Connect with us

TRENDING

‘रॉकी भाई’ ने रियल लाइफ में दिखाया अपनी बंदूक का जलवा, हर एक पर लगाया शानदार निशाना

Published

on


‘रॉकी भाई’ ने रियल लाइफ में दिखाया अपनी बंदू का जलवा

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता यश फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. यश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. यश अब अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में साउथ सिनेमा के रॉकी भाई ने अपना खास टैलेंट दिखाया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें

दरअसल यश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गन शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिग्गज अभिनेता को बड़े बालों में देखा जा सकता है. उन्होंने आंखों पर शूटिंग वाला चश्मा भी लगाया हुआ है. वीडियो में अभिनेता यश शानदार तरीके से गन शूटिंग कर रहे हैं. इस वीडियो साथ उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है.

यश ने कैप्शन में लिखा, टारगेट तक पहुंचने का एक रास्ता हमेशा होता है, चुनौती है उसे पहचानना !! सोशल मीडिया पर यश का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल अभिनेता यश अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. उनकी यह इस साल की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म हैं. फिल्म केजीएफ में यश के साथ अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था.

मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ में दिखाई गई है 1000 साल पुराने चोल साम्राज्य की भव्यता





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

TRENDING

HAL का नाम लेकर लोगों को भड़काने की साजिश रची गई, पर हमने साबित किया; ऐसा क्यों बोले पीएम नरेंद्र मोदी

Published

on

By



पीएम नरेंद्र मोदी ने एक तरफ हथिय़ारों के निर्माण में अपनी सरकार के योगदान का जिक्र किया तो वहीं विपक्षियों पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड का नाम लेकर हम पर निशाना साधा।



Source link

Continue Reading

TRENDING

गाड़ी-घोड़ी छोड़, दुल्हनिया लेने JCB से आया दूल्हा, कहा- मैं कुछ अलग करना चाहता था, देखें वीडियो

Published

on

By


देश के सभी जगहों में शादी का उत्साह बना रहता है. लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए कुछ स्पेशल करते हैं. भारत में शादी को एक त्योहार की तरह मनाया जाता है. हर कोई कुछ अलग करना चाहता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए घोड़ी या गाड़ी का नहीं बल्कि बुलडोज़र का इस्तेमाल करता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हे राजा शेरवानी पहने बुलडोज़र पर बड़े ही शान से बैठे हुए हैं. उनके साथ उनके परिजन भी मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाजद लोग हैरान हैं. जानकारी के मुताबिक, यह मामला गुजरात के कलियारी गांव का है. यहां के रहने वाले केयूर पटेल अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहते थे. उन्होंने जेसीबी से जाना उचित समझा. अपनी सोच के कारण केयूर आज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

इस मुद्दे पर दूल्हे राजा ने बताया, सब लोग गाड़ी लेकर आते हैं, मैं कुछ अलग करना चाहता था, इसलिए जेसीबी लेकर आया हूं. जेसीबी पर सवार होकर आए इस दूल्हे की अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. 

Featured Video Of The Day

कर्नाटक में हेलीकॉप्टर फैक्ट्री के उद्घाटन बाद क्या बोले PM मोदी?, जानिए



Source link

Continue Reading

TRENDING

जल्द खत्म हो जाएगा PSL! सौरव गांगुली के बयान ने मचाई सनसनी

Published

on

By


Image Source : GETTY/PSL
सौरव गांगूली ने टी20 लीग को लेकर कही बड़ी बात

भारत में साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन का आयोजन किया गया। दुनिया की पहली क्रिकेट लीग होने के साथ-साथ आईपीएल सबसे बड़ी लीग भी है। आईपीएल के बाद पूरी दुनिया भर में कई टी20 लीग का आयोजन कवाया जाने लगा। अब तो आलम यह है कि खिलाड़ी इन लीगों के कारण अपने देश के लिए नहीं खेल पाते हैं। इसी मुद्दे को लेकर बात करते हुए भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने दुनिया भर ने चल रही कई लीगों की चिंता बढ़ा दी है।

ऐसा क्या बोल गए गांगुली

सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि खिलाड़ियों का टी20 लीग को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर तरजीह देना ज्यादा लंबे समय तक टिकने वाला नहीं है क्योंकि भविष्य में आर्थिक रूप से मजबूत कुछ ही लीग चल सकेंगी। दुनिया भर में टी20 लीग की बढ़ती संख्या के बीच अब खिलाड़ी देश के लिए खेलने पर फ्रेंचाइजी क्रिकेट को तरजीह देने लगे हैं। बिग बैश लीग के बाद अब यूएई और साउथ अफ्रीका में लीग हो रही है। इसके अलावा साल के आखिर में अमेरिका में भी एक लीग का योजना है। गांगुली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा,‘‘हम दुनिया भर में हो रही लीग के बारे में बात करते रहते हैं। आईपीएल बिल्कुल अलग तरह की लीग है। आस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग भी अच्छा कर रही है और इसी तरह ब्रिटेन में द हंड्रेड ने अच्छा किया। साउथ अफ्रीका लीग भी अच्छा कर रही है। ये सभी लीग उन देशों में हो रही है जहां क्रिकेट लोकप्रिय है। मेरा मानना है कि आने वाले चार पांच साल में कुछ ही लीग बची रहेंगी और मुझे पता है कि वे कौन सी होंगी।’’ 

PSL की हालत खराब

गांगुली के इस बयान के बाद आर्थिक रूप से तंग रही लीगों के टेंशन को बढ़ा दिया है। इसमें सबसे बड़ा नाम पीएसएल का है। पाकिस्तान इस वक्त आर्थिक तंगी का समना कर रहा है। किसी भी लीग को विदेशी खिलाड़ी ही चमकाते हैं। पीएसएल में विदेशी खिलाड़ी भी भाग लेते हैं और उन खिलाड़ियों को डॉलर में पेमेंट करना पड़ता है। डॉलर के मुकाबले पाकिस्तानी रुपया बेहद कमजोर है। ऐसे में इस लीग का ज्यादा दिनों तक टिक पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

जल्द समझ जाएंगे खिलाड़ी

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने कहा ,‘‘फिलहाल हर खिलाड़ी नई लीग से जुड़ना चाहता है लेकिन आने वाले समय में उन्हें पता चल जाएगा कि कौन सी लीग महत्वपूर्ण है। ऐसे में देश के लिए खेलने को लीग क्रिकेट पर तरजीह दी जाएगी।’’ उन्होंने क्रिकेट प्रशासन की अहमियत पर जोर देते हुए जिम्बाब्वे का उदाहरण दिया जहां प्रशासनिक कारणों से क्रिकेट का पतन हो गया। उन्होंने कहा,‘‘मैं पांच साल बंगाल क्रिकेट संघ का अध्यक्ष रहा और फिर तीन साल बीसीसीआई का अध्यक्ष रहा। मैंने आईसीसी में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया और देखा है कि बुनियादी ढांचे और सहयोग से ही खेल संभव है।’’

यह भी पढ़े-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Continue Reading