Connect with us

Politics

22 हजार सस्ता हो गया 38 हजार वाला Nothing Phone (1), लॉन्चिंग के कुछ महीने में धड़ाम गिरे दाम

Published

on


नई दिल्ली। अगर आप बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि Flipkart पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। सेल में आपको कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट में Nothing Phone (1) को भी खरीदा जा सकता है। ये फोन काफी सस्ता भी मिल रहा है। 38 हजार रुपए की कीमत वाला Nothing Phone (1) 21 हजार से भी सस्ता हासिल किया जा सकता है।

Nothing Phone (1) की MRP 37,999 रुपए है और आप 21% डिस्काउंट के बाद इसे 29,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Kotak Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। SBI Credit Card से भी पेमेंट करने पर 10% छूट मिल सकता है। Kotak Bank Credit Card से EMI Transaction भी की जा सकती है।

अब आप सोच रहे होंगे कि इस फोन पर आपको 21 हजार का डिस्काउंट कैसे मिल रहा है तो आपको बता दें कि Exchange Offer के तहत फोन को खरीदने पर आपको 16,900 रुपए का अलग से डिस्काउंट हासिल हो सकता है। लेकिन इस डिस्काउंट को हासिल करने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। इसके बाद ही आपको इतना तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। डिस्काउंट देने से पहले आपके फोन की कंडीशन भी चेक की जाती है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 8GB RAM और 128 GB Storage का ऑप्शन मिलता है। साथ ही Nothing Phone (1) में 6.55 Inch Full HD+ Display दिया गया है। फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है। फोन का बैटरी बैकअप भी बहुत बेहतर है। Nothing Phone (1) में 4500 mAh बैटरी दी गई है। फोन में Qualcomm Snapdragon 778G+ Processor मिलता है।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Politics

iPhone 12 बंद कर रहा Apple? 54 हजार वाला फोन मिल रहा 21 हजार में

Published

on

By


iPhone 12 पर आपको बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट से ये फोन खरीदने पर आपको ये डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इस दौरान आपको कई चीजों का खास ध्यान रखना होगा। आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं। यही वजह है कि कई लोग अचानक iPhone 12 को ऑर्डर भी कर रहे हैं। लेकिन इसे खरीदने से पहले आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना होगा।APPLE iPhone 12 (Blue, 64 GB) को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन की MRP 59,900 से खरीद सकते हैं। लेकिन इसे 9% डिस्काउंट के बाद 53,999 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Flipkart Axis Bank से फोन खरीदने पर 5% Cashback मिल सकता है। HDFC Bank Credit Card से ऑर्डर करने पर 2 हजार रुपए की छूट मिल सकती है। EMI Transaction पर भी 2 हजार रुपए की छूट मिल रही है।

सबसे भारी डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहा है। अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं तो इसके बदले आपको 33 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। साथ ही ये पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर भी डिपेंड करता है। इसलिए आपको फोन ऑर्डर करने से पहले इसका ध्यान रखना चाहिए।

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। फोन में 6.1 Inch Super Retina XDR Display दिया जाता है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा भी दिया जा रहा है, जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का मिलता है। इसके अलावा फोन में 12MP Front Camera भी मिल रहा है। यानी आपको फ्रंट कैमरा भी बेहतरीन मिलने वाला है। फोन में A14 Bionic Chip भी मिल रही है। ऐसे में आपको स्पीड भी काफी शानदार मिलने वाली है। OLED Display की वजह से आपको स्क्रीन भी काफी शानदार मिलने वाली है।



Source link

Continue Reading

Politics

Flipkart Sale में बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदें Samsung Galaxy M33 5G, आज ही करें ऑर्डर

Published

on

By


Samsung Galaxy M33 5G को बाजार में आए कुछ समय ही हुआ है। ऐसे में आप इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम ऑफर्स बताने जा रहे हैं। इसके बाद आपको यही फोन काफी सस्ता मिल सकता है। फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरुआत भी हो चुकी है। ऐसे में आपके लिए ये फोन काफी बेस्ट ऑप्शन होने वाला है। तो चलिये इस ऑफर के बारे में बताते हैं-SAMSUNG Galaxy M33 5G (128GB+8GB RAM) को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 25,999 रुपए है और आप इसे 32% डिस्काउंट के बाद महज 17,457 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC Bank Credit Card EMI Transaction पर 1250 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। यही वजह है कि इस फोन को कई लोग दबाकर ऑर्डर कर रहे हैं।

