Connect with us

Entertainment

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के घर जश्न का माहौल, हिमाचल चुनाव में पिता ने दर्ज की बड़ी जीत

Published

on


हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों 2022 रिजल्ट में आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा ने जीत दर्ज की है। इस जीत पर आयुष ने पिता को शुभकामनाएं दी और कहा कि विरासत ऐसे ही जिंदा रहती है। पता दें आयुष शर्मा की वाइफ अर्पिता हैं जो कि सलमान खान की बहन हैं।

 



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘महाकाल’ के दरबार में अनुपमा ने लगाई हाजिरी, भक्ति के रंग में रंगी दिखीं रुपाली गांगुली

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY
rupali ganguly

स्टार प्लस के सीरियल ‘Anupamaa’ में अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं रुपाली गांगुली सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। समय-समय पर Rupali Ganguly अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने निजी जीवन की झलकियां भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रुपाली ने बाबा महाकाल के दर्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो वायरल हो रहे हैं। रुपाली गांगुली अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुपाली भक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा को छोड़ विराट थामेगा सई का हाथ! पाखी का होगा बुरा हाल

रुपाली गांगुली ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखे पोस्ट में बताया कि उन्होंने महाकाल के भव्य दर्शन किए और वहां की भस्म आरती में भी शामिल हुईं। 12 ज्योतिर्लिंग में से एक महाकालेश्वर मंदिर में नेता हो या अभिनेता या आम जनता हर कोई श्रद्धालु भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने आता है। बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने और धन्यवाद अदा करने पहुंचीं रुपाली गांगुली ने बताया कि महाकाल के आशीर्वाद से ही उन्हें ‘अनुपमा’ सीरियल मिला था। रुपाली ने बताया कि वह इससे पहले साल 2020 में महाकाल के दरबार में आई थीं और भस्म आरती में शामिल हुई थीं।

Anupamaa: अनुज को पता चला माया का राज, छोटी अनु के बर्थडे पर मचेगा बवाल

जिसके बाद ही उन्हें ‘अनुपमा’ सीरियल के लिए बुलावा आया था। रुपाली गांगुली ने कहा कि महाकाल ने उन्हें बिन मांगे सब दिया है। बता दें कि रुपाली गांगुली यूं तो कई वर्षों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं लेकिन आज के समय में उन्हें असली पहचान ‘Anupamaa’ से ही मिली है। इससे पहले ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ सीरियल में रुपाली द्वारा निभाया गया मोनिषा नाम का किरदार भी दर्शकों को पसंद आया था। Rupali Ganguly ने दूरदर्शन के सीरियल ‘सुकन्या’ से डेब्यू किया था जिसके बाद वह ‘संजीवनी’ जैसे हिट सीरियल्स में नजर आई थीं।

Abdu Rozik का छलका दर्द! बोले- एक वक्त में लोग मुझ पर पैसे फेंकते थे…

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

सूर्यगढ़ पैलेस में शादी, मुंबई में रिसेप्शन, सिद्धार्थ- कियारा की शादी के लिए 84 लग्जरी कमरे बुक

Published

on

By


अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद अब सभी की नजरें एक और बिग फैट इंडियन वेडिंग पर टिकी हैं। यह शादी है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की। सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की खबरों पर अभी तक कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन सोर्सेज के मुताबिक, तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को फेरे लेंगे और सभी फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होकर 8 फरवरी तक चलेंगे।

‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, Sidharth Malhotra और Kiara Advani जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे। शादी में 100 से 125 मेहमानों को न्यौता दिया गया है। मेहमानों की इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर अन्य फील्ड की कई हस्तियों के नाम शामिल हैं। इनमें अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, करण जौहर और वरुण धवन समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा शादी में पहनेंगी किस डिजाइनर का लहंगा? सिद्धार्थ क्यों पहुंचे दिल्ली? जानिए सबकुछ

84 लग्जरी कमरे बुक, इतना है किराया

रिपोर्ट के अनुसार, मेहमानों के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में लग्जरी विला को बुक कर दिया गया है। करीब 84 कमरे बुक किए गए हैं। मेहमानों को ले जाने के लिए 70 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां बुक की गई हैं। इस पैलेस में शादी के लिए हर दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपये के करीब है। यह भी बताया जा रहा है कि शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को दी गई है। बताया जा रहा है कि 4 फरवरी से मेहमान सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचना शुरू कर देंगे।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की हल्दी और संगीत सेरिमनी भी शादी वाले दिन ही होगी। हालांकि अभी शादी से लेकर बाकी रस्मों के बारे में कुछ भी आधिकारिक रूप पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन सूर्यगढ़ पैलेस में हल्दी से लेकर संगीत और मेहंदी की रस्मों के लिए सेट डिजाइन करने का काम शुरू हो चुका है।वहीं कियारा आडवाणी को हाल ही डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ दिल्ली जाते हुए देखा गया। जिससे अनुमान लगाया जाने लगा कि वह शादी के अपने कपड़ों की फिटिंग के लिए जा रही थीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ और कियारा पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे।

मुंबई में होगा रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसलमेर में शादी के बाद कपल मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा की फैमिली ने इस ग्रैंड शादी को डॉक्युमेंट्री शो का रूप देने का मन बनाया है। इसके लिए उन्होंने एक बड़ी वेडिंग प्लानर एजेंसी से भी बात की है।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा को छोड़ विराट थामेगा सई का हाथ! पाखी का होगा बुरा हाल

Published

on

By


Image Source : TWITTER
GHKPM UPCOMING TWIST

टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले हिट टीवी सीरियल ‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ की कहानी में आए जबरदस्त ट्विस्ट ने दर्शकों का दिमाग भी चकरा दिया है। सीरियल में विनायक को लेकर शुरू हुई कहानी अभी तक अंजाम पर नहीं पहुंची है। अब तक आप ने देखा होगा कि विनायक की सच्चाई सई और विराट के अलावा पत्रलेखा को भी पता चल चुकी है। हालांकि, इस बात से पर्दा नहीं उठाया गया है कि पत्रलेखा के पर्स में मिला पेपर जिसमें विनायक की सच्चाई लिखी थी उसे किसने रखा था। विराट जैसे-तैसे मनाकर पत्रलेखा और विनायक को घर तो ले आता है लेकिन अंदर ही अंदर वो सई के लिए बुरा भी महसूस कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज को पता चला माया का राज, छोटी अनु के बर्थडे पर मचेगा बवाल

विराट को इस बात का पछतावा है कि सई के साथ उसने गलत किया है। सीरियल में आगे एक और गजब का ट्विस्ट आने वाला है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि विराट एक सपना देखता है जिसमें उसे दिखता है कि सई अपने दोनों बच्चों सवि और विनायक को लेकर कहीं जा रही है और वो विराट को भी अपने साथ चलने के लिए बोलती है। इतने में ही विराट की आंख खुल जाती है और वो अपने सपने से खुश दिखता है और सई का नाम लेता है। पत्रलेखा, विराट को सई का नाम लेते हुए सुन लेती है। खबरों की मानें तो आने वाले समय में सई, पाखी को मानसिक रूप से बीमार साबित करेगी।

जिसके बाद वह विराट से कहेगी कि विनायक का उसके साथ रहना बिल्कुल ठीक नहीं है। दरअसल, अब सई के पास कोई और विकल्प नहीं बचा है विनायक को पाने का, क्योंकि वकील की तरफ से भी सई के हाथ निराशा ही लगी है। वकील का कहना है कि विराट और पाखी ने विनायक को गोद ले लिया है तो अब किसी को विनायक की कस्टडी नहीं मिल सकती है। 

Abdu Rozik का छलका दर्द! बोले- एक वक्त में लोग मुझ पर पैसे फेंकते थे…

Samantha Ruth Prabhu ने विजय देवरकोंडा के फैंस से मांगी माफी, वजह जानकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading