Connect with us

TRENDING

पंजाब के बठिंडा से AAP विधायक रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, गाड़ी से बरामद हुए पैसे

Published

on

TRENDING

बेरोजगारों को देते थे जिगोलो बनाने का ऑफर, हाई प्रोफाइल महिलाओं की फोटो दिखा 2 सगे भाई चला रहे थे ठगी का धंधा

Published

on

By



दिल्ली-एनसीआर के सैकड़ों बेरोजगार युवाओं को जिगोलो बनाने का लालच देकर ठगने के मामले में नोएडा पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए दोनों युवक दिल्ली के रहने वाले हैं।



Source link

Continue Reading

TRENDING

‘हिना’ से सुपरस्टार बनी पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार अब दिखती हैं ऐसीं, पहचानना होगा मुश्किल

Published

on

By



साल 1991 में आई फिल्म ‘हिना’ में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जेबा बख्तियार तो आपको याद ही होंगी. बेहद मासूम सा चेहरा, खूबसूरत सी मुस्कान और काले घुंघराले बाल जेबा की बेपनाह सुंदरता को देख हर कोई उनका फैन बन गया था. फिल्म में ऋषि कपूर के साथ नजर आईं इस एक्ट्रेस का नाता पाकिस्तान से रहा है. ‘हिना’ इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी. इसके बाद भी उन्होंने कई एक फिल्मों में काम किया. क्या आप जानते हैं कि ये अभिनेत्री आज कहां है और अब कैसी दिखती हैं, चलिए आपको बताते हैं.

<script

जेबा बख्तियार के पिता याहया बख्तियार एक पाकिस्तानी वकील होने के साथ-साथ राजनेता भी थे. 5 नवंबर 1965 को पाकिस्तान में जन्मीं जेबा का असल नाम शाहीन है. जेबा ने पाकिस्तान के टीवी सीरियल अनारकली से अभिनय की दुनिया में कदम रखा.

<script

रणधीर कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हिना’ ने जेबा को खूब शोहरत और नाम दिया. इस फिल्म से सुपरस्टार बन चुकीं जेबा ने इसके बाद भी बॉलीवुड की कई फिल्में कीं, लेकिन उन्हें वो सफलता दोबारा नहीं मिली.

<script

जैकी श्रॉफ के साथ जेबा फिल्म ‘स्टंटमैन’ में और संजय दत्त के साथ ‘जय विक्रांता’ में नजर आईं, लेकिन उन्हें इन फिल्मों में वह पॉपुलैरिटी नहीं हासिल हुई, जो हिना में मिली थी.

<script

जेबा की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही थी. जेबा ने चार शादियां की. जेबा ने सलमान वलियानी से तलाक लेकर सिंगर अदनान सामी से शादी की. अदनान और जेबा का एक बेटा भी है, अजान शामी. इसके बाद जेबा ने जावेद जाफरी से शादी की और साल भर के अंदर की उनका तलाक हो गया.  

बॉलीवुड में करियर खत्म हो जाने के बाद वह पाकिस्तान चली गई और वहां सोहेल खान लेगानी नाम के शख्स से शादी की. जेबा इन दिनों पाकिस्तान में टीवी सीरियल डायरेक्ट कर रही हैं.





Source link

Continue Reading

TRENDING

White House एलन मस्क को नहीं करेगा पेमेंट, Twitter Blue Tick के लिए भुगतान करने से किया मना

Published

on

By


Image Source : फाइल फोटो
इस संबंध में ह्वाइट हाउस की तरफ से कर्मचारियों को एक मेल भी किया गया है।

Twitter Blue Tick: ट्विटर आज 1 अप्रैल से लीगेसी वेरिफाइड ब्लू चेक मार्क को हटाने को तैयार है लेकिन, व्हाइट हाउस ने अपने कर्मचारियों के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल को वेरिफाई करने के लिए भुगतान न करने की बात कही है। एक्सियोस की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाइट हाउस के डिजिटल रणनीति के निदेशक, रॉब फ्लेहर्टी ने ई-मेल से कर्मचारियों को इस संबंध में मेल भी किया है।

ई-मेल में लिखा है, हम समझते हैं कि ट्विटर ब्लू सेवा के रूप में स्तरीय सत्यापन प्रदान नहीं करता है। जरूरी नहीं है कि मार्गदर्शन सरकारी एजेंसियों पर लागू हो, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक यह भविष्य में कुछ एजेंसियों और विभागों को मार्गदर्शन भेज सकता है।

व्हाइट हाउस के कुछ अधिकारी, जैसे राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति, ग्रे चेकमार्क के साथ वेरिफाई होते रहेंगे। अपने ईमेल में, फ्लेहर्टी ने कहा कि ट्विटर की नीतियों के अनुसार, यह अब उन फेडरल एजेंसी खातों के सत्यापन की गारंटी नहीं दे पाएगा, जो इसकी नई पात्रता आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं।

ट्विटर ने ऑर्गनाइजेशन वेरिफिकेशन की घोषणा की

इस बीच, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसकी ‘ऑर्गनाइजेशन वेरिफिकेशन सर्विस ग्लोबल स्तर पर उपलब्ध है। कंपनी के अनुसार, वेरिफाई ऑर्गनाइजेशन, संगठनों और उनके सहयोगियों के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर खुद को अलग करने का एक नया तरीका है।

खाते, जो संगठन से संबद्ध हैं, को व्यवसाय के लोगो के साथ उनकी प्रोफाइल पर एक संबद्ध बैज प्राप्त होगा, और उनका कनेक्शन दिखाते हुए ऑर्गनाइजेशन की ट्विटर प्रोफाइल पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। कंपनी ने कहा, सत्यापित संगठनों में शामिल होने से पहले सभी संगठनों की जांच की जाती है।

यह भी पढ़ें- TRAI का नया नियम! 5 दिन में बंद होंगे ये मोबाइल नंबर, जानें क्या है गाइडलाइन





Source link

Continue Reading