Connect with us

Entertainment

सौंदर्या शर्मा की वजह से निपट गए गौतम विज, उनका जाना, शालीन का भंवरे की तरह मंडराना बड़ी चाल!

Published

on


गौतम विज और सौंदर्या के प्यार के खेल पर आखिरकार ‘बिग बॉस’ के शतरंज की चाल भारी पड़ गई। गौतम ने भी मान लिया कि सौंदर्या के चक्कर में उन्होंने अपना खेल खराब कर लिया। दरअसल, गौतम वो कंटेस्टेंट्स थे जिनमें कैमरे को खींचने का और लोगों की नजरों में बने रहने का दम था, लेकिन उन्होंने जो कदम उठाया वो गलत साबित हुआ। गौतम ने शो में आते ही सबसे ग्लैमरस लड़की का साथ पकड़ा। उन्हें लगा कि वह उनके साथ वो कर जाएंगे जो उन्हें कैमरे में भी रखेगा और चर्चे में भी। हालांकि, जितनी बार उन्होंने यह जबरन साबित करने की कोशिश की उनके बीच प्यार है, उतनी बार उनका मजाक बना। सौंदर्या भी गौतम के चक्कर में कहीं और फोकस नहीं कर पाईं और शायद यही बात ‘बिग बॉस’ को नागवार गुजरी। शो में तगड़ा ट्विस्‍ट गौतम के एविक्‍शन के बाद आया है। जब सौंदर्या अब शालीन को दाना डालती हुई दिख रही हैं।

‘राजपूत की औलाद सिर्फ बेटा नहीं, बेटी भी होती है’
सौंदर्या शर्मा इन दिनों सिर्फ ‘बिग बॉस 16’ के कारण सुर्ख‍ियों में नहीं हैं। वह वेब सीरीज ‘कंट्री माफिया’ को लेकर भी छाई हुई हैं, जिसमें उनके डायलॉग ‘राजपूत की औलाद सिर्फ बेटा नहीं, बेटी भी होती है’ को लेकर काफी चर्चा है। आप सोच रहे होंगे कि ये अचानक वेब सीरीज का जिक्र क्‍यों? अब ऐसा है कि जो दिख रहा है, वही बिक रहा है। यह बात बिग बॉस के मेकर्स भी अच्‍छे से समझते हैं।

‘बिग बॉस’ इस बार खुद मैदान में उतर आए हैं

दरअसल, ‘बिग बॉस’ इस बार खुद मैदान में उतर आए हैं, जो कंटेस्टेंट के तौर पर इस घर के अंदर भले नहीं खेल रहे हैं, लेकिन टास्क में बेईमानी से लेकर चुगलखोरी वाले सारे काम कर रहे हैं। वह अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मसला ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर न तो राशन का है और न टास्क का। ‘बिग बॉस’ को अपने घर के अंदर के कंटेस्टेंट्स और उनका कॉन्टेंट दिखाना है। अगर कंटेस्टेंट दिख नहीं रहा तो ‘बिग बॉस’ का पैंतरा उन्हें जरूर दिखा देता है। गौतम विज और सौंदर्या के केस में भी वही हुआ है।

करण जौहर को अपना प्यादा बनाकर घर के अंदर भेजा
गौतम वो कंटेस्टेंट थे, जिनके घर में घुसने के साथ ही उनकी तुलना ऋतिक रोशन से की गई। दिखने में बेहद हैंडसम, यंग एक्टर गौतम विज आते ही सबके दिलों पर छा गया। उनकी एंट्री अर्चना गौतम के साथ हुई थी तो उनसे उनकी एक अलग बॉन्डिंग थी। निमृत कौर अहलूवालिया के साथ भी गौतम का अच्छा कनेक्शन था। गौतम में बिग बॉस को भी दम दिखा और उन्हें घर का कैप्टन चुन लिया गया। सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन गौतम ने कैमरे में दिखने के लिए सौंदर्या का कंधा चुना और वह यहीं सबसे बड़ी गलती कर बैठे। अब सौंदर्या और गौतम दोनों ने अपने रिश्ते का झांसा घरवालों को, बिग बॉस को और ऑडियंस को भी देने लगे। ‘बिग बॉस’ को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इस बार करण जौहर को अपना प्यादा बनाकर घर के अंदर भेजा और गौतम के सिर के ऊपर यहीं से काले बादल मंडराने लगे।

जैसे इससे पहले इस घर में कभी प्यार का नाटक रचा ही न गया हो
वीकेंड का वार में तब सलमान खान बीमार थे और करण जौहर की शो में एंट्री हुई। ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर इस बार गौतम और सौंदर्या करण जौहर के निशाने पर इस कदर आए जैसे इससे पहले इस घर में कभी प्यार का नाटक रचा ही न गया हो। करण जौहर ने जी भर कर जलील किया, शायद इतना जितना बिग बॉस ने खुद भी नहीं सोचा होगा और इसके बाद से ही उनके उस ‘प्यार’ को दुनिया की नजर लग गई। शायद ‘बिग बॉस’ के साथ-साथ करण जौहर ने भी भुला दिया कि इस घर में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने नैशनल टेलिविजन पर क्या-क्या किया था। अश्मित पटेल और वीना मलिक कम्बल के अंदर क्या कर रहे थे। अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी ने क्या ड्रामा रचा था… और तो और गौतम गुलाटी और डियांड्रा सोरेस ने तो सारी हदें पार कर दी थीं।

साफ जाहिर है कि बिग बॉस का यह दो मुंहापन है
खैर, साफ जाहिर है कि बिग बॉस का यह दो मुंहापन है। क्‍योंकि तब उनके प्यार के ड्रामे पर उसूलों के वो सारे दिखावे कहां गए थे। लेकिन नहीं, इस बार जो गौतम और सौंदर्या ने किया वो सबसे बड़ी गलती थी और बिग बॉस की नजरों में शायद ये शालीन भनोट की नालायकी से भी बड़ी थी। जो कपल बार-बार अपने प्यार को साबित करने पर तुला है, उसे बार-बार झूठा बताने साबित करने की जैसे जंग छिड़ी थी। और वहीं शालीन भनोट जो सबकुछ करके भी सफेद झूठ सीना ठोककर कहता है कि उसकी बस सबसे दोस्ती है, उसे हर बार सही साबित कर दिया जाता है।

गौतम सौंदर्या की वजह से इस शो की भेंट चढ़ गए
खैर, गौतम सौंदर्या की वजह से इस शो की भेंट चढ़ गए। दरअसल ऐसा लग रहा है कि ‘बिग बॉस’ को सौंदर्या में वो संभावनाएं दिखी हैं, जो गौतम की वजह से सामने कभी नहीं आ पातीं और शायद इसीलिए उन्होंने फैसला लिया कि अब गौतम को रास्ते से हटाना होगा। इस मामले में ‘बिग बॉस’ बिल्कुल सही साबित हो चुके हैं। वैसे भी पिछले हफ्ते की पॉप्युलैरिटी रैंकिंग में सौंदर्या शर्मा टॉप-5 में नजर आईं। श‍िव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्‍ता के बाद लिस्‍ट में सौंदर्या का ही नाम था।

