Connect with us

Entertainment

पंचतत्व में विलीन हुईं Vaibhavi Upadhyay, खास दोस्त ने बताया जल्द करने वाली थीं शादी

Published

on


Image Source : INSTAGRAM
Vaibhavi Upadhyay

एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) लोकप्रिय टीवी सीरीज ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ (Sarabhai vs Sarabhai ) में जैस्मीन के किरदार में नजर आती थीं। लोकप्रिय एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है। 32 वर्षीय वैभवी की मृत्यु हिमाचल प्रदेश में हुई। ये घटना सोमवार की बताई जा रही है। 

पंचतत्व में विलीन हुईं वैभवी

वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) का शव आज मुंबई पहुंचा। बुधवार को एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया गया। एक्ट्रेस को अंतिम विदाई देने कई सेलेब्स और एक्ट्रेस के करीबी दोस्त पहुंचे थे। एक्टर जेडी मजेठिया भी अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में शामिल हुए। 

दिसंबर में होनी थी शादी
एक्टर जेडी मजेठिया ने बताया, ‘ये बहुत दुखद घटना है। वैभवी हिमाचल खूमने गई थीं। दिसंबर में उनकी शादी थी। ट्रक से धक्का लगकर गाड़ी खाई में गिर गई। वैभवी ने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। इस घटना से सबको सीख लेनी चाहिए। इंटर्नल ब्लीडिंग की वजह से उनकी मौत हो गई। ये घटना 22 मई की है।’ जेडी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस बारे में जानकारी ळोगों से साझा की थी।

रुपाली ने भी जाहिर किया दुख
बता दें, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी वैभवी की करीबी दोस्त थी। उन्होंने सुबह-सुबह ही सोशल मीडिया स्टोरी पोस्ट कर के बताया था कि उन्होंने अपनी करीबी दोस्त वैभवी उपाध्याय को खो दिया। वो इस बात से काफी शॉक थीं। उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था कि वैभवी अब उनके बीच नहीं रहीं। वहीं दोपहर होते ही उनके लिए एक दूसरी शॉकिंग न्यूज आ गई। 

इन फिल्मों में किया था काम
बता दें कि वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ 2020 में आई फिल्म ‘छपाक’ और ‘तिमिर’ (2023) में काम किया था। इसके अलावा वो टीवी शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’, ‘क्या कसूर है अमला का’ और डिजिटल सीरीज ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ में भी काम करती नजर आईं।

ये भी पढ़ें: 

Anupamaa पर टूटा दुखों का पहाड़, कुछ ही घंटों में खोए अपने दो करीबी!

Nitesh Pandey Death: ‘अनुपमा’ फेम नीतीश पांडे का इस वजह से हुआ निधन, 51 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

Aditya Singh Rajput ने दुनिया को अलविदा कहने से चंद मिनट पहले इस शख्स से की बात, इमोशनल कर देगा आखिरी मैसेज





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

आशीष संग एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने रचाई शादी, मंडप में दुल्‍हन के डॉगी पर टिकी नजरें

Published

on

By


‘प्यार का पंचनामा’ सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सोनाली सहगल जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। वो लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आशीष एल सजनानी संग शादी के बंधन में बंध रही हैं। उनकी वेडिंग सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं, लेकिन उन्हें छोड़कर एक ‘खास’ पर सभी की नजरें टिक गई हैं।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

GHKKPM: सई की दूसरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करेगा ये शख्स, विराट का होगा बुरा हाल

Published

on

By


Image Source : DESGIN PHOTO
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

आज के एपिसोड की शुरूआत सई और सत्या के एक मंदिर में पूजा करने से होती है। सत्या कहता है कि वह जानता है कि गिरिजा की मृत्यु के बाद वह नागपुर क्यों चला गया। सई, अश्विनी के शब्दों को याद करती है कि विराट अभी भी उससे प्यार करता है और उसके बिना नहीं रह सकता। सई कहती है कि वह नहीं जानती कि यह कैसे हुआ, उसने अकेले सवी को जन्म दिया। उसी मंदिर में अश्विनी, सई को सत्या से शादी करने के लिए मजबूर करती है और सोचती है कि उसने पाखी की रक्षा के बदले में एक ये पाप किया है। सत्या, सई को प्रपोज करने की कोशिश करता है पर उसी वक्त अश्विनी से फोन करती है। सत्या सोचता है कि उसे सई को इस तरह प्रपोज नहीं करना चाहिए।

अश्विनी, विराट के लिए करेगी जाप –

अश्विनी कहती है कि वह विराट के लिए महा मृत्युंजय जाप कराएगी क्योंकि उसे लगता है कि उसके साथ कुछ गलत होगा। वह सई से जाप के लिए अपने साथ बैठने का अनुरोध करती है और सत्या की अनुमति मांगती है। सई जाप खत्म करती है और अश्विनी से कहती है कि वह सवी को स्कूल लेने जाने वाली है। अश्विनी ने सई से विराट और पाखी के रिश्ते की रक्षा के लिए दूसरी शादी के लिए मजबूर करने के लिए माफी मांगी। वह कहती है कि विराट और विनू को सई की जरूरत है और सई से पूछती है कि क्या वह अपना जीवन सत्य या विराट के साथ बिताना चाहती है। सई कहती है कि इस सवाल के लिए बहुत देर हो चुकी है और समय को उलटा नहीं जा सकता है।

अश्विनी ने सई से मांगी माफी –
अश्विनी रोती है और कहती है कि उसने सभी को विश्वास दिलाया था कि अगर सई उससे अलग हो जाती है तो विराट की जान बच जाएगी, लेकिन उसने खुद उन्हें अलग कर लिया। सई पूछती है कि वह इस सब के बारे में क्यों बात कर रही है। अश्विनी कहती है कि उसे डर है कि विराट अपनी जान जोखिम में न डाल दे क्योंकि वह किसी खतरनाक मिशन की तलाश कर रहा है, वह अपने बेटे को परेशानी में नहीं देख सकती। सई उसे शांत होने के लिए कहती है क्योंकि यह उसकी गलती नहीं है। सई दुविधा में मंदिर के बाहर चली जाती है।

सई को विराट के लिए हुआ दुख –
एक भिखारी महिला उससे मदद मांगती है। सई कहती है कि सबके बीच रहकर भी वह अकेला महसूस करती है, वह नहीं जानती कि जिंदगी उसे और विराट को धोखा क्यों दे रही है और उन्हें ऐसी स्थिति में क्यों ले आई है जहां लौटने का कोई रास्ता नहीं है। सई पूछती है कि क्या उसे अपने एक्स पति के पास लौट जाना चाहिए। अश्विनी की बात सही थी कि उसने कभी अपने बारे में नहीं सोचा और सबके बारे में ही सोचा फिर सभी खुश क्यों नहीं हैं। उसका जीवन एक पहेली बन गई है। उसे उम्मीद है कि अगर उसने सही या गलत के बारे में सोचना बंद कर दिया होता और अपने प्यार को चुना होता। 

सई ने विराट को लगाया गले –
सत्या, सवि और विनू को स्कूल से लाता है और उनके लिए खाना बनाने जाता है। वह सोचता है कि सई को इतनी देर क्यों हुई। सवि और विनू ने उसे गले लगा लिया। सावी कहती है कि सत्या उनके लिए खाना बना रहा है। सई, विनू से पूछती है कि क्या उसके बाबा ने आज उसे नहीं उठाया। सई-विराट से मिलने के लिए दौड़ती है और गले लगा लेती है।

ये भी पढ़ें-

Adipurush: फिल्म ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, सुनकर झूम उठेंगे राम भक्त

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने ‘सरनेम कब बदल रही हो?’ पर ऐसे किया रिएक्ट, जवाब ने किया हैरान

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की बहू डिंपल ने बताई शाह परिवार की हकीकत, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

 

 





Source link

Continue Reading

Entertainment

इंटरव्‍यू: 'ब्‍लडी डैडी' में चुप-चुप से क्‍यों हैं शाहिद कपूर, फ‍िल्‍म में खूनी खेल का खुलासा

Published

on

By



इंटरव्‍यू: 'ब्‍लडी डैडी' में चुप-चुप से क्‍यों हैं शाहिद कपूर, फ‍िल्‍म में खूनी खेल का खुलासा



Source link

Continue Reading