Connect with us

Entertainment

सुशांत केस में मोर्चरी सर्वेंट के दावे से सनसनी, एक्टर की बहन ने मांगी रूपकुमार शाह की सुरक्षा

Published

on


सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उनकी हत्या हुई….जब से कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट रूपकुमार शाह ने यह दावा किया है, हर तरफ सनसनी मच गई है। इस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी रिएक्शन आया है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 में अपने फ्लैट पर मृत मिले थे। तब श्वेता ने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी, जोकि अबतक भी जारी है। इस केस में सुशांत के लिए इंसाफ की उम्मीद न के बराबर नजर आ रही थी, लेकिन रूपकुमार शाह के दावे के बाद इस उम्मीद की किरण जागी है कि शायद अब सुशांत को इंसाफ मिले।

इसी बीच Sushant Singh Rajput की बहन Shweta Singh Kirti ने सोशल मीडिया पर गुहार लगाई है कि रूपकुमार शाह को सुरक्षा प्रदान की जाए। उन्होंने जो ट्वीट किया है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा है, ‘अगर इस एविडेंस में एक पर्सेंट भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले को गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच क्या है बाहर लाएंगे। अभी तक इस केस में हमें क्लोजर नहीं मिला है और यह देखकर हमारे दिल में दर्द होता है।’

श्वेता ने की मोर्चरी सर्वेंट की सुरक्षा की मांग

श्वेता ने एक अन्य ट्वीट में कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट की सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी अपील की है। उन्होंने लिखा है, ‘हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि रूप कुमार शाह की सुरक्षा सुनिश्चित हो।’

Sushant Singh Rajput: सुशांत की हुई थी हत्या- कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट का दावा, बताया उस रात क्या देखा

सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका ने भी एक्शन की मांग

श्वेता के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई रूपकुमार शाह की सुरक्षा की मांग कर रहा है। वहीं सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका ने भी इस मामले में तुरंत एक्शन की मांग की है।

रूपकुमार शाह ने कहा था-सुशांत का मर्डर हुआ

रूपकुमार शाह ने एएनआई से बातचीत में बताया था कि 14-15 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल की मोर्चरी में लाया गया था, तो वह ड्यूटी पर थे। उन्होंने सुशांत की बॉडी देखते ही अपने सीनियरों को बता दिया था कि यह सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है। सुशांत की बॉडी पर चोट के निशान थे। रूपकुमार शाह के मुताबिक, उनके सीनियरों ने उनकी बातों को नजरअंदाज कर दिया और कहा कि जल्दी से बॉडी की तस्वीरें खींचकर पुलिस को दे दो। रूपकुमार शाह ने बताया था कि जब उन्होंने सुशांत की बॉडी देखी तो समझ गए थे कि यह हत्या है। सुशांत की गर्दन, हाथ और पैर पर अजीब निशान थे। गर्दन पर जो निशान था वह हैंगिंग का नहीं, बल्कि खींचे जाने और रगड़ का था, जैसे कोई तड़पता है।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। इस केस जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को जेल जाना पड़ा था और उन पर सुशांत की संपत्ति के दुरुपयोग का भी आरोप लगा था।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

जब परवेज मुशर्रफ ने पाकिस्तान में एक्टर फिरोज खान की एंट्री पर लगाया बैन, इस कारण सुलगी थी चिंगारी

Published

on

By


पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का रविवार, 5 फरवरी को निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि 79 वर्षीय परवेज मुशर्रफ कई दिनों से बीमार चल रहे थे और दुबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। परवेज मुशर्रफ के परिवार ने ट्विटर के जरिए बताया कि वह अमाइलॉइडोसिस की बीमारी से जूझ रहे थे और इस वजह से उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। परवेज मुशरर्फ अपने जीवनकाल में कई फैसलों को लेकर चर्चा में रहे। उनके कुछ फैसलों पर काफी विवाद भी हुआ। ऐसा ही एक फैसला था, जो परवेज मुशर्रफ ने बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान को लेकर किया था।

Pervez Musharraf ने पाकिस्तान में Feroz Khan की एंट्री पर हमेशा के लिए बैन लगा दिया था। यही नहीं उन्होंने पाकिस्तानी हाई कमिश्नर को सख्त निर्देश दे दिया था कि फिरोज खान को किसी भी सूरत में पाकिस्तान का वीजा न दिया जाए। इसकी वजह थी फिरोज खान द्वारा पाकिस्तान में ही जाकर कही गईं कुछ बातें, जो परवेज मुशर्रफ को बुरी तरह चुभी थीं। पूरा किस्सा क्या है, आइए बताते हैं:

फिरोज खान, फाइल फोटो: Twitter@FilmHistoryPic

Pervez Musharraf Passed Away: पाकिस्तानी सैन्य तानाशाह जनरल परवेज मुशर्रफ का निधन, बंदूक के दम पर किया था देश पर राज

2006 की घटना, पाकिस्तान में भारत की तारीफ

यह घटना साल 2006 की है। तब फिरोज खान, भाई अकबर खान की फिल्म ‘ताजमहल’ को प्रमोट करने पाकिस्तान गए थे। फिरोज खान को बाकायदा निमंत्रण देकर वहां बुलाया गया था। तब भारतीय और पाकिस्तानी कलाकारों के न तो एक साथ काम करने पर बैन था और न ही आवाजाही को लेकर सख्त पाबंदी। साल 2005 में रिलीज हुई ‘ताजमहल: एन एटरनल लव स्टोरी’ में कुछ पाकिस्तानी कलाकार भी थे। जब फिरोज खान पाकिस्तान गए और तो वहां एक पार्टी रखी गई, जिसमें वह कई पाकिस्तानी कलाकारों से मिले। लेकिन पार्टी में फिरोज खान की एंकर फख्र-ए-आलम से लड़ाई हो गई।

feroz khan

फिरोज खान, फाइल फोटो: Twitter@FilmHistoryPic

परवेज मुशर्रफ को चुभी यह बात, मचा बवाल

दरअसल पार्टी में फिरोज खान ने भारत की तारीफ करते हुए कह दिया था कि हमारा देश सेकुलर है और वहां मुस्लिम तरक्की कर रहे हैं। फिरोज खान ने कहा था कि पाकिस्तान को इस्लाम के नाम पर बनाया गया, लेकिन यहां मुस्लिम ही मुस्लिमों को काट रहे हैं। यह बात वहां के आवाम और परवेज मुशरर्फ को बुरी लगी। बवाल तब और बढ़ गया जब फिरोज खान ने कह दिया कि वह पाकिस्तान खुद नहीं आए हैं, बल्कि उन्हें बुलाया गया है। फिरोज खान ने कह दिया था कि भारतीय फिल्में बहुत ही पावरफुल हैं और इन्हें पाकिस्तान की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं रोक सकती।

Pervez Musharraf Death: धोनी की हेयरस्टाइल के कायल थे परवेज मुशर्रफ, मैच के बाद दी थी खास सलाह, देखें वीडियो

उबल गया पाकिस्तान, फिरोज खान पर लगा बैन

फिरोज खान की इन्हीं बातों पर पूरा पाकिस्तान उबल गया और तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने फिरोज खान को पाकिस्तान का वीजा दिए जाने से इनकार कर दिया। साथ ही हमेशा के लिए अपने मुल्क में एक्टर की एंट्री पर बैन लगवा दिया। इस विवाद के तीन साल बाद ही यानी 2009 में फिरोज खान का निधन हो गया। उनके फेफड़ों में कैंसर हो गया था और उनका मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा था।



Source link

Continue Reading

Entertainment

टीवी स्क्रीन पर नाचती दिखी थीं छोटी सी कियारा आडवाणी, करिश्मा की तरह लगाए ठुमके

Published

on

By


कियारा आडवाणी इस वक्त चर्चा में हैं अपनी शादी को लेकर। कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ अपनी-अपनी फैमिली के साथ डेस्टिनेशन पर पहुंच गए हैं। मीडिया में ऐसी चर्चा है कि शादी का यह कार्यक्रम 5 से 7 फरवरी तक चलने वाला है। हालांकि, शादी की डेट को लेकर अलग-अलग तरह की चर्चा है। फिलहाल कियारा के बचपन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के दिलों का दिल जीत रहा है।

कियारा आडवाणी में बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा था और इसी का सबूत उनका ये वीडियो भी दे रहा है। कियारा के बचपन का यह वीडियो इस वक्त खूब चर्चा में है, जिसमें वह गोविन्दा और करिश्मा कपूर के हिट सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं। इस थ्रोबैक वीडियो में कियारा अपने घर में गोविन्दा की हिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के गाने ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ पर डांस करती दिख रही हैं। कियारा का यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

टीवी स्क्रीन पर छोटी सी कियारा का डांस

कियारा ने काफी पहले साल 2018 में इंस्टाग्राम पर भी इसे शेयर किया था। वीडियो में कियारा घर के कपड़े में मस्त डांस करती दिख रही हैं और जो टीवी स्क्रीन पर नजर आ रहा है। कियारा में फिल्मी कीड़ा होने की बड़ी वजह है। बता दें कि कियारा बलीवुड के दिग्गज सितारों की फैमिली का हिस्सा हैं।

गुजरे जमाने के दिग्गज स्टार्स से गहरा कनेक्शन

दरअसल कियारा गुजरे जमाने के दिग्गज स्टार्स रहे अशोक कुमार और सईद जाफरी के परिवार का हिस्सा हैं। सईद जाफरी के भाई हमीद जाफरी कियारा के नाना हैं। हमीद जाफरी ने दूसरी शादी बॉलीवुड एक्टर अशोक कुमार की बेटी भारती गांगुली से की थी यानी वह रिश्ते में कियारा की सौतेली नानी हुईं। इस तरह से बॉलीवुड खानदान से वह छोटी उम्र से ही कनेक्टेड रही हैं।





Source link

Continue Reading

Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हुए विराट-सई, खोली सारी पोल

Published

on

By


Image Source : TWITTER
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं। इस शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसी कारण फैंस के दिलों और टीआरपी लिस्ट में शो हमेशा उपर रहता है। हाल ही में इस सीरियल में कहानी वीनू के इर्द-गिर्द घूम रही है। पाखी और सई वीनू को पाने के लिए काफी कोशिश कर रहे हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि के जिद्द करने के बाद विराट सई का हवन कुंड अपने हवन कुंड के पास रख देगा और वीनू और विराट बीच में बैठकर दोनों तरफ की पूजा करेंगे। वही विराट प्रार्थना करेगा कि विनायक की असली मां की राह दिखाएं। 

Anupamaa: ‘मायाजाल’ में फंसी अनुपमा, साथ में किया डांस, तोषू की हुई मौत?

सई पाखी सब को प्रसाद देंगे उसी दौरान सई भी पाखी का प्रसाद लेगी, लेकिन पाखी सई का प्रसाद नहीं लेगी। पाखी सई को बोलेगी की वीनू का मामला कोर्ट में न लाए जब भी उसका मन हो आकर वीनू से मिल ले, लेकिन सई ये ऑफर स्वीकार नहीं करेगी और पाखी को बोलेगी कि तुम मेरे घर आकर वीनू से मिल लेना जैसे विराट सवि से मिलते हैं। साथ ही वीनू तुम्हें मां बोलेगा मुझे कोई दिक्कत नहीं। साथ ही सई पाखी को बोलती है कि तुम्हें ये ऑफर मंजूर है तो वो तुरंत केस वापस ले लेगी और ये सुनकर पाखी कहेगी कि वो अपने वीनू को किसी भी हाल में अपने से दूर नहीं होने देगी।

‘दामाद जी अच्छा खेले’,Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई, यूजर्स ने कर दिया ऐसा कमेंट

काकू ये मामला जीतने का हर एक प्रयास करेगी साथ ही नागपुर का सबसे बड़ा वकील अपने केस के लिए हायर किया है। विराट मन ही मन कहता है कि मैं भले ही सई के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन अंदर ही अंदर मैं घुट रहा है। दूसरी तरफ सवि अपनी आई सई को शुभ काम के लिए दही शक्कर खिलाएंगी। सई और विराट कोर्ट में आमने-सामने होंगे। सई कोर्ट में कहेगी कि पाखी और विराट वीनू के मां-बाप बनने के लायक नहीं हैं और इसलिए उन्हें वीनू की कस्टडी नहीं मिले। इसी दौरान विराट भी सई पर कई आरोप लगाएगा जज को बताएंगा कि बस हादसे में सई ने वीनू का ख्याल नहीं रखा था। सब बात सुनने के बाद जज बोलेंगे कि वो पहले जाकर विनायक को सच बताएं। बच्चा किसके साथ रहना चाहता है, यह सब जानने के बाद ही कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading