Connect with us

Entertainment

धमाकेदार वेब सीरीज देखने के लिए हो जाओ तैयार, TVF के टॉप 10 शोज की पढ़ें लिस्ट

Published

on


TVF… ये नाम सुनते ही एक ही बात मन में आती है कि अब क्रिएटिव कॉन्टेंट मिलने वाला है। टीवीएफ ने तब नाम कमाना शुरू कर दिया था, जब वेब सीरीज की दुनिया की बस शुरुआत भर हुई थी। इस ट्रेंड को शुरू करने का क्रेडिट भी TVF वालों को ही जाता है। और अगर ये कहें कि टीवीएफ की कई वेब सीरीज की बदौलत इंडियन वेब सीरीज का लेवल बढ़ गया तो ये कहना गलत नहीं होगा। फिर चाहे वो ‘परमानेंट रूममेट्स’ हो या फिर ‘हॉस्टल डेज’। हम आपको TVF की टॉप 10 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं।

1. इंडिया की पहली वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट्स’

क्या आप जानते हैं कि इंडिया की पहली वेब सीरीज कौन सी थी? ये बहुत पॉप्युलर हुई थी और लगभग सभी ने देखी है। आपने भी देखी होगी। हम बात कर रहे हैं ‘परमानेंट रूममेट्स’ की, जिसे टीवीएफ वालों ने ही बनाया। ये साल 2014 में आई। इसमें सुमित व्यास और निधि सिंह ने दमदार एक्टिंग कर शो में चार-चांद लगा दिए थे। इस शो से इन्हें पहचान मिली और इस शो को 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था।

New OTT Release: नवाज की ‘हड्डी’ से लेकर रजनीकांत की ‘जेलर’ तक, OTT पर इस वीकेंड 7 फिल्मों और वेब सीरीज का डोज
Radhika Apte Birthday: भाईसाहब! राधिका आप्टे की ये 3 शॉर्ट मूवीज झन्ना देंगी दिमाग, फ्री में घर बैठकर देखिए

2. पिचर्स

इसके बाद TVF की नई वेब सीरीज आई ‘पिचर्स’। इसमें आपको कॉरपोरेट की दुनिया देखने को मिलेगी। तीन इंजीनियर्स जो अपनी नौकरी छोड़कर अपने सपनों को पूरा करने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं। इसमें नवीन कस्तूरिया, जितेंद्र कुमार, अरुणभ बनर्जी, अभय महाजन, मानवी गुगरू, रिद्धि डोगरा जैसे स्टार्स हैं। इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।

3.Tripling

दो वेब सीरीज की सक्सेस के बाद TVF वालों ने ‘ट्रिपलिंग’ वेब सीरीज रिलीज की। ये साल 2016 में आई और छा गई। इस शो में सुमित व्यास, मानवी गुगरू और अमोल पराशर की जोड़ी ने कमाल कर दिया। कहानी को सुमित व्यास और आकर्ष खुराना ने लिखा। इसका तीसरा सीजन पिछले साल 21 अक्टूबर को रिलीज किया गया था।

4. Bachelors

इस शो में चार बैचलर्स लड़कों कहानी दिखाई गई, जो एक साथ रहते हैं। कॉलेज खत्म होने के बाद उनका हकीकत से सामना होता है। साल 2016 में आए इस वेब शो में पॉप्युलर यूट्यूबर भुवन बम हैं। ये शो इतना पॉप्युलर हुआ कि इसके 4 एपिसोड और बनाए गए। फिर साल 2017 में भुवन बम को जितेंद्र कुमार ने रिप्लेस किया और नया सीजन आया।

5. Yeh Meri Family

अगर आप 90 के दशक में वापस जाना चाहते हैं तो ये वेब सीरीज जरूर देखिए। शो में आपको कॉमिक्स, वीडियो गेम्स, छत पर पतंग उड़ाना, खेलना, स्कूल… ये सब देखकर पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। इसमें ‘असुर’ वेब सीरीज वाले विशेष बंसल भी हैं। इनके अलावा मोना सिंह ने भी दमदार एक्टिंग की है।

6. कोटा फैक्ट्री

साल 2019 में आई ‘कोटा फैक्ट्री’ वेब सीरीज तो देशभर में हिट हुई थी। पहली बार किसी शो में ब्लैक-एंड व्हाइट थीम देखने को मिला। यानी पूरा शो ब्लैक-एंड व्हाइट में बना है। इसमें जितेंद्र कुमार ने दमदार एक्टिंग की और ‘जीतू भैया’ बनकर सबका दिल जीत लिया। शो में कई चीजों को दिखाया गया। एक स्टूडेंट के ऊपर पढ़ाई का कितना बोझ होता है, रेस में दौड़ना पड़ता है, बहुत सारा कॉम्पिटीशन, अच्छे कॉलेज में एडमिशन लेने की होड़, अंदर से खोखलापन, अकेलापन, लेकिन हौंसले बुलंद। इस शो के दो सीजन आ चुके हैं।

7. गुल्लक

https://www.youtube.com/watch?v=cs4rnylG7Fc

2019 में ही TVF ने एक और बम फोड़ा। नई वेब सीरीज लेकर आए ‘गुल्लक’। एक मिडिल क्लास फैमिली, उसकी परेशानियों और जज्बातों को स्क्रीन पर उड़ेल कर रख दिया। हर किरदार से दर्शक ने कनेक्ट किया। डायलॉग से लेकर एक्टिंग तक, सबकुछ बेहतरीन, लाजवाब। ये कहानी नहीं है, किस्से हैं। देखिए अलबेले किस्सों की खनक, यूट्यूब पर। फ्री में।

8. Cubicles

जब स्कूल और कॉलेज खत्म हो जाता है तो एक नई जिंदगी शुरू होती है। जॉब की जिंदगी। कहानी है IT सेक्टर की। सिर्फ एक क्यूबिकल में ये जिंदगी नहीं कटती है, बल्कि ऑफिस के कल्चर में क्या-क्या होता है, और क्या-क्या झेलना पड़ता है, इसे मजेदार अंदाज में दिखाया है TVF ने, वेब सीरीज ‘क्यूबिकल्स’ में।

9. हॉस्टल डेज

कॉलेज के हॉस्टल वैसे नहीं होते, जैसे फिल्मी दुनिया में दिखाए जाते हैं। इस शो में गेट पर बैठे चपरासी से लेकर प्रोफेसर तक की कहानी को मजेदार तरीके से दिखाया गया है। हां, बस इसे फैमिली के साथ मत देखिएगा।

10. ‘पंचायत’ और ‘एस्पिरेंट्स’

TVF की लास्ट हिट ‘पंचायत’ और ‘एस्पिरेंट्स’ वेब सीरीज थीं। इसके बाद तीन और शोज आए हैं, लेकिन उतने पॉप्युलर नहीं हुए। इनके बारे में जान लीजिए कि ‘पंचायत’ में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे स्टार्स हैं तो ‘एस्पिरेंट्स’ में उन लड़के-लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जो कुछ बनने का सपना लिए दिल्ली आते हैं। दोनों ही शोज जबरदस्त हिट हुए थे।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

क्‍या आलिया को छुड़ा पाएगा अविनाश? जानें ‘द फ्रीलांसर 2′ की अनसुलझी गुत्थी

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ का पोस्टर।

अविनाश कामथ बचाव के अपने मिशन का अंतिम चरण तय कर चुका है। द फ्रीलांसर क्‍या आलिया को बचा पाएगा? ये सवाल हर फैन का है, जिसने ‘द फ्रीलांसर’ का पहला सीजन देखा है। फैंस के बीच इस सीरीज को लेकर अलग बेचैनी है।  डिज्‍नी + हॉटस्‍टार पर जल्द ही इस सीरीज का दूसरा सीजन आने वाला है। इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। अविनाश कामथ के रोल में मोहित रैना फिल्म में आलिया को बचाते नजर आएंगे। पहले सीजन की कहानी एक अनसुलझे मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां आलिया आतंकियों के चंगुल में फंसी थी, लेकिन अब नए सीजन आलिया को बचाने के लिए द फ्रीलांसर एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आएगा। 

अविनाश कामत करेगा मिशन कंप्लीट

ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि क्या अविनाश कामथ इस मिशन को सक्सेफुल बनाते हुए आलिया को बचा लेगा? तो इसका जवाब हां है। अब इससे जुड़ा एक्सपीरिएंस खुद मोहित रैना ने साझा किया है। इस शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मोहित रैना ने कहा, ‘चार एपिसोड्स के रिलीज होने के बाद मेरा इनबॉक्‍स प्रशंसकों और दर्शकों के संदेशों से भर गया था और मुझे खुशी है कि उन्‍होंने मुझे इस रोमांचक सीरीज में एक अलग अवतार में देखने का भरपूर आनंद उठाया। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में अविनाश अपने किरदार और असलियत के और भी पहलूओं को जानेगा, क्‍योंकि उसने आलिया को बचाने की तैयारी कर ली है। अविनाश की भूमिका निभाना बहुत ही संतोषजनक और मजेदार अनुभव था, लेकिन उतनी ही चुनौती भी थी। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में हम कुछ दिलचस्‍प ट्विस्‍ट्स और टर्न्‍स लेकर आ रहे हैं और एक्‍शन काफी जबर्दस्‍त होगा, जो दर्शकों को बांधकर रखेगा।’ ऐसे में साफ है कि आलिया की जान तो बच जाएगी, लेकिन एक्सन से भरपूर्ण ट्विस्ट देखना मजेदार होने वाला है। 

अनुपम खेर का ऐसा होगा किरदार

इस सीरीज में अनुपम खेर भी अहम किरदार में हैं। उन्होंने इस सीरज को लेकर कहा, ‘मेरे किरदार डॉ. खान ने लंबे वक्‍त के लिये अपनी छाप और यह सवाल छोड़ा है कि अविनाश कामथ आलिया को कैसे बचाएगा। ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के साथ हम ऐसे सवालों के जवाब देंगे और अब सारे राज से पर्दा उठने वाला है। मुझे यकीन है कि इसे देखना भी दर्शकों के लिये रोमांचक होगा।’

