Connect with us

Entertainment

पुलिस को शीजान के मेकअप रूम से मिला कागज का टुकड़ा, इसी कमरे में तुनिषा ने लगाई थी फांसी

Published

on


एक्‍ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन अब वलिव पुलिस ने खबर दी है कि उन्‍हें शीजान खान के मेकअप रूम से एक कागज का टुकड़ा मिला है। यह वही मेकअप रूम है, जिसके पंखे से लटककर तुनिषा शर्मा ने शनिवार को जान दे दी। महाराष्‍ट्र के पालघर जिले में टीवी शो ‘अली बाब: दास्‍तान-ए-काबुल’ का सेट है। मंगलवार देर रात को पुलिस मामले में आरोपी शीजान खान को लेकर सेट पर गई थी, जहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया। पुलिस का कहना है कि शीजान खान जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह सवालों का जवाब बार-बार बदल रहे हैं।

बुधवार देर शाम पुलिस ने बताया कि Sheezan Khan पूछताछ में कई सवालों के जवाब साफ-साफ नहीं दे रहे हैं। उनके मेकअप रूम से जो काजग का टुकड़ा मिला है, वह असल में एक नोट है, जिस पर Tunisha Sharma ने लिखा है, ‘मेरे जैसा को-स्‍टार पाकर वो धन्‍य है। Woohooo’. जिस कागज के टुकड़े पर यह लिखा है, उस पर तुनिषा और उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान के नाम भी लिखे हुए हैं।

मौत से पहले तुनिषा-शीजान में हुई थी 15 मिनट बातचीत

तुनिषा और शीजान ‘अली बाबा’ शो के लीड एक्‍टर्स थे। सेट पर ही दोनों को प्‍यार हुआ। लेकिन करीब 15 दिन पहले शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया, जिसकी वजह से वह बहुत दुखी थीं। शीजान पुलिस की कस्‍टडी में हैं। बुधवार को वसई कोर्ट ने उनकी रिमांड दो दिन और बढ़ाकर 30 दिसंबर तक कर दी। पुलिस ने अदालत को बताया कि जिस दिन तुनिषा की मौत हुई, उस दिन दोनों ने साथ बैठकर लंच किया। एक्‍ट्रेस के खुद को पंखे से लटकाने से ठीक पहले दोनों के बीच करीब 15 मिनट तक बातचीत भी हुई थी। इसके बाद दोनों के चेहरे पर गुस्‍सा था। शीजान इसके बाद अपना सीन शूट करने के लिए चले गए थे, जबकि तुनिषा उसी मेकअप रूम में थीं।

Tunisha Death Case: मौत से 15 मिनट पहले तुनिषा ने शीजान से की थी बात, मां और मामा के बयान पर अटकी पूरी जांच
Tunisha Sharma: सोफिया हयात ने मेकर्स को ठहराया तुनिषा की मौत का कसूरवार, उर्फी जावेद ने किया शीजान का सपोर्ट
Tunisha Death Case: शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का पता लगा रही पुलिस, 300 पन्‍नों के चैट से डिलीट हैं कई मैसेज

शीजान के वॉट्सऐप चैट की 250 पन्‍ने की फाइल तैयार

पुलिस ने यह भी बताया कि उन्‍होंने शीजान के फोन से मिले वॉट्सऐप चैट की 250-300 पन्‍नों की फाइल तैयार की है। ये चैट शीजान और तुनिषा के बीच हुए हैं। शीजान और तुनिषा की मां वनीता शर्मा के बीच हुए हैं। कुछ चैट्स शीजान और उनकी मां के बीच की हैं। पुलिस अभी इस चैट्स की जांच कर रही है। जबकि यह बात भी सामने आई है कि आरोपी शीजान ने कई चैट्स डिलीट किए हैं। हालांकि, अभी यह पुष्‍ट‍ि नहीं हो पाई है कि शीजान ने यह चैट कब डिलीट किए, वारदात से पहले या वारदात के बाद।

शीजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड से दो घंटे पहले की थी बात

पुलिस को शीजान के वॉट्सऐप चैट में एक सीक्रेट गर्लफ्रेंड भी मिली है। यह कौन है, इसकी अभी खबर नहीं लगी है। लेकिन तुनिषा की मौत से 2 घंटे पहले शीजान की इस सीक्रेट गर्लफ्रेंड से भी बात हुई थी। तुनिषा की मां ने शनिवार को केस दर्ज करवाते हुए जो बयान दिया था, उसमें उन्‍होंने यह कहा था कि शीजान का कई लड़कियों के साथ अफेयर है। पुलिस के लिए यह गंभीर मामला है, जिसकी गहन जांच की जरूरत है।

Tunisha Sharma: तुनिषा की मौत से 2 घंटे पहले शीजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड से की थी बात

तुनिषा की मां, मामा और ड्राइवर का बयान लेगी पुलिस

तुनिषा की मां की श‍िकायत पर ही पुलिस ने शीजान के ख‍िलाफ आईपीसी की धारा 306 यानी आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। पुलिस गुरुवार को तुनिषा की मां वनीता शर्मा, मामा पवन शर्मा और एक्‍ट्रेस के पर्सनल ड्राइवर का बयान दर्ज करने वाली है।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

पति केएल राहुल संग डिनर डेट पर पहुंची अथिया शेट्टी, शादी के बाद पहली बार साथ दिखा कपल

Published

on

By


तमाम अफवाहों और खबरों के बाद सुनील शेट्टी ने अपनी बिटिया की शादी कर दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल संग 23 जनवरी को खंडाला स्थित फार्महाउस में सात फेरे ले लिए। पूरी रीति-रिवाज के साथ इनका ब्याह हुआ। प्री-वेडिंग रिचुअल्स भी हुए, जिसकी तस्वीरें अब धीरे-धीरे करके सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं, शादी के बाद कपल भी पहली बार साथ में स्पॉट किए गए हैं, जिसकी क्लिप सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर की जा रही है।

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (Kl Rahul) ने ट्रेडिशनल शादी की थी। अब वह उसके एक हफ्ते बाद साथ में स्पॉट हुए। उन्हें शहर में ही एक डिनर डेट के बाद पपाराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथों में लगी महेंदी भी दिखाई दी, जिसका रंग अब फीका पड़ चुका है। इतना ही नहीं, उनकी उंगली में शादी की अंगूठी भी देखने को मिली जो कि काफी शाइन कर रही थी। अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों ने ही कैजुएल गेटअप कैरी किया था। अथिया ने जहां फ्लोरल शर्ट और डेनिम पहना था। वहीं क्रिकेटर भी जीन्स और शर्ट में नजर आए थे।

Athiya Shetty: पापा सुनील शेट्टी और पति केएल राहुल संग झूमकर नाचीं दुल्हनिया अथिया, शेयर कीं नई तस्वीरें

जल्द होगी अथिया शेट्टी की रिसेप्शन पार्टी

बता दें कि एक्ट्रेस की शादी 23 जनवरी को हुई थी। इसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। इस मौके पर सुनील शेट्टी ने अपने फार्महाउस को बहुत ही खूबसूरती के साथ सजाया था। चारों तरफ फूलों की महकती क्यारी ही नजर आ रही थी। अब कपल एक रिसेप्शन पार्टी देगा, जिसमें बॉलीवुड के सितारे समेत अन्य लोग नजर आएंगे। उन्हें न्यौता दिया जाएगा।


Athiya Shetty Video: नई-नवेली दुल्हनिया अथिया शेट्टी का सादा अंदाज, सिंदूर-मंगलसूत्र नहीं पहनने पर भड़की जनता!

अथिया और केएल राहुल की लव स्टोरी

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी तीन साल पहले शुरू हुई थी। दोनों की मुलाकात 2019 में हुई थी। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ये मिले थे। फिर क्या था, पहली नजर में जादू चल गया और इन्हें प्यार हो गया। पहले बात और फिर मुलाकातें होने लगी। ऐसे करके दोस्ती और फिर ये प्यार में बदल गई। अब इन्होंने फाइनली शादी भी कर ली।





Source link

Continue Reading

Entertainment

Pathaan Box Office Day 6: शाहरुख खान की ‘पठान’ लेकर आई बॉक्स ऑफिस पर सुनामी, छटवें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

Published

on

By


Image Source : TWTITTER_YRF
Pathaan Box Office Day 6

Pathaan Box Office: ‘पठान’ की रिलीज के साथ, बॉलीवुड 2023 में एक उड़ान की शुरुआत के लिए तैयार हो गया है। फैंस को एक्शन फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था और जैसे ही यह 25 जनवरी को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज हुई, सिनेमाहॉल के बाहर दर्शकों की भीड़ भी लौट आई। शाहरुख, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को एक्शन अवतार में देखने के लिए फैंस बेताब थे और फिल्म आने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व कारोबार कर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। जानिए सोमवार को फिल्म ने कितनी कमाई की है। 

‘पठान’ के साथ वीकडे भी रहा चमकदार 

‘पठान’ ने अपने पांच दिनों के लंबे वीकेंड में दुनिया भर में 542 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने नॉन हॉलिडे होने के बावजूद सोमवार को कमाई करना जारी रखा। इससे साबित हो गया है कि फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘पठान’ ने छटवें दिन 25 करोड़ रुपये कमाए, जिससे भारत में इसका कलेक्शन 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। फिल्म ने रविवार को 58.50 करोड़ रुपये कमाए और सोमवार को इसके कलेक्शंस में 35 फीसदी की गिरावट आई। अनुमान है कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में हिंदी वर्जन में भारत में 350 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

शाहरुख खान और टीम ‘पठान’ हैं खुश 

फिल्म की शुरुआती सफलता और रिकॉर्ड तोड़ परफॉर्मेंस के बाद, ‘पठान’ की टीम शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने मीडिया से बात की। मीडिया इवेंट में, SRK और टीम ने उम्मीद जताई कि पठान का सीक्वल एक बड़ी सफलता हासिल करेगा। फैंस इस बयान को एक संकेत के रूप में ले रहे हैं कि ‘पठान 2’ आने वाली है और यह जल्द ही आएगी।

Abdu Rozik ने बाथरूम में बनाया ऐसा VIDEO, लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

स्पाई यूनिवर्स की तीन फिल्में आने को तैयार 

इस बीच, ‘पठान’ ने आधिकारिक तौर पर YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत कर दी है। जल्द ही ‘टाइगर 3’ एक्शन यूनिवर्स को और भी आगे बढ़ाएगी। उम्मीद की जा रही है कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद आगे ‘वॉर 2’ पर फोकस करेंगे। वह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ का निर्देशन भी करने वाले हैं।

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा, फोटो देख फैंस ने बताया किस पर गई है मालती

Shah Rukh Khan ने जॉन अब्राहम को किया KISS, फैंस ने कहा- Deepika padukone को भी…

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया बेटी का चेहरा, दिल जीत रही मां की गोद में खेलती मालती

Published

on

By


Compiled by अर्चना सिंह | Navbharat Times | Updated: 31 Jan 2023, 9:00 am

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लाडली मालती मैरी चोपड़ा जोनस की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में मालती अपनी मां की गोद में खूब खेलती दिख रही है।

 



Source link

Continue Reading