Connect with us

Entertainment

वीडियो: प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस ने शकीरा को देख किया बेली डांस, छूट गई ऐक्ट्रेस की हंसी

Published

on


प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस ने शकीरा के गाने पर बेली डांस करने की कोशिश की है। अपने पति का यह डांस देखकर प्रियंका अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। हालांकि, निक ने मान लिया कि उन्हें मूव्स नहीं आते लेकिन बीवी हैं कि उन्हें उनकी इस कोशिश की तारीफ भी कर रही हैं।

निक ने अपने डांस के लिए लिखा मजेदार कैप्शन
Priyanka Chopra के हसबैंड Nick Jonas ने भी इंस्टाग्राम पर अपने बेली डांस वाला यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निक जोनस ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है- ये फर्क है हिप्स डोंट लाय वर्सेज हिप्स डू लाय के बीच।’


शकीरा ने सिखाया मूव्स
शकीरा जो कि बेली डांस के लिए दुनिया भर में पॉप्युलर हैं, वह पहले निक को मूव्स सिखाती हैं और फिर निक काफी फनी अंदाज में इसे करने की कोशिश करते हैं। उनका डांस देखकर ऑडियंस में बैठे लोग हंस पड़ते हैं। वीडियो में निक कहते नजर आ रहे हैं- आप देख रहे हैं कि मेरी बॉडी यह नहीं कर पा रही है।

निक का डांस देख हंस पड़ीं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर निक जोनस का यह वीडियो शेयर किया है और पति की तारीफ में लिखा है- एफर्ट बेबी के लिए A और इसी के साथ उन्होंने स्माइल वाली इमोजी और हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। एनबीसी के शो ‘डांसिंग विद मायसेल्फ’ पर शकीरा के साथ जज की कुर्सी पर निक जोनस भी मौजूद थे। शकीरा इस वीडियो में ‘बेली रोल चैलेंज’ देते हुए पहले खुद बेली डांस वाले मूव्स करती हैं और फिर वह निक से भी इसे कॉपी करने को कहती हैं।





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

एनएमएसीसी ओपनिंग पर शाहरुख की फैमिली के साथ सलमान खान ने दिए पोज, आर्यन खान पर थमीं सबकी निगाहें

Published

on

By


‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ ( एनएमएसीसी /NMACC) की ओपनिंग के मौके पर फिल्मी सितारों की जबरदस्त भीड़ नजर आई। इस मौके पर जिन सितारों के वीडियोज सामने आए हैं उनमें सबसे अधिक शाहरुख खान की फैमिली के साथ सलमान का वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है। सलमान के फैन्स खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

आकांक्षा दुबे की उस आखिरी रात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, एक-एक पल है कैप्चर यहां

Published

on

By



आकांक्षा दुबे की उस आखिरी रात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, एक-एक पल है कैप्चर यहां



Source link

Continue Reading

Entertainment

ईशा देओल ने सुनील शेट्टी से ली मदद, इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने किया है स्टंट

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/ESHADEOL
web series Hunter Tootega Nahi Todega

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हंटर- टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ (Hunter Tootega Nahi Todega) को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सीरीज में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। सीरीज में बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के साथ ईशा देओल, राहुल देव, बरखा बिष्ट, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज पर बात करते हुए ईशा देओल (Esha Deol) ने अपना एक्पीरिएंस शेयर किया। 

सुनील शेट्टी से ईशा देओल को मिली मदद

ईशा ने कहा कि सुनील शेट्टी के साथ काम करने से उन्हें अपने एक्शन स्किल्स में सुधार करने में मदद मिली है। ईशा देओल (Esha Deol) ने कहा कि सभी एक्शन सीक्वेंस मेरे द्वारा किए गए हैं। अन्ना के खिलाफ लड़ना, एक अद्भुत अनुभव था। उनसे बहुत कुछ सीखा है क्योंकि वह इसमें माहिर है। पहले भी अन्ना के साथ काम करने के चलते कंफर्ट जोन था। हमने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग के समय काफी मजे किए। उनके साथ एक्शन सीन शूट करने के लिए विशेष रूप से शानदार थे। मेरे मन में उनके लिए बेहद सम्मान है।

सीरीज में ईशा देओल का किरदार

ईशा देओल (Esha Deol), जिन्होंने ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से अभिनय की शुरुआत की, और बाद में ‘धूम’, ‘काल’, ‘दस’ और ‘नो एंट्री’ में काम किया, ने सीरीज में अपने किरदार के बारे में और जानकारी दी। ईशा देओल (Esha Deol) ने कहा, मेरा किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो एक छोटे से शहर से है। वह एक मिशन पर है। वह एक कभी न हार मानने वाली लड़की है। अपनी हिम्मत से हर परेशानियों को पार कर जाती है। इस सीरीज में एसीपी विक्रम सिन्हा के रूप में सुनील शेट्टी, दिव्या (फ्रीलांस जर्नलिस्ट) के रूप में ईशा देओल, पुलिस एसएचओ हुड्डा के रूप में राहुल देव नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 16: ‘आईपीएल’ की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमे फैंस, तमन्ना-रश्मिका ने डांस से लूटी महफिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बेटे के लिए पाखी ने सौतन को बनाया सहेली, विराट-सई दोबारा करेंगे शादी!

परिणीति-राघव की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा बेटी संग आईं भारत, एयरपोर्ट से Video हुआ वायरल





Source link

Continue Reading