Connect with us

TRENDING

विदेशी महिला की हत्या का आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 1 मिलियन डॉलर का इनाम

Published

on


Image Source : ANI/FILE
ऑस्ट्रेलियाई महिला की हत्या का आरोपी राजविंदर सिंह

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2018 में क्वींसलैंड में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला की हत्या के आरोपी राजविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। क्वींसलैंड पुलिस ने इस आरोपी के बारे में जानकारी देने के बदले 1 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के इनाम की घोषणा की थी। ये ऑस्ट्रेलियाई पुलिस की ओर घोषित किया गया अब तक का सबसे बड़ा इनाम है। सीबीआई, इंटरपोल और स्पेशल सेल के साथ चलाए गए ज्वाइंट ऑपरेशन में खुफिया इनपुट्स की मदद से आरोपी को पकड़ा गया है।

साल 2018 में खून कर ऑस्ट्रेलिया से हुआ फरार


ऑस्ट्रेलियाई महिला की हत्या का ईनामी आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी राजविंदर सिंह लंबे समय से ऑस्ट्रेलिया से फरार था, जिसे दिल्ली पुलिस ने अब गिरफ्तार किया है। राजविंदर सिंह पर ऑस्ट्रेलियाई महिला की हत्या करने का आरोप है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी राजविंदर सिंह हत्या के दो दिन बाद हिंदुस्तान भाग आया था। इस ऑस्ट्रेलियाई महिला का शव अक्टूबर 2018 में मिला था। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने आरोपी के बारे में बताने वाले पर 1 मिलियन डॉलर का इनाम देने की घोषणा की थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अब राजविंदर सिंह को पकड़ लिया है। आरोपी राजविंदर सिंह पंजाब का रहने वाला है। 

जीटी करनाल रोड से गिरफ्तार हुआ आरोपी

स्पेशल सेल ने अपने प्रेस नोट में कहा, “04/11/2022 को ट्विटर के जरिए ऑस्ट्रेलियाई उच्चायोग ने घोषणा की जानकारी दी थी कि भारतीय मूल के राजविंदर सिंह की गिरफ्तारी पर एक मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का इनाम है। ऑस्ट्रेलियाई नागरिक, जिसने क्वींसलैंड, ऑस्ट्रेलिया में 21/10/2018 को एक ऑस्ट्रेलियाई महिला की जघन्य हत्या की थी और तब से फरार था। इंटरपोल ने आरोपी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था। आरोपी को जीटी करनाल रोड के पास से स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

TRENDING

वसुंधरा राजे से पंगा लेना BJP को पड़ेगा भारी, गहलोत के मंत्री खाचरियावास ने बताई वजह

Published

on

By



राजस्थान में बीजेपी गहलोत सरकार के 4 साल के शासन के खिलाफ जनाक्रोश रैली शुरू करने जा रही है। लेकिन वसुंधरा कैंप की अनदेखी से सियासी पारा  गर्माया हुआ है। वसुंधरा ने दूरी बना ली है।



Source link

Continue Reading

TRENDING

मुरादाबाद में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, वारदात CCTV में रिकॉर्ड

Published

on

By


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के हाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। CCTV में दिखाई पड़ रहा है कि एक गली में दो युवक पैदल जा रहे हैं। तभी एक शख्स हाथ में बंदूक लिए कैमरे में दिखाई देता है। दोनों युवकों का पीछा करता है और फिर पीछे से एक युवक को गोली मार देता है। दूसरे युवक को भी गोली मारने की कोशिश करता है और फिर पलटकर पीछे भागता है।

 
हत्या के बाद भड़के परिजन, भीड़ का हंगामा
ये घटना मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा की बताई जा रही है। जिस युवक को गोली मारी गई उसका नाम विशाल उर्फ अकोन है। गोली लगने के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। गोली मारने वाले का नाम बिलाल है। हत्या के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क गया। भीड़ ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया। फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को पकड़ने की कोशिश जारी है। एक शख्स की हत्या और सड़क जाम की सूचना पर खुद एसएसपी घटना स्थल पर पहुंचे और आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तब लोगों की भीड़ ने रास्ता खोला।
  
मौत से पहले विशाल ने बताया शूटर का नाम
मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा के मोहल्ला बंजारन में दिन दहाड़े एक रास्ते में खुलेआम गोली मार दी गई, गोली मारने की ये वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी। गोली लगने वाले व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम विशाल है, विशाल ने मरने से पहले बताया कि उसे गोली बिलाल नाम के शख्स ने मारी है। इसके पीछे पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है लेकिन परिजन रंजिश से इनकार कर रहे हैं। परिजनों के साथ इलाके के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करते सड़क भी जाम की।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

TRENDING

पापा जावेद जाफरी की तरह टॉल, स्टाइलिश और खूबसूरत हैं बेटी अलाविया, PHOTOS देख फैन्स बोले- इसे कहते हैं स्टार किड !

Published

on

By


बेहद ग्लैमरस हैं जावेद जाफरी की बेटी अलाविया

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी (Alaviaa Jaaferi) काफी ग्लैमरस हैं. अलाविया अपने लुक्स के लिए काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. जी हां, जावेद जाफरी की एक बेटी भी हैं, जो लुक्स के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज अक्सर वायरल होती हैं. अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि जावेद जाफरी के एक बेटे भी हैं और फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं. हालांकि बॉलीवुड में कदम रखने के बावजूद मीजान जाफरी ने उतनी सुर्खियां नहीं बटोरी, जितनी कहीं ज्यादा लाइमलाइट अलाविया फिल्मों में आए बगैर ले जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें

अलाविया (Alaviaa Jaaferi) ने हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अलाविया ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में जहां उन्हें गाड़ी में बैठ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, वहीं दूसरी फोटो में वे किसी स्टेडियम में नजर आ रही हैं. तीसरी फोटो फिर से अलाविया की एक सेल्फी है, जिसमें वे गॉगल्स के साथ पोज देते दिख रही हैं. कुल मिलाकर इन तीनों ही फोटो में अलाविया बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. अलाविया की इन फोटोज पर फैन्स प्यार बरसा रहे हैं. 

बता दें, यह पहली बार नहीं ही जब अलाविया (Alaviaa Jaaferi) का इतना स्टनिंग अवतार देखने को मिला है. इस तरह की स्टाइलिश तस्वीरें वे अक्सर अपने इंस्टा हैंडल पर साझा करती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाई मीजान जाफरी के बाद अब अलाविया भी जल्द ही फिल्मों में कदम रख सकती हैं. अलाविया के फिल्मों में आने का इंतजार उनके चाहने वाले बेसब्री कर रहे हैं.

       


 

Featured Video Of The Day

पीटी उषा का IOA अध्यक्ष बनना तय, पद के लिए मिला एक ही नामांकन





Source link

Continue Reading