Connect with us

TRENDING

स्कूल ड्रेस में छोटी बच्ची ने किया धांसू डांस, ‘सइयां दिल में आना रे’ पर दिए गजब एक्सप्रेशंस, बड़े-बड़े डांसर्स भी फेल

Published

on


स्कूल ड्रेस में छोटी बच्ची ने किया धांसू डांस, ‘सइयां दिल में आना रे’ पर दिए गजब एक्सप्रेशंस

छोटे बच्चे कुछ भी करते हैं, उनकी हरकतें लोगों का दिल जीत ही लेती हैं. वहीं, अगर बच्चों के डांस की बात की जाए, तो आजकल छोटे बच्चे इतने टैलेंटेड हो गए हैं, कि उन्होंने अपने डांस के आगे बड़े-बड़े डांस के दिग्गजों को भी फेल कर दिया है. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे छोटी बच्ची के डांस को ही देख लीजिए. छोटी बच्ची का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और साथ ही लोगों का दिल भी जीत रहा है.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची स्कूल ड्रेस (Little Girl Dance) में सड़क पर डांस कर रही हैं. बच्ची दिखने में जितने क्यूट है उतना ही उसका डांस भी लोगों को क्यूट लग रहा है. बच्ची सइयां दिल में आना रे गाने पर डांस कर रही है. बच्ची के एक्सप्रेशन और उसके डांस मूव्स इतने जबरदस्त हैं कि हर कोई इसके डांस पर फिदा हो गया है.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aadhyayasree__did के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 24 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्यूटी. दूसरे यूजर ने लिखा- जबरदस्त डांस.

Featured Video Of The Day

फिल्म ‘पठान’ विवाद के बाद सेंसर बोर्ड का निर्देश, ‘बेशरम रंग गाने और कुछ सीन बदले जाएं’





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

TRENDING

Mughal Garden Name Changed: मुगल गार्डन का बदला नाम, अब अमृत उद्यान के नाम से जाना जाएगा

Published

on

By



राष्ट्रपति भवन स्थित मुगल गार्डन का नाम अब बदल गया है। मुगल गार्डन को अब अमृत उद्यान के नाम से जाना जाएगा। अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में मुगल गार्डन का नाम बदला गया है। पढ़ें यह रिपोर्ट…



Source link

Continue Reading

TRENDING

राघव चड्ढा ने लंदन में ‘इंडिया यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स ऑनर’ अवार्ड किया प्राप्त

Published

on

By


राघव चड्ढा ने अवॉर्ड आम आदमी पार्टी को समर्पित किया

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को बुधवार को लंदन में एक पुरस्कार समारोह में इंडिया यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स ऑनर से सम्मानित किया गया. ब्रिटेन की संसद के सहयोग से भारत @ 75 का जश्न मनाने वाले इस कार्यक्रम का आयोजन नेशनल इंडियन स्टूडेंट्स एंड एलुमनी यूनियन (एनआईएसएयू) यूके द्वारा भारत में ब्रिटिश काउंसिल, यूके सरकार के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार विभाग (डीआईटी) और यूके की संसद के साथ साझेदारी में किया गया था.

यह भी पढ़ें

इंडिया यूके अचीवर्स ऑनर्स ब्रिटिश विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों की उपलब्धियों का जश्न मनाने और भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर दिए गए हैं. सम्मान में 75 उच्च उपलब्धि हासिल करने वाले और पांच उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल करने वाले शामिल हैं, राघव चड्ढा को लोकतंत्र और न्याय के अनुभव को बदलने और लोगों और ग्रह की भलाई के लिए चुनौतीपूर्ण सामाजिक समस्याओं से निपटने में उनकी उत्कृष्टता के लिए “सरकार और राजनीति” श्रेणी में पुरस्कार मिला है.

बता दें कि चड्ढा ने प्रतिष्ठित लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (एलएसई) से पढ़ाई की है. पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने लंदन में एक बुटीक वेल्थ मैनेजमेंट फर्म की स्थापना की. इसके बाद वे भारत लौट आए और एक युवा कार्यकर्ता के रूप में भ्रष्टाचार विरोधी कानून की मांग करते हुए इंडिया अगेंस्ट करप्शन मूवमेंट में शामिल हो गए. बाद में इस आंदोलन ने आम आदमी पार्टी (आप) का रूप लिया, जिसका नेतृत्व आंदोलन के प्रमुख चेहरों में से एक  अरविंद केजरीवाल ने किया. 

इंडिया यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स सम्मान प्राप्त करने पर राघव चड्ढा ने कहा, कि “यह पुरस्कार किसी व्यक्ति की उपलब्धियों की मान्यता नहीं है बल्कि मेरे नेता अरविंद केजरीवाल द्वारा शुरू की गई राजनीति के एक नए ब्रांड की मान्यता है.  भारत की सबसे तेजी से बढ़ती राजनीतिक स्टार्ट-अप, आम आदमी पार्टी, वास्तव में अपने लोगों का प्रतिनिधि है.  यह पुरस्कार लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के एक पूर्व छात्र की केजरीवाल स्कूल ऑफ पॉलिटिक्स के मशाल वाहक बनने की यात्रा को मान्यता देता है, जिसका मैं एक छात्र हूं और ऐसे ही कई चेहराविहीन और नामहीन जमीनी कार्यकर्ता हैं.  मैं यह पुरस्कार अपने नेता अरविंद केजरीवाल जी और उन लोगों को समर्पित करता हूं.

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day

मुंबई मेट्रो से कैसे बदल रही है रोड कनेक्टिविटी की तस्वीर? जानिए मेट्रो 2A और 7A के यात्रियों से 



Source link

Continue Reading

TRENDING

दिल्ली: बाटला हाउस मुठभेड़ का दोषी आतंकी शहजाद की मौत, पिछले कुछ समय से था बीमार

Published

on

By


Image Source : FILE
बाटला हाउस मुठभेड़

दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर में पुलिस इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा का कातिल आतंकी शहजाद अहमद की आज मौत हो गई। आतंकी शहजाद इंडियन मुजाहिदीन का संचालक था। वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहा था और उसका ईलाज दिल्ली के एम्स असपताल में चल रहा था। इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की हत्या समेत शहजाद अन्य दूसरे अधिकारियों पर हमला करने के मामले में दोषी ठहराया गया था। वह तिहाड़ जेल में बंद था और पिछले कई महीनों बीमार चल रहा था। 

आरिज खान को कोर्ट ने सुनाई थी मौत की सजा 

इससे पहले बाटला हाउस एनकांटर मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आतंकी आरिज खान को दोषी पाया था और उसे फांसी की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने इस मामले को rarest of the rare केस माना है। सितंबर 2008 को हुए एनकाउंटर में आतंकवादियों की तरफ से की गई गोलीबारी में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा शहीद हो गए थे। इस मामले को लेकर राजनीति भी खूब हुई थी। आरिज खान को इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की हत्या के मामले में दोषी करार दिया गया है। 

13 सितंबर 2008 को हुई थी मुठभेड़ 

13 सितंबर 2008 को दिल्ली में सीरियल बम धमाके हुए थे और उसके बाद मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि बाटला हाउस में धमाकों को अंजाम देने वाला संदिग्ध आतंकवादी जामिया नगर के बाटला हाउस में छिपा हुआ है। धमाकों के करीब एक हफ्ते बाद दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा के नेतृत्व में टीम जब आतंकवादियों के ठिकाने पर पहुंची तो पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग की गई जिसमें इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा को गोली लगी और वे शहीद हो गए थे। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link

Continue Reading