‘बिग बॉस’ के घर में अब शालीन के इर्द-गिर्द 3 लड़कियां हैं
गौतम के जाने की देरी थी कि इधर घर के अंदर सौंदर्या के आसपास शालीन भंवरे की तरह मंडराने लगे हैं। अब टीना के सामने उनके टक्कर में खड़ी होने जा रही हैं सौंदर्या, जो कि इससे पहले तक सुम्बुल हुआ करती थीं। ‘बिग बॉस’ ने यहां भी गेम खेला और सुम्बुल के पापा की फोन पर ही सही, एंट्री करवा दी। इस बार पापा ने सुम्बुल को पिछले बार से अधिक समझाया और घरवालों के खिलाफ कुछ ऐसी कड़वी बातें भी कीं जो बिग बॉस को पसंद नहीं आया। फिलहाल कहने के लिए सुम्बुल बदल चुकी हैं और अब वह टीना को उनकी औकात दिखाने पर उतर आई हैं। यानी बिग बॉस ने यहां भी गेम खेला और सुम्बुल को टीना के खिलाफ मजबूत किया है। अब शालीन के इर्द-गिर्द 3 लड़कियां है और तीनों की अपनी अलग पर्सनैलिटी है, लेकिन किसी न किसी तरह से इन्हें आपस में हर वक्त टकराना है। और क्या चाहिए था, यही तो चाहिए था बिग बॉस को।

जो दिखाना था वो गौतम के जाने की वजह से अब दिखने लगा
सौंदर्या को लेकर शालीन के आसपास जो जाल बुना जा रहा है उसमें टीना फंसती नजर आ रही हैं। सौंदर्या को ट्रेडमील पर हेल्प करते हुए उनका साथ देना, टीना का बादाम का दूध चुराकर सौंदर्या को देना और हर वक्त सौंदर्या से चिकनी-चुपड़ी बातें करते रहना…टीना को अब भारी पड़ने लगा है। हालांकि, सौंदर्या भी अब जान-बूझकर इसे हवा दे रही हैं और ये सब वह फेक कर रही हैं इसकी जानकारी अपने दोस्तों को भी दे रही हैं। सीधी सी बात है कि गौतम के निकालने के फैसले पर बिग बॉस खुश होंगे, क्योंकि उन्हें जिस तरह कॉन्टेंट दिखाना था वो गौतम के जाने की वजह से अब दिखने लगा है। बेहतर होता कि गौतम इस खेल को अपने दम पर खेल रहे होते तो शायद उनका इतनी जल्द पत्ता साफ न होता।

गौतम ने सीधे लास्ट वाले गियर से शुरू किया अपना खेल और चित पड़ गए
शिव ने सही कहा था गौतम ने सीधे लास्ट वाले गियर से शुरू किया और इसलिए उनके साथ यह हादसा हो गया। लव एंगल दिखाने के चक्कर में गौतम विज ने अपने ही सफर का अंत कर लिया। गौतम ने भी शो से बाहर होकर माना है कि उन्होंने सौंदर्या के चक्कर में पड़कर बड़ी गलती कर दी। हालांकि, गौतम फिर से इस घर में आने की तमन्ना रखते हैं और यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भी जाहिर किया है।

सौंदर्या इसलिए भी ओटीटी दर्शकों की जुबान पर भी चढ़ी हुई हैं
बता दें कि इन दिनों सौंदर्या ओटीटी दर्शकों की जुबान पर भी चढ़ी हुई हैं। सौंदर्या हाल ही में रिलीज हुई ‘कंट्री माफिया’ वेब सीरीज में दमदार रोल में नजर आई हैं और उनकी एक्टिंग की जमकर चर्चा हो रही है। इस शो में सौंदर्या के उस डायलॉग पर भी खूब बातें हो रही है जिसमें वह कहती दिखी हैं, ‘राजपूत की औलाद सिर्फ बेटा नहीं, बेटी भी होती है’। सौंदर्या इस शो में अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए भाई के साथ कंधा भी मिलाती हैं और किताबें छोड़कर हथियार भी उठाती हैं। ऐसा लग रहा है कि ‘बिग बॉस’ को भी ‘कंट्री माफिया’ में सौंदर्या काफी पसंद आईं और अब इस मौके को भुनाने के लिए उन्हें सेंटर में लाकर खड़ा कर दिया है।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Bigg Boss: कैप्टन बनने के लिए बेताब ये कंटेस्टेंट, घर के इस सदस्य ने खेला गेम

Published

on

By


Image Source : BIGG BOSS 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss: सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ को लोगों काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने धूमा मचा के रखा हुआ है। ‘बिग बॉस’ के घर में इन दिनों शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने शो में धूम मचा रखी है। उनकी कप्तानी की घरवालों ने तरीफ की है। वहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) को भी शिव की कप्तानी पसंद आई है। लेकिन अब कोई दूसरा सदस्य कैप्टन बनने वाला हैं। इस रेस में सबसे आगे टीना दत्ता और निमृत कौर (Tina Datta and Nimrat Kaur) है। लोगों का ये मानना है कि इस बार टीना घर की रानी बनेंगी। टीना भी यही चाहती हैं कि वो एक बार कैप्टन बने। उन्होंने ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से भी कहा है कि वो उन्हें एक बार मौका दें।

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर हलचल देखने को मिली। टीना दत्ता (Tina Datta) और निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के बीच कैप्टेंसी को लेकर टकराव होता दिखाई देगा। ‘बिग बॉस 16’  (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘बिग बॉस’, शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को कंफेशन रूम में बुलाते हैं और अगले कैप्टन का नाम पूछते हैं। शिव ठाकरे अपनी दोस्त निमृत कौर (Nimrit Kaur) का नाम लेते हैं और उन्हें कैप्टन बनाने का मौका देते हैं। यह बात टीना (Tina Datta) को बिल्कुल भी हजम नहीं हुई और इसके बाद वह पूरी तरह अपना गेम चेंज कर देती है। 

टीना दत्ता गुस्से में अपने दोस्त शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से कहती दिखेंगी, ‘उन्हें सबकुछ तोड़ना है…अब निमृत का कैप्टेंसी तीन दिन में जाएगा।’ 

‘बिग बॉस’ के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 16 Latest Episode) में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की एक जिद्द ने पूरे घर को सजा दिला दी है। ‘बिग बॉस’ ने राशन को आधा कर दिया है, अर्चना की हरकतों के बाद से पूरा घर आग बबूला है। अब अपकमिंग एपिसोड में किस-किस बात पर बवाल होने वाला है, ये देखने लायक है।

ये भी पढ़ें-

Kiara Advani इस दिन करेंगी Sidharth Malhotra से शादी? सोशल मीडिया पोस्ट से दिया हिंट

Irene Cara Death: एक्ट्रेस और सिंगर आइरीन का निधन, 63 साल की थीं ऑस्कर विनर सिंगर

Prabhas-Kriti: दोनों के अफेयर रयूमर्स पर इस एक्टर ने लगाई पक्की मोहर? जानें सच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

निमृत के कैप्टन बनने पर तिलमिलाए यूजर्स, टीना दत्ता ने तीन दिन में कुर्सी छीनने का कर दिया है ऐलान

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ में फिलहाल कैप्टेंसी को लेकर जंग जारी है। कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ गए हैं। सभी को कैप्टन बनना है और बनेगा कोई एक ही। लेकिन इस बात के लिए घर में हो रहे टास्क को सभी पूरे जोश के साथ कर रहे हैं। फिलहाल तो गेम में टास्क चल ही रहा है लेकिन इस बीच घर का नया कैप्टन सबके सामने आ चुका है। बिग बॉस हाउस को निमृत कौर अहलूवालिया के रूप में एक नई कप्तान मिल गई है और टीना दत्ता ने तीन दिनों के भीतर उन्हें हटाने का वादा किया है। आनेवाले एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शिव ठाकरे बिग बॉस को निमृत को नया कप्तान बनाने के बारे में बता रहे हैं। टीना उसी पर अपना आपा खोती हुई दिखाई दे रही हैं और तीन दिनों के भीतर उन्हें कप्तानी से हटाने की योजना बना रही हैं।

निमृत के कैप्टन बनने से तिलमिलाए लोग
कलर्स टीवी ने प्रोमो को सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) बनी घर की कप्तान, क्या इससे होगी टीना घर में नई टेंशन पैदा करेंगी? प्रोमो कन्फेशन रूम में बैठे शिव ठाकरे के साथ शुरू होता है। बिग बॉस उन्हें कहते हैं, ‘जब आप लोगो ने आपस में डील कर ही ली है तो बताइये अगला राजा या रानी कौन है?’ शिव ने निमृत को नया कप्तान घोषित किया।

लोगों का फूटा गुस्सा
इसके बाद निमृत और टीना (Tina Datta) के लड़ाई के सीन सामने आते हैं। प्रोमो के अंत में टीना किसी से कहती हैं, ‘अब निमृत की कप्तानी जाएगी तीन दिनों में।’ कई लोगों ने बिग बॉस पर निमृत और कुछ और लोगों के बायस्ड होने का आरोप लगाया। लोगों ने ट्विटर अपना गुस्सा निकाला। कुछ ने कहा, ‘बिग बॉस में हर बार पक्षपात करना बंद करें। अपनी बहू को कितना आगे लेके जाओगे?’ एक ने कहा, ‘#बिगबॉस गलत कर रहे हैं। अनफेयर खेल रहे हैं। औरों को भी मौका मिलाना चाहिए।’

Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल के लिए परेशान नहीं बल्कि लाइमलाइट के भूखे हैं अब्बाजान! 56 बार कर चुके हैं साबित
एक और दर्शक ने प्रोमो के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्या बिग बॉस अपनी डील की फैमिली ग्रुप वालों को कैप्टन बनाएंगे। बायस्ड बायसबेस्ड! बंद करो ये फैमिली का ड्रामा।’



Source link

Continue Reading

Entertainment

‘सॉरी विराट…’ बल्ला थाम मैदान में उतरीं जान्हवी कपूर तो लोगों के आने लगे अजब-गजब रिएक्शन!

Published

on

By


बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनकी अपकमिंग मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से जुड़ी हुई है। हाथ में बल्ला थामे एक्ट्रेस मैदान पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। जान्हवी के इस पोस्ट पर यूजर्स अजब-गजब तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने तो विराट से भी सॉरी बोला। आइये जानते हैं क्यों!

Janhvi Kapoor ने ‘धड़क’ (2018) मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं, जैसे- ‘गुंजन सक्सेना’, ‘घोस्ट डायरीज’, ‘रूही’, ‘गुड लक जैरी’ और ‘मिली।’ चुनिंदा फिल्मों में काम करके ही जान्हवी ने ऑडियंस का दिल जीता है। अब उनके काम में पहले से ज्यादा निखार भी आ गया है। अब वो स्पोर्ट्स मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तैयारियों में जुट गई हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव भी है। दोनों पहले ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं।

Varun Dhawan: वरुण धवन की पत्नी नताशा को पसंद आ गई ‘भेड़िया’, अब दूसरों की बिवियों को खुश करना चाहते हैं एक्टर
फोटो हुई वायरल


‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ मूवी से जान्हवी कपूर ने अपनी नई फोटो शेयर की है। उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहनकर बल्ला थामा है। कंधे पर ढेर बैंडेज लगा हुआ है। शायद उनके हाथों में दर्द हो रहा है, लेकिन वो पूरी तल्लीनता से अपने काम में जुटी हुई हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बल्ले और गेंद के साथ #MrandMrsMahi लिखा है।

फोटो पर यूजर्स के रिएक्शन

janhvi kapoor post viral

जान्हवी के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

जान्हवी की ये फोटो देखने के बाद यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक फैन ने जान्हवी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘सॉरी विराट जान्हवी मेरी फेवरेट क्रिकेटर है।’ एक और फैन ने कॉमेंट किया, ‘अब तक की बेस्ट क्रिकेटर।’

वरुण धवन के साथ ‘बवाल’


इस मूवी के अलावा जान्हवी कपूर के पास ‘बवाल’ मूवी भी है। ये एक एक्शन मूवी है, जिसमें वरुण धवन भी नजर आएंगे। दोनों ने फिल्म का काफी हिस्सा शूट भी कर लिया है।





Source link

Continue Reading