Connect with us

Entertainment

पहले ही दिन गरजा ‘पठान’, शाहरुख खान की फिल्म ने तोड़ डाले बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड!

Published

on


शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ फाइनली थिएटर्स में रिलीज हो गई और हर तरफ सिर्फ और सिर्फ इसकी ही धूम मची हुई है। ट्विटर पर 25 जनवरी की सुबह से ही #Pathaan ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि शाहरुख की फिल्म देखने के लिए थिएटर्स में दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। फैंस इतने एक्साइटेड हैं कि कुर्सियों पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद की मूवी को लेकर इतना जबरदस्त क्रेज, बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि ‘पठान’ की धमक ओपनिंग डे पर ही देखने को मिल गई है। इसने ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है। आइये जानते हैं ‘पठान’ के पहले दिन के कलेक्शन की कितनी उम्मीद लगाई जा रही है।

Pathaan Box Office Prediction: शाहरुख खान की फिल्म Pathaan को लेकर तगड़ा क्रेज भी देखने को मिल रहा है और विरोध भी। कई जगहों पर मूवी के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं, लेकिन SRK के फैंस इस प्रदर्शन पर भारी पड़ रहे हैं। चार साल बाद शाहरुख की स्क्रीन पर वापसी हुई है और इसका जोश एडवांस बुकिंग में देखने को मिल गया था। बताया जा रहा है कि फिल्म ने कमाई के मामले में ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और यश की ‘KGF 2’ को भी कड़ी टक्कर देती दिख रही है। आइये इस बारे में डिटेल में जानते हैं।

Pathaan Advance Booking: पठान की एडवांस बुकिंग 50 करोड़ पार, शाहरुख के फैन्स ने बायकॉट वालों को दी धोबी पछाड़
10,81,091 टिकटों की एडवांस बुकिंग, कमाए करोड़ों रुपये

सबसे पहले आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘पठान’ का बजट 250 करोड़ रुपये है। ये देश में 5500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है, जबकि विदेश में 2500 स्क्रीन्स पर। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, ‘पठान’ का पहले दिन का ग्रॉस कलेक्शन 50 करोड़ और नेट कलेक्शन 40-45 करोड़ रुपये है। टिकटों की एडवांस बुकिंग की बात करें तो ओपनिंग डे के लिए सभी भाषाओं में 10,81,091 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है।

KGF 2 के बाद दूसरी बंपर ओपनिंग
‘पठान’ ने औसतन लगभग 60 फीसदी की बंपर ओपनिंग ली है। कोरोना महामारी के बाद KGF 2 के बाद ये दूसरी बंपर ओपनिंग है। फिल्म की ऑक्यूपेंसी ‘केजीएफ 2’ की तुलना में थोड़ी कम है, लेकिन इसकी रिलीज वाइडर है और उस फिल्म की तुलना में ज्यादा क्षमता है।

Pathaan Advance Booking: कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग में बिक चुकी हैं 6.63 लाख टिकटें
इन शहरों में मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स
सिंगल स्क्रीन पर बुधवार दोपहर के शो को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान जैसे कई छोटे सेंटर्स में हाउसफुल शो गए हैं। हिंदी सर्किट में कुछ प्लेस ऐसे हैं, जहां ‘वॉर’ या ‘केजीएफ 2’ लेवल का नहीं है, लेकिन इसकी मुख्य वजह ये है कि फिल्म बुधवार को रिलीज हुई है और ये छुट्टी का दिन नहीं है। ‘वॉर’ और ‘केजीएफ 2’ दोनों ही हॉलिडे पर रिलीज हुई थीं। ‘वॉर’ के लिए तो नेशनल हॉलिडे था। अगर इस बात को ध्यान में रखते हैं तो ‘पठान’ को शानदार रिस्पॉन्स मिला है और 26 जनवरी को नेशनल हॉलिडे की वजह से ये रिस्पॉन्स दोगुना हो सकता है।

देखने को मिलेंगे नए रिकॉर्ड!

हिंदी वर्जन में साउथ इंडिया सर्किट में नए रिकॉर्ड देखने को मिलेंगे, लेकिन ‘हॉलिडे फैक्टर’ शायद इसे अधिकांश हिंदी सर्किट में ‘केजीएफ 2’ से नीचे रखेगा। हालांकि, ‘वॉर’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जैसी नेशनल हॉलिडे रिलीज को चुनौती देगा। फिल्म की शुरुआत, स्ट्रगल कर रही इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा बढ़ावा है और छुट्टी के बाद पता चलता है कि प्रोडक्ट के सही होने पर बिजनेस की संभावना है।

शाहरुख का स्टारडम बरकरार था
‘पठान’ को शाहरुख खान की वापसी के रूप में देखा जाएगा, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है, क्योंकि उनका स्टारडम हमेशा बरकरार रहा है। ये हमेशा से ‘सही’ फिल्म के चुनाव के बारे में था और ‘पठान’ ने सही बॉक्स पर टिक किया है, क्योंकि शाहरुख खान की ट्रेडिशनल शैली यानी रोमांस के साथ नंबर (बॉक्स ऑफिस कलेक्शन) मुश्किल होने वाले थे। अगर वो 2010-2020 के दशक में इस तरह की फिल्म करते तो बहुत अच्छा होता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ‘डॉन’ जैसी फिल्में पहले की हैं, लेकिन वो फिल्में एक्शन की बजाए थ्रिलर जोन की तरफ ज्यादा जाती हैं।

Pathan का प्रदर्शन हुआ तो थिएटर में आग लगा देंगे, बजरंग दल की चेतावनी

इस लिस्ट में शामिल हुआ ‘पठान’
शाहरुख खान की पहले भी कई बंपर ओपनिंग और रिकॉर्ड ओपनिंग रही है, लेकिन जिन तीन फिल्मों का क्रेज पहले दिन देखने को मिला है, वे हैं ‘करण अर्जुन’, ‘कोयला’ और ‘कभी खुशी कभी गम’। अब ‘पठान’ उन फिल्मों के साथ ऊपर है। अगर ये नेशनल हॉलिडे पर रिलीज होती तो ‘पठान’ शायद आज टॉप पर अकेले खड़ा होता, क्योंकि इन तीनों फिल्मों के दिनों की तुलना में ‘छुट्टी का फैक्टर’ अंतर करता है। रिलीज पहले की तुलना में बहुत बड़ी है और ‘पठान’ अब तक की सबसे बड़ी है। छुट्टी के दिन फिल्म देखने के लिए ज्यादा लोग होते हैं, जो फिल्म को और आगे ले जाते हैं।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

उर्फी जावेद का वीडियो हुआ लीक, जब स्प्लिट्सविला की कंटेस्टेंट बीच में आ टपकीं

Published

on

By


टीवी के रिऐलिटी शोज़ में से एक ‘स्प्लिट्सविला 14’ अपने ग्रैंड फिनाले के करीब है। हमने शो के अंदर खूब सारा ड्रामा देखा, लेकिन ड्रामा सेट से बाहर भी हुआ है। इसी ड्रामे का एक वीडियो लीक हो गया है जिसमें उर्फी जावेद गुस्से से भड़कती हुई दिख रही हैं।

Uorfi Javed का ऐसा अंदाज हो सकता है इससे पहले आपने न देखा हो। इस वीडियो में उर्फी शो के फाइनलिस्ट्स जस्टिन और साक्षी के साथ झगड़ती दिख रही हैं। इस लीड फुटेज में उर्फी शो के कंटेस्टेंट्स Justin D’Cruz के साथ कोई ट्रिप प्लान करती दिख रही हैं। जस्टिन सोफे पर बैठे हैं और उर्फी वहीं पास हैंडल पर बैठी नजर आ रही हैं। इसी बीच जस्टिन की लव कनेक्शन साक्षी वहां पहुंच जाती हैं और सिचुएशन देखकर वो काफी अपसेट हो जाती हैं।

वो लड़की उन्हें ढूंढती वहां तक आईं

वह इरीटेट होकर कहती दिख रही हैं, ‘मैं तुम्हें ढूंढ रही हूं और कॉल कर रही थी, लेकिन तुम तो यहां हो। मुझे तुमसे 2 मिनट कुछ बात करनी है।’

उर्फी भड़क गईं

इस दौरान उर्फी उन्हें बताने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन साक्षी वहां कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं दिख रहीं। आखिरकार साक्षी की बातें करते हुए उर्फी अपना आपा खो देती हैं। वह कहती हैं, ‘ऐसा क्या तुम्हें डिस्कस करना है जो 10 मिनट बाद नहीं हो सकती? हम साथ में हमारी ट्रिप डिस्कस कर रहे हैं, तुम बीच में रोक क्यों रही हो? तुमलोग पूरे दिन साथ रहते हो, तुम लोगों को समझ नहीं आता कि मैं विला में नहीं हूं!’

उर्फी ने कहा- किंग साइज ईगो, ड्रामा हजार पर आई क्यू माइनस 4

इतना ही नहीं, आगे वो ये भी कहती हैं- किंग साइज ईगो, ड्रामा हजार पर आई क्यू माइनस 4 और इस पूरे मौके को सामने किसी ने मोबाइल में कैप्चर कर लिया।





Source link

Continue Reading

Entertainment

कियारा आडवाणी-ईशा अंबानी हैं बचपन की दोस्त, यकीन न हो तो देखें Photos

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI
kiara advani isha ambani

बॉलीवुड एक्टर Sidharth Malhotra और Kiara Advani आज यानी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ-कियारा ने राजस्थान के जैसलमैर के सूर्यगढ़ पैलेस में करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रॉयल अंदाज में शादी रचाई है। दोनों की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से बड़े-बड़े सितारे जैसलमेर पहुंचे थे। लेकिन लोगों की नजरें अंबानी फैमिली की बिटिया ईशा अंबानी की एंट्री पर ठहर गई थीं। Kiara Advani की शादी में शामिल होने के लिए ईशा अंबानी अपने पति आनंद पिरामल के साथ कड़ी सिक्योरिटी में पहुंची थीं।

