Connect with us

Entertainment

धर्म के नाम पर हो रहे कत्ल-ए-आम पर फूटा रैपर का गुस्सा, वायरल गाने ने हिला डाला पूरा ईको-सिस्‍टम

Published

on


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक स्टेज नजर आ रहा है। उस स्टेज पर दो लोग हैं और उसके चारों तरफ भीड़ है। साथ ही एक जगह पर मशहूर सिंगर बादशाह भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में स्टेज पर खड़ा एक व्यक्ति रैप सुना रहा है और उसके बोल ही लोगों को अंदर तक झिंझोड़कर रख दे रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि उसने ऐसा क्या सुनाया है, तो उसके बारे में आपको हम आगे बताते हैं। साथ ही उस व्यक्ति के बारे में भी जानकारी देंगे।

दरअसल, MTV पर तीन सितंबर से हसल 2.0 शुरू हो चुका है। जो देखते होंगे वह इससे वाकिफ होंगे। लेकिन जिन्हें नहीं मालूम तो उन्हें बता दें कि ये एक रैपर्स का शो है। जैसे ‘इंडियन आइडल’ और ‘सारेगामापा’ होता है, ठीक वैसा ही। बस यहां रैपर्स आते हैं और अपना खुद का बनाया हुआ रैप सुनाते हैं। अगर वो जजेस को पसंद आता है तब उनका सेलेक्शन हो जाता है नहीं तो बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें EPR Iyer देश की मौजूदा स्थिति को रैप के माध्यम से बयां कर रहे हैं। उसके बोल इस प्रकार हैं-

ब्लड इन आर शूज
है ये नफरत का सबूत
हैवानियत के रूप में
बचाओ मेरे देश को
कट्टरवाद के भूत से
रिलीजियस एक्सट्रीमिज्म

Video: कपिल शर्मा ने कनाडा में दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, गाया उनका सुपरहिट सॉन्ग 295
हत्याकांड पे हत्याकांड
दिस टाइम इट वॉज अनदर इनोसेंट
नाम कन्हैया लाल
अ टेलर बाय प्रोफेशन
सस्पीशियस पीपल एंटर्ड हिस स्टोर
बहाने कपड़े सिलवाने के
दे स्प्लिट हिस हेड अक्रॉस
हू वर दे
असॉल्टर्स वर रियाज एंड गौस मोहम्मद

उर्फी जावेद का मरने की कामना करने वाले ‘सिद्धू मूसेवाला’ के फैंस को जवाब, कहा- मैं यहां जीने आई हूं
अल सुफा का स्लीपर सेल कनेक्शन
पुलिस की लापरवाही इन मर्डर प्रिवेंशन
धमकियां इग्नोर, कम्यूनल टेंशन्स
एक पोस्ट की वजह से करी हत्या
रिलीजियस जीलॉट्स इन द वीडियो
दे आर गिविंग डेथ थ्रेट्स
26 बार घोपा चाकुओं से
फ्रीकिंग मॉन्सटर्स

Badshah ने Nora Fatehi के हुक स्टेप्स का उड़ाया मजाक, कहा- जमीन पर लेटकर पोछा मारना डांस नहीं
ब्रेनवॉश्ड पीपल
गॉट नो कनसाइंस
सर तन से जुदा
इनसानियत की मर्डर
रिलीजियस प्रीचिंग पीस
देन वाय डू पीपल दो ऑन ब्लडलस्ट
किलर्स ऑन द स्ट्रीट

Honey Singh Divorce: हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक, रैपर पति को फैमिली कोर्ट ने दिया करोड़ों का झटका
दे मीन टू पॉइजन आर यूनिटी
थॉट्स ऑफ रिवेंज ऑन वन कम्यूनिटी
अ दलित मैम मासएकर्ड बिकॉज ऑफ मुस्टैच
एंड अनदर वन किल्ड ईटिंग विद द अपर कास्ट
एंड अनदर वन डाइड कॉज ऑफ इंटरफेथ मैरिज
परिवारवालों ने किया कत्ल बीच सड़क पे
बीआई-विजिलेंट्स किलिंग पीपल, हाओ इट जस्टिफाइड?

