Connect with us

Entertainment

वैशाली ठक्कर की ये थी आखिरी इच्छा, अंतिम संस्कार के बाद परिवार ने भारी मन से की पूरी

Published

on


टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर की दोपहर 12:30 बजे सुसाइड कर लिया था। इंदौर स्थित घर में वह लटकी हुई पाई गई थीं। पुलिस ने उनके रूम से डायरी और सुसाइड नोट बरामद किया था, जिसमें उन्होंने राहुल नवलानी और उनकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे। बताया था कि वह और उसकी पत्नी दिशा ने दो साल तक उनको काफी परेशान किया, जिस कारण वह ये बड़ा कदम उठा रही हैं। अब इस मामले में ये अपडेट है कि परिवार ने अंतिम संस्कार के पहले उनकी आंखें दान की है।

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के कजिन ने ‘इंडिया टुडे डॉट इन’ से बातचीत में बताया, ‘वैशाली अपनी आंखों से बेहद प्यार करती थीं और वह कहती भी थीं कि वह मरने के बाद अपनी आंखे डोनेट करेंगी। उन्होंने ये बातें अपनी मां को भी कही थीं। परिवार ने अंतिम संस्कार से पहले रविवार 16 अक्टूबर को उनकी आंखें डिस्ट्रिक्ट हेल्थ अथॉरिटीज को दान कर दी हैं जिससे कोई भी उन खूबसूरत आंखों से इस दुनिया को देख सके।’

Who Is Rahul Navlani: नहीं बसने दूंगा तेरा घर.. कौन हैं राहुल नवलानी, जिनकी धमकियों से परेशान थीं वैशाली ठक्कर
इन टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं वैशाली
वैशाली ठक्कर ने ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह सुपर सिस्टर्स में शिवानी शर्मा, विश या अमृत: सितारा में नेत्रा सिंह राठौर और मनमोहिनी 2 में अनन्या मिश्रा के कैरेक्टर में दिखाई दी थीं। वैशाली ने स्टार प्लस के पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से डेब्यू किया था। पिछले साल 2021 में वह दंगल टीवी के एक शो में भी नजर आ रही थीं।

Vaishali Takkar Diary: वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने की वजह बना शादीशुदा पड़ोसी, इस डायरी ने उठाया राज से पर्दा
सालभर पहले वैशाली की टूटी थी शादी
बता दें कि वैशाली ठक्कर की अप्रैल, 2021 में केन्या के डेंटल सर्जन से सगाई हुई थी। जून में शादी होने वाली थी। इसकी तैयारियां भी चल रही थीं लेकिन इस बीच उनके पड़ोसी राहुल नवलानी ने मंगेतर डॉ. अभिनंदन को एक्ट्रेस की कुछ ऐसी फोटोज और वीडियोज भेजे और शादी न करने की धमकी दी, जिससे यह शादी टूट गई। हालांकि एक्ट्रेस ने इसका कारण मीडिया में कोरोना महामारी बताया था। कहा था कि सभी की जानें जा रही हैं, ऐसे में वह खुशियां नहीं मना सकती हैं। इस दौरान उन्होंने बढ़-चढ़कर लोगों की खासा मदद की थी। जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराया था।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

दोनों बेटियों के साथ नए घर में शिफ्ट होंगे देबिना और गुरमीत, बड़े आशियाने की झलक तो शानदार है

Published

on

By


टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और उनके पति व एक्टर गुरमीत चौधरी सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने आखिरकार अपना एक परिवार पूरा कर लिया है। दोनों ने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है और अब वे पूरे चार लोग हो गए हैं। इससे पहले उनकी एक और बेटी थी। अब उनका परिवार पूरा हो गया है, जिसके लिए दोनों बड़ी प्लानिंग भी कर रहे हैं। देबिना और गुरमीत अब अपने नए घर में शिफ्ट होनेवाले हैं। उन्हें अपने परिवार के लिए एक बड़ी जगह मिल गई है। यह नए माता-पिता के लिए एक नई शुरुआत है।

देबिना और गुरमीत का नया घर

कपल एक बड़ी जगह की तलाश में थे। उन्हें अपना नया घर मिल गया है और जल्द ही वे अपनी दो खूबसूरत बच्चियों के साथ शिफ्ट होंगे। अपने नए घर की एक झलक शेयर करते हुए देबीना (Debina Bonnerjee) ने लिखा, ‘एक नई शुरुआत के लिए चीयर्स।’ फिलहाल उनके घर में इंटीरियर का काम चल रहा है। उनके अच्छे दोस्त विकास कलंत्री ने लिखा, ‘पड़ोसियों का स्वागत है।’

घर छोटा पड़ रहा था

देबिना ने अपने एक व्लॉग में पहले बात की थी और अपने घर के बारे में भी एक झलक दी थी। उन्होंने व्लॉग में शेयर किया था कि उनके पास लियाना के लिए एक कमरा है। दूसरी प्रेग्नेंसी के साथ उनके पास जगह की कमी हो जाएगी। देबिना ने कहा था, ‘फिलहाल हमारे पास लियाना के लिए जगह है लेकिन वॉशरूम नहीं है। फिर हमारे पास एक और बच्चा आने वाला है और उन्हें उसे बाथरूम की भी जरूरत होगी। हमारे पास मेहमानों के लिए जगह भी नहीं है। केवल ड्राइंग रूम ही जगह बची है। इसलिए, हमने सोचा कि हमें ज्यादा कमरे के साथ एक बड़ी जगह की तलाश शुरू कर देनी चाहिए।’

देबिना के दोनों बच्चे

नवंबर में दोनों ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया और अब जल्द ही अपने नए घर में जाने की उम्मीद कर रहे हैं। कपल अप्रैल में आईवीएफ के जरिए माता-पिता बने और अगस्त में घोषणा की कि वे दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उनका दूसरा बच्चा समय से पहले आया और उसे सी-सेक्शन से गुजरना पड़ा। फिलहाल देबिना रिकवरी प्रोसेस में हैं।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा, विराट को देगी झटका! सई इस बात से होगी परेशान

Published

on

By


Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने लोगों का दिल जीतने के साथ-साथ टीआरपी लिस्ट में भी धूम मचा के रखी हुई है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) ने ‘अनुपमा’ को भी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बीते दिन भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिखाया गया कि सई और विराट पहले तो एक-दूसरे के साथ काम करने से मना कर देते हैं, लेकिन रूपा को देखकर सई को अपने आबा की याद आने लगती है। दूसरी तरफ विराट भी भावुक हो जाता है और दोनों साथ में काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते।

‘गुम है किसी के प्यार में’ में आगे दिखाया जाएगा कि विराट, पाखी को बताता है कि उसने सई को अपनी टीम में हायर कर लिया है। यह बात सुनते ही पत्रलेखा को सांप सूंघ जाता है। वहीं सोनाली काकू भी पत्रलेखा को ताना मारती हैं कि बहुत विश्वास था न तुम्हें विराट पर, कहां गया वो विश्वास और वादा। 

वह विराट पर चिल्लाती है कि तुम सवि के बहाने उससे मिलने तो जाते ही थे, तो ये कम था। उसकी इस बात पर विराट जवाब देता है कि तुम इनसिक्योर हो रही हो। इसके बाद भी पाखी चुप नहीं होती और कहती है, वह अपनी एक्स वाइफ को जलाने के लिए उसका इस्तेमाल करता है। वह विराट पर बरसते हुए कहती है, “मैं तुम्हारे बच्चे की आया बन चुकी हूं। ये तो तुमपर दो दो दुनिया संभालने का जूनून है न, जरा देखो खुद को, तुमसे कुछ नहीं संभल रहा।”

पत्रलेखा का गुस्सा खत्म नहीं होता है। वह अपने पति पर को कहती है कि अगर तुम्हें इतना ही शौक है सई से मिलने का और उसके साथ रहने का तो अपना बोरिया-बिस्तर उठाओ और निकल जाओ यहां से। हालांकि उसकी इस बात पर विराट भी चीख पड़ता है और कहता है, “तुम्हारी तरह मैंने हदें पार नहीं कीं।”

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट ने अंकित को कहा धोखेबाज, रिश्तों को लेकर हुआ खुलासा

Avatar 2: जानिए जेम्स कैमरून को फिल्म बनाने में क्यों लगे 13 साल? बताया कारण

An Action Hero Movie Review: आयुष्‍मान खुराना का एक्‍शन दमदार लेकिन जयदीप अहलावत बने फिल्म की शान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘अनुपमा’ को टक्कर देने टॉप 5 में पहुंचा ‘बिग बॉस 16’, इस हफ्ते गिर गई बेहतरीन टीवी शोज की रेटिंग

Published

on

By


BARC हर गुरुवार को अपनी TRP रिपोर्ट जारी करता है और आपको आपके पसंदीदा शोज के बारे में जानकारी मिलती है। हर हफ्ते टीवी पर कौन से शो ने किस नंबर पर बाजी मारी है, इससे सबको इसकी खबर मिलती है। इससे पता चलता है कि हमारे पसंदीदा शोज कैसा परफॉर्म कर रहे हैं और क्या वे दर्शकों का दिल जीतने में सक्षम हैं या नहीं। इस हफ्ते की रिपोर्ट में हमारे पास कुछ रोमांचक नए सदस्य हैं, जिन्होंने अपने अनोखे कॉन्टेंट के कारण टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है।

अनुपमा

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा का ‘अनुपमा’ (Anupamaa) फिर से दर्शकों का पसंदीदा शो साबित हुआ है क्योंकि इसने सफलतापूर्वक पहला स्थान हासिल किया है और इसे 2.8 रेटिंग मिली है। पिछली टीआरपी रिपोर्ट की तुलना में शो की रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखी गई है क्योंकि डेली सोप को 3.2 रेटिंग मिली है। कम रेटिंग के बावजूद, शो सही तरीके से ड्रामा दे रहा है और लगातार जनता का दिल जीत रहा है।

Top TV shows: ‘तारक मेहता’ के आगे ‘अनुपमा’ ने टेके घुटने तो ‘बिग बॉस’ की हवा टाइट, इस हफ्ते ऐसा रहा हाल

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा शोज में से एक रहा है। सप्ताह 47 की रिपोर्ट में शो दूसरे स्थान पर रहा और उसे 2.7 रेटिंग मिली। पिछली टीआरपी रिपोर्ट पर गौर करें तो इसकी रेटिंग भी थोड़ी कम हुई है, पहले की तरह इस शो को 2.8 रेटिंग मिली थी।

Rajeev Sen Video: ‘सुबह उठते ही सोचती है, क्या आरोप लगाऊं…’ राजीव सेन बौखलाए, चारु असोपा को दिया करारा जवाब

इमली

एक और शो जिसकी रेटिंग में गिरावट देखी गई है, वह है मेघा चक्रवर्ती, सीरत कपूर और करण वोहरा स्टारर ‘इमली’। पिछले हफ्ते की रिपोर्ट में इमली को 2.3 रेटिंग मिली थी और इस हफ्ते इसे 2.2 रेटिंग मिली है। हालांकि रेटिंग गिर गई है, लेकिन शो ने अपनी आकर्षक कहानी के कारण टॉप 3 में जगह बनाए रखा है।

Chhavi Mittal: छवि मित्तल और उनके पति के साथ नशे में धुत केयरटेकर ने की बदतमीजी, दे डाली यह धमकी

ये रिश्ता क्या कहलाता है और फालतू

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्क्रीन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है और लगातार टॉप 5 में रैंकिंग कर रहा है। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर इस सप्ताह की रिपोर्ट में चौथे स्थान पर है और 2.2 रेटिंग के साथ है। इसी तरह, आकाश आहूजा और निहारिका चौकी का शो ‘फालतू’ भी फैंस को लुभाने में कामयाब रहा है और ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ चौथे स्थान पर रहा।

ये है चाहतें, बिग बॉस 16 और पांड्या स्टोर

5वां स्थान ‘ये है चाहतें’ ने लिया है जिसे 2.0 रेटिंग मिली है। ‘पंड्या स्टोर’ भी ये है चाहतें की जगह पर ही है। एक और शो जो इन शोज के साथ पांचवां स्थान हासिल करने में कामयाब रहा है, वह है सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’। यह शो अपने कंटेस्टेंट्स और जनता का मनोरंजन करने के कारण लोगों का ध्यान खींच रहा है।



Source link

Continue Reading