Connect with us

Entertainment

Anupamaa: कपाड़िया हाउस पहुंचकर बा ने किया जमकर तमाशा, अनुपमा पर लगाया घर तोड़ने का इल्ज़ाम

Published

on


Image Source : TWITTER
Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा पर निकालेगी बा अपनी भड़ास
  • कपाड़िया हाउस में बा करेगी जमकर तमाशा

Anupamaa: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हो रहा तमाशा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अनुपमा मां नहीं बल्कि देवी मां का किरदार निभा रही हैं। एक साथ सभी लोगों की जिम्मेदारी और उनकी ज़रूरतों का ध्यान रखना, साथ ही सभी की खुशियों के बारे में भी सोचना। इतना तो कोई देवी मां ही कर सकती है। शो की कहानी की बात करें तो एक साथ एक ही वक्त पर अनुपमा सबकुछ संभालने की पूरी कोशिश कर रही हैं। 

एक तरफ अनुज के सिर पर चोट लग जाती है तो दूसरी तरफ किंजल अपनी बेटी की हालत को लेकर परेशान हो जाती है। ऐसे में पहले तो अनुपमा खुद ही खुद को नहीं समझा पाती है कि वो करे तो क्या करे । लेकिन अनुपमा जानती है कि ये वक्त घबराने का नहीं है। अनुपमा को इस उलझन में देख अनुज और किंजल भी परेशान हो जाते हैं। ये सब देखने के बाद किंजल कपाड़िया हाउस से जाने का फैसला करती है। लेकिन अनुज के समझाने पर वो रुक जाती है। 

दिल्ली के सूरज नायर से जानिए ‘केबीसी 14’ में पहुंचना उनके लिए क्यों है बड़ी बात

वहीं हर हालात और गलती के लिए अनुपमा खुद को दोषी ठहराती है। आगे हम देखेंगे कि हमेशा की तरह ज़रूरत के वक्त पर मीठी और परिवार के नाम पर अनुपमा पर इल्ज़ाम लगाने वाली बा एक फिर से तमाशा करती हुई नज़र आएगी। बा कपाडिया हाउस पहुंचकर किंजल और अपनी पोती को वापस घर चलने को कहती हैं। इस दौरान अपनी सारी हदें पार करते हुए बा बच्ची के साथ खींचातानी भी करती हैं।  लेकिन बा और उनकी बत्तमीज़ी से अब तक तो सभी वाकिफ हो गए हैं। 

बा किंजल के समझाती है कि वो अपना घर न खराब करें। अनुपमा की तरह वो अपनी शादी न तोड़े। इतना ही नहीं बा अपने शब्दों पर काबू न रखते हुए ये भी कहती है कि अनुपमा का तो काम ही घर तोड़ना तू उसकी तरह मत कर। 

Raju Srivastava के निधन पर विवादित बयान करने पर रोहन जोशी को पड़ी करारी फटकार, अपनी हरकत के लिए मांगी माफी





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Entertainment

बॉलीवुड में ‘आदिपुरुष’ प्रभास की सक्सेस की सीढ़ी हैं शरद केलकर! ठोकर लगी तो अक्ल आई ठिकाने

Published

on

By


प्रभास इस समय फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें प्रभास भगवान श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं। जहां फैंस इस फिल्म में राम के किरदार में प्रभास को देख एक्साइटेड हैं, वहीं प्रभास की ‘आवाज’ के रूप में शरद केलकर की वापसी से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। शरद केलकर की आवाज ने प्रभास को पैन इंडिया स्टार बना दिया था। लेकिन बाद में उनकी जितनी भी हिंदी फिल्में आईं, उनमें प्रभास ने न तो शरद केलकर और न ही किसी और एक्टर से डबिंग करवाई। नतीजा यह रहा कि प्रभास की वो फिल्में फ्लॉप हो गईं। प्रभास बॉलीवुड में चाहकर भी कदम नहीं जमा सके। ऐसे में अब फिल्ममेकर्स को प्रभास के लिए शरद केलकर फिर याद आ गए हैं। मेकर्स समझ गए हैं कि बॉलीवुड में प्रभास को चमकाना है तो शरद केलकर एकमात्र सहारा हैं। तो क्या शरद केलकर बॉलीवुड में प्रभास की सक्सेस की सीढ़ी बन गए हैं?

आपको याद हो तो SS Rajamouli की फिल्म ‘बाहुबली: द बिग्निंग’ और ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ में प्रभास को Sharad Kelkar ने आवाज दी थी। पैन इंडिया रिलीज होने वाली ये दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं। ‘बाहुबली 1’ और ‘बाहुबली 2’ ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड बनाया था बल्कि Prabhas को भी पैन इंडिया स्टार बना दिया। यानी एक तरह से ‘बाहुबली’ प्रभास को बॉलीवुड का ‘स्टार’ बनाने में शरद केलकर का भी अहम रोल रहा।

शरद केलकर की आवाज ने प्रभास को बनाया पैन इंडिया स्टार

शरद केलकर की आवाज प्रभास पर एकदम फिट बैठती है। यही वजह रही कि जब स्क्रीन पर प्रभास की एक्टिंग के साथ शरद केलकर की आवाज दहाड़ती तो सिनेमाघरों में खूब सीटियां बजतीं। हालांकि ‘बाहुबली’ के हिट होने की वजह प्रभास के स्टारडम और बॉक्स ऑफिस पर भीड़ खींचने की उनकी काबिलियत को माना जा रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने भी इस बात को मानने से इनकार कर दिया था कि प्रभास को पैन इंडिया हिट स्टार बनाने में शरद केलकर का भी हाथ है। शायद इसी वजह से ‘बाहुबली’ के बाद साउथ फिल्ममेकर्स ने प्रभास के साथ जो दो पैन इंडिया फिल्में बनाईं- ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’, वो दोनों बुरी तरह फ्लॉप हो गईं। इन दोनों फिल्मों के लिए मेकर्स ने प्रभास के लिए डबिंग करवाने के बजाय उनकी ओरिजनल आवाज ही इस्तेमाल करने का फैसला किया था। यह फैसला मेकर्स के लिए ही भारी पड़ गया।

प्रभास और शरद केलकर

Adipurush: श्रीराम के किरदार को लेकर डरे हुए थे Prabhas, बोले- भगवान की कृपा से ही इसे निभा पाया हूं
‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने नहीं लिया रिस्क, शरद केलकर का सहारा
नतीजा यह हुआ कि जब ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ रिलीज हुईं तो दर्शकों ने प्रभास की खराब हिंदी और स्लो डायलॉग डिलीवरी की खूब आलोचना की। हर किसी का कहना था कि हिंदी फिल्मों के लिए प्रभास के लिए डबिंग करवानी चाहिए। लगता है कि अब दो बार ठोकर खाने के बाद सबको यह बात समझ आ गई है। इसीलिए ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स कोई रिस्क नहीं उठाना चाहते थे। इसी वजह से उन्होंने तुरंत ही शरद केलकर को ‘आदिपुरुष’ में ले लिया। इस फिल्म में शरद केलकर ने ही भगवान राम बने प्रभास को आवाज दी है। ‘आदिपुरुष’ के टीजर में प्रभास पर शरद केलकर की आवाज खूब सूट कर रही है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Adipurush Teaser: अयोध्या में प्रभास की आदिपुरुष का धमाकेदार टीजर रिलीज, ‘रावण’ बने सैफ के लुक ने किया इंप्रेस
टूट गया मेकर्स का भ्रम?


अगर ‘आदिपुरुष’ हिट हो जाती है तो फिर यह बात साबित हो जाएगी कि प्रभास को बॉलीवुड में आगे बढ़ने के लिए शरद केलकर का सहारा जरूर चाहिए होगा क्योंकि उनकी हिंदी इतनी अच्छी नहीं है कि वह बॉलीवुड में अपनी ओरिजनल आवाज के दम पर थिएटर्स में भीड़ खींच सकें। प्रभास और शरद केलकर का यह कॉम्बो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। लेकिन शरद केलकर की आज जिस आवाज की तारीफ होती है, कभी उसी की वजह से एक्टर का खूब मजाक उड़ता था।

देखिए ‘आदिपुरुष’ का टीजर:

कभी हकलाते थे शरद केलकर, आज बड़े स्टार
शरद केलकर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बचपन में हकलाने की समस्या थी। वह हिना हकलाए बोल नहीं पाते थे। इस वजह से उनका खूब मजाक उड़ाया जाता था। काफी बुली किया जाता था। लेकिन शरद केलकर ने उसी प्रोफेशन में करियर बनाया और आज वह एक्टिंग के साथ-साथ वॉइसओवर के फील्ड में भी चमक रहे हैं। बात करें फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के अलावा कृति सेनन नजर आएंगी, जोकि सीता के रोल में होंगी। वहीं सैफ अली खान रावण के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 में रिलीज होगी।



