Connect with us

Entertainment

शालिन भनोट ने Bigg Boss 16 के घर में की तोड़फोड़, शो को छोड़ने का लिया फैसला

Published

on


Image Source : TWITTER
Bigg Boss 16 promo

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट शालिन भनोट शो को छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस से बात करना चाहते हैं। विकास मानकतला, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच हुए विवाद के दौरान शालिन  आग बबूला हो उठते है और घर के अंदर फर्नीचर में तोड़फोड़ करने लगते है।

विकास और अर्चना के बीच रसोई में बहस एक दूसरे को धक्का देने के साथ फिजिकल फाइट में बदल गई। प्रोमो में प्रियंका और विकास ने कहा कि पानी गर्म था, अर्चना ने दावा किया कि ऐसा नहीं था और उन्होंने कभी उन पर पानी नहीं फेंका। विकास और अर्चना की बहस जारी रही। इस बीच अर्चना उसे कुत्ते की तरह भौंक मत कहती है। विकास इस बात पर चिढ़ जाता है और कहता है कि वह यह शब्द अपने पिता से जाकर कहे।

अर्चना ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “बाप पे मत जा! बाप भी नहीं बन सकता तू तो।” बाद में, विकास ने अर्चना को उसे मारने की चुनौती दी, लेकिन उसने यह कहकर जवाब दिया कि वह बिग बॉस का सम्मान करती है। प्रियंका की अर्चना से भी बहस हो गई और उन्होंने उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दी।

Bigg Boss: दो और नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घरवालों को दिलाएंगे नानी याद, लेंगे शेर की तरह एंट्री?

सलमान खान वीकेंड का वार पर विकास और अर्चना के व्यवहार पर चर्चा करेंगे। साथ ही वह शालिन  के शो से बाहर निकलने की इच्छा के बारे में भी बात कर सकते हैं। ‘बिग बॉस 16’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

धीरूभाई अंबानी के लिए बहू टीना अंबानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की अनदेखी Photo

2022 में साउथ की इन दो फिल्मों ने की इतनी मोटी कमाई, बॉलीवुड की टॉप 10 मूवीज का कलेक्शन भी है कम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

अस्पताल से 3 दिन बाद डिस्चार्ज हुए एक्टर अन्नू कपूर, सर गंगा राम से सामने आई तस्वीर

Published

on

By


नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर, डायरेक्टरऔर सिंगर अन्नू कपूर के फैन्स के लिए एक गुडन्यूज आ रही है। 26 जनवरी को सीने में दर्द होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। सर गंगा राम अस्तपाल से तस्वीरें भी सामने आ रही है।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

‘बॉलीवुड में या तो S*X बिकता है या शाहरुख खान’… नेहा धूपिया का 20 साल पुराना बयान सच हो गया!

Published

on

By


शाहरुख खान की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को लेकर जहां हर तरफ चर्चा हो रही है, वहीं नेहा धूपिया का एक पुराना बयान सामने आया है, जब उन्होंने कहा था कि या तो सेक्स बिकता है या शाहरुख खान।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

साल 2023 में धमाल मचाने आ रही है अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी, ‘Main Khiladi’ सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR
akshay kumar

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ Akshay Kumar के लिए भले ही साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हुआ है मगर उन्होंने साल 2023 में दर्शकों को दीवाना बनाने का पूरा प्लान बना लिया है। अक्षय कुमार पहली बार बड़े पर्दे पर इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसके बाद अब इसका पहला गाना ‘Main Khiladi’ रिलीज होने वाला है। सॉन्ग ‘मैं खिलाड़ी’ का टीजर वीडियो आज अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए बताया है कि फुल सॉन्ग 1 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

यह भी पढ़ें: 12 दिन चली थी इस एक्ट्रेस की शादी, पूर्व पति ने वसीयत में दिए 1 करोड़ डॉलर

गाने के टीजर वीडियो में अक्षय और इमरान का बिल्कुल अलग अतरंगी अवतार नजर आ रहा है। राज मेहता के निर्देशन में बनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘सेल्फी’ से अक्षय कुमार साल 2023 में बड़े पर्दे पर अपना खाता खोलने जा रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ इमरान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अब देखना होगा दर्शकों को दोनों की जोड़ी पसंद आती है या नहीं। पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स की फिल्म ‘सेल्फी’ अगले महीने 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम किरदारों में नजर आएंगी।

बता दें कि अक्षय कुमार के लिए बीता साल कुछ खास साबित नहीं हुआ था, अक्षय की मेगा बजट फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ भी फ्लॉप रही थी। वहीं इमरान हाशमी की बात करें तो वह भी एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म में नजर आएंगे। Akshay Kumar की फिल्म ‘सेल्फी’ साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिंदी रीमेक है। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2023 में अक्षय की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमें ‘ओ माई गॉड 2’, ‘कैप्सूल गिल’ तथा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का नाम शामिल है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक के लिए काकू के बदलेंगे तेवर, विराट-पाखी को कोर्ट में घसीटेगी सई

Anupamaa: छोटी से जुदा होने के गम में फफक-फफक कर रोएगा अनुज, जल्दबाजी में अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading