेरे लिए थे। इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी मेंबर्स ही शामिल हुए। शादी के बाद केएल राहुल और अथिया दोनों ही सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। इस बीच अथिया ने पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दी, लेकिन नई-नवेली दुल्हन का सादा लुक देख जनता शॉक्ड रह गई। कई लोगों ने तो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं पहनने पर भी आपत्ति जताई है।

सैलून के बाहर दिखीं अथिया शेट्टी


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में Athiya Shetty एक सैलून से बाहर निकलती दिख रही हैं। उनके हाथों पर अभी भी मेहंदी रची हुई है। वो डेनिम और शर्ट में एकदम कैजुअल और सादे लुक में नजर आ रही हैं। उन्हें देखते ही पपाराजी उन्हें बधाई देने लगे, लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ खास रिेएक्ट नहीं किया। इस कारण पब्लिक उन्हें खरी-खोटी सुना रही है।

Fact Check: अथिया और के.एल. राहुल को गिफ्ट में मिले घर, कार और डायमंड ब्रेसलेट! फैमिली ने सुनाई असली कहानी
प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज


अथिया और केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। इनमें दोनों कपल एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं और अपनी शादी को खूब इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

Suniel Shetty ने समधी-समधन संग बेटी अथिया और दामाद केएल राहुल को दिया आशीर्वाद, बेटे अहान ने छूए बहन के पैर
IPL के बाद होगा रिसेप्शन
शादी के बाद सुनील शेट्टी ने कंफर्म किया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी का रिसेप्शन तब होगा, जब IPL खत्म हो जाएंगे। इस रिसेप्शन में फिल्म और खेल जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी।





Source link

Continue Reading

Entertainment

हॉलीवुड सिंगर की हालत कर देगी आंखें नम, मजबूरी में उठाए दिल दहलाने वाले कदम

Published

on

By


Image Source : HANNAH SPEARRITT
Hannah Spearritt

हॉलीवुड पॉप सिंगर हन्ना स्पीरिट, जिसने ब्रिटिश पॉप समूह एस क्लब 7 के हिस्से के रूप में प्रसिद्धि पाई है। Hannah Spearritt ने खुलासा किया कि वह अब बेघर है और अपने दो छोटे बच्चों के साथ एक ऑफिस में सोने के लिए मजबूर है। 41 वर्षीय गायिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह, क्रिसमस से पहले ही उनका घर उनसे छिन गया था। इसके बाद से उन्हें अपने पति और बच्चों के साथ कभी दोस्तों के घर तो कभी ऑफिस में रहना पड़ रहा है। सिंगर ने ये भी कहा कि लोगों को लगता है कि वो करोड़पति हैं, लेकिन ये सच नहीं है क्योंकि वो स्ट्रगल कर रही हैं। 

मजबूरी ने स्पीरिट को दोस्तों से एहसान मांगने पर मजबूर कर दिया है। 41 साल की Hannah Spearritt की दो बेटियां हैं, जिनका नाम टी और टोरा है। उनकी बड़ी बेटी चार साल और छोटी दो साल की है। सिंगर ने फिटनेस ट्रेनर एडम थॉमस से शादी की है। Hannah 90s के फेमस बैंड एस क्लब 7 का हिस्सा रह चुकी हैं उन्होंने एक ब्रांड के तौर पर 50 मिलियन पाउन्ड यानी लगभग 5 करोड़ रुपय कमाए थे। हालांकि, सिंगर का कहना है कि उनके बैंड के करोड़ों कमाने के बावजूद उन्हें कम पैसे दिए जाते थे। 

हॉलीवुड पॉप सिंगर Hannah Spearritt अपने फैमली के साथ लंदन में एक किराए के मकान में रह रही थीं। उनके मकान के ऑनर ने उन्हें शॉर्ट नोटिस के साथ घर से बाहर निकाल दिया और घर को बेच दिया। अब सिंगर के पास रहने के लिए कोई ठिकाना नहीं है। हॉलीवुड पॉप सिंगर Hannah का कहना है कि वो किराए के मकान पर बड़ी रकम खर्च नहीं करना चाहती हैं। इसकी वजह से वो कभी दोस्तों के ऑफिस, तो कभी किसी दूसरे ठिकाने पर रह रही हैं। पिछले छह महीनों से सिंगर परेशान हैं और उनके पास अभी तक कोई घर नहीं है। 

अब Hannah Spearritt अपने कैफे को खोलने और करियर को दोबारा शुरू करने की कोशिश में लगी हैं।  स्ट्रगल के साथ ही, स्पीरिट को हाल ही में एक बीमारी से  जूझना पड़ रहा है- जिससे उनकी वर्तमान जीवन स्थिति और भी कठिन हो गई है।

ये भी पढ़ें-

राखी सावंत नहीं आ रही है अपनी हरकतों से बाज, आदिल संग खुलेआम किया…..

#AskSrk: फैंस के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब, कहा ‘सलमान खान….’

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई ‘पॉवरफुल’ फीलिंग, ‘नो मेकअप लुक’ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

राखी सावंत नहीं आ रही है अपनी हरकतों से बाज, आदिल संग खुलेआम किया…..

Published

on

By


Image Source : RAKHI SAWANT
Rakhi Sawant

कुछ समय पहले बिग बॉस फेम राखी सावंत ने आदिल खान के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर की थी। जिस पर आदिल खान और राखी सावंत के बीच बहुत ड्रामे हुए थे पर अब हालत संभल गए है, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें की दोनों हाल ही में दुबई में हनीमून मनाकर लौटे हैं पर पैपराजी के सामने हनीमून वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। 

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मां की तबीयत ठीक नहीं है। इस बीच पति आदिल खान के साथ उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति आदिल के साथ ऐसी हरकतें कर रही हैं, जिसे देख फैंस आग बबूला हो रहे हैं। पैपराजी के सामने जहां राखी सावंत मां को लेकर रोती नजर आती हैं, वहीं दूसरी ओर पति आदिल खान के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आती है। इन दिनों राखी की मां की हालात नासाज है, इसी बीच पति आदिल के साथ उनका एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो पर कुछ लोगों उनकी तारीफ कर रहे हैं कुछ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

दरअसल, राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदिल खान के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। वीडियो किसी पब्लिक प्लेस की है, जहां पर दोनों रोमांटिक होते दिख रहे हैं। आदिल जहां काम कर रहे हैं, वहीं राखी उनके साथ रोमांटिक होने की कोशिश कर रही हैं। आदिल ने उन्हें गले लगाकर काटने की भी कोशिश की। राखी भी उन्हें किस करने की कोशिश करती नजर आईं। हालांकि, बाद में वह खुद भी अपनी हरकतों की वजह से शरमा जाती हैं। 

राखी सावंत जब ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ में थीं, तभी उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर के कारण तबीयत बिगड़ गई थी। इलाज के लिए राखी की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी हालत भी काफी खराब है। हालांकि, बता दें कि राखी के इस रोमांटिक वीडियो पर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि ये उनका थ्रोबैक वीडियो है।

ये भी पढ़ें-

#AskSrk: फैंस के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब, कहा ‘सलमान खान….’

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई ‘पॉवरफुल’ फीलिंग, ‘नो मेकअप लुक’ वायरल

सोनू सूद के इस स्पेशल फैन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एक्टर को कहा शुक्रिया, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

 





Source link

Continue Reading