सीरीज में नजर आएंगे ये किरदार

बता दें, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के ट्रेलर को जारी किया है। सीरीज में मोहित रैना, अनुभवी एक्‍टर अनुपम खेर, सुशांत सिह, जॉन कोक्‍केन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजरी फणनीस, सारा जेन डियास, जैसे कमाल के एक्टर्स नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:  ट्विंकल खन्न ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो हुआ वायरल

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

ट्विंकल खन्ना ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो वायरल

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने अंदाज और एक्टिंग से पर्दे पर छा जाते हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन हर रोल में अक्षय कुमार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार अक्षय कुमार अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे नजर आ रहे हैं। 

बुक लॉन्च इवेंट से अक्षय-ट्विंकल का वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ट्विंकल खन्ना की हालिया लॉन्च हुई बुक के साइनिंग इवेंट का है। इस इवेंट में अक्षय कुमार अपनी पत्नी के पास बुक साइन कराने जाते नजर आ रहे हैं। वो ट्विंकल के पास पहुंचकर किताब आगे कर के साइन करने के लिए कहते हैं। ट्विंकल खन्ना उन्हें बुक साइन करने से मना कर देती हैं और कहती हैं कि वो इंतजार करें। वो साफ कहती हैं कि वो पहले खड़े लोगों की बुक साइन करेंगी और इसके बाद अक्षय कुमार पीछे मुड़ते हैं और कहते है कि वो इंतजार करेंगे और बाद में आएंगे। दोनों का ये मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखें वीडियो

अक्षय ने लिखा ट्विंकल के लिए पोस्ट

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने ट्विंकल के लिए एक पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘गौरवान्वित, अधिक गौरवान्वित, सर्वाधिक गौरवान्वित। आप मुझे हमेशा ऐसा ही महसूस कराती हैं, चाहे वह लिखना शुरू करना हो, 40 की उम्र में वापस विश्वविद्यालय जाना हो या हर मौके पर उम्र और मानदंडों को चुनौती देना हो। आज जब आप अपनी नई किताब ‘वेलकम टू पैराडाइस’ लॉन्च कर रही हैं तो मुझे पता है कि यह मेरे सीने को गर्व से और चौड़ा करने वाला है। बधाई हो टीना’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें ‘सेल्फी’ और ‘ओह माय गॉड 2’ शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन ‘ओएमजी 2’ को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें ‘मिशन रानीगंज’ की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें ‘वेलकम टू जंगर’ और ‘हेरा फेरी 3’ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- बेशर्म

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
कपिल शर्मा।

कपिल शर्मा अपनी सरल सी बातों से लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। कपिल का कॉमिक सेंस कमाल का है। हर पंच लाइन से कपिल शर्मा फैंस का दिल जीत लेते हैं। हमेशा हंसने और हंसाने वाले कपिल शर्मा को गुस्सा भी भयंकर आता है। इसका ही एक नमूना हाल में देखने को मिला जब कपिल शर्मा की फ्लाइट लेट हो गई। कपिल शर्मा गुस्से से लाल-पीले हो गए और उन्होंने एयरलाइन्स को खूब खरीखोटी सुनाई। कपिल शर्मा ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर और बताया कि उन्हें फ्लाइट लेट होने की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

कपिल की फ्लाइट हुई लेट

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने बताया कि फ्लाइट में 180 यात्री सवार थे। पहले तो फ्लाइट बोर्ड करने से पहले 50 मिनट तक ब, में इंतजार कराया गया और फिर इसके बाद कहा गया कि फ्लाइट के पायलट को आने में देरी हो रही है क्योंकि वो ट्रैफिक में फंस गया है। इसी के चलते कपिल शर्मा के साथ ही साथी पैसेंजर्स को भी काफी इंतजार करना पड़ा और इसी देरी के चलते कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया और ये गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा कर के जाहिर किया है। 

कपिल शर्मा ने एक्स पर लिखी ये बात

कपिल शर्मा ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘प्रिय इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? वास्तव में ? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी थी और 9:20 बज चुके हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ इंडिगो को बेशर्म कहा है। कपिल की इस प्रतिक्रिया के बाद भी अभी तक इंडिगो एयरलाइन्स की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। 

यहां देखें कपिल शर्मा का एक्स पोस्ट

इस फिल्म में नजर आए थे कपिल

बता दें, आखिरी बार कपिल शर्मा Zwigato में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय का रोल अदा किया था। वहीं इसके अलावा वो कॉमेडि शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आते थे, जो इन दिनों प्रसारित नहीं हो रहा है। कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी लाइफ अपडेट साझा करते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टॉलीवुड सितारों का जलवा, अल्लू अर्जुन से लेकर चिरंजीवी लाइन में खड़े नजर आए

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला





Source link

Continue Reading