कंपनी की तरफ से फोन की 1 साल की वारंटी दी जा रही है। आज ऑर्डर करने पर ये फोन 2 दिन के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा। फोन में 6.6 Inch Display मिलती है। फोन में 50MP का रियर कैमरा भी मिल रहा है। इसमें 6000 mAh बैटरी मिल रही है। ऐसे में आपको बैटरी बैकअप से भी कोई शिकायत नहीं होने वाली है।

कम कीमत और बेहतर फीचर्स की वजह से ही ज्यादातर लोग इसे खरीदते हैं। डिजाइन को लेकर तो आपको बिल्कुल भी सोचने की जरूरत नहीं है। साथ ही डिस्प्ले भी आपको बेहतर मिलता है। Samsung के Smartphone से आपको डिस्प्ले को लेकर तो कोई शिकायत नहीं होने वाली है। ऐसे में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। खासकर फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने पर फास्ट डिलीवरी ऑप्शन भी आपको दिया जा रहा है।



Source link

Continue Reading

Politics

WhatsApp अलर्ट! भूलकर इस लिंक पर न करें क्लिक, वरना ऐप हो जाएगा क्रैश

Published

on

By


वॉट्सऐप सबसे पॉपुलर मैसेजिंग ऐप है। वॉट्सऐप में कमाल के फीचर्स और प्राइवेसी ऑप्शन मिलते हैं। हालांकि इसके बावजूद वॉट्सऐप पर एक बग मिलने की शिकायत है, जो वॉट्सऐप को क्रैश कर रहा है। एंड्रॉइड अथॉरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप मौजूदा वक्त में एक बग का सामना कर रहा है। यह बग व्यक्तिगत या फिर ग्रुप में एक स्पेसिफिक लिंक के साथ आता है। आमतौर पर इस लिंक को वॉट्सऐप सेटिंग पेज पर ओपन होना चाहिए। लेकिन मौजूदा वक्त में एंड्रॉइड डिवाइस के क्रैश होने की शिकायत मिल रही है।कौन सा वॉट्सऐप वर्जन है प्रभावित
रिपोर्ट के मुताबिक इस लिंक के साथ चैट खोलने से ऐप क्रैश हो जाता है। लेकिन ऐप दोबारा से शुरू हो जाता है। बग के एंड्रॉइड के लिए वॉट्सऐप के 2.23.10.77 संस्करण को प्रभावित करने की सूचना है, हालांकि यह संभव है कि अन्य संस्करण भी इस बग से प्रभावित हो सकते हैं।

WhatsApp की ये हैं सबसे Smart Tricks, इन्हें जरूर आजमाएं

वॉट्सऐप बग को कैसे करें ठीक
अगर आप ऐप के क्रैश होने की समस्या का सामना कर रहे हैं, तो वॉट्सऐप वेब ब्राउजर वर्जन का इस्तेमाल करना चाहिए, क्योंकि वॉट्सऐप वेब इस बग से प्रभावित नहीं है। ऐसे में आप वॉट्सऐप वेब में लॉग इन कर सकते हैं और क्रैश होने वाले मैसेज को हटा सकते हैं। इसके बाद वॉट्सऐप तब तक क्रैश नहीं होगा, जब तक आपको वही समस्याग्रस्त लिंक दोबारा नहीं मिलता। इसके साथ ही Google Play Store से अपना ऐप अपडेट करना चाहिए।
वॉट्सऐप की तरफ से कई सिकयोरिटी फीचर्स दिए जाते हैं, जिसे यूजर्स को ऑन कर लेना चाहिए। इसके अलावा अननोन नंबर से आने वाले लिंक पर क्लिक करने से भी बचना चाहिए।



Source link

Continue Reading