Connect with us

Entertainment

रिया चक्रवर्ती ने जेल के कैदियों में बांटी थी मिठाई, 28 दिन भायखला में साथ रही सुधा ने सुनाई कहानी

Published

on


रिया चक्रवर्ती को एक्टर और बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बहुत मुश्किल भरा वक्त देखना पड़ा था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह करीब 28 दिन तक भायखला जेल में रहना पड़ा था। जहां जेल के बाहर एनसीबी से लेकर ईडी और सीबीआई के बीच रिया और इस हाई प्रोफाइल केस को लेकर हल्ला मचा था, वहीं जेल के अंदर एक्ट्रेस की जिंदगी कैसी बीत रही थी, इसकी पूरी जेल में रिया के साथ रहीं सुधा भारद्वाज ने सुनाई है।

सुधा भारद्वाज एक मानवाधिकार वकील और ट्रेड यूनियनिस्ट हैं। उन्हें भायखुला जेल से दिसंबर 2021 में रिहा किया गया था। सुधा भारद्वाज को भीमा कोरेगांव केस में गिरफ्तार किया गया था और तीन साल बाद उन्हें जेल से रिहाई मिली। सुधा भारद्वाज ने एक इंटरव्यू में बताया है कि Rhea Chakraborty ने किस कदर जेल में किसी तरह के नखरे नहीं दिखाए और कैदियों के साथ मिल-जुलकर रहीं। रिया चक्रवर्ती को जेल से 28 दिन बाद रिहा किया गया था।

रिया की भायखुला जेल की कहानी, सुधा की जुबानी

सुधा भारद्वाज ने ‘न्यूज लॉन्ड्री’ से बातचीत में जेल में कटे रिया चक्रवर्ती के 28 दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि एक्ट्रेस का जेल अन्य कैदियों संग अच्छा व्यवहार था। वो भी रिया को बेहद पसंद करते थे। यही वजह रही कि जब रिया चक्रवर्ती रिहा होने वाली थीं तो सभी कैदी उन्हें गेट तक छोड़ने आए। और तो रिया चक्रवर्ती के पास उस समय जो भी पैसे बचे थे, उनसे खरीदकर कैदियों को मिठाई बांटी और उनके लिए डांस भी दिया।

Vaishali Takkar: जिगरी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हिल गई थीं वैशाली ठक्कर, तब सुसाइड पर किए थे ऐसे ट्वीट्स
‘रिया को स्पेशल सेल में रखा गया’
सुधा भारद्वाज ने कहा, ‘मीडिया में Sushant Singh Rajput के बारे में लगातार चल रहा था और बस चले ही जा रहा था। यह एकदम पागल करने वाला था। उस समय हम यही कहते थे कि रिया को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। हम इससे नाखुश थे। इसलिए मुझे बहुत खुशी हुई कि रिया को मुख्य बैरक में नहीं लाया गया और उन्हें स्पेशल सेल में रखा गया था। मुझे लगता है कि उन्हें वहां इसलिए रखा गया था ताकि वह टीवी न देखें क्योंकि लोग उस टीवी को हमेशा चालू रखते। हर समय अपने केस के बारे में सुनना उन्हें परेशान कर देता।’

पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का क्रिप्टिक पोस्ट, सुशांत सिंह राजपूत की बहन को दिया जवाब!

योगा करने पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, बोलीं- मुझे ऑटो में मजा आता है

‘रिया ने रिहाई वाले दिन कैदियों के साथ डांस किया, मिठाई बांटी’
सुधा भारद्वाज ने आगे कहा, ‘लेकिन मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगी कि किसी युवा व्यक्ति को इस तरह की परिस्थिति में झोंक देना, उसे बहुत परेशान कर देता है। लेकिन रिया ने इसे बेहद स्पोर्टिंग तरीके से लिया। वह जेल में अन्य कैदियों और लोगों के साथ एकदम फ्रेंडली थीं। वह बच्चों के साथ बहुत मिलनसार थीं। पहले दिन जब वो लोग (कैदी) उनसे मिले तो हर कोई कहे जा रहा था कि रिया कहां हैं? आप जानते हैं कि लोग कैसे होते हैं। लेकिन रिया ने कभी इस बात का मुद्दा नहीं बनाया और न ही कभी इस बारे में बात करेंगी। बल्कि जब वह जा रही थीं तो उनके अकाउंट में जो भी कुछ पैसे बचे थे, तो उन्होंने सबको मिठाई देने के लिए कहा। सभी कैदी उन्हें विदा करने बाहर गेट तक आए थे। तब सब कहने लगे- रिया एक डांस, एक डांस। और रिया सच में मान गईं। उन्होंने कैदियों के साथ डांस किया था।’

rhea sushant

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत फाइल फोटो: Instagram

Sushant Rajput Case : फिर जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती ? ये है NCB की तैयारी !

रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने करवाई थी एफआईआर
सुधा भारद्वाज ने रिया चक्रवर्ती द्वारा कही वह बात भी बताई जो उन्होंने कैदियों और खुद को लेकर कही थी। रिया ने सुधा से कहा था कि लोग सोचते हैं कि जो भी लोग जेल में हैं वो बुरे होते हैं और अपराधी होते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत कभी एक-दूसरे को डेट करते थे। सुशांत सिंह राजपूत की जून 2020 में मौत हो गई थी। वह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे। सुशांत की मौत के बाद एक्टर के पिता ने पुलिस में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें उन्होंने रिया पर सुशांत राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया था।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

निमृत के कैप्टन बनने पर तिलमिलाए यूजर्स, टीना दत्ता ने तीन दिन में कुर्सी छीनने का कर दिया है ऐलान

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ में फिलहाल कैप्टेंसी को लेकर जंग जारी है। कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ गए हैं। सभी को कैप्टन बनना है और बनेगा कोई एक ही। लेकिन इस बात के लिए घर में हो रहे टास्क को सभी पूरे जोश के साथ कर रहे हैं। फिलहाल तो गेम में टास्क चल ही रहा है लेकिन इस बीच घर का नया कैप्टन सबके सामने आ चुका है। बिग बॉस हाउस को निमृत कौर अहलूवालिया के रूप में एक नई कप्तान मिल गई है और टीना दत्ता ने तीन दिनों के भीतर उन्हें हटाने का वादा किया है। आनेवाले एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शिव ठाकरे बिग बॉस को निमृत को नया कप्तान बनाने के बारे में बता रहे हैं। टीना उसी पर अपना आपा खोती हुई दिखाई दे रही हैं और तीन दिनों के भीतर उन्हें कप्तानी से हटाने की योजना बना रही हैं।

निमृत के कैप्टन बनने से तिलमिलाए लोग
कलर्स टीवी ने प्रोमो को सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) बनी घर की कप्तान, क्या इससे होगी टीना घर में नई टेंशन पैदा करेंगी? प्रोमो कन्फेशन रूम में बैठे शिव ठाकरे के साथ शुरू होता है। बिग बॉस उन्हें कहते हैं, ‘जब आप लोगो ने आपस में डील कर ही ली है तो बताइये अगला राजा या रानी कौन है?’ शिव ने निमृत को नया कप्तान घोषित किया।

लोगों का फूटा गुस्सा
इसके बाद निमृत और टीना (Tina Datta) के लड़ाई के सीन सामने आते हैं। प्रोमो के अंत में टीना किसी से कहती हैं, ‘अब निमृत की कप्तानी जाएगी तीन दिनों में।’ कई लोगों ने बिग बॉस पर निमृत और कुछ और लोगों के बायस्ड होने का आरोप लगाया। लोगों ने ट्विटर अपना गुस्सा निकाला। कुछ ने कहा, ‘बिग बॉस में हर बार पक्षपात करना बंद करें। अपनी बहू को कितना आगे लेके जाओगे?’ एक ने कहा, ‘#बिगबॉस गलत कर रहे हैं। अनफेयर खेल रहे हैं। औरों को भी मौका मिलाना चाहिए।’

Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल के लिए परेशान नहीं बल्कि लाइमलाइट के भूखे हैं अब्बाजान! 56 बार कर चुके हैं साबित
एक और दर्शक ने प्रोमो के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्या बिग बॉस अपनी डील की फैमिली ग्रुप वालों को कैप्टन बनाएंगे। बायस्ड बायसबेस्ड! बंद करो ये फैमिली का ड्रामा।’



Source link

Continue Reading

Entertainment

‘सॉरी विराट…’ बल्ला थाम मैदान में उतरीं जान्हवी कपूर तो लोगों के आने लगे अजब-गजब रिएक्शन!

Published

on

By


बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनकी अपकमिंग मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से जुड़ी हुई है। हाथ में बल्ला थामे एक्ट्रेस मैदान पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। जान्हवी के इस पोस्ट पर यूजर्स अजब-गजब तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने तो विराट से भी सॉरी बोला। आइये जानते हैं क्यों!

Janhvi Kapoor ने ‘धड़क’ (2018) मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं, जैसे- ‘गुंजन सक्सेना’, ‘घोस्ट डायरीज’, ‘रूही’, ‘गुड लक जैरी’ और ‘मिली।’ चुनिंदा फिल्मों में काम करके ही जान्हवी ने ऑडियंस का दिल जीता है। अब उनके काम में पहले से ज्यादा निखार भी आ गया है। अब वो स्पोर्ट्स मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तैयारियों में जुट गई हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव भी है। दोनों पहले ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं।

Varun Dhawan: वरुण धवन की पत्नी नताशा को पसंद आ गई ‘भेड़िया’, अब दूसरों की बिवियों को खुश करना चाहते हैं एक्टर
फोटो हुई वायरल


‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ मूवी से जान्हवी कपूर ने अपनी नई फोटो शेयर की है। उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहनकर बल्ला थामा है। कंधे पर ढेर बैंडेज लगा हुआ है। शायद उनके हाथों में दर्द हो रहा है, लेकिन वो पूरी तल्लीनता से अपने काम में जुटी हुई हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बल्ले और गेंद के साथ #MrandMrsMahi लिखा है।

फोटो पर यूजर्स के रिएक्शन

janhvi kapoor post viral

जान्हवी के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

जान्हवी की ये फोटो देखने के बाद यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक फैन ने जान्हवी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘सॉरी विराट जान्हवी मेरी फेवरेट क्रिकेटर है।’ एक और फैन ने कॉमेंट किया, ‘अब तक की बेस्ट क्रिकेटर।’

वरुण धवन के साथ ‘बवाल’


इस मूवी के अलावा जान्हवी कपूर के पास ‘बवाल’ मूवी भी है। ये एक एक्शन मूवी है, जिसमें वरुण धवन भी नजर आएंगे। दोनों ने फिल्म का काफी हिस्सा शूट भी कर लिया है।





Source link

Continue Reading

Entertainment

एक यूट्यूबर ने ‘आदिपुरुष’ से प्रभास की सीन को ऐसा बदला कि लोग खा गए गच्चा, हो रही जमकर तारीफ

Published

on

By


फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ और मेकर्स को यह उम्मीद भी नहीं होगी कि इसे इतना अधिक क्रिटिसिज्म झेलना पड़ सकता है। इस फिल्म की जितनी ही झलकियां दिखीं लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आई और इसके विजुअल इफेक्ट्स, वीएफएक्स पर लोगों ने खूब नेगेटिव कॉमेंट्स किए। टीजर देखते ही लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने का हल्ला मचा दिया। वजह जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि लोगों को इस फिल्म में ‘रामायण’ के सभी किरदारों (राम, रावण, हनुमान) के साथ नया एक्सपेरिमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया। किसी क ‘राम’ की मूंछों को देखकर गुस्सा आया तो किसी को ‘रावण’ क स्पाइक्स वाले बाल पसंद नहीं आए। खैर, तमाम शोर-शराबे के बाद डरे हुए मेकर्स ने यह अनाउंस किया कि वे फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम कर रहे हैं और फिल्म के किरदारों में पॉजिटिव चेंजेज करेंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूट्यूबर और विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट ने तहलका मचा दिया है।

यूट्यूबर ने प्रभास के अंडरवॉटर सीन को जबरदस्त बना दिया
एक यूट्यूबर और विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट ने हाल ही में फिल्म ‘आदिपुरुष’ के एक खास सीन को रीक्रिएट किया और एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में यूट्यूबर ने प्रभास के अंडरवॉटर सीन को इस खूबसूरती से रीक्रिएट किया है कि इसे देखकर लोग हैरान हैं। Kunwar नाम के इस यूट्यूबर ने बताया भी है कि उन्होंने यह सीन कैसे तैयार किया।


इस सीन को क्रिएट करते हुए अपना अलग वर्जन बनाया
उन्होंने इस शॉर्ट वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया है कि Kiri engine की मदद से उन्होंने यह 3डी सीन तैयार किया है। इसी के साथ उन्होंने इस सीन को क्रिएट करते हुए अपना अलग वर्जन बनाया है, जो वाकई काफी शानदार दिख रहा है। कुंवर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और वे ये भी कह रहे हैं कि उनकी यह झलक फिल्म से कहीं बेहतर है।

लोगों ने कहा- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की ‘आदिपुरुष’ फीकी पड़ गई
कुंवर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्या आप चाहते हैं कि मैं और भी सीन को रीक्रिएट करूं?’ लोगों ने इनके इस वीडियो पर ढेरों कॉमेंट किए हैं। एक ने लिखा है- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की ‘आदिपुरुष’ फीकी पड़ गई। एक ने कहा- आप 500 करोड़ के वीएफएक्स के काफी क्लोज हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- एक यूट्यूबर ही आदिपुरुष की पूरी वीएफएक्स टीम से अच्छा काम कर लेता है। एक और ने कहा- भाई पूरी मूवी आप ही बना लो, सारे रेकॉर्ड्स तोड़ देगी। एक ने लिखा- 500 करोड़ रुपये बर्बाद हैं।





Source link

Continue Reading