Connect with us

Entertainment

वाह! बिग बॉस ने TRP के लिए की सारी हदें पार, 19 साल की सुम्बुल तौकीर खान की इज्जत की तार-तार

Published

on


तौकीर हसन खान। सुम्बुल तौकीर के अब्बाजान। खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन्होंने जो काम किया है, वो बिग बॉस के इतिहास में शायद ही कभी हुआ है। हालांकि इसमें बिग बॉस भी कम नहीं। उनकी भी बराबर की गलती है। बिग बॉस ने इस सीजन में जमकर छीछालेदर मचाई है। सुम्बुल का तो कबाड़ा किया ही है। साथ ही शो को भी मौत के घाट उतार दिया है। ऐसा लग रहा है अब मेकर्स ने घर में एक्ट्रेस को टारगेट करने में पीएचडी कर ली है। कल का एपिसोड यानी 24 नवंबर की रात तो जो एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था, वो आपने देखा होगा। इसमें बिग बॉस ने जो घटिया हरकत की, उसको देख खून ही खौल गया। अब क्या किया और क्यों ऐसा मैंने महसूस किया। आइए बताते हैं।

थोड़ा फ्लैशबैक में चलते हैं। कुछ दिन पहले बिग बॉस (Bigg Boss 16) में सुम्बुल तौकीर खान को कन्फेशन रूम में बुलाया गया था। वहां ये कहा गया कि उनके पापा की तबीयत खराब है। वह उनसे बात करना चाहते हैं। सुम्बुल ने तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) हसन साब से बात की। इस दौरान एक्ट्रेस के पप्पा ने काफी कुछ कहा। टीना और शालीन के बारे में बहुत अपमानजनक बातें भी कहीं। खैर। जो भी था उस समय हम सभी को यही लग रहा था कि बिग बॉस भी सुम्बुल को लेकर कंसर्न हैं। इसलिए वो बात करवा रहे हैं। हालांकि बाद में वो सुम्बुल को डांटते हैं कि इस तरह की हरकत दोबारा नहीं होनी चाहिए। नहीं तो वो बर्दाश्त नहीं करेंगे। अब इसमें इनका दोगलापन देखिए। पहले तो ये बात करावाकर हीरो बन गए और टीआरपी हासिल कर ली। लेकिन डैमेज कंट्रोल करने के लिए उन्होंने बाद में एक्ट्रेस की फटकार भी लगा दी।


बिग बॉस के साथ-साथ टीना और शालीन भी महान
नरक तब मचा दिया जब बिग बॉस (Bigg Boss 16) को मसाला मिलना बंद हो गया। उन्होंने देखा कि अरे ये कैसे… टीना, सुम्बुल और शालीन कैसे शांत हैं। क्यों इनमें घमासान नहीं हो रहा है। तब उन्होंने कुछ तूफानी करने के चक्कर में इनकी वॉट लगा दी। जो सुम्बुल और पापा की बात हुई थी वो पूरे घरवालों को टाइटल के साथ दिथा दी। इसके बाद शालीन और टीना की फुल एक्टिंग भी चालू हो गई। दोनों गुस्सा दिखाने के लिए सुम्बुल पर भड़कने लगे। इस बीच ये एहसास हुआ कि शालीन को तो बेस्ट एक्टर का ‘बाल्टी अवॉर्ड’ मिलना चाहिए। मतलब आ थू… बिलकुल मजा नहीं आया।


बिग बॉस ने सुम्बुल के कंधे पर रखी बंदूक
अच्छा आपने गौर किया हो तो बिग बॉस ने एक बात कही थी इस दौरान। उन्होंने घरवालों को बताया था कि सुम्बुल और तौकीर हसन की बातचीत को उन्होंने बीच में काट दिया था। क्योंकि एक बाहरी शख्स घर में कैद कंटेस्टेंट को गेम खेलने के तौर-तरीके बता रहा है। नॉमिनेट होने के लिए कह रहा है। अरे भाई। अगर तुमको दोनों की बातें इतनी ही गलत लग रही थीं तो तुम बीच में भी तो फोन काट सकते थे। लेकिन नहीं। उन्होंने पहले मसाला बटोर लिया। घर में भिड़ाने के लिए कॉन्टेंट निकाल लिया और फिर घरवालों के सामने सुम्बुल को खुद भी जलील किया और बाकियों से भी करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


सुम्बुल तौकीर खान को नहीं आएगी कभी अक्ल
हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं कि सुम्बुल के पापा की बातों में बिग बॉस फंस गए। क्योंकि उन्होंने तो अच्छे के लिए बात करवाई थी। लेकिन बाद में उनके पास ये पावर थी कि वो उस फोन कॉल को काट सकें। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने सुम्बुल का तमाशा बनाकर रख दिया। शो के शुरुआत में ही वो पहले सुम्बुल के पापा को लेकर आए। जो कि एकदम गलत था। वो पहले ही वीकेंड का वार में आकर सुम्बुल को टीना और शालीन से दूर रहने के लिए कहकर गए। पर क्या हुआ? कुछ बदला? नहीं। फिर सलमान खान कितनी बार सुम्बुल को आकर बोला। डांट-फटकार लगाई लेकिन कुछ हुआ? नहीं। होगा कैसे। सुम्बुल के अक्ल पर पत्थर जो पड़े हैं।


बिग बॉस 16 बना ‘पति पत्नी और वो’
वहीं, उनके पापा। उनके पास भी ढेले भर की अक्ल नहीं है। बार-बार आकर बेटी को उन दो के खिलाफ भरते रहते हैं। अरे यार। बिग बॉस ऐसा ही है। ये एक गेम है। 16वां सीजन है। पहला नहीं कि आपको इसके बारे में कुछ भी पता नहीं। अगर इतना ही डर था तो भेजना ही नहीं चाहिए था। लेकिन पापा और बिग बॉस ने मिलकर सुम्बुल तौकीर खान की नेशनल टेलीविजन पर चीथड़े उड़ा दिए। उन्होंने इस पूरे शो को ‘पति पत्नी और वो’ बना दिया है। मतलब पता नहीं क्या चाहिए और क्या करना है। न बिग बॉस को मालूम और न तौकीर खान को। सोने पर सुहागा शो में तो तब हो गया जब फहमान खान को लाया गया। कहा जा रहा है कि वो अपना शो प्रमोट करने के लिए आए हैं लेकिन बिग बॉस ने उनको बतौर वाइल्डकार्ड इन्ट्रोड्यूस करवाया है।


फहमान को बुलाकर क्या साबित करना चाहते हैं बिग बॉस?
फहमान खान और सुम्बुल तौकीर खान ‘इमली’ सीरियल से साथ हैं। अच्छे दोस्त हैं। अब बिग बॉस का यहां भी पैंतरा देखिए। अभी तक वो सुम्बुल को डांट रहे थे लेकिन अब एक बार फिर उनके ही फेवर में चीजें कर रहे हैं। पहले पापा और अब दोस्त। मतलब यहां सुम्बुल की न्यूली बॉर्न बेबी की तरह ट्रीट किया जा रहा है। बंदी सबसे ज्यादा फीस ले रही है। शो में कुछ कर भी नहीं रही है। बावजूद उसको निकालने के, वो उसके ही सगे-सम्बंधियों को लाए जा रहे हैं। खबर तो ये भी है कि फहमान खान आकर सुम्बुल को वीकेंड के वार पर होने वाली चीजें भी बताएंगे। खैर। अब इसमें कितना सच और झूठ। बिग बॉस ही जानें। लेकिन वो जो कर रहे हैं, वह निहायती घटिया है।


बिग बॉस 16 में जारी है फैमिली ड्रामा
बिग बॉस ने सुम्बुल और उनके पापा की हरकत पर नाराजगी जाहिर की थी। लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने पेरेंट्स टीचर मीटिंग की है। इसमें उन्होंने सुम्बुल के पापा को तो बुलाया ही। साथ ही टीना और शालीन के पेरेंट्स को भी दो-दो हाथ करने के लिए बुला लिया। बिग बॉस में एक टास्क नहीं हो रहे हैं लेकिन फैमिली ड्रामा बखूबी देखने को मिल रहा है। कंटेस्टे्स अपना गेम तो कम खेल रहे हैं। उनके मम्मी-पापा को बिग बॉस भिड़ा रहे हैं। बिग बॉस सच में महान हैं। खाना-खजाना के बाद अब बिग बॉस बना डेली सोप। मुबारक हो।





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

टॉक्सिक रिलेशनशिप में अभी तक नहीं पड़ीं अलाया एफ, ‘फ्रेडी’ में घटिया आशिकी झेल रहीं एक्ट्रेस

Published

on

By


अपनी पहली ही फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से सैफ अली खान के साथ अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस अलाया एफ इन दिनों चर्चा में हैं, वो भी अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर। एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी का किरदार फिल्म में काफी कॉम्प्लेक्स्ड है। जल्द ही वे और भी कई फिल्मों में दिखेंगी। अलाया एफ से नवभारत टाइम्स के साथ एक बातचीत।

आपकी नई फिल्म प्यार पर आधारित है। क्या आप कभी किसी ऑब्सेस्ड आशिक के प्यार में पड़ी हैं?
– दरअसल मैं सिर्फ एक ही रिलेशनशिप में रही हूं और ऑब्जेशन भी इतना ज्यादा नहीं हुई किसी को लेकर क्योंकि मैं बहुत जल्दी लड़कों को फ्रेंड जोन कर लेती हूं, तो हम बस अच्छे दोस्त बन जाते हैं। जिस रिश्ते में रही हूं, वो बहुत ही ज्यादा हेल्दी रिलेशन रहा है। बहुत सारा प्यार, सम्मान और ईमानदारी थी तो टॉक्सिक प्यार अभी तक तो नहीं हुआ है और मैं आशा करती हूं आगे भी ना हो।

आपका रोल काफी कॉम्प्लेक्स्ड है,आपके लिए फिल्म में कौन-सा सीन सबसे मुश्किल था?
-मेरे साथ सबसे अच्छी बात ये है कि मैं सीन से अटैच और डिटैच काफी आसानी से हो सकती हूं। मेरे लिए सबसे मुश्किल शुरू का समय था, क्योंकि मुझे इस फिल्म के लिए बिल्कुल भी तैयारी का समय नहीं मिला। मैं एक दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। वो फीलम थी यू टर्न, चंडीगढ़ में 45 दिन का शूट था, तो जैसे ही मैं चंडीगढ़ से यहां वापिस आई, उसके अगले दिन मैं फ्रेडी के सेट पर थी। आम तौर पर मुझे तैयारी के लिए बहुत ज्यादा वक्त चाहिए होता है, क्योंकि होमवर्क से ही मैं किरदार को धीरे-धीरे समझती हूं, लेकिन इस फिल्म के लिए मुझे वो वक्त नहीं मिला। तो शुरुआत में मुझे थोड़ा-सा डर लग रहा था कि क्या मैं सही कर रही हूं या नहीं, बड़ी फिल्म है बहुत सारे अनुभवी लोग हैं मेरे आस-पास। शुरुआत में थोड़ी सी दिक्कत हुई थी, लेकिन फिर सभी ने और कार्तिक ने रिलैक्स करवा दिया। कार्तिक बहुत ही अच्छे साथी -कलाकार हैं। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। कुल मिलाकर बहुत मजा आया। ये जो आखिर का शेड्यूल था, जो प्रताड़ित करने वाले सीन हैं, हमने आखिर तक शूट किया था, तब तक तो मैं बहुत सेटल हो गई थी.

आपकी पहली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान जैसे एक्टर थे। कार्तिक उनसे कितने अलग साबित हुए?
-सैफ अली खान सर के बारे में क्या कहूं? वे बेहद सपोर्टिव साबित हुए थे। उन्होंने मुझे कभी भी ये महसूस नहीं होने दिया कि मैं न्यूकमर हूं। जहां तक कार्तिक की बात है, तो वे भी काफी सहयोगी थे। कार्तिक बहुत ही डेडिकेटेड एक्टर हैं। सेट पर मुझे कार्तिक का अलग ही रूप देखने मिला। कार्तिक जब फ्रेडी के किरदार में थे, तब भी और बाद में भी वे सेट पर अकेले चुपचाप बैठते थे। वे पूरी तरह से रोल में घुस चुके थे। उनके साथ एक्शन-रिएक्शन का सिलसिला खूब जमा।

‘जवानी जानेमन’ में आपके रोल को तारीफ मिली। मगर उसके बाद आप फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आईं?
-दरअसल दिक्कत ये थी कि मेरी फिल्म रिलीज हुई और पूरी दुनिया लॉकडाउन में चली गई। शुरू में तो लगा कि एक-दो महीने के लिए रहेगा, फिर खुल जाएगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये लॉकडाउन इतना लंबा खिंच जाएगा और उस वक्त जो नए प्रोजेक्ट्स बन रहे थे, वो ज्यादा नहीं थे, क्योंकि लोग अपनी दिक्कतों में परेशान थे। लगभग 2 साल के लिए तो सब एकदम से बंद था, बहुत चिंता और डर ला माहौल था। अपनी पहली फिल्म के बाद मैं बहुत खुश थी, क्योंकि फिल्म को अच्छा-खासे रिव्यूज मिले थे और मैं जोश में थी कि धड़ाधड़ फिल्में करूंगी। खैर, दूसरे लॉकडाउन के दौरान मैंने तीन फिल्में शूट कीं, जो अभी अभी बैक टू बैक आने वाली हैं। फ्रेडी आ चुकी है। इसके बाद ऑलमोस्ट प्यार आएगी, जो मैंने अनुराग कश्यप के साथ शूट की है, जो दरअसल 4 साल से बन रही थी। हमने अभी-अभी अपना वर्ल्ड प्रीमियर किया है। ये फिल्म जल्द ही यहां भी रिलीज होगी। फिर उसके बाद यू टर्न जो एक रीमेक है। श्रीकांत बोला की बायोपिक में मैं राज कुमार राव के साथ काम कर रही हूं। आशा करती हूं अगले साल मेरी फिल्में लाइन से रिलीज होंगी।

अपनी मॉम पूजा बेटी से कितना सपोर्ट, सलाह या इंस्पिरेशन मिलता है?
-मां से ये सीखने को मिलता है कि जब वो लोगों से मिलती हैं, तो बहुत खुशनुमा माहौल बन जाता है। मैं कोशिश करती हूं कि मैं भी वो अपना सकूं। रही बात करियर को लेकर सुझाव की, तो मैं परिवार वालों से ज्यादा चर्चा नहीं करती। करियर पर सुझाव लेने के बजाय मैं मां से मैं पर्सनैलिटी ट्रेंड्स मैं लेना चाहूंगी।

हम देखते हैं की आजकल यूथ सोशल मीडिया एडिक्ट हो गया है। आप सोशल मीडिया कैसे हैंडल करते हैं? यूथ को क्या मेसेज देना चाहेंगे?
– मैं अपने फोन से तो इतनी एडिक्टेड नहीं हूं और अगर होती भी हूं तो वो कुछ काम से जुड़ा हुआ ही होता है। दरअसल मैंने सोशल मीडिया पर महामारी के दौरान बहुत फोकस किया, क्योंकि लॉकडाउन के दौरान मैं कुछ कर ही नहीं पा रही थी और मुझे रिलेवेंट रहना था, तो मैंने इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया का सहारा लिया और इससे मुझे बहुत मदद मिली। मुझे लगा कि लॉकडाउन में लोग भूल जाएंगे मेरे बारे में और इसके उलट हुआ की मुझे सोशल मीडिया से एक अलग पहचान मिल गई। तो सोशल मीडिया ने मुझे बहुत मदद कि है लेकिन मैं भी तंग आ जाती हूं, क्योंकि सोशल मीडिया का एल्गोरिदम (पैटर्न) बन गया है। मगर मैं इसे इतना ज्यादा सीरियसली भी नहीं लेती। इस मामले में यही कहना चाहूंगी कि सब कुछ बैलेंस होना जरूरी है। किसी भी चीज की अति हानिकारक होती है।



Source link

Continue Reading

Entertainment

श्रीदेवी को उनकी खूबसूरत जांघों ने बनाया स्टार, जब राम गोपाल वर्मा और बोनी कपूर के बीच हुआ बखेड़ा

Published

on

By


राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जो अपने विवादित स्टेटमेंट्स की वजह से सुर्खियों में बन रहते हैं। वो अक्सर ऐसी बातें बोल जाते हैं, जो विवादों में आ जाती हैं और वो भी लाइमलाइट बटोर लेते हैं। हाल ही में राम गोपाल वर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ‘डेंजरस’ फिल्म की एक्ट्रेस आशु रेड्डी के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा जमीन पर बैठे दिख रहे हैं और एक्ट्रेस सामने सोफे पर बैठी हैं। फिल्म को लेकर ही दोनों की बातचीत हो रही है लेकिन वो वीडियो में उस एक्ट्रेस के पैर भी चूम रहे हैं। उनकी इसस करतूत से सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। आज हम ‘थ्रोबैक थर्सडे’ में राम गोपाल वर्मा की ऐसी ही एक बात पर नजर डाल रहे हैं, जो उन्होंने श्रीदेवी के लिए कही थी। वो ये थी कि श्रीदेवी अपनी खूबसूरत जांघो की वजह से स्टार बन गईं।

राम गोपाल का श्रीदेवी पर अश्लील ट्वीट

श्रीदेवी (Sridevi) ने 80 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज किया था। चुलबुली अदाकारा उस समय कई फैंस की ड्रीम वुमन थीं। जब श्रीदेवी ने 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की, तो एक दशक से अधिक समय तक सुर्खियों से दूर रहने के बाद उन्होंने फिर से स्टारडम का स्वाद चखा। राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी के कई फैंस को नाराज कर दिया, जब उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में यह कहते हुए ट्वीट किया कि उनकी ‘थंडर जांघों’ ने उन्हें एक बड़ा स्टार बना दिया।

राम गोपाल वर्मा ट्वीट

श्रीदेवी की जांघों ने उन्हें स्टार बनाया

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, ‘मैं श्रीदेवीजी की जांघों, उनकी मुस्कान, उनकी एक्टिंग स्किल, उनकी सेंसेटिविटी, उनके व्यक्तित्व के लिए उनका सम्मान करता हूं और सबसे बढ़कर मैं बोनी के लिए उनके प्यार के लिए उनका सम्मान करता हूं। अगर केवल अभिनय प्रतिभा ही स्टारडम का पैमाना है, तो स्मिता पाटिल श्रीदेवी जी से बड़ी क्यों नहीं थीं। जांघों की गड़गड़ाहट ने फर्क पैदा कर दिया।’

ram gopal verma

राम गोपाल वर्मा

शुरू से श्रीदेवी के दीवाने थे राम गोपाल

अब, जबकि कई लोग श्रीदेवी की प्रतिभा और कड़ी मेहनत और सुंदरता को उनकी सफलता के पीछे मानते हैं, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को भीड़ से दूर खड़े होने पर भरोसा करते हैं। निर्देशक की राय ने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर लाकर खड़ा कर दिया था। और साथ ही कई लोगों ने उनके लिए ‘फुट-इन-द-माउथ’ सिंड्रोम शब्द का इस्तेमाल किया है। ट्विटर पर कई राम गोपाल वर्मा-फॉलोअर्स कल रात श्रीदेवी के बारे में ट्वीट्स से भर गए। वर्मा ने लिखा, ‘बोनी कपूर को मेरी सलाह है कि मुझ पर जहर उगलने से पहले श्रीदेवी पर ‘गन्स एंड थिग्स’ में मेरा पूरा लेख पढ़ें।’

Ram Gopal Varma: राम गोपाल वर्मा ने एक्ट्रेस के अंगूठे को चूमा और लिक किया, इंटरनेट पर दोनों की हो रही थू-थू

बोनी कपूर और राम गोपाल के बीच बखेड़ा

बोनी और रामू के बीच विवाद की जड़ बन गई थीं श्रीदेवी। वर्मा की रिलीज हुई ऑटोबायोग्राफी ‘गन्स एंड थाईज’ में डायरेक्टर ने बोनी को श्रीदेवी को सिर्फ एक हाउसवाइफ बनाने के लिए फटकार लगाई थी। उनकी किताब में विस्तार से बताया गया है कि वह कैसे श्रीदेवी के दीवाने थे और अब भी हैं। यही कारण है कि निर्माता बोनी कपूर ने रामू पर पूरी तरह से हमला किया, जिसके बाद रामू ने अपनी बात साफ करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

राम गोपाल को कानूनी नोटिस

इससे पहले भी श्रीदेवी को लेकर बोनी कपूर और राम गोपाल वर्मा के बीच अनबन हो चुकी है। वर्मा की अभी तक रिलीज नहीं हुई फिल्म की वजह से बोनी कपूर बहुत गुस्सा हो गए थे, जिन्होंने वर्मा को कानूनी नोटिस भेजा था।



Source link

Continue Reading

Entertainment

मनोज बाजपेयी पर टूटा दुखों का पहाड़, मां गीता देवी का हुआ निधन

Published

on

By


India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading