Connect with us

Entertainment

शाहरुख के बाद अब आमिर के घर पहुंचे सलमान खान, अजीज दोस्त और परिवार के लिए फोटोग्राफर बन गए आमिर

Published

on


सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में शाहरुख खान की ‘पठान’ में अपने कैमियो से सभी को चौंका दिया था। इसके बाद अब सलमान अपने दोस्त आमिर खान के घर पहुंचे हैं। सलमान और आमिर के बीच बहुत प्यारा रिश्ता है और वे अक्सर एक-दूसरे के काम की तारीफ करते देखे जाते हैं। पठान की रिलीज से एक दिन पहले सलमान को आमिर के घर के बाहर क्लिक किया गया था। हालांकि उनके जाने का उद्देश्य अभी भी साफ नहीं है लेकिन आमिर की बहन निखत हेगड़े, जो पठान का भी हिस्सा हैं, ने सोशल मीडिया पर सलमान के साथ अपनी मुलाकात की एक झलक पेश की है।

आमिर (Aamir Khan) की बहन निखत ने ‘पठान’ में शाहरुख की मां की भूमिका निभाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में सलमान (Salman Khan) निखत और आमिर की मां के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आमिर के रिश्तेदार भी मौजूद हैं। वे सभी कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं। दूसरी तस्वीर में आमिर सलमान और उनके परिवार की तस्वीर क्लिक कराते नजर आ रहे हैं। निखत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘उन लोगों के लिए जो आमिर को मिस कर रहे थे।’

फैंस ने सलमान और आमिर पर बरसाया प्यार

तस्वीरें शेयर करने के तुरंत बाद आमिर और सलमान के फैंस को कमेंट सेक्शन में प्यार दिखाते देखा गया। एक फैन ने लिखा, ‘ओह सो क्यूट। आमिर सर, कैमरामैन। लव यू आमिर सर! अपने परिवार से प्यार करें। आप हमारे देश का गौरव हैं।’ एक फैन ने लिखा, ‘कितना प्यारा फ्रेम है।’ एक फैन ने निखत से सलमान और आमिर की तस्वीरें शेयर करने को भी कहा। बता दें कि काफी लंबे वक्त से सलमान और आमिर के बीच बातचीत बंद थी और अब सब ठीक है, तभी दोनों प्यार से मिल रहे हैं।

शाहरुख खान ने सलमान का शुक्रिया अदा किया

सोमवार शाम को शाहरुख (Shahrukh Khan) को मुंबई में एक कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ (Pathaan) की भारी सफलता का जश्न मनाते देखा गया। पहली प्रेस मीट के दौरान शाहरुख ने दर्शकों को उनके अपार प्यार के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस के लिए सलमान का शुक्रिया भी अदा किया। उन्होंने कहा, ‘एक इंसान जो यहां नहीं है, मुझे लगता है कि हम सभी उसे किसी से भी ज्यादा प्यार करते हैं, भाई यहां नहीं हैं, इस फिल्म को इतना शानदार बनाने के लिए धन्यवाद सलमान। मुझे लगता है कि फिल्म की दूसरी सबसे अच्छी लाइन ‘पेनकिलर’ है, च्युइंग गम नहीं। शानदार लाइनें!’

Aamir Khan: आधी रात को आमिर खान के घर अचानक क्यों पहुंचे सलमान? झगड़े के 7 साल बाद क्या फिर जगा ‘अमर-प्रेम’?

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’

सलमान अगली बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पूजा हेगड़े और शहनाज़ गिल के साथ नज़र आएंगे। उनके पास कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 भी है। वहीं आमिर को हाल ही में लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। उन्हें अभी अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करनी है।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

पंजाब में शूट कर रही थीं परिणीति, जब राघव से नजरें हुई थीं चार, 6 महीने पहले हुआ प्यार!

Published

on

By


इस समय हर तरफ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की बात चल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार में बातचीत चल रही है और जल्द ही रोका सेरेमनी की तारीख भी तय हो जाएगी। लोग ये भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर इनकी लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई, दोनों ने कब डेट करना शुरू किया… अगर आप भी इन्हीं सवालों के जवाब ढूंढ रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि इनकी पहली मुलाकात कहां हुई थी।

पंजाब में राघव से पहली बार मिली थीं परिणीति

एक सूत्र ने बताया कि परिणीति चोपड़ा पहली बार राघव चड्ढा से पंजाब में मिली थीं। उन दिनों वो वहीं शूटिंग कर रही थीं। ये अभी तक मालूम नहीं है कि दोनों कितने समय से साथ हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि कम से कम 6 महीने हो गए हैं, क्योंकि बात शायद शादी तक आ पंहुची है।

Parineeti-Raghav Wedding: सिंगर हार्डी संधु ने किया कंफर्म, राघव चड्ढा संग परिणीति चोपड़ा बसाने जा रही हैं घर
Parineeti-Raghav: शादी की चर्चा के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर राघव चड्ढा संग दिखीं परिणीति, जल्द होगा रोका!

इन सेलेब्स ने परिणीति-राघव के रिश्ते पर लगाई मुहर

परिणीति और राघव ने भले ही अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में कुछ नहीं कहा हो, लेकिन हाल ही में सिंगर-एक्टर हार्डी संधु ने बताया था कि दोनों घर बसाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। वहीं, ‘आप’ मेंबर संजीव अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई दी थी। हार्डी और प्रियंका ने Code Name: Tiranga में साथ काम किया था। तब एक्ट्रेस ने उनसे कहा था कि वो तभी शादी करेंगी, जब उन्हें लगेगा कि सही लड़का मिल गया है।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हो गई सगाई? AAP सांसद बोले ‘खुशहाल रहे जोड़ी’

प्रियंका चोपड़ा भी पहुंचीं मुंबई

इन सबके बीच परिणीति की कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस और बेटी मालती संग मुंबई पहुंच चुकी हैं। वो बीती शाम एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा था। कहा जा रहा है कि वो अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ का भी प्रमोशन करेंगी। ये कहा जा रहा है कि वो परिणीति और राघव से भी मुलाकात करेंगी।



Source link

Continue Reading

Entertainment

माही विज को चेहरे पर लगानी पड़ी थी ‘कालिख’, जानें कहां गायब है एक्ट्रेस

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/MAHHIVIJ
Mahhi Vij birthday special

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij)  आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर माही को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स विश कर रहे हैं। 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में जन्मीं माही विज ने कम समय में छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। फिलहाल माही ने एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूरी बना रखी है। माही विज (Mahhi Vij) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आए टीवी शो ‘अकेला’ से की थी, लेकिन उन्हें पहचान  टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘लागी तुझसे लगन’ से मिली थी। इस सीरियल के लिए माही को अपने गोरे चेहरे और शरीर पर कालिख पोतनी पड़ी थी।

माही विज ने चेहरे पर पोती कालिख

‘लागी तुझसे लगन’ शो में माही विज के किरदार का नाम नकुशा था, जो कि एक मुंबई की चॉल में रहने वाली लड़की थी। नकुशा की मां घर-घर में बर्तन धोने का काम करती थी और जिस मोहल्ले में वह रहती थी वहीं लड़कियां अगर सुंदर दिखतीं तो उन्हें लड़के और गुंडे छेड़ते थे। ऐसे में नकुशा की मां ने उसके शरीर पर हमेशा कालिख पोत कर रखी थी। इस सीरियल की कहानी की बात करें तो इसमें नकुशा से एक अमीर लड़के को प्यार हो जाता है और जब दोनों की शादी होती है तो नकुशा को लगता है कि उसे अपने पति को ये सच बता देना चाहिए कि वो काली नहीं बल्कि गोरी है। लेकिन जैसे ही माही विज के नकुशा वाले किरदार ने अपने पति को असली गोरा रंग दिखाया तो वह उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद की कहानी सीरियल में काफी दिलचस्प थी।

कहां गायब हैं माही विज

मॉडलिंग के करियर की शुरुआत करने वालीं माही विज (Mahhi Vij) कई म्यूजिक वीडियोज और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मगर फिलहाल वह एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर अपने परिवार को समय दे रही हैं। माही विज का पूरा समय बेटी और पति के साथ बीतता है। फिलहाल तो माही विज (Mahhi Vij) कोरोना से संक्रमित हैं और खुद को उन्होंने एक कमरे में बंद कर रखा है। माही के घर में उनकी बेटी और गोद लिए हुए 2 बच्चें हैं ऐसे में एक्ट्रेस ने बच्चों की सेफ्टी के लिए खुद को उनसे दूर कर रखा है। एक वीडियो में माही विज ने बताया कि इस बार का कोरोना वेरिएंट पहले से ज्यादा खतरनाक है।

यह भी पढ़ें: ‘सांप से भी ज्यादा जहरीले हैं लोग’, प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली फिल्मी दुनिया की पोल

IPL 16: ‘आईपीएल’ की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमे फैंस, तमन्ना-रश्मिका ने डांस से लूटी महफिल

परिणीति-राघव की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा बेटी संग आईं भारत, एयरपोर्ट से Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

अरिजीत सिंह ने छू लिए एमएस धोनी के पैर, आईपीएल के वो खास पल, जहां दिल हार बैठी पब्लिक

Published

on

By


क्रिकेट का त्योहार आईपीएल शुरू हो चुका है। 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इसका शानदार आगाज हुआ। चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी हुई, जिसमें जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ, जिसने पूरी पब्लिक को दीवाना कर दिया। ये वो पल था, जिसमें अरिजीत ने अपनी सादगी से सबका दिल जीत लिया और एमएस धोनी से पूरा देश कितना प्यार-सम्मान करता है, ये भी जगजाहिर हो गया।

एमएस धोनी ने भी इंजॉय की अरिजीत की परफॉर्मेंस

इस समय इंटरनेट पर अरिजीत सिंह और एमएस धोनी (MS Dhoni-Arijit Singh) की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। जब अरिजीत मैदान में लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे, तब पवेलियन में एक कोने में बैठे एमएस धोनी भी उनके गानों को इंजॉय कर रहे थे। जैसे ही कैमरे में धोनी दिखे, पूरा स्टेडियम झूम उठा। वहीं, अरिजीत ने अपनी आवाज से सबको दीवाना कर दिया।

रश्मिका-तमन्ना ने भी खूब किया एंटरटेन

IPL 2023: रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने भी लोगों को खूब एंटरटेन किया। रश्मिका ने जहां ‘सामी सामी’ और ‘नाटू नाटू’ गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। वहीं, तमन्ना ने भी ट्रेंडिंग सॉन्ग पर खूब कमर मटकाई।

अरिजीत ने छुए एमएस धोनी के पैर

सबकी परफॉर्मेंस होने के बाद अरिजीत सिंह, रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया के साथ होस्ट मंदिरा बेदी स्टेज पर थे। जैसे ही धोनी मंच पर आए, अरिजीत ने उनके पैर छू लिए। इस एक मोमेंट ने सबका दिल जीत लिया।



Source link

Continue Reading