Connect with us

Entertainment

बिग बॉस 13 ने दिया था डिप्रेशन, अस्पताल में होना पड़ा एडमिट… हिमांशी खुराना का बड़ा खुलासा

Published

on


बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना ने खुलासा किया है कि उनके लिए बिग बॉस 13 में जाने का फैसला एकदम गलत था। इस शो की वजह से उन्हें डिप्रेशन झेलना पड़ा। वह सालभर तक इन सबसे जूझी है। एक बार तो उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था। पढ़िए क्या कहा पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने।

 



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

KGF मेकर्स ने शाहरुख संग फिल्म पर तोड़ी चुप्पी, ‘पठान’ की ब्लॉकबस्टर सक्सेस पर कही यह बात

Published

on

By


शाहरुख खान की ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। ओपनिंग डे पर ही ‘बाहुबली 2’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों को पटखनी देने के बाद ‘पठान’ अभी भी तेजी से भाग रही है। सात दिनों में ही इस फिल्म ने देशभर में हिंदी में 316 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी बीच खबर आ रही है कि ‘केजीएफ’ के मेकर्स ने शाहरुख खान को एक हिंदी फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

चर्चा है कि ‘केजीएफ 1’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर पैन इंडिया फिल्में देने वाला प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स अब Shah Rukh Khan के साथ एक हिंदी फिल्म बनाना चाहता है। इस बारे में जब होम्बले फिल्म्स के मालिक विजय किर्गंदुर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है।

इस शर्त पर बनाएंगे हिंदी में फिल्म

विजय किर्गंदुर ने क्लियर किया कि उन्होंने हिंदी फिल्म के लिए न तो शाहरुख खान से बात की है और न ही उनके असोसिएट्स से। साथ ही यह भी कहा कि जब तक कोई अच्छी हिंदी स्क्रिप्ट नहीं मिल जाती, तब तक वह कोई हिंदी फिल्म नहीं बनाएंगे।

केजीएफ बनाने वाले होम्बले फिल्म्स के मालिक विजय किर्गंदु, फोटो: ETimes

‘केजीएफ’ मेकर्स की आने वाली फिल्में

पिछला साल यानी 2022 होम्बले फिल्म्स के लिए काफी जबरदस्त रहा। 2018 में ‘केजीएफ’ में रॉकी भाई की दुनिया ने बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दर्शकों के दिलों पर तहलका मचाया। वहीं 2022 में ‘केजीएफ 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद अब यह प्रोडक्शन हाउस प्रभास के साथ ‘सालार’ लेकर आ रहा है। यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा इसी प्रोडक्शन हाउस की कई और फिल्में इस साल रिलीज होंगी, जिनसे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। इनमें फहाद फासिल की ‘धूमम’, कीर्ति सुरशे की ‘बघीरा’ और युवा राजकुमार की भी एक फिल्म शामिल है। ‘बघीरा’ की कहानी ‘केजीएफ’ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने लिखी है और वही ‘सालार’ को भी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan: धर्म के ठेकेदारों को शाहरुख ने दी लाख टके की नसीहत, पठान की टीम का ‘अमर, अकबर, एंथनी’ कनेक्‍शन

‘पठान’ की सक्सेस पर यह बोले ‘केजीएफ’ मेकर्स

शाहरुख खान की ‘पठान’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद से बॉलीवुड के दिन फिर गए हैं। जो बॉलीवुड लंबे अरसे से एक अदद हिट के लिए तरस रहा था, उसके लिए सिद्धार्थ आनंद और शाहरुख की जोड़ी एक मसीहा बनकर सामने आई। ‘पठान’ की सफलता के बाद से बॉलीवुड एक बार फिर उड़ान भर रहा है। विजय किर्गंदुर से जब पूछा गया कि क्या इससे साउथ सिनेमा पर प्रभाव पड़ेगा? तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि यह किसी भी फिल्म इंडस्ट्री (नॉर्थ या फिर साउथ) को प्रभावित करेगा। ‘पठान’ की सफलता फिल्म निर्माताओं को अच्छी फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। यह बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छा है क्योंकि दर्शक सिनेमाघरों में आ रहे हैं। बड़ी संख्या में फिल्में देखने के लिए। तो यह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत ही अच्छी बात है। लोग सिनेमाघरों में ‘लार्जर देन लाइफ’ फिल्में देखना चाहते हैं और ‘पठान’ की सफलता से सभी भारतीय फिल्मों को मदद मिलेगी।’

Pathaan Movie Mistakes: शाहरुख खान की ‘पठान’ की देखकर भी नहीं देख पाए 7 गलतियां, लॉजिक ऐसा कि पीट लेंगे माथा!

शाहरुख की इन फिल्मों पर टिकीं नजरें

‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम और Deepika Padukone के अलावा Salman Khan कैमियो रोल में नजर आए। करीब 250 करोड़ के बजट में बनी ‘पठान’ अपना औसत निकाल चुकी है और बंपर प्रॉफिट कमा रही है। दर्शकों की नजरें अब शाहरुख की आने वाली फिल्मों ‘जवान’ और ‘डंकी’ पर हैं। ‘जवान’ 2 जून को रिलीज होगी। फिल्म में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर और प्रियामणि समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा शाहरुख, सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में कैमियो में नजर आएंगे।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को होगा अपने किए का पछतावा, विनायक के बिना सई-सवि का हुआ बुरा हाल

Published

on

By


Image Source : TWITTER
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin written update

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ की कहानी इन दिनों विनायक के इर्दगिर्द घूम रही है। सीरियल का हीरो फिलहाल के लिए विनायक ही है जिसे चव्हाण परिवार में खूब प्यार मिल रहा है। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई के घर मातम पसरा है और चव्हाण परिवार में खुशियों की बारिश हो रही है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई अपने घर जाकर अँधेरे में बैठी होती है जिसे देखकर सवि कहती है कि वो बहुत देर से उसका इंतजार कर रही थी। सई को देखकर सवि पूछने लगती है विनायक दादा कहां हैं इतने में सई रोते हुए उसे समझाती है और गले लगा लेती है। सई और सवि का ये हाल देखकर दर्शकों का भी दिल पसीज जाएगा।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने विजय देवरकोंडा के फैंस से मांगी माफी, वजह जानकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

विराट, पाखी और विनायक को लेकर घर वापस आएगा, जिसे देखकर घर में सभी खुश हो जाएंगे। विनायक को देखकर काकू के चेहरे की खुशी आंसू बनकर छलक जाती है और घर के बाकी सदस्य भी विनायक पर प्यार लुटाते हैं। अश्विनी, विराट के सामने पत्रलेखा को उसके किए के लिए चिल्लाने की कोशिश करती है, लेकिन विराट समझ जाता है और उन्हें रोक देता है। वहीं भवानी काकू विनायक की नजर उतारते हुए कहती हैं, ‘कभी-कभी लोगों की बुरी नजर लग जाती है और वो बुरे लोग अपने ही होते हैं।’ पाखी और विनायक को देखकर विराट को पुरानी बातें याद आती हैं जो कुछ रिसॉर्ट में हुआ विराट को वापस याद आने लगता है।

‘पठान’ के हिट होते ही शाहरुख खान ने शुरू की ‘जवान’ की शूटिंग! सेट से लीक हुई फोटो

अपने किए पर शर्मिंदा होगा विराट

विराट घर से बाहर आकर अपना गुस्सा निकालते हुए अपने आप से ही बात करते हुए सई से माफी मांगता है। विराट चिल्लाता है रोता है और खुद को इस सब का दोषी मानता है। उधर सई अपने वकील के पास गई जहां उसने कहा कि उसे अपने बेटे की कस्टडी चाहिए है। वकील पहले तो कई सवाल करता है और बाद में कहता है कि ये केस फाइल नहीं किया जा सकता है। ये सुनकर सई परेशान हो जाती है, जिसके बाद वकील सई को समझाते हुए कहता है कि बच्चे को गोद ले लिया गया है तो उसके बाद असली मां-बाप का कोई हक नहीं होता। विराट और पाखी ने जो किया है वो लीगल है तो आप अपने बच्चे की कस्टडी क्लेम नहीं कर सकती हैं। अब देखना होगा कि सई जोशी कैसे विनायक की कस्टडी हासिल करेगी। 

Murder Mystery 2 trailer आते ही क्यों है काफी सुर्खियों में? इंडियन फैशन डिजाइनर से है कनेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

मां के निधन के 5 दिन बाद राखी सावंत बोलीं- मेरी शादी खतरे में है, रोती गिड़गिड़ाती हाल में दिखीं

Published

on

By


बिग बॉस फेम राखी सावंत ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है। मां के निधन को चार दिन हुए हैं। इस बीच उनका नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह रोती बिलखती दिख रही हैं। जहां वह ये चीख चीखकर कह रही हैं कि उनकी शादी खतरे में हैं। उन्होंने बताया कि उनका निकाह खतरे में हैं और वह बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन से जूझ रही हैं। वहीं दूसरी ओर राखी सावंत के फैंस इस बात से खफा हुए कि वह कैसे हर रिश्ते को खेल बना सकती हैं। उन्होंने कहा कि जिसकी मां को गुजरे चार दिन नहीं हुए वह कैसे नए चीजों को लेकर रो या बिलख सकता है। आइए बताते हैं राखी सावंत क्या कहती हैं।

पपाराजी ने हाल में ही राखी सावंत (Rakhi Sawant Mother) को मुंबई में स्पॉट किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी शादी खतरे में हैं। बता दें कुछ समय पहले राखी सावंत ने दावा किया था कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी खान (Rakhi Sawant Husband) के साथ शादी की है। उन्होंने शादी के बाद धर्म बदल लिया है और अपना नाम फातिमा कर लिया है। शुरुआत में आदिल (Adil Khan) इस कोर्ट मैरिज और निकाहनामा पर चुप थे और फिर कुछ दिन बाद आदिल (Adil Durrani Khan) ने भी इस शादी पर हामी भरी।

राखी सावंत की शादी खतरे में, बोलीं- मुझपर जुल्म मत करो

अब एक बार फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant Marriage) अपनी शादी को खतरे में बता रही हैं। उन्होंने पपाराजी से कहा कि मेरी शादी खतरे में है। मुझे मेरी शादी बचानी है। शादी को मजाक नहीं है। किसी को क्या मिलता है मेरी जिंदगी में आकर। किसी को क्या मिल रहा है जो मेरी शादीशुदा जिंदगी में आ रहा है। मुझपर जुल्म मत करो। मैं बहुत डिस्टर्ब मत करो।

रोती गिड़गिड़ाती दिखीं राखी सावंत

पूरे वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) रोती बिलखती और चिल्लाती नजर आईं। वह ये भी कहती हैं कि खुदा मुझे मार क्यों नहीं देता। राखी सावंत के इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा ये बहुत ही दर्दनाक है कि जिसकी मां को गुजरे तीन दिन नहीं हुए वह दोबारा ड्रामा मोड में आ गई हैं। वहीं कुछ यूजर ने ये भी कहा कि आप नया ड्रामा करो अब।

Rakhi Mother Death Reason: मां के निधन से टूटकर बिखर गईं राखी सावंत, अस्पताल से सामने आया रुला देने वाला वीडियो

राखी सावंत की मां को गुजरे 5 दिन नहीं हुए

बता दें 28 सितंबर 2023 को राखी सावंत की मां जया का मुंबई के क्रिटिकेयर एशिया मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में निधन (Rakhi Sawant Mother) हुआ। वह कैंसर और फिर ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थीं। जया के अंतिम दर्शन करने फराह खान से लेकर रश्मि देसाई समेत कई स्टार्स पहुंचे थे।





Source link

Continue Reading