Connect with us

Entertainment

स्मृति ईरानी से मिलने पहुंचे मनीष पॉल, सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर लिखी ये खास बात!

Published

on


Image Source : INSTAGRAM
Manish Paul, Smriti Irani

नई दिल्ली: एक्टर और लोगों के पसंदीदा होस्ट मनीष पॉल के लिए ये मौका बेहद खास है, क्योंकि हाल ही में उनकी मुलाकात केंद्रीय महिला और बाल विकास अल्पसंख्यक मंत्री स्मृति ईरानी से हुई है। वह अभिनेत्री से राजनीति में सशक्त भूमिका निभाने तक पहुंची पोलिटिकल लीडर स्मृति ईरानी के साथ एक खास अंदाज में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। 

जी हां, हाल ही में मनीष पॉल, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने उनके आवास दिल्ली पहुंचे। जिसकी तस्वीर मनीष ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की हुई है। तस्वीरों में मनीष पॉल और स्मृति ईरानी के बीच की सहजता साफ झलक रही हैं। मनीष ने अपने कैप्शन में लिखा “जब एक अभिनेता एक ऐसे नेता से मिला जो कभी अभिनेता था!@smritiiraniofficial मैम मेरे लिए समय निकालने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद… आपको देखकर हमेशा खुशी होती है और आपने हमेशा मुझे जिस गर्मजोशी के साथ अपनापन दिखाया उसके लिए धन्यवाद बहुत सम्मान!” आपको बता दें कि पिछले साल भी  कोरोना काल के दौरान मनीष पॉल,स्मृति ईरानी से मिले थे।

Pathaan movie review: शाहरुख खान ने किया दमदार कमबैक, देखने से पहले जानिए कैसी है फिल्म

हाल ही फ़िल्म ‘जुग जग जियो’ से मनीष अपने अभिनय के बेहतरीन पारी का प्रदर्शन कर चुके हैं और अब वो पूरी तरह से अपनी डिजिटल पारी खेलने के लिए तैयार हैं जहां पर मनीष एक अलग रूप-रंग में नजर आएंगे। वैसे मनीष अपने काम और एक खास अंदाज की वजह से भी चर्चा में रहते हैं और इन दिनों मनीष अपने पोड कास्ट के जरिये लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। पॉडकास्ट में मनीष अनछुए,अनसुलझे और दिलचस्प विषयों पर बात करते हैं, भारती सिंह से लेकर, शरद केलकर, अनु मलिक, कृष्णा अभिषेक और गोविंदा सभी मनीष पॉल के पॉडकास्ट का हिस्सा बन चुके हैं।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेंड करते ही वायरल हुए लोगों के मजेदार ट्वीट, जानिए salman के फैंस का रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

मौत से कुछ समय पहले दर्द से कराह रही थीं राखी सावंत की मां, वीडियो देख कचोट जाएगा मन

Published

on

By


अपने नटखट अंदाज से लोगों को एंटरटेन करने वाली राखी सावंत आज दुख की चादर में लिपटी हुई हैं। उन्होंने अपनी मां जया को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है। मल्टी ऑर्गन फेलियर होने की वजह से जया भेड़ा ने जूहू के अस्पताल में आखिरी सांस ली और सबको छोड़कर अलग दुनिया में चली गईं। उनके जाने से एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है। पहले अस्पताल से वीडियो सामने आया था और अब मां के जाने के बाद राखी ने उनका आखिरी वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद पत्थर भी मोम बन जाएगा।

राखी सांवत (Rakhi Sawant Mother Death) अपनी मां से बहुत प्यार करती थीं। वह अक्सर उनका जिक्र करती थीं। बिग बॉस के घर में भी वह जितनी बार आई हैं, उन्होंने मां को याद किया है। उनसे जुड़े किस्से कंटेस्टेंट्स को सुनाए हैं। जब मराठी बिग बॉस से बाहर आईं। तब उन्हें मां के ब्रेन ट्यूमर होने की बात मालूम हुई। उसके बारे में वीडियो बनाकर बताया भी था। अब उनके जाने के बाद एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह जमीन पर बैठे रो रही हैं और उनकी मां अस्पताल के बेड पर लेटी तड़प रही हैं।


Rakhi Mother Death Reason: मां के निधन से टूटकर बिखर गईं राखी सावंत, अस्पताल से सामने आया रुला देने वाला वीडियो

मां का आखिरी वीडियो शेयर कर राखी रोईं

राखी सावंत ने वीडियो शेयर कर लिखा- आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया और मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा। आई लव यू मां। आपके बिना कुछ नहीं रहा। अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां। अब मैं क्या करूं। कहां जाऊं… आई मिस यू आई। वहीं, वीडियो में जया बेड पर लेटी हैं और सांस लेने में दिक्कत का सामना कर रही हैं। वहीं, पास में जमीन पर बैठी राखी रोए जा रही हैं और भगवान से उनको अपने पास बुलाने के लिए कह रही हैं। क्योंकि वह उन्हें इस दर्द में देख नहीं पा रही हैं।


Rakhi Sawant: ‘मेरी कब्र पर भी आओगे?- गुस्साईं राखी सावंत के निकले आंसू, हाल देख राहुल वैद्य ने किया रिएक्ट

राखी की मां के निधन पर जैकी श्रॉफ का रिएक्शन

राखी सावंत की मां के निधन पर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारों में भी शोक की लहर है। एक्टर जैकी श्रॉफ ने कमेंट किया और कहा कि वह मां के जाने का दर्द समझ सकते हैं क्योंकि वह भी अपनी मां, पिता और भाई को खो चुके हैं। इसके अलावा रिद्दिमा पंडित, रश्मि देसाई, पवित्रा पुनिया, निशा रावल, राहुल वैद्य, अली गोनी, मान्या दत्ता समेत अनेय ने भी दुख जताया है और मां की आत्मा की शांति की दुआ की है।





Source link

Continue Reading

Entertainment

KL Rahul से शादी के बाद हाथों में मेहंदी लगाए दिखीं अथिया शेट्टी, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/ATHIYASHETTY
Athiya shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस Athiya Shetty और क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों ने मंगलवार 23 जनवरी को खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर शादी की थी। अथिया-केएल राहुल की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। शादी के बाद अथिया शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सैलून से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अथिया के हाथों पर शादी की मेहंदी रची भी दिख रही है। वीडियो में अथिया शेट्टी हमेशा की तरह ही कैजुअल लुक में व्हाइट पैंट और हील्स के साथ क्रीम कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Pathaan’ के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

अथिया के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में अथिया शेट्टी से पैपराजी रुकने के लिए कहते हैं लेकिन वह अपनी कार में बैठ जाती हैं इस दौरान लोगों ने उन्हें शादी की बधाई दी तो अथिया ने ‘धन्यवाद’ कहा। शादी के बाद अथिया का ये पहला वीडियो है जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। अथिया शेट्टी लगातार अपनी शादी की झलकियां फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन आईपीएल सीजन के बाद आयोजित किया जाएगा। शादी के बाद केएल राहुल आईपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं।

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से ही खास कनेक्शन रहा है। नवाब मंसूर अली खान पटौदी से लेकर विराट कोहली तक कई क्रकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से शादी रचाई है। अथिया शेट्टी ने अपनी शादी में लाइट कलर का चुना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म ‘हीरो’ से सूरज पंचोली के साथ डेब्यू किया था। फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: एक हादसे से अक्षरा-अभिमन्यु हुए बेबस, किस्मत की मार से परेशान हुआ अभिनव

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

मां के निधन से टूटकर बिखर गईं राखी सावंत, अस्पताल से सामने आया रुला देने वाला वीडियो

Published

on

By


अपने चुलबुले अंदाज और ड्रामा क्वीन से फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने अपनी मां को खो दिया है। पहले कैंसर और फिर ब्रेन ट्यूमर की शिकार हुईं मां जया भेड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उन्होंने 28 जनवरी की रात 8 बजकर 32 मिनट पर आखिरी सांस ली। उनका मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हुआ। जब तक वह अस्पताल में भर्ती रहीं। जब तक उनका इलाज चला। तब तक राखी सावंत ने उनके ठीक होने की दुआ की और लोगों से भी ऐसा करने की मांग की। पहले पिता और अब मां का साया सिर पर से उठ जाने के बाद राखी दहाड़े मार-मारकर रो रही हैं। अस्पताल से उनका वीडियो सामने आ रहा है।

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakh Sawant) जनवरी, 2023 में जब मराठी बिग बॉस से बाहर आई थीं, तभी उन्होंने अस्पताल से तीन मिनट का एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने अपनी मां की तबीयत के बारे में बताया था। बताया था कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है जो कि किडनी और लंग्स में फैल चुका है। हालांकि उनकी मदद को तमाम लोग सामने आए थे। इसमें अंबानी परिवार का भी नाम था। जैसा कि एक्ट्रेस ने पपाराजी को बताया था।

Rakhi Sawant: ‘मेरी कब्र पर भी आओगे?- गुस्साईं राखी सावंत के निकले आंसू, हाल देख राहुल वैद्य ने किया रिएक्ट

अस्पताल से सामने आया राखी का वीडियो

काफी जद्दोजहद के बाद मां ने 28 जनवरी की रात दम तोड़ दिया। वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं। इसके बाद एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वीडियो जो सामने आ रहे हैं, उसमें वह छाती पीट-पीटकर रोती दिखाई दे रही हैं। वह अस्पताल से मां की बॉडी को एम्बुलेंस तक ले जा रही हैं। इस दौरान उनके रिश्तेदार और भाई राकेश सावंत भी नजर आ रहे हैं।


Rakhi Sawant Video: क्या सलमान के फोन के बाद आदिल ने मानी शादी की बात! राखी बोलीं- भाई ने मेरा घर बसा दिया

राखी सावंत ने किया था खुलासा

बता दें कि राखी सावंत की मां जब अस्पताल में भर्ती हुईं। उसी के दूसरे दिन एक्ट्रेस ने आदिल खान दुर्रानी के साथ निकाह का खुलासा किया था। इंस्टाग्राम पर तमाम तस्वीरें शेयर की थी और दावा किया था कि इस शादी को आदिल मान नहीं रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने पपाराजी के सामने रोते हुए ये भी कहा था कि जब उनकी मां को इस बारे में पता चलेगा तो वो टूट जाएंगी। राखी मां के बेहद करीब थीं। उनके जाने से वह अब अकेली हो गई हैं।





Source link

Continue Reading