Connect with us

Entertainment

बिग बॉस 16: प्रियंका, शिव, टीना और शालीन हुए नॉमिनेट, खूब मचा बवाल, अर्चना का शायराना अंदाज

Published

on


रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी 2023 को है। यानी इस शो को खत्म होने में अब सिर्फ चंद हफ्ते ही बचे हैं। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना आखिरी दांव खेल रहे हैं। अब नॉमिनेशन टास्क भी बेहद अहम होगा, जोकि बुधवार के एपिसोड में देखने को मिला। इस प्रक्रिया के दौरान शालीन भनोट और टीना दत्ता ने एक-दूसरे पर ‘कीचड़’ उछाला। उधर, प्रियंका चाहर चौधरी की सुम्बुल तौकीर खान और शिव ठाकरे से भी बहस हुई। जानिए आज के एपिसोड का पल-पल का अपडेट।

Bigg Boss 16 Ep 116 Highlights:प्यासे कौवे की कहानी
घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होने वाली है और घर में सभी हंसी-मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं। सभी एक्टिविटी एरिया में जाते हैं, जहां ‘प्यासे कौवे और पत्थर’ की कहानी की तर्ज पर नॉमिनेशन होने वाला है। कैप्टन निमृत ने टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन ने टीना दत्ता और प्रियंका, अर्चना ने शालीन भनोट और शिव ठाकरे, टीना ने शालीन और शिव, एमसी स्टैन ने अर्चना और टीना, शिव ने अर्चना और टीना, प्रियंका ने शालीन और शिव, सुम्बुल ने टीना और प्रियंका को नॉमिनेट किया। सबसे ज्यादा नाम प्रियंका, टीना, शिव और शालीन के लिए गए।

खूब हुआ झगड़ा
नॉमिनेशन की प्रक्रिया में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा हुआ। प्रियंका की शिव और निमृत से खूब बहस हुई। वहीं, टीना और शालीन ने भी एक-दूसरे पर खूब ‘कीचड़’ उछाला। सबने खूब पर्सनल कॉमेंट किए। प्रियंका ने निमृत को ‘एक नंबर की बकवास लड़की’ कहा। निमृत ने पलटकर उन्हें ‘घटिया और इरिटेटिंग’ कहा। सुम्बुल और प्रियंका के बीच भी खूब कहासुनी हुई।

टीना ने की शालीन की नकल
टीना, प्रियंका और अर्चना साथ बैठकर शालीन की बुराई करते हैं। इसके बाद टीना, शालीन की एक्टिंग करती हैं। वो शालीन के एक्सप्रेशंस भी करके दिखाती हैं। लेकिन अचानक शालीन आ जाते हैं और वो हंसने लगती हैं।

शायरा बनीं अर्चना गौतम
अर्चना गौतम शायरा बन गई हैं। वो अकेले बैठकर कैमरे के सामने शायरी सुनाती हैं और खुद अपनी वाहवाही करती हैं। उनका ये अवतार देख एमसी स्टैन और पूरी मंडली शॉक रह जाती है। एमसी स्टैन और शालीन कहते हैं कि ‘ऐसा लगता है कि आत्मा चढ़ गई है।’ उधर अर्चना बोलती हैं कि सौंदर्या के जाने के बाद उनका ऐसा हाल हो गया है। बाद में अर्चना टीना और प्रियंका के सामने जाकर शायरी सुनाती हैं तो दोनों कहती हैं कि ‘तुम्हें प्यार तो नहीं हो गया है।’

काम करने के लेकर प्रियंका और निमृत की हुई बहस
काम करने को लेकर प्रियंका और निमृत फिर से एक-दूसरे से भिड़ जाती हैं। प्रियंका कहती हैं कि अब उनका पीछा छोड़ दो। उधर निमृत भी उन्हें जमकर सुनाती हैं। इन सबके बीच एमसी स्टैन और शिव ठाकरे अपनी मस्ती करते दिखाई देते हैं।

शालीन का छलका दर्द
शालीन खुद से बात करते हैं, ‘कुछ लोगों को तमीज की भाषा ही समझ नहीं आती है। अपने आप के कैरेक्टर की धज्जियां उड़ाने पर तुले हुए हैं लोग। क्या झूठे, नकली, फेक लोग हैं यहां। इससे ज्यादा फेक लड़की मैंने जिंदगी में नहीं देखी। लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक टाइम पर इनको डर था कि इनसे शादी कौन करेगा? अब कौन करेगा? अब शो के लिए लड़की इतना गिर सकती है, कुछ भी करने को तैयार है। हम दोनों एक-दूसरे को रिस्पेक्ट करते, कोई कीचड़ नहीं उछालते। मूव ऑन आगे बढ़ो। लेकिन नहीं। कीचड़ उछालेंगे। लोग तुम्हारा ही मजाक उड़ा रहे हैं टीना। तुम एक लड़के को घुमा रही थी। तुम्हारा कैरेक्टर दिख रहा है।’

सूरज को जल चढ़ा रही हैं टीना और प्रियंका
टीना और प्रियंका सुबह-सुबह सूरज को जल चढ़ा रही हैं। उधर शालीन खुद से बात करते हुए कहते हैं कि बहुत दिनों बाद वो ढंग से सोए हैं। बहुत दिनों बाद उन्हें सुकून की नींद आई है।

टीना की बुराई कर रहे हैं शालीन
निमृत के सामने शालीन, टीना की बुराई कर रहे हैं। वो कहते हैं कि उनकी कैरेक्टर की धज्जियां उड़ रही हैं, लेकिन उन्हें अहसास ही नहीं हो रहा है। निमृत भी उनकी हां में हां मिलाती हैं। फिर शिव के सामने शालीन कहते हैं कि एक लड़का होकर वो बहुत कुछ बोल सकते थे, लेकिन उन्होंने नहीं बोला।

शिव खेलता है लड़की-लड़का वाला कार्ड
अर्चना से शिव ने कहा कि शिव ही है, जो लड़की-लड़के वाला कार्ड खेलता है। वो झगड़ने के लिए मुद्दे ढूंढ रहा है। जब शिव और प्रियंका सामने से बहस करते हैं तो प्रियंका कहती है- मेरे ऊपर चढ़ मत। इसके बाद बाथरूम एरिया में पहले वॉशरूम यूज करने को लेकर भी शिव और टीना, प्रियंका में बहस होती है। प्रियंका कहती हैं कि वो शिव को बेमतलब कोई मुद्दा नहीं दे सकती हैं।

टेबल से उठकर गए शिव और एमसी स्टैन
टेबल पर एमसी स्टैन और शिव खाना खा रहे थे, लेकिन टीना और प्रियंका के आने के बाद दोनों उठकर चले जाते हैं। ये देखकर टीना कहती हैं कि ये कितना अपमानजनक है। इंसानियत ही नहीं है। फिर प्रियंका कहती हैं कि अब वो आगे से ऐसे ही करेंगी। उधर, शिव सफाई में निमृत से कहते हैं कि ‘खाना खाने के टाइम पर तुम ताना मारोगी तो वो ठीक नहीं है।’



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘सिंदूर और मंगलसूत्र कुछ नहीं…’ केएल राहुल संग शादी के बाद दिखीं अथिया शेट्टी, जनता ने कह दिया ‘घमंडी’!

Published

on

By


इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल चर्चा में हैं। वजह है उनकी शादी। दोनों ने 23 जनवरी को खंडाला के फार्महाउस में सात फेरे लिए थे। इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी मेंबर्स ही शामिल हुए। शादी के बाद केएल राहुल और अथिया दोनों ही सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। इस बीच अथिया ने पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दी, लेकिन नई-नवेली दुल्हन का सादा लुक देख जनता शॉक्ड रह गई। कई लोगों ने तो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं पहनने पर भी आपत्ति जताई है।

सैलून के बाहर दिखीं अथिया शेट्टी


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में Athiya Shetty एक सैलून से बाहर निकलती दिख रही हैं। उनके हाथों पर अभी भी मेहंदी रची हुई है। वो डेनिम और शर्ट में एकदम कैजुअल और सादे लुक में नजर आ रही हैं। उन्हें देखते ही पपाराजी उन्हें बधाई देने लगे, लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ खास रिेएक्ट नहीं किया। इस कारण पब्लिक उन्हें खरी-खोटी सुना रही है।

Fact Check: अथिया और के.एल. राहुल को गिफ्ट में मिले घर, कार और डायमंड ब्रेसलेट! फैमिली ने सुनाई असली कहानी
प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज


अथिया और केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। इनमें दोनों कपल एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं और अपनी शादी को खूब इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

Suniel Shetty ने समधी-समधन संग बेटी अथिया और दामाद केएल राहुल को दिया आशीर्वाद, बेटे अहान ने छूए बहन के पैर
IPL के बाद होगा रिसेप्शन
शादी के बाद सुनील शेट्टी ने कंफर्म किया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी का रिसेप्शन तब होगा, जब IPL खत्म हो जाएंगे। इस रिसेप्शन में फिल्म और खेल जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी।





Source link

Continue Reading

Entertainment

राखी सावंत नहीं आ रही है अपनी हरकतों से बाज, आदिल संग खुलेआम किया…..

Published

on

By


Image Source : RAKHI SAWANT
Rakhi Sawant

कुछ समय पहले बिग बॉस फेम राखी सावंत ने आदिल खान के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर की थी। जिस पर आदिल खान और राखी सावंत के बीच बहुत ड्रामे हुए थे पर अब हालत संभल गए है, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें की दोनों हाल ही में दुबई में हनीमून मनाकर लौटे हैं पर पैपराजी के सामने हनीमून वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। 

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मां की तबीयत ठीक नहीं है। इस बीच पति आदिल खान के साथ उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति आदिल के साथ ऐसी हरकतें कर रही हैं, जिसे देख फैंस आग बबूला हो रहे हैं। पैपराजी के सामने जहां राखी सावंत मां को लेकर रोती नजर आती हैं, वहीं दूसरी ओर पति आदिल खान के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आती है। इन दिनों राखी की मां की हालात नासाज है, इसी बीच पति आदिल के साथ उनका एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो पर कुछ लोगों उनकी तारीफ कर रहे हैं कुछ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

दरअसल, राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदिल खान के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। वीडियो किसी पब्लिक प्लेस की है, जहां पर दोनों रोमांटिक होते दिख रहे हैं। आदिल जहां काम कर रहे हैं, वहीं राखी उनके साथ रोमांटिक होने की कोशिश कर रही हैं। आदिल ने उन्हें गले लगाकर काटने की भी कोशिश की। राखी भी उन्हें किस करने की कोशिश करती नजर आईं। हालांकि, बाद में वह खुद भी अपनी हरकतों की वजह से शरमा जाती हैं। 

राखी सावंत जब ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ में थीं, तभी उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर के कारण तबीयत बिगड़ गई थी। इलाज के लिए राखी की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी हालत भी काफी खराब है। हालांकि, बता दें कि राखी के इस रोमांटिक वीडियो पर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि ये उनका थ्रोबैक वीडियो है।

ये भी पढ़ें-

#AskSrk: फैंस के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब, कहा ‘सलमान खान….’

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई ‘पॉवरफुल’ फीलिंग, ‘नो मेकअप लुक’ वायरल

सोनू सूद के इस स्पेशल फैन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एक्टर को कहा शुक्रिया, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

 





Source link

Continue Reading

Entertainment

शाहरुख खान ने खुद को कहा ‘शेर’, सलमान खान संग मुकाबले पर कही दिल छू लेने वाली बात, ये 10 ट्वीट वायरल

Published

on

By


बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म ‘पठान’ रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी कर रही है। चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी करने वाले शाहरुख इस बार बिना किसी मीडिएटर के सीधे-सीधे फैंस से मुखातिब हो रहे हैं। पहले वो ट्विटर पर कभी-कभार Ask SRK सेशन किया करते थे, लेकिन इस बार ‘पठान’ रिलीज होने से पहले और अभी तक, वे फैंस के सवालों के खूब जवाब देते दिखाई दे रहे हैं। शनिवार को एक बार फिर उन्होंने फैंस से बातचीत की और कई दिल छू लेने वाले जवाब दिए। देखिए उनके ये 10 वायरल ट्वीट।

1. सलमान खान को लेकर दिया दिल छू लेने वाला जवाब एक यूजर ने ट्वीट किया कि ‘पठान तो हिट हो गई, लेकिन सलमान खान का मुकाबला नहीं कर पाओगे बॉक्स ऑफिस पर।’ इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, ‘सलमान भाई… वो क्या कहते हैं आज कल… यंग लोग… हां GOAT (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम)।’

Shahrukh Khan: इधर ‘पठान’ ने की 300 करोड़ के पार धुंआधार कमाई, उधर फ्रांस की मीडिया हुई शाहरुख खान की दीवानी
2. शाहरुख भी हैं टाइगर के फैन

एक और यूजर ने लिखा, ‘अमेजिंग, माइंडब्लोइंग, फैंटाबुलेस, कभी ऐसा अवतार नहीं देखा, गया था टाइगर का फैन बनके, आया पठान का फैन बनके।’ शाहरुख ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया, ‘टाइगर का तो मैं भी फैन हूं भाई… बस उनके साथ मुझे भी दिल में रखो बस।’

3. ‘जवान’ को लेकर दिया मजेदार जवाब

एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि ‘जवान’ फिल्म का टीजर कब आएगा? SRK ने कहा, ‘पार्टी भी होगी, पटाखे खरीदने बाजार जा रहा हूं।’

4. ‘पठान’ का पब्लिक रिस्पॉन्स शाहरुख को कैसा लगा?

एक यूजर ने पूछा कि ‘पठान का पब्लिक रिस्पॉन्स देखकर कैसा लग रहा है?’ इस पर शाहरुख ने जवाब में लिखा, ‘नाचो गाओ हंसो क्या पता कल हो ना हो… लेकिन सब करो थोड़ा प्यार से। पठान को सेलिब्रेट करते समय एक-दूसरे का ध्यान रखो प्लीज।’

Pathaan: सांप भी मर गया और लाठी भी न टूटी… यशराज फिल्म्स ने शाहरुख खान की पठान को ऐसे कराया हिट, भांप न पाए आप
5. ‘पठान’ को लेकर अबराम का कैसा था रिस्पॉन्स ?

फैन के पूछने पर शाहरुख खान ने बताया कि ‘पठान’ को लेकर अबराम का कैसा रिस्पॉन्स था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुझे नहीं पता कैसे, लेकिन उसने कहा- पापा ये सब कर्मा है। इसलिए मैंने यकीन कर लिया।’ उन्होंने एक ट्वीट में ये भी बताया कि ‘एक पिता के रूप में खुश होते हैं, जब बच्चा सराहना करता है।’ बता दें कि यूजर ने पूछा था कि इन तीन दिनों में वो कितने खुश थे।

6. गांव वापस चले जाने की बात!

एक फैन ने पूछा- पठान ये रिकॉर्ड्स देखने के बाद आपको कैसा लग रहा है? इसके जवाब में शाहरुख ने मजेदार अंदाज में लिखा- ‘हा हा, लगता है अब गांव वापस चला जाऊं।’

7. ट्रेन पर सलमान संग छैया छैया वाला डांस!

एक फैन ने मजेदार सवाल किया। उसने लिखा- सर, ट्रेन वाले सीन में छैया छैया डांस भी कर देते सलमान सर के साथ। शाहरुख ने भी इसका मजेदार जवाब दिया, ‘भाई जितना कर सका, कर दिया ना… अब जान लोगे बच्चे की क्या!’

8. शाहरुख का दिल छू लेने वाला जवाब

एक यूजर ने लिखा, ‘सर, पठान ने इस तथ्य पर जोर दिया है कि प्रेम, जाति, धर्म, भाषा, क्षेत्र से ऊपर है। पठान आपकी सफलता है, भारत की सफलता है। ऐसी स्थिति के साथ जिम्मेदारी आती है और मुझे आशा है कि आप भारत और भारतीयों को एकजुट करने के लिए और अधिक प्रयास करेंगे। जय हिन्द।’ शाहरुख ने इस ट्वीट पर दिल छू लेने वाला रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा, ‘अगर एक सच है तो वे ये है कि हम सब एक ही मां और पिता की संतान हैं। भारत के। हिंदुस्तान के… इंडिया के। जय हिंद।

9. ‘जवान’ में भी होंगे एब्स?

एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या पठान की तरह जवान में भी एब्स होंगे। इसका शाहरुख खान ने फनी जवाब दिया, ‘अब एब्स तो पठानी में… जवान में… हमेशा रहेंगे।

10. पठान का नहीं किया प्रमोशन!

शाहरुख खान ने इस बार अपनी फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन अलग तरीके से किया। किसी मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं गए। इसको लेकर जब यूजर ने सवाल पूछा तो शाहरुख ने कहा, ‘मैंने सोचा शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी नहीं करूंगा!!! बस जंगल में आकर देख लो…।’

तीन दिन में 300 करोड़ के पार
बता दें कि ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म ने तीन दिन में वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को देश में 5500 और विदेश में 2500 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी।



Source link

Continue Reading