Connect with us

Entertainment

बिग बॉस 16: शालीन को भारी पड़ेगी हेकड़ी, सुम्बुल का होगा बुरा हाल, गौतम विज का पत्ता साफ!

Published

on


‘बिग बॉस 16’ शुक्रवार का वार में सलमान खान बजाएंगे शालीन भनोट और एमसी स्टैन की बैंड, क्योंकि बीते एपिसोड में दोनों के बीच फिजिकल फाइट हो गई थी। इन सबके बीच सुम्बुल तौकीर खान का रो-रोकर बुरा हाल होगा। क्या गौतम सिंह विज बेघर हो जाएंगे। पढ़िए पल-पल की अपडेट।

 



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Bigg Boss 16: ‘गोल्डन बॉय’ होंगे बिग बॉस 16 के पहले वाइल्ड कार्ड, इसे कोई आम बंदा मत समझना

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ अपने 8वें हफ्ते में पहुंच चुका है और फैंस को बेसब्री से वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतजार है। हाल में ही बिग बॉस ने फहमान खान को लेकर प्रैंक भी किया था कि वह पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगे लेकिन बाद में पता चला कि वो तो सिर्फ अपने आने वाले टीवी शो धर्मपत्नी को प्रमोट करने के लिए ‘बिग बॉस 16’ में पहुंचे थे। मगर अब ‘बिग बॉस 16’ के पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री की करीब करीब कंफर्म खबर सामने आ रही है। इंस्टाग्राम की पॉपुलर हस्ती और गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब वाघचौरे बिग बॉस में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री बन सकते हैं। इन खबरों पर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर मुहर लगाते हुए पोस्ट भी किया है। आइए बताते हैं कौन हैं सनी वाघचौरे।

सोशल मीडिया पर सनी वाघचौरे (Sunny Waghchoure) ने बिग बॉस को लेकर पोस्ट शेयर किया। इसमें बिग बॉस की तस्वीर उन्होंने दिखाई और लिखा कि आखिरकार मेरा सपना पूरा होने जा रहे हैं। बिग बॉस एंट्री। उनके इस पोस्ट को देख मनोरंजन जगत में खलबली मच गई और पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री को देखने के लिए फैंस बेकरार हो गए।


सनी वाघचौरे की क्यों हो रही एमसी स्टैन से तुलना
सनी वाघचौरे गोल्डन बॉय तो स्टैन भी करोड़ों की ज्वैलरी कैरी करने के चलते चर्चा में रहते हैं। बताया जाता है कि दोनों भी निजी जिंदगी में एक दूसरे को जानते हैं और अच्छा बॉन्ड भी है। अब सनी के पोस्ट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं कि शो में एक और एमसी स्टैन आ रहे हैं। शो में दोनों अपनी अपनी ज्वैलरी फ्लॉन्ट करने वाले हैं।


बिग बॉस की मुहर का इंतजार
सनी वाघचौरे ने भले ही पोस्ट कर दिया हो लेकिन अभी बिग बॉस और रियालिटी शो मेकर्स ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। फिलहाल सभी को बिग बॉस के ऑफिशियल ऐलान का इंतजार है।


Shilpa Shinde: शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 16 को बताया बकवास, बोलीं- सब रिलेशनशिप हैं फेक, सुमड़ी में गुमड़ी चल रहा
कौन हैं सनी वाघचौरे

सनी वाघचौरे और संजय गुज्जर खुद को बोल्डन गायज कहते हैं। दोनों पुणे के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। जीक्यू कीरिपोर्ट के मुताबिक सनी और बंटी रोजाना ढाई से तीन किलो तक गोल्ड के गहने पहनते हैं। यही उनकी पहचान हैं। इसके अलावा दोनों लग्जरियूज कारों के भी मालिक हैं।





Source link

Continue Reading

Entertainment

Anupamaa: सीरियल अनुपमा में खिलेगा प्यार का फूल, डिंपल की जिंदगी में होगा बड़ा बदलाव

Published

on

By


Image Source : ANUPAMAA
Anupamaa

Anupamaa: सीरियल ‘अनुपमा’ में खिलेगा प्यार का फूल, किसकी बजेगी शहनाई। सीरियल में आए दिन ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में स्टार प्लस के इस शो में डिंपल और निर्मित की एंट्री हुई है। इन किरदारों की एंट्री के साथ ही अनुपमा के इस कहानी ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है। हाल ही में इस शो में दिखाया गया है कि कुछ गुंडे डिंपल की इज्जत लूट लेते हैं और अनुपमा ने कसम खाई है कि वह उसके गुनहगारों को सजा जरूर दिलाएगी। इसी बीच निर्मित ने डिंपल का साथ छोड़ दिया है। ऐसे में अनुपमा ही डिंपल की जिम्मेदारी खुद लेगी। इस दौरान उसे अपनों से लड़ना पड़ेगा। डिंपल के साथ बदतमीजी करने वाले गुंडे अब अनुपमा के घरवालों के पीछे भी पड़ जाएंगे।

पूरा परिवार अनुपमा के साथ खड़ा होगा तो वहीं बा इस बार भी उसका साथ देने से पीछे हट जाएगी। दरअसल अनुपमा के आज के एपिसोड (Anupama Today Episode) में काफी बवाल होने वाला है। अनुपमा सभी के खिलाफ जाकर डिंपल को अपने घर पर रख लेगी। बा सभी के सामने अनुपमा से बहस करेंगी, बा इसलिए भी भड़क जाएगी क्योंकि शाह परिवार को तबाह करने की धमकी मिलती है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कुछ गुंडे रास्ते में अनुपमा के साथ बदसलूकी करते हैं।

अनुपमा में कुछ दिन तक यही तमाशा लगा रहेगा। एक-एक करके गुंडे अनुपमा और उसके घरवालों को टारगेट करना शुरू कर देंगे। इसी बीच कुछ ऐसा होगा कि समर डिंपल को अपनाने के लिए आगे बढ़ जाएगा। समर और डिंपल का रिश्ता बा को बर्दाश्त तो नहीं होगा लेकिन वह भी हालात के आगे मजबूर ही नजर आएंगी। फिलहाल तो देखना होगा कि क्या डिंपल और समर की शादी हो पाएगी।

ये भी पढ़ें- 

Kiara Advani इस दिन करेंगी Sidharth Malhotra से शादी? सोशल मीडिया पोस्ट से दिया हिंट

Irene Cara Death: एक्ट्रेस और सिंगर आइरीन का निधन, 63 साल की थीं ऑस्कर विनर सिंगर

Deepika Padukone के साथ काम कर चुके हैं क्रिस वू, एक्टर की जेल जाने के बाद फिर वायरल हुई तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

Top Contestant: शिव बने शेर तो प्रियंका-अर्चना का टूटा घमंड, टीना-शालीन टॉप 5 से कोसों दूर

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ अपने 8वें हफ्ते के पड़ाव में पहुंच चुका है। इन 56 दिनों में शो में खूब घमासान, हाथपाई से लेकर तगड़ी नोकझोंक देखने को मिली। कुछ कंटेस्टेंट अपने गेम प्लान के लिए मशहूर हुए तो कुछ को वीकेंड के वार पर जोरदार डांट सुननी पड़ी। अब इस हफ्ते की रैंकिंग सामने आ गई है। आखिर कौन सा कंटेस्टेंट फैंस के दिलों पर राज कर रहा है और कौन है जिसकी रैंकिंग लगातार गिरती जा रही है। इस पॉपुलर केंटेस्टेंट की लिस्ट को देख ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘बिग बॉस 16’ के टॉप 5 कंटेस्टेंट कौन हो सकते हैं? आइए बताते हैं इस हफ्ते कौन नंबर वन तो कौन फिसड्डी रहा।

बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले ‘बिग बॉस तक’ ने इस लिस्ट को जारी किया है जिसमें ‘बिग बॉस 16’ के 8वें हफ्ते की रैंकिंग में एक बार फिर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को फैंस का प्यार मिला है तो सबसे ज्यादा नंबर अब्दू रोजिक के गिरे हैं। उनकी रैंकिंग सबसे ज्यादा हैरत में डाल रही है। वहीं ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता (Archana Gautam) ऐसे ही जो चुप रहकर ऐसी गेम खेल रहे हैं जो टॉप 5 में शामिल हो गए हैं।

सलमान खान की डांट के बाद प्रियंका की रैंकिंग गिरी तो शिव ठाकरे बने बिग बॉस के शेर
पिछले हफ्ते प्रियंका चाहर चौधरी को सलमान खान ने लताड़ लगाई थी। हर किसी में मुद्दे में बेतलब की टांग अड़ाने को लेकर प्रियंका को सलमान खान की नसीहत मिली थी। इस डांट का असर प्रियंका की रैंकिंग पर भी देखने को मिला है। वह नंबर वन से सीधे नंबर 2 पर आ गई हैं। जबकि शिव ठाकरे घर की राजा की तरह फैंस के भी राजा रहे और इसी के साथ उन्होंने नंबर वन स्थान पर कब्जा बनाया।

अंकित गुप्ता जस के तस, सुम्बुल ने लगाई छलांग तो टीना टॉप 5 कोसों दूर
अंकित गुप्ता वो खिलाड़ी हैं जो पिछली बार की तरह इस हफ्ते भी जस के तस तीसरे स्थान पर बने हुए हैं। वहीं सुम्बुल जिन्हें लेकर पिछले हफ्ते इतना तामझाम हुआ उनकी रैंकिंग में बदलाव आया है। वह पिछले हफ्ते जहां टॉप 5 में जगह बनाने में नाकामयाब थीं तो इस बार वह टॉप 4 में आ गई हैं। वहीं टीना दत्ता इस बार भी टॉप 5 में जगह बनाने में असफल रही हैं।

अर्चना गौतम का हो-हल्ला नहीं आया फैंस को पसंद
अर्चना गौतम का जब शिव से झगड़ा हुआ तो उन्हें घर से बाहर कर दिया गया। मगर 24 घंटे के अंदर मेकर्स उन्हें वापस ले आए। शो में वापसी के बाद एक बार फिर अर्चना का पंगा साजिद से तो कभी प्रियंका से हुआ। उनका बवाल और घमंड ऐसा कि बिग बॉस भी देखते रह गए। मगर अर्चना का ये ओवरकॉन्फिडेंट उन्हें ही भारी पड़ता दिख रहा है। तभी वह इस लिस्ट में नंबर 8 पर रहीं।

‘बिग बॉस 16’ के 8वें हफ्ते की रैंकिंग इस प्रकार है-
1. शिव ठाकरे
2. प्रियंका चाहर चौधरी
3. अंकित गुप्ता
4. सुम्बुल तौकीर खान
5. अब्दू रोजिक
6. सौंदर्या शर्मा
7. एमसी स्टैन
8. अर्चना गौतम
9. टीना दत्ता
10. निमृत कौर
11. शालीन भनोट
12. साजिद खान

पिछले हफ्ते की रैंकिंग पर भी डाल लीजिए एक नजर



Source link

Continue Reading