Connect with us

Entertainment

सुनील शेट्टी- मैं अपनी मर्जी से गायब नहीं हुआ, लोगों का मुझ पर से भरोसा खत्म हो गया था

Published

on


इंडस्ट्री में तकरीबन 33 साल बिता चुके जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने करियर में कई यादगार और हिट रोल किए, मगर आज उनका मानना है कि ओटीटी उनके लिए गेम चेंजर साबित हो रहा है। ‘धारावी बैंक’ जैसी सीरीज के बाद इन दिनों वे चर्चा में हैं ओटीटी पर अपनी जल्द आने वाली सीरीज ‘हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ से। इस खास मुलाक़ात में वे अपने सीरीज, एक्शन दृश्यों, अपनी गलतियों, बेटे अहान, बेटी अथिया और पत्नी माना के बारे में बात करते हैं।

नब्बे के दशक में ‘बलवान’ से एक्शन हीरो के ट्रेंड को शुरू करने वाले आप ही थे और अब आपकी वापसी हो रही है एक्शन ओरिएंटेड सीरीज हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा, कैसा महसूस हो रहा है?

बहुत ज्यादा इमोशनल महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपनी मर्जी से गायब नहीं हुआ था। गलतियां कीं मैंने, फिल्में नहीं चलीं, उसके बाद लोग आपका साथ नहीं देना चाहते, आपके साथ काम नहीं करना चाहते। हुनर तो वही है, टैलेंट तो हुई है। हां, मैं मानता हूं कि गलतियां हुई हैं। मैं उनमें से नहीं हूं, जो खुद के लिए एक फिल्म बनाकर उसमें खुद को कास्ट करूं। लोगों का मुझ पर से भरोसा खत्म हो गया था, इसलिए जब सारेगामा मेरे पास आया, तो मैंने उनसे पूछा कि क्या वाकई आप मेरे साथ सीरीज बनाना चाहते हैं, क्योंकि ये काफी खर्चीला होगा। उन्होंने कहा कि वे मेरे साथ मेरे पुराने एक्शन का जलवा वापस लाना चाहते हैं। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी, इससे मेरा दस बॉटल खून बढ़ गया था। इस प्रस्ताव पर मुझे लगा कि मुझे भी ऐसा काम और एक्शन करना चाहिए कि लोग कह उठें कि क्या वाकई ये सिक्स्टी प्लस है? क्या सच में ये ऐसा एक्शन कर सकता है और वाकई जब आप एक्शन देखेंगी,तो चाहे आप पॉज करें या रिवाइंड, पर्दे पर वो शख्स सुनील शेट्टी है, एक -एक एक्शन सीन मैंने खुद ने किया है। मैं जानता हूं कि एक उम्र के साथ आपके शरीर की कुछ सीमाएं होती हैं, तो मैंने खुद को ट्रेंड करके, रिहर्सल करके वे तमाम एक्शन सीन किए।


एक अरसे से हम आपके काम के गवाह रहे हैं और जानते हैं कि आपसे फिल्में चुनने के मामले में जो गलतियां हुईं, वो दोस्ती खाते में हुईं। आपने कई खराब फिल्में मात्र रिश्तों की खातिर कीं।
आप लोग इस बात को जानते -समझते हैं और उसी ने हमें जिंदा रखा। मुझे लगता है इसलिए ऊपर वाला इस चीज को याद रखता है और आपको दोबारा मौका मिलता है। अहान और अथिया (उनके कलाकार बच्चे) को इतना प्यार मिलता है। वे लोग अक्सर आकर कहते हैं कि पापा आपकी इतनी गुडविल है कि हर जगह से हमें सिर्फ प्यार और रिस्पेक्ट मिलती है। मैं उनसे यही कहता हूं कि अपनी जिंदगी में मैंने कुछ तो अच्छा किया, जो मेरे बच्चों को ऐसा प्यार और इज्जत मिल रही है। वैसे आपने पुराने दिनों की याद दिलाकर मुझे जज्बाती कर दिया। (उनकी आंखें नम हो जाती हैं)

‘बॉलीवुड में सब लोग ड्रग्स नहीं लेते’ सुनील शेट्टी ने सीएम योगी की ये खास अपील

साठ पार हो जाने के बाद अब एक्शन करते हुए कितना दिल धड़का? कितना डर लगा?
आप जब जवान होते हैं तो निडर ज्यादा होते हैं , मगर बढ़ती उम्र की जिम्मेदारियां आपको सतर्क बनाती हैं। हम थोड़े डरपोक हो जाते हैं। जहां तक एक्शन की बात है, तो मैं सोच-समझकर एक्शन करता था, पूरी ट्रेनिंग के साथ। मेरी एक्शन की टीम काफी अच्छी थी। टीम में नए बच्चे थे, मगर उन्होंने इस भार को बखूबी संभाला। मुझ पर उन्हें पूरा यकीन था और सेट पर सभी तरफ से पॉजिटिव एनर्जी मिल रही थी, इसलिए काम काफी अच्छा हुआ। मेरे साथी कलाकारों में ईशा देओल, राहुल देव, बरखा, करणवीर शर्मा जैसे तमाम एक्टर्स का साथ बहुत खूबसूरत रहा।

क्या आप मानते हैं कि ओटीटी आपके लिए भी गेम चेंजर साबित हुआ है?
बिल्कुल। ओटीटी ने मुझे वापस आने का एक मौका दिया। वरना हम जैसे एक्टर्स को लोगों ने पूछना बंद कर दिया था। ये सच है कि ‘हेरा फेरी 3’, ‘आवारा पागल दीवाना 2’ जैसी फिल्में बन रहीं हैं, मगर कहीं न कहीं उसमें ओटीटी के ‘धारावी बैंक’ का कमाल भी है। ओटीटी को खूबसूरती यही है कि यहां कलाकार को एकदम अलग तरह का काम करने का मौका मिलता है, जिसकी कई परतें हैं और सभी गहरी हैं। ओटीटी पर आपको उम्र का बंधन नहीं सताता, किरदार का अपना दमखम होता है। अब जैसे ‘धारावी बैंक’ में मेरे धीर-गंभीर किरदार को काफी पसंद किया गया। कई बार दो-ढाई घंटे की फिल्म में आप अपने इमोशन को उस तरह से डिलीवर नहीं कर पाते। मगर वेब सीरीज में आप जब 8 एपिसोड्स की बात करते हैं, तो वक्त बहुत होता है किरदार को सजाने का।

‘हेराफेरी 3’ में अक्षय की वापसी की खबर थी। संजय दत्त भी इसमें नजर आने वाले हैं। अपने पुराने साथियों के काम करने का मौका मिलेगा?
बहुत खुश हूं, क्योंकि सब सॉल्व हो गया है। अब बाबा (संजय दत्त) भी इसमें आ गए हैं, तो इसमें चार चांद लग गए हैं। बाबा कमाल के एक्टर हैं। जब कॉमिडी की बात आती है, तो बाबा नंबर वन साबित होते हैं। मैं ‘हेरफेरी 3’ को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।

आपकी बेटी अथिया की शादी के बाद पिता के रूप में और कितनी जिम्मेदारी महसूस करते हैं, क्योंकि अब आपके साथ के एल राहुल का परिवार भी है?
सच कहूं, तो कहीं न कहीं राहुल पहली फैमिली ही था। पहली नजर में देखते ही उसकी सादगी ने मुझे उससे बांध दिया था। वो मुझे अपने बेटे अहान जैसा प्रतीत हुआ, वाकई वो मेरे लिए है भी बिल्कुल अहान जैसा ही। अंतर्मुखी, शांत, जमीन से जुड़ा। यही वजह है कि जब लोग मुझसे पूछते हैं कि ससुर बन कर कैसा लगता है, तो मैं कहता हूं, वो रोल तो मुझे पता ही नहीं है। मैं तो राहुल का भी पिता ही हूं।मैं उसे उतना ही प्यार देता हूं, जितना अहान को देता हूं। हमने बहुत छोटी-सी शादी की, डर था कि लोग कहेंगे, हमें नहीं बुलाया, मगर लोगों ने इसे अप्रिशिएट किया। मैं अपनी बेटी की शादी को निभाने की जिम्मेदारी पूरी कर पाया। मैं खुश हूं, घर में बेटा आया।

आपके बेटे अहान भी अब आपके अभिनय की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। वे भी आपकी तरह जमीन से जुड़े कलाकार हैं।
जी मैं यही चाहता हूं कि वो इंडस्ट्री में अच्छा काम करे। देखिए मैं अपने माता-पिता के साथ रहता हूं। अभिनय की ललक उसमें मुझसे आई, मगर संस्कार उसे अपने ग्रैंड पैरेंट्स से मिले। वो कहते हैं न मूल से सूद ज्यादा प्यारा होता है और सूद को मेरे मां-बाप ने जैसे संभाला है, वो बहुत अद्भुत है। हमेशा याद रखिएगा, बच्चे देखकर सीखते हैं, बोलने से नहीं। आज मेरी मां 80 साल की हो गई हैं, मगर उनके चेहरे का तेज देखते बनता है। माना (उनकी पत्नी ) भी बच्चों को बहुत सारा वक्त देती है और इन सब कारणों ने मेरे बच्चे अपने मूल्यों से जुड़े हैं।

माना से आपकी शादी को 30 साल से ज्यादा हो गए। बीते सालों में आप लोग एक-दूसरे को कितना कॉम्प्लिमेंट करते हैं?
शादी को जब बहुत साल हो जाते हैं, तो कपल भाई-बहन की तरह हो जाते हैं। इतने सालों में साथ रहते हुए, एक-दूसरे को बहुत समझने लगते हैं। कई बार मैं और माना अनइंटेंशनली कपड़े भी एक ही रंग के पहन लेते हैं। माना के साथ ने जिंदगी के हर पड़ाव को खूबसूरत बनाया। अब देखिए न, हम लोग दादा-दादी बनने का इंतजार कर रहे हैं। हम दोनों दोस्त हैं और एक-दूसरे को बेहिचक अपने दिल की बात कह देते हैं। माना कहीं नहीं जाती, तो मैं भी नहीं जाता। उसके बगैर मुझे अधूरा महसूस होता है। उसका जो हाथ है, न, वो मुझे हमेशा जकड़े रखता है। एक आदत-सी हो गई है, और जब माना साथ नहीं होती, तो अथिया मुझसे पूछती है, पापा आपका वो जकड़ कर रखने वाला हाथ कहां है? हमारा रिश्ता बेहद खूबसूरत है।





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

क्‍या आलिया को छुड़ा पाएगा अविनाश? जानें ‘द फ्रीलांसर 2′ की अनसुलझी गुत्थी

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ का पोस्टर।

अविनाश कामथ बचाव के अपने मिशन का अंतिम चरण तय कर चुका है। द फ्रीलांसर क्‍या आलिया को बचा पाएगा? ये सवाल हर फैन का है, जिसने ‘द फ्रीलांसर’ का पहला सीजन देखा है। फैंस के बीच इस सीरीज को लेकर अलग बेचैनी है।  डिज्‍नी + हॉटस्‍टार पर जल्द ही इस सीरीज का दूसरा सीजन आने वाला है। इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। अविनाश कामथ के रोल में मोहित रैना फिल्म में आलिया को बचाते नजर आएंगे। पहले सीजन की कहानी एक अनसुलझे मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां आलिया आतंकियों के चंगुल में फंसी थी, लेकिन अब नए सीजन आलिया को बचाने के लिए द फ्रीलांसर एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आएगा। 

अविनाश कामत करेगा मिशन कंप्लीट

ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि क्या अविनाश कामथ इस मिशन को सक्सेफुल बनाते हुए आलिया को बचा लेगा? तो इसका जवाब हां है। अब इससे जुड़ा एक्सपीरिएंस खुद मोहित रैना ने साझा किया है। इस शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मोहित रैना ने कहा, ‘चार एपिसोड्स के रिलीज होने के बाद मेरा इनबॉक्‍स प्रशंसकों और दर्शकों के संदेशों से भर गया था और मुझे खुशी है कि उन्‍होंने मुझे इस रोमांचक सीरीज में एक अलग अवतार में देखने का भरपूर आनंद उठाया। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में अविनाश अपने किरदार और असलियत के और भी पहलूओं को जानेगा, क्‍योंकि उसने आलिया को बचाने की तैयारी कर ली है। अविनाश की भूमिका निभाना बहुत ही संतोषजनक और मजेदार अनुभव था, लेकिन उतनी ही चुनौती भी थी। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में हम कुछ दिलचस्‍प ट्विस्‍ट्स और टर्न्‍स लेकर आ रहे हैं और एक्‍शन काफी जबर्दस्‍त होगा, जो दर्शकों को बांधकर रखेगा।’ ऐसे में साफ है कि आलिया की जान तो बच जाएगी, लेकिन एक्सन से भरपूर्ण ट्विस्ट देखना मजेदार होने वाला है। 

अनुपम खेर का ऐसा होगा किरदार

इस सीरीज में अनुपम खेर भी अहम किरदार में हैं। उन्होंने इस सीरज को लेकर कहा, ‘मेरे किरदार डॉ. खान ने लंबे वक्‍त के लिये अपनी छाप और यह सवाल छोड़ा है कि अविनाश कामथ आलिया को कैसे बचाएगा। ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के साथ हम ऐसे सवालों के जवाब देंगे और अब सारे राज से पर्दा उठने वाला है। मुझे यकीन है कि इसे देखना भी दर्शकों के लिये रोमांचक होगा।’

सीरीज में नजर आएंगे ये किरदार

बता दें, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के ट्रेलर को जारी किया है। सीरीज में मोहित रैना, अनुभवी एक्‍टर अनुपम खेर, सुशांत सिह, जॉन कोक्‍केन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजरी फणनीस, सारा जेन डियास, जैसे कमाल के एक्टर्स नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:  ट्विंकल खन्न ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो हुआ वायरल

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

ट्विंकल खन्ना ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो वायरल

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने अंदाज और एक्टिंग से पर्दे पर छा जाते हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन हर रोल में अक्षय कुमार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार अक्षय कुमार अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे नजर आ रहे हैं। 

बुक लॉन्च इवेंट से अक्षय-ट्विंकल का वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ट्विंकल खन्ना की हालिया लॉन्च हुई बुक के साइनिंग इवेंट का है। इस इवेंट में अक्षय कुमार अपनी पत्नी के पास बुक साइन कराने जाते नजर आ रहे हैं। वो ट्विंकल के पास पहुंचकर किताब आगे कर के साइन करने के लिए कहते हैं। ट्विंकल खन्ना उन्हें बुक साइन करने से मना कर देती हैं और कहती हैं कि वो इंतजार करें। वो साफ कहती हैं कि वो पहले खड़े लोगों की बुक साइन करेंगी और इसके बाद अक्षय कुमार पीछे मुड़ते हैं और कहते है कि वो इंतजार करेंगे और बाद में आएंगे। दोनों का ये मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखें वीडियो

अक्षय ने लिखा ट्विंकल के लिए पोस्ट

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने ट्विंकल के लिए एक पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘गौरवान्वित, अधिक गौरवान्वित, सर्वाधिक गौरवान्वित। आप मुझे हमेशा ऐसा ही महसूस कराती हैं, चाहे वह लिखना शुरू करना हो, 40 की उम्र में वापस विश्वविद्यालय जाना हो या हर मौके पर उम्र और मानदंडों को चुनौती देना हो। आज जब आप अपनी नई किताब ‘वेलकम टू पैराडाइस’ लॉन्च कर रही हैं तो मुझे पता है कि यह मेरे सीने को गर्व से और चौड़ा करने वाला है। बधाई हो टीना’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें ‘सेल्फी’ और ‘ओह माय गॉड 2’ शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन ‘ओएमजी 2’ को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें ‘मिशन रानीगंज’ की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें ‘वेलकम टू जंगर’ और ‘हेरा फेरी 3’ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- बेशर्म

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
कपिल शर्मा।

कपिल शर्मा अपनी सरल सी बातों से लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। कपिल का कॉमिक सेंस कमाल का है। हर पंच लाइन से कपिल शर्मा फैंस का दिल जीत लेते हैं। हमेशा हंसने और हंसाने वाले कपिल शर्मा को गुस्सा भी भयंकर आता है। इसका ही एक नमूना हाल में देखने को मिला जब कपिल शर्मा की फ्लाइट लेट हो गई। कपिल शर्मा गुस्से से लाल-पीले हो गए और उन्होंने एयरलाइन्स को खूब खरीखोटी सुनाई। कपिल शर्मा ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर और बताया कि उन्हें फ्लाइट लेट होने की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

कपिल की फ्लाइट हुई लेट

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने बताया कि फ्लाइट में 180 यात्री सवार थे। पहले तो फ्लाइट बोर्ड करने से पहले 50 मिनट तक ब, में इंतजार कराया गया और फिर इसके बाद कहा गया कि फ्लाइट के पायलट को आने में देरी हो रही है क्योंकि वो ट्रैफिक में फंस गया है। इसी के चलते कपिल शर्मा के साथ ही साथी पैसेंजर्स को भी काफी इंतजार करना पड़ा और इसी देरी के चलते कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया और ये गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा कर के जाहिर किया है। 

कपिल शर्मा ने एक्स पर लिखी ये बात

कपिल शर्मा ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘प्रिय इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? वास्तव में ? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी थी और 9:20 बज चुके हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ इंडिगो को बेशर्म कहा है। कपिल की इस प्रतिक्रिया के बाद भी अभी तक इंडिगो एयरलाइन्स की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। 

यहां देखें कपिल शर्मा का एक्स पोस्ट

इस फिल्म में नजर आए थे कपिल

बता दें, आखिरी बार कपिल शर्मा Zwigato में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय का रोल अदा किया था। वहीं इसके अलावा वो कॉमेडि शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आते थे, जो इन दिनों प्रसारित नहीं हो रहा है। कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी लाइफ अपडेट साझा करते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टॉलीवुड सितारों का जलवा, अल्लू अर्जुन से लेकर चिरंजीवी लाइन में खड़े नजर आए

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला





Source link

Continue Reading