Video: जिस बीमारी ने ली बप्पी लहरी की जान, उसी से जूझ रहे थे Badshah, किया चौंकाने वाला खुलासा
एकता को टार्गेट किया जाता सो वी स्टार अ फाइट
लिंचिंग होते कॉमन
हेट क्राइम्स नॉर्मल तभी
पीपल लिव इन फीयर कॉज दे आर टेरिफाइड

India’s Got Talent 9: Badshah ने अब तक छिपा रखा था अपना अनोखा टैलेंट, देखकर दंग रह गईं शिल्पा शेट्टी
वायलंस ऑन सिख
एंड द वायलंस ऑन क्रिश्चियन
द वायलंस ऑन हिंदू
एंड द वायलंस ऑन मुस्लिम
इस सवाल का तू जवाब दे
जब वी कुड गेट टुगेदर एंड फाइट पॉवर्टी

Roadies से Raftaar भी हुए आउट, रैपर ने किया शो छोड़ने की वजह का खुलासा, Sonu Sood के लिए कही ये बात
बुरी द हेट स्पीच
द एनीमॉइस्टी
व्हेन वी द चिल्ड्रन ऑफ आर बिलव्ड कंट्री
डेमोक्रेसी बिफोर डीमॉन-क्रेसी

Govinda के लिए पागल थीं Karisma Kapoor, फिल्मों में आने से पहले ही पैरंट्स से की थी ये डिमांड
रैप के जरिए हिला दिया पूरा सिस्टम
अब आप ये जब पढ़ेंगे तो जानेंगे कि इस कंटेस्टेंट ने देश की उन घटनाओं का जिक्र किया है, जिसमें धर्म के नाम पर किसी-न-किसी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इसमें उदयपुर का कन्हैयालाल हत्याकांड हो या फिर दलित की मूंछ पर हत्या या फिर सड़क पर इंटरफेथ मैरिज की वजह से की गई हत्या। साल भर देश में जो-जो दर्दनाक घटनाएं हुई हैं, उन सभी का इस कंटेस्टेंट ने जिक्र किया है।

India’s Got Talent: शिल्पा शेट्टी ने सेट पर Rohit Shetty को मारी लात? इस सीन को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
कौन हैं रैपर EPR?
बता दें कि इस कंटेस्टेंट का नाम EPR है। पूरा नाम सतनाम श्रीनिवासन (Santhanam Srinivasan) है। यह एक हिप बॉस आर्टिस के साथ-साथ रैपर, सॉन्ग राइटर भी हैं। यह MTV Hustle के पहले सीजन के फर्स्ट रनर अप रह चुके हैं। इनका होमटाउन तमिलनाडू के तिरुचिरपल्ली में है। EPR का फुलफॉर्म है- Emcee Poet Rapper. यह ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में भी आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर वह खासा एक्टिव रहते हैं।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

आलिया भट्ट बेटी राहा के जन्म के बाद पहली बार आईं सामने, उनका चेहरा देख दिल बार बैठे फैन्स

Published

on

By


जब से आलिया मां बनी हैं, तभी से उनके फैन्स उनको देखने के लिए बेताब हैं। वह उनकी एक झलक पाने के लिए सोशल मीडिया खंगालते रहते हैं। खैर। अब उन्होंने फैन्स की इस इच्छा को पूरा कर दिया है। उन्हें जूहू वाले घर पर स्पॉट किया गया। वह अपनी बहन शाहीन भट्ट का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मायके पहुंची थीं और यहीं उनको पपाराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

आपको याद हो तो 28 नवंबर की शाम को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन शाहीन के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। प्यारी-प्यारी बातें लिखी थीं। इसके बाद उनके चाहने वालों ने रिएक्ट किया था। सास नीतू कपूर ने भी कमेंट किया था। दिल लुटाया था।


Alia Bhatt-Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट ने बहन शाहीन पर जमकर लुटाया लाड-प्यार, सास नीतू कपूर ने भी किया रिएक्ट
बिना बेटी राहा के दिखाई दीं आलिया भट्ट
अब आलिया भट्ट को बिना मेकअप के कार में जूहू में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने कॉम्फी क्लोथ्स कैरी किए थे। कोई तामझाम नहीं था। कान में उन्होंने गोल्डन कलर का पहन रखा था। साथ ही उन्होंने के वॉटर बॉटल ली हुई थी। हालांकि इस दरौन राहा उनके साथ नजर नहीं आ रही थी। मतलब कि वह बेटी की ड्यूटी से कुछ समय निकालकर बहन के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची।


लोगों ने लुटाया आलिया के लुक पर प्यार
अब इनका वीडियो जब सामने आया तो लोगों ने कुछ सवाल पूछे। एक ने लिखा- इनकी खूबसूरत स्माइल कहां गई? एक ने लिखा- वजन कम कर लिया और चेहरे पर ग्लो आ गया.. बहुत खूबसूरत। एक ने लिखा- बहुत लंबे समय बाद। एक ने लिखा- बहुत अच्छा लग रहा है कि आपको बहुत लंबे समय बाद देखकर।





Source link

Continue Reading

Entertainment

शिव ठाकरे और टाना दत्ता में हुई गंदी लड़ाई, वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ हुए 7 घरवाले नॉमिनेट

Published

on

By


सोमवार, 28 नवंबर को टेलीकास्ट हुआ बिग बॉस 16 का एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा। बिग बॉस में आज काफी धमाके हुए। टीना दत्ता और शिव ठाकरे की लड़ाई हुई। सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट में बहस हुई। कुछ वाइल्डकार्ड्स आए। साथ ही घर को अपना नया कैप्टन भी मिला।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

Bollywood Thriller Movies: 5 बेस्ट बॉलीवुड थ्रिलर फिल्में जिसे मिस न करें, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
5 बेस्ट बॉलीवुड थ्रिलर फिल्में जिसे मिस न करें

हाई टेंशन, क्रेजी सस्पेंस, ड्रामा, बेमिसाल थ्रिलर और अच्छी एक्शन वाली फिल्में अधिकतर लोगों को पसंद आती है। बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अच्छा थ्रिलर देखने को मिलता है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें बहुत अच्छा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। यदि आप थ्रिलर फिल्में देखना चाहते हैं तो इन फिल्मों की लिस्ट आपको पसंद आएगी। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में।

बॉलीवुड में बेस्ट हिंदी थ्रिलर फिल्मों की लिस्ट 

1. कहानी

बॉलीवुड में कहानी जैसी हिंदी थ्रिलर फिल्में एक गर्भवती महिला विद्या बागची (विद्या बालन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नवरात्रों के समय में कोलकाता में अपने पति की तलाश के लिए लंदन से आती है। इस दौरान उसे बहुत सारी जानकारी मिलती है और कहानी में बहुत सारे टर्न एंड ट्विस्ट हैं। उनकी पति की तलाश में एक पुलिस ऑफिसर उसकी मदद करता है। फिल्म का अंत बहुत ही हाई नोट पर किया गया है।

‘Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं’, चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

2. ए वेडनेसडे

ए वेडनेसडे एक थ्रिलर फिल्म है जो मुंबई में एक किसी रेंडम वेडनेसडे को होने वाली घटना पर आधारित है जो लोगों की जिंदगी को हिला कर रख देता है। कहानी तब शुरू होती है जब एक आदमी (नसीरुद्दीन शाह) एक बिल्डिंग की छत से मुंबई के कमिश्नर (अनुपम खेर) राठौड़ को कॉल करता है। वह उसे बताता है कि उसने पूरे शहर में पांच बम रखे हैं जो चार घंटे के भीतर ब्लास्ट हो सकता है।

3. दृश्यम

 मलयालम फिल्मों की हिंदी रीमेक दृश्यम  सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से। बॉलीवुड में हिंदी थ्रिलर फिल्मों की मस्ट-वॉच लिस्ट में ऐड किया गया है। फिल्म की कहानी एक छोटे खुशहाल परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें विजय (अजय देवगन), उनकी पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और दो बेटियां शामिल हैं। विजय जो चौथी कक्षा का ड्रॉप-आउट है और गोवा में एक केबल बिजनेस चलाता है। उनकी लाइफ में तूफान तब आता है जब उनके परिवार पर एक लड़के के मर्डर का चार्ज लगता है। फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Bigg Boss 16 Wild Card: जानिए कौन हैं Golden boy, जिनकी ‘बिग बॉस 16’ में होने वाली है एंट्री

4. बदला

एक यंग बिजनेस विमन नैना सेठी (तापसी पन्नू) के बॉयफ्रेंड अर्जुन (टोनी ल्यूक) की हत्या का आरोप उन पर लगाया जाता है। यह बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में से एक है और आपको हर मोड़ पर ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जब नैना के वकील जिमी (मानव कौल) ने उसे बताया कि वो नैना का केस बादल गुप्ता (अमिताभ बच्चन) को सौंपने जा रहा है, जो पिछले चार दशकों में एक भी केस नहीं हारने वाले सबसे अच्छे वकीलों में से एक हैं। बादल गुप्ता नैना सेठी की कहानी से सहमत नहीं होता है और कहानी में कई खामियां ढूंढते हैं।

5. इत्तेफाक

इस फिल्म में दो सस्पेक्ट हैं जिसकी एक कहानी पर अलग अलग वर्जन हैं, लेकिन सच कोई एक बोल रहा है। कहानी इसी सच को ढूंढने पर आधारित है। सस्पेक्ट विक्रम (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और माया (सोनाक्षी सिन्हा) के पास एक रात के घटना में पूरी तरह से अलग कहानी है। पुलिस ऑफिसर देव (अक्षय खन्ना) इस दोहरे हत्याकांड पर छानबीन कर रहे हैं। ये बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर में से एक है।

Lux style Awards: बीवी पर हाथ उठाने वाले शख्स को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, सेलेब्स ने जताई नाराजगी

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading