Connect with us

TRENDING

बोधगया में चीनी जासूस ! पुलिस ने जारी किया स्केच, दलाई लामा के प्रवचन के दौरान मौजूद थी महिला

Published

on


Image Source : इंडिया टीवी
चीनी जासूस

पटना : बोधगया में चीनी जासूस की खबर से पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बिहार पुलिस ने चीन की एक महिला का स्केच जारी कर उसकी तलाश तेज कर दी है। जानकारी के मुताबिक यह महिला चीन की जासूस हो सकती है और इसे बोधगया में दलाई लामा के प्रवचन के दौरान देखा गया था। दलाई लामा इन दिनों बोधगया में हैं।इस महिला का नाम मिस सांग सिओन बताया जा रहा है।

गया की एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि गया पुलिस को यह इनपुट मिला कि यहां चीन की एक महिला रह रही है। पिछले दो साल से उसके बारे में इनपुट मिल रहे थे। लेकिन अचानक वह महिला गायब हो गई जिससे संदेह पैदा हो रहा है। महिला के चीनी जासूस होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। एसएसपी ने बताया कि होटल, मॉनेस्ट्री सहित कई स्थानों में जांच की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

TRENDING

राहुल गांधी ने कश्मीर में बढ़ाई BJP की चिंता, उमर अब्दुल्ला के बाद यात्रा में शामिल हुईं मुफ्ती

Published

on

By



आपको बता दें कि अनुच्छेद 370 की समाप्ती के बाद से यहां विधानसभा चुनाव नहीं हुए हैं। इससे पहले राहुल के साथ अब्दुल्ला और मुफ्ती की जुगलबंदी बीजेपी की चिंता बढ़ा सकती है।



Source link

Continue Reading

TRENDING

सोनू सूद के लिए फैन ने बनाई इतनी बड़ी तिरंगा रंगोली, शुक्रिया कहने के चक्कर में बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड! एक्टर ने शेयर किया VIDEO 

Published

on

By


सोनू सूद के फैन ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से जनता के फेवरेट एक्टर बन गए हैं. वहीं सोनू सूद भी जनता की मदद करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. इसी बीच एक्टर को सपोर्ट करने और उन्हें एक फैन ने कुछ इस अंदाज में किया कि वर्ल्ड रिकॉर्ड ही बना दिया. वहीं फैन का ये कारनामा देखकर सोनू सूद ने भी अपने सोशल मीडिया पर शुक्रिया अदा किया है, जिस पर एक्टर सुनील शेट्टी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. 

यह भी पढ़ें

कुछ देर पहले एक्टर सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह फैन का एक वीडियो दिखा रहे हैं. दरअसल, वीडियो में एक फैन ने सोनू सूद की 87000 स्कैवयर फीट रंगोली बनाई है, जो दुनिया में एक रिकॉर्ड बन गई है. इस वीडियो के साथ एक्टर ने लिखा, विनम्र. 87000 वर्ग फुट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड. 7 टन रंगोली. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है.  

सोनू सूद के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखकर एक्टर सुनील शेट्टी ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. वहीं एक फैन ने कमेंट में लिखा, जय हिंद. जनता आपसे बहुत प्यार करती है और आप भी जनता से हमेशा प्यार करते रहिए जय हिंद. दूसरे ने लिखा, आप डिजर्व करते हैं सर. वहीं इसके साथ ही कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार आ गई है और फैंस एक्टर पर अपना प्यार लुटाते दिख रहे हैं. 

बता दें, लॉकडाउन के समय सोनू सूद ने मुंबई में फंसे लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाया था. इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना में भी लोगों की काफी मदद की थी, जिसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. 

Featured Video Of The Day

Spotlight: रवीना टंडन बोलीं, “पद्मश्री अवार्ड मिलने के बाद फिल्में को लेकर रिस्पॉसबिलिटी बढ़ गई है”





Source link

Continue Reading

TRENDING

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक साथ क्रैश हुए इंडियन एयरफोर्स के 2 विमान

Published

on

By


Image Source : VIDEO GRAB
मुरैना में दो फाइटर जेट क्रैश

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में शनिवार को भारतीय वायुसेना के 2 लड़ाकू विमानों के क्रैश होने से हड़कंप मच गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुरैना में एक सुखोई-30 और मिराज 2000 लड़ाकू विमान क्रैश कर गए। इन दोनों विमानों ने ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी जहां एक एक्सर्साइज चल रही थी। इस हादसे में वायुसेना के 2 पायलट बचाए गए। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) आदर्श कटियार ने बताया कि दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘यह भी स्पष्ट नहीं है कि विमान आपस में टकराए या नहीं।’’ कटियार ने बताया कि दो पायलट विमान से सुरक्षित बाहर निकल आए, लेकिन तीसरा लापता है।

Su30 MKi और Mirage2000 हादसे का शिकार


बताया जा रहा है कि दोनों फाइटर जेट ने ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी जो सुरक्षा अभ्यास में शामिल थे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एयरफोर्स चीफ से हादसे की जानकारी ली है। रक्षा मंत्री CDS के भी संपर्क में हैं। मुरैना में सुखोई 30 और मिराज 2000 विमान क्रैश हो गए हैं। सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है। वहीं मुरैना के डीएम ने बताया कि वह एसपी के साथ हादसे की जगह जा रहे हैं। स्थानीय प्रशासन मौके पर मौजूद हैं। फायर ब्रिग्रेड की गाड़िया मौके पर रवाना कर दी गई हैं।

विमान हादसे पर पीएमओ और रक्षा मंत्री एक्टिव

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भारतीय वायु सेना के दो विमानों के दुर्घटनाग्रस्त होने पर वायु सेना प्रमुख द्वारा जानकारी दी गई है। रक्षा मंत्री ने भारतीय वायुसेना के पायलटों की हालत के बारे में जानकारी ली और घटनाक्रम की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। इसके अलावा रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक़ इन दोनों लड़ाकू विमानों के क्रैश की जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय और नेशनल सिक्योरिटी एडवाइज़र को भी दी गई है।

कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश

ग्वालियर एयर बेस पर सेंट्रल एयर कमान अभ्यास चल रहा था। ये अभ्यास Su30 MKi और Mirage2000 की क्षमता और स्थिति जांचने के लिए किया जा रहा था। ग्वालियर बेस मिराज का बेस है और हादसे से पहले रडार और एटीसी सक्रिय थे। इस घटना को लेकर कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दे दिए गए हैं। एयर मार्शल एपी सिंह इस इन्क्वायरी की अध्यक्षता कर रहे हैं। एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर मौके पर पहुंच चुके हैं।

सीएम शिवराज ने बचाव-राहत कार्य के दिए निर्देश

मुरैना हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, “मुरैना के कोलारस के पास वायुसेना के सुखोई-30 और मिराज-2000 विमानों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर अत्यंत दुखद है। मैंने स्थानीय प्रशासन को त्वरित बचाव एवं राहत कार्य में वायुसेना के सहयोग के निर्देश दिए हैं। विमानों के पायलट के सुरक्षित होने की ईश्वर से कामना करता हूं।”

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश के मुरैना में क्रैश हुए इंडियन एयरफोर्स के 2 विमान, सुरक्षा अभ्यास में शामिल थे दोनों जेट

दिल्ली में कंझावला पार्ट-2! टक्कर के बाद कार में फंसा स्कूटी सवार, बेरहमी से घसीटने से मौत

 

 





Source link

Continue Reading