इस दौरान ईशा ट्रेडिशनल लुक में गले में हीरे का हार पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें वह अपने पति संग दिख रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि बिजनेस खानदान से ताल्लुक रखने वालीं ईशा अंबानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा की शादी में क्या कर रही हैं तो हम बता दें कि कियारा और ईशा बचपन की दोस्त हैं और जब भी दोनों को वक्त मिलता है वो साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। कियारा और ईशा ने स्कूल में साथ में पढ़ाई की है। ईशा अंबानी की शादी पर कियारा ने बचपन की तस्वीरों के साथ एक स्पेशल नोट भी लिखा था।

kiara advani

Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI

kiara advani

कियारा ने कोलाज तस्वीर के साथ लिखा, ‘कुछ खास लोग होते हैं जो आपकी जिंदगी का हिस्सा होते हैं और जिनके साथ आप बड़े होते हैं। मेरी सबसे पुरानी दोस्त, अब भी उतनी ही केयरिंग, उतनी ही विनम्र और उतनी ही अद्भुत, जितना आप तब थे जब हम पहली बार मिले थे! मेरी होने वाली दुल्हन, ईशु ने कभी भी अपने अंदर के बच्चे को बड़ा नहीं होने दिया… हमेशा के लिए तुम्हारी।’ कियारा के इस पोस्ट से ही आपको समझ आ गया होगा कि ईशा और कियारा के बीच कितनी खास दोस्ती है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी तो आज हो चुकी है अब फैंस को उनकी तस्वीरों का इंतजार है।

भूमि पेडनेकर पहुंचीं महाकाल के दरबार, फिल्म रिलीज से पहले लिया बाबा का आशीर्वाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुईं कियारा आडवाणी, सूर्यगढ़ पैलेस में लिया जनम-जनम तक साथ निभाने का वचन

मिल गया ‘Anupamaa’ का सबसे बड़ा फैन, सीरियल के बीच डिस्टर्ब करने पर हो जाता है खूंखार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

कॉमेडियन कैथरीन रयान ने Leonardo DiCaprio के डेटिंग पैटर्न को कहा ‘डरावना’

Published

on

By


Image Source : IANS
Leonardo DiCaprio

हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टाइटैनिक’ फेम एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। Leonardo DiCaprio ने अपने दमदार अभिनय से एक अलग पहचान बनाई है। ये एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें भारतीय फैंस का भी प्यार और सपोर्ट मिलता है। कॉमेडियन कैथरीन रयान ने लियोनार्डो डिकैप्रियो द्वारा कम उम्र की महिलाओं को डेट करने की आलोचना की है और इसे ‘डरावना’ बताया है। ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, लियोनार्डो डिकैप्रियो (48) अपनी लॉन्ग टर्म मॉडल गलफ्रेंड कैमिला मोरोन से पिछली गर्मियों में अलग हो गए थे, जो करीब 25 साल की थी।

तब से, लियोनार्डो डिकैप्रियो को 27 वर्षीय गिगी हदीद के साथ-साथ अन्य फेमस मॉडलों के साथ देखा गया है। हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कभी भी 25 साल से अधिक उम्र की किसी भी महिला को सार्वजनिक रूप से डेट नहीं किया है। ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, पिछले कुछ वर्षों में फैंस का मानना रहा है कि ‘टाइटैनिक’ अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो महिलाओं के साथ तब संबंध तोड़ लेते हैं जब वह 25 वर्ष की आयु तक पहुंच जाती हैं। हाल ही में यह अफवाह फैलने के बाद कि वह 19 वर्षीय इजराइली मॉडल एडेन पोलानी के करीब आ रहे हैं, कॉमेडियन कैथरीन ने उनकी डेटिंग पर टिप्पणी करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

एक व्यक्ति ने उम्र और नए रोमांस का जि़क्र करते हुए ट्वीट किया, कैथरीन ने कहा: सात साल से मैंने बस यही बात की है। लेखक केटलिन मोरन ने उत्तर दिया: मुझे लगता है कि उसे ‘टाइटैनिक’ आघात है। वह महिलाओं के साथ डेटिंग कर रहा है जैसे वह अभी भी उसी उम्र का है जब उसने इसे शूट किया था, और वह हमेशा एक नौका पर छुट्टी पर रहता है।

कैथरीन ने जवाब दिया, Leonardo DiCaprio के लिए टाइटैनिक बहुत पुराना हो गया था। एक व्यक्ति ने उनके ट्वीट की आलोचना की और कैथरीन से पूछा कि ‘अपराध क्या है’ क्योंकि वह ‘दोनों वयस्क’ हैं। कॉमेडियन ने जवाब दिया- कोई अपराध नहीं, बस एक खौफनाक पैटर्न।’

ऑस्कर अवॉर्ड से पहले फिर गूंजा विल स्मिथ का ‘थप्पड़ कांड’, एक्टर के बचाव में आई ये सेलिब्रिटी

भूमि पेडनेकर पहुंचीं महाकाल के दरबार, फिल्म रिलीज से पहले लिया बाबा का आशीर्वाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुईं कियारा आडवाणी, सूर्यगढ़ पैलेस में लिया जनम-जनम तक साथ निभाने का वचन





Source link

Continue Reading