Source link

Continue Reading

Entertainment

कौन हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज, जानलेवा हमले के बाद आईसीयू में लड़ रहे जिंदगी और मौत के बीच की जंग

Published

on

By


ऐसा लग रहा है जैसे पिछले कुछ समय से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग गई है। मई में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई और अब एक और सिंगर अमनजोत सिंह पन्नू उर्फ अल्फाज पर जानलेवा हमला किया गया। अल्फाज को गंभीर हालात में हॉस्पिटलाइज करवाया गया। पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह ने इस घटना की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था, जिसे बाद नें उन्होंने डिलीट कर दिया। आइए जानते हैं कौन हैं अल्फाज और किसने किया उनपर जानलेवा हमला। अल्फाज हॉस्पिटलाइज हैं और अभी भी सीरियस हैं।

हनी सिंह ने गुस्से में लिखा पोस्ट, फिर किया डिलीट
Yo Yo Honey Singh ने अपने पोस्ट में लिखा था ‘मेरे भाई अल्फाज पर बीती रात हमला हुआ। जिसने भी यह किया है, मैं उसे छोड़ूंगा नहीं। मेरे बात याद रखना। सभी लोग प्लीज अल्फाज के लिए प्रार्थना करें।’ अब हनी सिंह का इस पोस्ट को डिलीट करना भी इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वाकई पंजाबी इंडस्ट्री में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। खैर, आइए जानते हैं पहले अल्फाज के बारे में कुछ खास बातें।


अभी भी सीरियस हैं अल्फाज

हनी सिंह ने एक और पोस्ट किया है और बताया है कि वह अल्फाज को देखकर आए हैं, वह आईसीयू में हैं और अभी भी सीरियस हैं। हनी सिंह ने उनके लिए फैन्स से प्रार्थना और दुआ करने की विनती की है।

punjabi singer alfaaz

हनी सिंह के एल्बम से डेब्यू
अल्फाज ने मशहूर सिंगर हनी सिंह के एल्बम ‘हाय मेरा दिल’ से डेब्यू किया था। हनी सिंह और अल्फाज ने कई प्रॉजेक्ट पर साथ काम किया है। अल्फाज सिद्धू मूसेवाला के बड़े फैन्स में से एक रहे हैं। अल्फाज का पूजा नाम अमनजोत सिंह पंवार है। उनका जन्म 1 जनवरी 1989 को चंडीगढ़ में हुआ। अल्फाज छोटी उम्र से ही सिंगिंग को लेकर रुचि रखते थे।


पहली फिल्म ‘जट्ट एयरवेज’
बताया जाता है कि 12वीं पास करने के साथ ही अल्फाज ने अपना पूरा ध्यान म्यूजिक करियर पर लगा दिया। उन्होंने साल 2011 में ‘हाय मेरा दिल’ से सिंगिंग डेब्यू किया था। अल्फाज ने हनी सिंह के साथ 14 गानों में काम किया है और इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि अल्फाज हनी सिंह के कितने करीब रहे होंगे। अल्फाज कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं और पहली फिल्म ‘जट्ट एयरवेज’ थी।

14 साल की उम्र से लिख रहे गाने
अल्फाज ने वैसे तो 12 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था और 14 साल की उम्र से उन्होंने गाने लिखने शुरू कर दिए। बताया जाता है कि अल्फाज ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए भी एक गाना लिखा था।


पहली कमाई के तौर पर 25 हजार रुपये
आपको जानकर हैरानी होगी कि अल्फाज ने 2500 से अधिक गाने लिखे हैं। चर्चा है कि गाने से अल्फाज को पहली कमाई के तौर पर 25 हजार रुपये मिले थे, जिसे उन्होंने हनी सिंह को ही डेडिकेट कर दिया था। अल्फाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।


क्या हुआ था उस रात
चर्चा है कि शनिवार यानी 1 अक्टूबर की रात अल्फाज अपने कुछ दोस्तों के साथ मोहाली, लैंडरन रोड पर बने पल ढाबे पर डिनर के लिए पहुंचे थे। उन्हें पता नहीं था कि एक अनहोनी उनते इंतजार में है। जिस ढाबे पर वह अपने दोस्तों के साथ थे वहां ढाबे के मालिक और एक कस्टमर के बीच पैसों की वजह से झड़प हो गया। बताया जा रहा है कि उस कस्टमर ने अल्फाज से ढाबे मालिक को समझाने को कहा था, लेकिन अचानक बीच में वह शख्स ढाबे का टैम्पो लेकर भागने लगा और गाड़ी के सामने अल्फाज आ गए। उस शख्स ने गुस्से में अल्फाज पर ही अटैक कर डाला और उनके दोस्तों ने उन्हें आनन-फानन में स्था में मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया गया है कि हमला करने वाले शख्स का नाम विक्की है और अब वह पुलिस की गिरफ्त में है।





Source link

Continue Reading

Entertainment

PS-1 Box Office Collection Day 3: पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन ने तीसरे दिन बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए कितनी हुई कमाई?

Published

on

By


Image Source : PS-1 BOX OFFICE COLLECTION DAY 3
PS-1 Box Office Collection Day 3

PS-1 Box Office Collection Day 3: मण‍िरत्‍नम की ‘पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन- पार्ट 1’ फैंस को काफी पसंद आ रही है। बता दें ये बॉक्स ऑफिस में कामाल कर रही है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 230 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है। चियान विक्रम, ऐश्‍वर्या राय, कार्ति, जयम रवि और तृषा जैसे दिग्‍गजों से सजी यह फिल्‍म इसी के साथ सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्‍म भी बन गई है। इतना ही नहीं, इसने पहले तीन दिन में कमाई के लिहाज से तमिल फिल्‍म ‘विक्रम’ और ‘वलीमई’ के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। ‘पोन्‍न‍ियिन सेल्‍वन-1’ ने देश में सभी पांच भाषाओं में रविवार को 39.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

  1. पहला द‍िन शुक्रवार 2 करोड़ रुपये
  2. दूसरा द‍िन श‍न‍िवार 2.85 करोड़ रुपये
  3. तीसरा द‍िन रविवार 3.65 करोड़ रुपये
  4. कुल कमाई हिंदी वर्जन में 8.55 करोड़ रुपये

Taarak Mehta के ‘नट्टू काका’ की ये थी आखिरी इच्छा, इस दिन हुआ निधन

पहले दिन की कमाई

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan I) के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। वीकेंड में भी इसी तरह के बॉक्स ऑफिस परिणाम की उम्मीद है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, “तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन ने हिंदी में अच्छा कारोबार किया है क्योंकि इसने हिंदी में 1.75-2 करोड़ नेट रेंज में कलेक्शन किया था और हिंदी सर्किट में तमिल संस्करण से एक और 85 लाख नेट आ रहा था। ये डब की गई फिल्म के लिए काफी परफेक्ट आंकड़ा है।” 

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

दूसरे दिन की कमाई

दूसरे दिन फिल्‍म ने Worldwide करीब 70 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जबकि वीकेंड पर रव‍िवार को फिल्‍म ने एक बार फिर 80 करोड़ रुपये का वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन किया। 

Entertainment Top 5 News Today: Big boss 16 में आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का बजट

‘पोन्नियिन सेलवन’ के दोनों भागों को बनाने के लिए 500 करोड़ के कुल बजट लगा है। इसलिए इस भाग के बजट की बात करें तो वह तकरीबन 250 करोड़ है। ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ ने कुल मिलाकर 130 करोड़ का प्री-रिलीज़ बिजनेस किया है। 

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं ऐश्वर्या

पोन्नियन सेल्वन -1 से लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म को लेकर हिंदी वर्जन में क्रेज होने की यह एक अहम वजह भी है। बता दें कि मणि रत्नम और ऐश्वर्या इससे पहले ‘गुरु’ समेत कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस फिल्म की टक्कर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ से हो रही है। 

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ‘अली’ के रंग में रंगी Richa Chadha, संगीत में साथ लगाए ठुमके

कल्कि कृष्णमूर्ति उपन्यास पर आधारित

बता दें फिल्म में नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन, आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, वंथियाथेवन के रूप में कार्थी, कुंडवई के रूप में त्रिशा और अरुणमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एआर रहमान ने अपना संगीत दिया है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। बता दें पोन्नियिन सेलवन की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम के जीवन के बारे में बताया गया है।

 

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading