Connect with us

TRENDING

बाइक पर नागिन से लहराती दिखी लड़कों की टोली, अचानक हो गया टाटा, बाय-बाय

Published

on


स्टंटबाजी के चक्कर में मोटरसाइकिल सवार लड़के हुए हादसे के शिकार

आजकल के युवाओं में रील्स को लेकर एक अलग ही धुन सवार है. कभी कोई मेट्रो में डांस करता नजर आ रहा है, तो कभी कोई हैरतअंगेज स्टंट से लोगों के पैरों तले जमीन खिसका रहा है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वायरल वीडियो इन दिनों लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें चलती बाइक पर सवार तीन लड़के बीच सड़क पर अजीबोगरीब स्टंट करने की फिराक में थे, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ, जो इन अब जिंदगी भर याद रहने वाला है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

सड़क हादसे का वीडियो वायरल

11 सेकंड के इस वीडियो में तीन लड़के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर नागिन से बलखाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान ये खुराफाती लड़के कुछ ऐसा कर गुजरते है, जो उनकी कमर तोड़कर रख देता है. वीडियो में चलती बाइक पर स्टंट करते लड़कों का हाई जोश में किया ये कारनामा उन्हें मुंह के बल गिरने को मजबूर कर देता है. आगे देखा जा सकता है कि, संतुलन बिगड़ जाने के कारण अचानक बाइक डिवाइडर से टकरा जाती है. इसी के साथ ही तीनों बाइक से नीचे बुरी तरह गिर जाते हैं. वो तो गनीमत रही कि पीछे से कोई वाहन नहीं आ रहा था, वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था.

बाइक पर स्टंटबाजी पड़ी महंगी

इंस्टाग्राम पर इस अजीबोगरीब स्टंट को पोस्ट किया गया है, जिसे अब तक 58 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 6 सौ लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे किसी शख्स ने इस वीडियो को अपने कैमरे में कैद कर लिया होगा, जो अब इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘और कर लो मस्ती रोड पर.’ एक यूजर ने लिखा, ‘यह टिक-टॉक वाले हैं, जानबूझ कर गिरे हैं, ध्यान से देखें डिवाइडर पर पहुंचते ही इनके दाएं पैर ऊपर उठा कर फैला दिए.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘स्टंट करने वाले लड़के बिना हेलमेट जा रहे हैं खुद भी मरेंगे दूसरों को भी मारेंगे ऐसे स्टंट करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.’

ये भी देखें- Cannes Exclusive: अनुराग कश्यप ने कैनेडी प्रेप के लिए अनुष्का, रवीना की हंसी के सनी लियोन को दिए वीडियो





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

TRENDING

पाकिस्तानी सेना करेगी इमरान खान की जिंदगी और मौत का फैसला, सैन्य अदालत में चलेगा मुकदमा

Published

on

By



पाकिस्तान के गृह मंत्री ने मंगलवार को कहा कि इमरान खान के खिलाफ सैन्य अदालत में मुकदमा चलाया जाएगा क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री सैन्य प्रतिष्ठानों पर नौ मई को हुए हमले की घटनाओं के लिए जिम्मेदार थे।



Source link

Continue Reading

TRENDING

पहलवान गए तो थे गंगा में मेडल बहाने…क्या हुआ फिर, अब खेल मेरे हाथ में नहीं-बोला बृजभूषण सिंह

Published

on

By


Image Source : ANI
बृजभूषण सिंह ने पहलवानों पर कसा तंज

भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और प्रदर्शन कर उन्हें सजा देने की मांग की थी। इस मामले में पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। मंगलवार को पहलवानों ने हरिद्वार में गंगा नदी में मेडल प्रवाहित करने का फैसला किया। पहलवान  साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया मंगलवार (30 मई) को अपने मेडल को गंगा में बहाने पहुंचे लेकिन किसान नेता नरेश टिकैत ने खिलाड़ियों को रोक दिया।

 पहलवानों के इस कदम पर बीजेपी के सांसद बृजभूषण सिंह ने पहलवानों पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि गए थे सब गंगा में मेडल बहाने लेकिन गंगा की जगह पदक नरेश टिकैत को दे दिए गए। 

बृजभूषण सिंह ने कहा, ”जांच होने दीजिए। अब खेल हमारे हाथ में नहीं है, सब कुछ दिल्ली पुलिस के हाथ में है। पहलवानों के निवेदन पर एफआईआर हुई और इस पर जांच चल रही है। मैं क्या मदद कर सकता हूं। मैं तो हर हाल में तैयार हूं। ये लोग मेडल गंगा में बहाने गए लेकिन किसान नेता नरेश टिकैत को दे दिए. मेरा कार्यकाल खत्म हो गया और मैं गलत पाया जाऊंगा तो गिरफ्तार हो जाऊंगा। वैसे भी मेरा कार्यकाल खत्म हो चुका है।”

दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीएम अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर निशाना साधा है। इस मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर सहित कई लोगों के साथ पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने भी पहलवानों का पक्ष लिया और कहा कि उम्मीद है कि मामला जल्द सुलझेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

TRENDING

वैष्णो देवी जा रही बस अचानक पुल से गिर पड़ी, 10 तीर्थयात्रियों की दर्दनाक मौत, ज्यादातर बिहार के

Published

on

By


Image Source : FILE PHOTO
जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा

जम्मू-कश्मीर: जम्मू जिले में मंगलवार को वैष्णो देवी जा रही एक बस के पुल की ‘रेलिंग’ से टकराने के बाद खाई में गिर जाने के कारण 10 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और 66 अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्राचार्य शशि सूदन ने बताया कि फिलहाल घायलों में से दो की हालत नाजुक बनी हुई है। अधिकारियों ने बताया कि बस अमृतसर से कटरा जा रही थी, तभी जम्मू- श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह साढ़े छह से सात बजे के बीच झज्जर कोटली इलाके में यह हादसा हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि अधिकतर यात्री बिहार के लखीसराय से थे और बच्चे के धार्मिक अनुष्ठान के लिए माता वैष्णो देवी मंदिर जा रहे थे।जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘हादसा झज्जर कोटली इलाके में हुआ जहां पुल से बस खाई में जा गिरी। 10 लोगों की मौत हो गई है।

चालक को झपकी आ गई होगी, बस ने खोया संतुलन

 जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि‘‘हो सकता है कि चालक को झपकी आ गयी हो। यह ऊंचे फ्लाईओवर जैसी सड़क है जहां से बस गिरी इसलिए हादसे की वजह तेज गति हो सकती है। यह हमारी जांच का हिस्सा है।’’

सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि 10 शव बरामद किए गए हैं। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि जबकि गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजे की घोषणा की।

मृतकों की पहचान बिहार के लखीसराय के कैलाश शर्मा (65), पंजाब के अमृतसर की ललिता देवी (30), कृष शर्मा (12) और अरविंद शर्मा, उत्तर प्रदेश की बिमला देवी, फूली देवी, बिहार में लखीसराय की कुंती देवी (50), राजेंद्र (45), पंजाब के अमृतसर के गणेश शर्मा और बिहार की जूली देवी के रूप में हुई है। 

Latest India News





Source link

Continue Reading