Connect with us

Entertainment

राजू श्रीवास्तव अब भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं कॉमेडियन

Published

on


राजू श्रीवास्तव अभी भी दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज यानी AIIMS में जिंदगी और मौत के बीच लगातार जूझ रहे हैं। कहा जा रहा है कि हालत में थोड़ी सी सुधार है, लेकिन बहुत कम।

 

राजू श्रीवास्तव एम्स में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे

हाइलाइट्स

  • राजू श्रीवास्तव एम्स में जिंदगी और मौत ते बीच जूझ रहे हैं
  • हालत में थोड़ी सी सुधार है, लेकिन बहुत कम यानी स्थिति अब भी चिंतानक
  • राजू लगातार लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर हैं
राजू श्रीवास्तव अभी भी दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज यानी AIIMS में जिंदगी और मौत के बीच लगातार जूझ रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री से राजू श्रीवास्तव के लेटेस्ट हेल्थ अपडेट को लेकर फिलहाल कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है। हालांकि, कहा जा रहा है कि हालत में थोड़ी सी सुधार है, लेकिन बहुत कम यानी स्थिति अब भी चिंतानक बनी हुई है। राजू श्रीवास्तव की पूरी फैमिली इस वक्त हॉस्पिटल में दिन-रात खड़ी है और दुनिया भर में फैन्स उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। राजू लगातार लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर हैं। राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में थोड़ी सुधार है, लेकिन बस कल से बेहतर है।

राजू लगातार लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर है
बीते 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान Raju Srivastava ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे, जिसके बाद अचानक बेहोश होकर गिर पड़े और फिर पता लगा कि कार्डिएक अरेस्ट की वजह से ऐसा हुआ। इसके तुरंत बाद जिम के स्टाफ उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स में लेकर पहुंचे जहां उन्हें भर्ती कराया गया। हमारे सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘राजू लगातार लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर हैं। इसके बाद से वह वापस होश में नहीं आ सके हैं।

राजू श्रीवास्तव की सेहत में नहीं हो रहा सुधार, जानिए अब कैसी ही कॉमेडियन की हालत

राजू श्रीवास्तव को हार्ट से जुड़ी समस्या पहले भी हो चुकी थी
हमने पूछा कि क्या Raju Srivastavaको डॉक्टरों ने हेवी वर्कआउट की सलाह दी थी? क्योंकि राजू श्रीवास्तव को हार्ट से जुड़ी समस्या पहले भी हो चुकी थी। बताया जाता है कि हार्ट की तकलीफ की वजह से पहली बार उन्हें 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दूसरी बार 7 साल पहले राजू इसी वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। बताया जाता है कि हार्ट की प्रॉब्लम के बाद इलाज के दौरान स्टेंट भी डाला गया था। सूत्र के मुताबिक, ‘यदि डॉक्टरों की तरफ से ऐसी कोई सलाह होती तो राजू इसके खिलाफ कभी नहीं जाते। जिस दिन वह वर्कआउट के दौरान बेहोश हुए थे, वह उतने ही नॉर्मल थे जितना कि एक आम इंसान।’

राजू श्रीवास्तव की बिगड़ी तबीयत पर बोले सुनील पाल , परेशान फैंस की सांस में आई सांस

राजू श्रीवास्‍तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बताया हाल
बता दें कि राजू श्रीवास्‍तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनका हाल बताते हुए कहा है, ‘मेरे पापा काम के लिए सिलसिले में अक्‍सर दिल्ली और देशभर के अन्य शहरों में जाते रहते हैं। वह हर दिन जिम में वर्कआउट करते हैं। यह उनका डेली रूटीन है। वह पूरी तरह से ठीक थे और उन्हें दिल की कोई बीमारी नहीं थी। हम सब शॉक्‍ड हैं कि ऐसा कैसे हो गया।’ अंतरा ने यह भी कहा, ‘पूरी मेडिकल टीम अपना बेस्‍ट दे रही है। हम प्रार्थना कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। मेरी मां अभी भी पापा के साथ आईसीयू में हैं।’

डॉक्टर ने कहा- ब्रेन सही तरीके से रेस्‍पॉन्‍स नहीं कर रहा
राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त डॉ. अनील मोरारका ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन सही तरीके से रेस्‍पॉन्‍स नहीं कर रहा है और वह लगभग बेहोशी की हालत में हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Akshara Singh ने हरी साड़ी में ढाया कहर, नया रोमांटिक गीत ‘पिया के झुलुफिया’ हुआ वायरल

Published

on

By


Image Source : INDIA TV
अक्षरा सिंह

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जब भी स्क्रीन पर आती हैं, फैंस उन्हें निहारते रह जाते हैं। फिल्मों के अलावा अक्षरा सिंह के सिंगल म्यूजिक वीडियोज भी लोगों को पसंद आते हैं। ऐसे में एक बार फिर अक्षरा सिंह का नया गाना ‘पिया के झुलुफिया’ रिलीज होते ही लाखों व्यूज पा रहा है। यह गाना जमकर वायरल हो गया है। 

हरी साड़ी में अक्षरा की अदाएं 

इस म्यूजिक वीडियो में हमें एक बहुत ही प्यारा कॉलेज रोमांस देखने को मिला, जो बहुत ही यूथफुल, जीवंत अनुभव रहा। अक्षरा सिंह ‘पिया के झुलुफिया’ के साथ एक बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करती हुई नज़र आईं। इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने जिस तरह से खुद को प्रेजेंट किया है वह देखने लायक है। 

अपनी दमदार आवाज के साथ एक बार फिर अक्षरा सिंह ने अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है। हमे उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है।

Rani Chatterjee का Video में दिखा रौबदाज अंदाज, शॉर्ट ड्रेस में ‘गुच्ची अरमानी…’ गाने पर किया डांस

टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत अक्षरा सिंह का नया गाना पिया के झुलुफिया का म्यूज़िक प्रियांशु सिन्हा ने दिया है।इस गाने को विक्की रौशन ने लिखा है। अक्षरा सिंह और करन खन्ना अभिनीत इस गाने के म्यूजिक वीडियो को डेनी फर्नांडीज और बब्बू खन्ना ने डायरेक्ट किया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

शिल्पी राज और प्रिंस सिद्दीकी का गाना ‘व्हाट्सएप पे चैटिंग’ हुआ रिलीज, VIDEO ने उड़ाया इंटरनेट पे गर्दा

Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan, पाकिस्तानी एक्ट्रेस की Photo देख भड़के यूजर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

अंकित का असली रूप बिग बॉस को नहीं हुआ बर्दाश्त, खामखां पीछे पड़कर डाल रहे फूट लेकिन जनता समझदार है

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ को कई कारणों से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, एक बात जो कल के एपिसोड के बाद से आग के गोले की तरह दहल रही है वो ये है कि शो में अंकित गुप्ता के साथ हुई नाइंसाफी पर लोगों का गुस्सा फट रहा है। ये कहना कहीं से भी गलत नहीं होगा कि अंकित इस बार बिग बॉस 16 के सबसे तेजतर्रार कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वो शायद ऐसे पहले कंटेस्टेंट होंगे, जिनकी सादगी का देश दिवाना है। सबके बीच में उनका एक अलग ही क्रेज है। अंकित घर में बहुत कम बोलते हैं लेकिन जब बोलते हैं तो छा जाते हैं।

बिग बॉस की अंकित के साथ ‘नाइंसाफी’

शो के हालिया एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस (Bigg Boss 16) ने एक टास्क दिया, जो पूरी तरफ से एकतरफा था और इसमें निमृत, शिव, साजिद और अब्दू को पूरा सपोर्ट किया गया। अंकित (Ankit Gupta) ने टास्क के बाद इस बात को झट से पकड़ लिया कि ये टास्क एकतरफा था और बिग बॉस ने दूसरी टीम को जान-बूझकर सपोर्ट किया है। ठीक ऐसे ही हैं बिग बॉस के फैंस। उन्हें भी झट से ये पता चल जाता है कि कब क्या हो रहा है। लोगों को भी बाहर ये पता चल गया कि ये टास्क एकतरफा था और फिर क्या वो अंकित को इसमें सपोर्ट करने लगे।

अंकित को निशाना बनाना बंद करो…

खैर, फैंस ने अब दूसरी बातों के साथ-साथ ‘अंकित को निशाना बनाना बंद करो’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। इस बीच, साजिद खान एंड कंपनी के खिलाफ खड़े होने के लिए प्रियंका की भी तारीफ हो रही है। कल रात के एपिसोड के बाद, बिग बॉस के लगातार हस्तक्षेप के साथ-साथ अंकित को कम मुखर होने के लिए ताना मारने के कारण, अन्य बातों के अलावा, फैंस उनके समर्थन में आ गए हैं। कई लोगों को लगता है कि उन्हें लगातार टिप्पणियों के साथ निशाना बनाया जा रहा है। और ये बात भी बिल्कुल सही है क्योंकि कल का एपिसोड देखने के बाद कम से कम लोगों को ये तो समझ आया कि अंकित के साथ लगातार नाइंसाफी हो रही है।

निमृत,टीना और शिव को मेकर्स का सपोर्ट!

सिर्फ यही नहीं, कल के टास्क के बाद बिग बॉस ने खुद को सही साबित करने के लिए निमृत, टीना और शिव को कन्फेशन रूम में भी बुलाया। इन तीनों की बिग बॉस के साथ बातचीत को सुनकर ये साफ समझ में आ गया कि बिग बॉस के मेकर्स भी यही चाह रहे कि इन्हीं सब में से कोई एक शो जीते। इसलिए वो लगातार सरेआम इन्हें सपोर्ट तो कर ही रहे हैं और साथ में बता भी रहे हैं कि आगे उन्हें क्या करना है।

बिग बॉस के निशाने पर अंकित..फैंस कर रहे प्यार

खैर, जो भी हो…अंकित ने तो पूरे एपसोड में फैंस का दिल जीत लिया। वो अब अपने वन लाइनर्स ही नहीं बल्कि तेज दिमाग के लिए भी सराहे जा रहे हैं। फैंस उनके इस अंदाज से काफी खुश हो गए हैं। वो ये भी कह रहे हैं कि घर में पहली बार कोई ऐसा आया है, जो बोलता तो कम है लेकिन अपनी साइलेंस से ही दिलों में जगह बना रहा है। अंकित के साथ बिग बॉस की ये हरकत और बाहर से उन्हें मिल रहा फैंस का प्यार उन्हें कितना आगे लेकर जाता है, अब देखना ये है।



Source link

Continue Reading

Entertainment

संन्यासी बनकर ऐसी हो गई थी ‘आशिकी गर्ल’ अनु अग्रवाल की हालत, 5 डिग्री टेम्प्रेचर में भी नहीं पहनती थी ठंड के कपड़े

Published

on

By


Image Source : FILE PHOTO
Anu Aggarwal

एक्ट्रेस अनु अग्रवाल फिल्म ‘आशिकी’ से रातों-रात स्टार बन गई थीं। इस फिल्म के बाद से लोग अनु अग्रवाल को ‘आशिकी गर्ल’ के नाम से जानते थे। लेकिन एक हादसे ने ‘आशिकी गर्ल’ की जिंदगी बर्बाद कर दी थी। बता दें साल 1999 में अनु अग्रवाल का बहुत बड़ा एक्सीडेंट हुआ था। जिस कारण वह कोमा में चले गई थी।

‘सर्कस’ का सबसे धमाकेदार गाना कल होगा रिलीज, टीजर देख कहेंगे ‘करंट लगा रे’

एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने बताया की वह एक्सीडेंट से पहले एक आश्रम में रहती थी, जहां वो आध्यात्म ले रही थी और उनका नाम भी अलग था। एक्सीडेंट के बाद उन्हें सिर्फ उनका आध्यात्मिक नाम ही याद था। उन्होंने 2001 में संन्यास ले लिया था। साथ ही उन्होंने सिर भी मुंडवा लिया था। उन्होंने बताया कि इन दिनों को उन्होंने बहुत मुश्किलों से गुजारा है। वह पहाड़ों में रहने चली गई थीं। साथ ही उन्होंने बताया जब वह संन्यासी बनी थी, तब वह 5 डिग्री टेम्प्रेचर में रहती थीं। वहां उनके पास गीजर तक नहीं था। साथ ही उनके पास सिर्फ दो जोड़ी कपड़े थे और एक स्वेटर। जिंदगी के कई साल उन्होंने इन्हीं दो जोड़ी कपड़ों में निकाला है।

जैकलीन ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? वीडियो देख फैंस बोले- बिगाड़ ली सूरत

बता दें अनु अग्रवाल ने खुद को योग से ही ठीक किया है। वह अब इसी लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं। इसी टाइम के अनुसार वह सोती हैं और खाती हैं। 1997 में अनु ने यूनिवर्सिटी में ऐडमिशन ले लिया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading